ekterya.com

चेरी रंग की लिपस्टिक पहनने के लिए

लाल लिपस्टिक ले जाने का एकमात्र तरीका इंप्रेशन का कारण नहीं है। एक जोखिम भरा चेरी रंग का लिपस्टिक सिर्फ नाटकीय और लाल के किसी भी रंग के रूप में सेक्सी के रूप में हो सकता है इसका मतलब है कि यह ले जाने के लिए लगभग मुश्किल हो सकता है। चेरी रंग की लिपस्टिक बनाने के लिए चाल को आपकी त्वचा की टोन और आपकी ज़रूरतों के लिए सही टोन और संयोजन ढूंढना है। यह भी एक होंठ लाइनर के साथ इसे गठबंधन करने के लिए महत्वपूर्ण है और इसे चेहरे पर मेकअप और आंखों के साथ परिपूर्ण देखो प्राप्त करने के लिए पूरक है।

चरणों

भाग 1
एक चेरी रंग की लिपस्टिक चुनें

छवि बेअर लिपिस्टिक चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
तय करना कि आप कितने अंधेरे और अपारदर्शी हों, लिपस्टिक होना चाहिए बाज़ार में चेरी लिपस्टिक की एक विस्तृत विविधता है, जो कि सरगम ​​के पार प्रकाश से अंधेरे तक और बहुत अपारदर्शी से पारदर्शी है। तय करें कि चेरी रंग कितना तीव्रता से चाहते हैं, सही लिपस्टिक चुनने के लिए
  • अस्पष्ट और काले लिपस्टिक बहुत स्पष्ट लग सकता है अगर आपके पास स्पष्ट त्वचा हो। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक काले चेरी लिपस्टिक नहीं पहन सकते हैं यदि आपके पास उचित त्वचा है बस, आपको अधिक पारदर्शी संरचना चुननी होगी।
  • यदि आपके पास एक माध्यम की त्वचा की टोन है, तो आप एक गहरा और अधिक अपारदर्शी लिपस्टिक का विकल्प चुन सकते हैं, क्योंकि यह आपके रंग के साथ ज्यादा नहीं खड़ा होगा।
  • अंधेरे त्वचा के लिए, यह बहुत ही अंधेरे और समृद्ध टोन चुनने के लिए सुविधाजनक है, इसलिए यह आपकी त्वचा के साथ भ्रमित नहीं होता है
  • छवि बेअर लिपिस्टिक स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    अपनी त्वचा की टोन का निर्धारण करें. एक चेरी लिपस्टिक का चयन करने के लिए, यह विचार करना महत्वपूर्ण है कि आपकी त्वचा के टोन क्या विकल्प ढूंढने के लिए सबसे उपयुक्त है कुछ रंग बेहतर होंगे यदि आपकी त्वचा गर्म है, जबकि दूसरों को ठंडे खाल के लिए अधिक उपयुक्त होगा। यदि आपके पास तटस्थ त्वचा है, तो आप अपनी पसंद की टोन चुन सकते हैं, क्योंकि वे सभी अच्छे दिखेंगे।
  • अपनी त्वचा की टोन का निर्धारण करने के लिए, अपनी कलाई के अंदर की नसों को देखें। यदि उनके पास एक हरे रंग का रंग है, तो आपके पास गर्म त्वचा है यदि उनके पास एक नीले रंग या बैंगनी होते हैं, तो आपके पास ठंडे त्वचा है। यदि आपकी नसों नीली-हरे हैं, तो आपके पास तटस्थ त्वचा है
  • आपकी त्वचा की टोन निर्धारित करने का एक और त्वरित तरीका यह विचार करना है कि क्या आप सोने या चांदी के गहने के साथ बेहतर लगते हैं सुनहरी टन गर्म त्वचा पर बेहतर है, जबकि चांदी के टोन बेहतर ठंडे खाल के लिए उपयुक्त हैं। यदि दोनों आप में फिट होते हैं, तो शायद आपके पास तटस्थ त्वचा होगी
  • छवि बेअर लिपस्टिक चरण 3
    3
    एक लिपस्टिक खोजें जो आपकी त्वचा की टोन को फिट बैठता है एक बार जब आप जानते हैं कि आपकी त्वचा की टोन क्या है, तो आप अपने रंग के लिए अनुकूल चेरी लिपस्टिक का चयन कर सकते हैं। गर्म रंगों के साथ चेरी टोन के साथ गर्म त्वचा बेहतर होती है, जबकि ठंडे त्वचा समान रूप से ठंडे टन का समर्थन करती है। यदि आपकी त्वचा तटस्थ है, तो आप कोई भी लिपस्टिक चुन सकते हैं जो आपका ध्यान खींचती है।
  • यदि आपके पास गर्म त्वचा है, तो नारंगी रंगों के साथ रंगों का चयन करें, जैसे गहरी लाल रंगों के साथ स्रीमिलियन, वाइन या चेरी टन।
  • यदि आपके पास ठंडे त्वचा है, तो नीली रंगों के साथ चेरी के रंगों का चयन करें, जैसे कि शराब, तीव्र प्लम रंग या चेरी टन
  • महोगनी या प्लम टोन आमतौर पर सभी प्रकार की त्वचा के साथ अच्छे दिखते हैं
  • इमेज का शीर्षक पहना बेरी लिपस्टिक चरण 4
    4
    अपनी लिपस्टिक के खत्म होने पर ध्यान दें आपकी चेरी लिपस्टिक की समाप्ति उपस्थिति को प्रभावित कर सकती है और यह कब तक रहता है। एक मैट लिपस्टिक रंग को अधिक अपारदर्शी बनाने और लंबे समय तक होंठ रखने के लिए जाते हैं। एक मलाईदार पेंसिल में एक बहुत तीव्र रंग होगा, लेकिन यह इसे अधिक आर्द्र बना देगा और आमतौर पर उस लंबे समय तक नहीं चलेगा। चमक के साथ लिपस्टिक आमतौर पर एक पारदर्शी रंग होता है, बहुत आर्द्रता होती है और वे जल्द ही मिटा देते हैं।
  • यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि लिपस्टिक पूरे दिन तक रहता है, तो मैट टोन का उपयोग करें
  • यदि आपके होंठ सूखा और टूट गए हैं, तो एक मलाईदार या चमकदार लिपस्टिक चुनें। आपको दिन के दौरान इसे छूना पड़ सकता है, लेकिन आप अपने होंठ को शुष्क और फटा हुआ दिखने से रोकेंगे।
  • भाग 2
    अपने होंठ तैयार करें

    Video: How To Do Color Selection Of Lipstick According To Skin Tones Tips

    इमेज शीर्षक वाला बेअर लिपस्टिक चरण 5
    1
    अपने होंठ उबालें रिच, चेरी जैसे गहरे रंग के किसी भी हिस्से को सूखा या मोटा है पर जोर देते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके होंठ नरम और रेशमी हैं, लिपस्टिक लागू करने से पहले मृत त्वचा को हटाने के लिए होंठ का उपयोग करें। होंठ झाड़ी का उपयोग करने के लिए, एक छोटी राशि का उपयोग करें और अपनी अंगुली के साथ परिपत्र आंदोलनों में होंठ मालिश करें। एक गर्म कपड़े के साथ exfoliating रहता है निकालें
    • होंठ स्क्रब में अलग-अलग निर्देश हो सकते हैं लागू करने के लिए उचित तरीके का निर्धारण करने के लिए पैकेजिंग को जांचना और छूटना निकालना सुनिश्चित करें।
    • आप अपनी खुद की होंठ साफ़ रसोई में रसोई में रख सकते हैं। एक पेस्ट बनाने के लिए बराबर भागों में शर्करा और जैतून का तेल मिलाएं और अपने होठों को मालिश करने के लिए उपयोग करें जैसा कि आप स्टोर से खरीदा झाग के साथ करेंगे
  • छवि बेअर लिपिस्टिक चरण 6 को शीर्षक
    2
    एक मॉइस्चराइजिंग होंठ बाम लागू करें एक बार जब आप अपने होठों को उजागर कर देते हैं, तो चिकनी और समरूप तरीके से चेरी लिपस्टिक को लागू करने में सक्षम होने के लिए आर्द्रता को ठीक करना महत्वपूर्ण है। अपने होंठों को गीला करने के लिए अपने पसंदीदा मॉइस्चराइजिंग होंठ बाम का उपयोग करें और लिपस्टिक के लिए उन्हें तैयार करें अपने होठों को इसे कम से कम पांच मिनट के लिए प्रोफ़ाइलर और लिपस्टिक का उपयोग करने से पहले अवशोषित करें।
  • यदि आप चिंतित हैं कि होंठ बाम लिपस्टिक हल्का होगा, रंग लागू करने से पहले एक ऊतक के साथ अतिरिक्त को दूर करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • छवि बेअर लिपस्टिक चरण 7 के शीर्षक वाला
    3
    प्रोफ़ाइल और अपने होंठ भरें होंठ लाइनर होंठ लाइन से बाहर आने से लिपस्टिक को रोकता है, और साथ ही, रंग को उजागर करने के लिए आधार के रूप में कार्य करता है। तटस्थ रंग में एक प्रोफाइलर का प्रयोग करें, अपने होंठों के प्राकृतिक रंग से मेल खाते या चेरी प्रोफाइलर, जो आपके होंठों की रेखा को रूपरेखा करने के लिए चुना गया लिपस्टिक और धीरे से भरें।
  • यदि आप एक समृद्ध और गहन चेरी रंग की गारंटी देना चाहते हैं, तो एक लिपस्टिक के साथ जुड़ने वाले प्रोफाइलर का उपयोग करें
  • नरम रूप से देखने के लिए, एक तटस्थ प्रोफाइलर के लिए विकल्प चुनें।
  • भाग 3
    चेरी लिपस्टिक को लागू करना

    इमेज का शीर्षक, बेअररी लिपस्टिक पहनें



    1
    आसानी से पेंट करने के लिए अपनी अंगुली का उपयोग करें यदि आपके पास स्पष्ट त्वचा है या आप दिन के दौरान अपनी लिपस्टिक पहनने की योजना बना रहे हैं, तो आप शायद यह नहीं चाहते कि रंग बहुत तीव्र हो। अपनी उपस्थिति को नरम करने के लिए, लिपस्टिक के साथ अपनी उंगली को धक्का लें और उन्हें डाइंग जाने के लिए उंगलियों के साथ अपने होंठों को धीरे से टैप करें।
    • जब आप अपने होंठ के किनारे पर लिपस्टिक लागू करते हैं तो सावधान रहें उंगलियों के साथ सटीक होना मुश्किल है, ताकि आप एक ही स्वर के होंठ प्रोफाइलर का उपयोग करना चाहें और होठों के बीच में इस तकनीक को लागू कर सकें।
  • छवि बेअर लिपिस्टिक चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अधिक अपारदर्शी रंग प्राप्त करने के लिए, अपने होंठ सीधे लिपस्टिक के साथ पेंट करें। यदि आप सीधे लिपस्टिक लागू करते हैं तो आपको एक अमीर और अधिक अपारदर्शी चेरी रंग मिलेगा लिपस्टिक को अपने होंठों की पंक्ति को छोड़ने से रोकने के लिए किनारों पर विशेष ध्यान रखना, अपने होंठों से धीरे से पास करें
  • यदि आपको लगता है कि आपके पास लिपस्टिक के साथ आवश्यक परिशुद्धता नहीं है, तो एक होंठ ब्रश का उपयोग करें। रंग इतना अपारदर्शी नहीं होगा, लेकिन आपको बहुत समृद्ध रंग और अधिक सटीक मिलेगा।
  • इमेज शीर्षक वाला बेअर लिपस्टिक चरण 10
    3
    अतिरिक्त लिपस्टिक निकालें यदि आप चेरी लिपस्टिक को लंबे समय तक रखना चाहते हैं, तो कई परतें लागू करें हालांकि, अतिरिक्त लिपस्टिक लागू न करें और अपने होंठ की रेखा से बाहर निकलने से बचें। दूसरी परत को लागू करने से पहले, अपने होंठों के माध्यम से इसे पारित करके अतिरिक्त लिपस्टिक हटाने के लिए ऊतक का उपयोग करें।
  • यदि आपके पास श्रृंगार हटानेवाला पोंछे हैं जो मस्तिष्क को हानि पहुँचाए बिना चेहरे से अधिक तेल निकालने के लिए अक्सर उपयोग किया जाता है, तो आप उन्हें होंठों के लिए उपयोग कर सकते हैं। रंग को प्रभावित किए बिना लिपस्टिक द्वारा छोड़ा जाने वाला अतिरिक्त शिथिलता हटा देता है
  • छवि बेअर लिपस्टिक चरण 11
    4
    लिपस्टिक की दूसरी परत को लागू करें एक बार जब आप अतिरिक्त लिपस्टिक निकाल देते हैं, तो एक दूसरी परत लागू करें। पहली परत के साथ एक समान परिशुद्धता के साथ ऐसा करने की कोशिश करें ताकि लिपस्टिक नियमित हो और अच्छा लगे।
  • यदि आपने लिपस्टिक के साथ पहली परत सीधे लागू की है, तो आप इसे अपनी उंगली या दूसरे के ब्रश के साथ चुन सकते हैं, क्योंकि पहली परत यह सुनिश्चित करता है कि रंग को सुस्त बनाने के लिए एक समृद्ध आधार है।
  • भाग 4
    चेरी लिपस्टिक के साथ पहनने के लिए श्रृंगार चुनें

    छवि बेअर लिपस्टिक चरण 12

    Video: लाल लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां यह सब सोचती है

    1
    चेहरे के लिए एक लाइट मेकअप का उपयोग करें एक भारी, मैट बेस के साथ एक चेरी रंग का लिपस्टिक ले जाने से आपको बहुत चरम लग सकता है, लगभग स्टाइलिश वहशी। इसके बजाय, एक प्रकाश, पारदर्शी आधार के साथ लिपस्टिक को संयोजित करें ताकि त्वचा को स्ट्रॉबेरी की तरह दिख सकें। रंग या क्रीम बीबी के साथ एक न्यूरोराइज़र भी अच्छे विकल्प हैं। कॉस्मेटिक पर्सलर के साथ आधार के बावजूद आप संभवतः अपरिपक्व को कवर कर सकते हैं।
    • यदि आपकी त्वचा बहुत ही तेलयुक्त है, तो आप चेरी लिपस्टिक का उपयोग करते समय पाउडर मेकअप का उपयोग करने से बचने की कोशिश कर सकते हैं, क्योंकि यह अत्यधिक लग सकता है।
  • इमेज का शीर्षक, बेअररी लिपस्टिक वरीयता चरण 13
    2

    Video: चश्मे में भी मेकअप लग सकता है बेहद खूबसूरत,बस इस तरह कीजिये खुद को तैयार !!

    तटस्थ आंखों के छायाएं का प्रयोग करें जब आंख मेकअप का चयन करने की बात आती है, तो यह बहुत ही खतरनाक रंगों का उपयोग नहीं करना चाहिए जो आपके चेरी लिपस्टिक के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं। बेज रंग, ग्रे या भूरे रंग के रूप में तटस्थ रंगों के लिए ऑप्ट। प्राकृतिक दृश्य को संरक्षित करने के लिए एक काले या भूरे रंग के प्रोफाइलर के साथ आँख छाया का मिश्रण करें।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी आंखों को ठीक से बनाया गया है, आपके लेशे की मात्रा और लंबाई बढ़ाने के लिए मस्कारा के दो या तीन परतों को लागू करें
  • इमेज का शीर्षक पहना बेरी लिपस्टिक चरण 14
    3
    ब्लूसर का उपयोग करें एक गहन होंठ रंग, चेरी की तरह, उथल चक्कर लगा सकते हैं। बीमार दिखने से बचने के लिए, रंगों में एक रौग का उपयोग करें जो आपकी लिपस्टिक के रंग को पूरक करते हैं। एक तटस्थ गुलाबी या गुलाबी टोन सबसे चेरी टन के साथ काम करेंगे।
  • यदि आपको अपने होंठों के रंग से मेल खाते हैं, तो आप गाल के लिए उसी लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं। क्रीम ब्लश के रूप में गाल पर उंगलियों के साथ रंग लागू करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप आमतौर पर अपने होंठ पर गहरे चेरी रंग के टन का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप लिपस्टिक के बजाय एक होंठ चमक का उपयोग करके शुरू कर सकते हैं। हाइलाइट्स आम तौर पर अधिक पारदर्शी होते हैं और इस तरह की तीव्र छाप नहीं देते हैं।
    • जबकि चेरी लिपस्टिक आमतौर पर बुद्धिमान आंख मेकअप के साथ बेहतर है, आप एक रात को बाहर जाने के लिए और अधिक जोखिम भरा लगना पहनना चाह सकते हैं। चेरी होंठ और नाटकीय आंख मेकअप के साथ प्रयोग, जैसे स्मोकी आंखें, जब आप एक रात बाहर जाते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक चेरी लिपस्टिक जो त्वचा टट ओनो के साथ जोड़ती है
    • एक होंठ साफ़
    • एक होंठ बाम
    • एक होंठ लाइनर
    • कागज रूमाल
    • एक पारदर्शी मेक-अप बेस, मॉइस्चराइज़र रंग या बीबी क्रीम के साथ
    • तटस्थ स्वर में आंखों के छायाएं
    • लिपस्टिक के साथ एक ब्लश मिश्रण होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com