ekterya.com

कैसे अपने cuticles वापस पुश करने के लिए

सही मैनीक्योर बनाने के लिए, आपको अपने नाखूनों को लम्बी और चमकदार दिखना चाहिए। अपने क्यूटिकल्स को वापस धकेलने से आपके नाखूनों के आधार को पता चलता है और बिना उन्हें तोड़ने के लिए उन्हें लंबे समय तक रखने में मदद करता है। इस अनुच्छेद में, हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

1
गर्म पानी के साथ एक कंटेनर तैयार करें यह बहुत गर्म या बहुत ठंडा नहीं होना चाहिए गर्म पानी में अपने नाखूनों को भिगोने से आपके कटनी को नरम हो जाता है और उन्हें अधिक लचीला बना देता है। जब आप उन्हें वापस धक्का देते हैं, तो वे वहां रहने के बजाय आसानी से बढ़ते हैं। जब भी आपके हाथ गर्म और नम होते हैं तो आप गर्म स्नान करने के बाद भी यह कर सकते हैं।
  • Video: Best of 2017 [Beauty Edition]

    2
    अपनी उंगलियों को गर्म पानी में 5 से 10 मिनट के बीच भिगो दें। अपने मैनीक्योर सत्र के भाग के रूप में इस क्षण का आनंद लें। अपने नाखूनों को भिगोते समय अरोमाथेरेपी के लाभ पाने के लिए पानी में आवश्यक तेल की कुछ बूंदें जोड़ें। इसे जल्दी में मत करो, आप चाहते हैं कि आपके कटनी अच्छे और नरम दिखें।



  • 3
    अपनी उंगलियों सूखी अपनी उंगलियों को सूखने के लिए एक साफ तौलिया का उपयोग करें ताकि आप उन्हें वापस धकेलने के दौरान छिपकली ढकेल न जाए।
  • 4
    कटनील पर थोड़ा न्यूरॉइज़र प्राप्त करें आप वेसिलीन का भी उपयोग कर सकते हैं बस अपने आप को एक छोटे से फेंक दें, लेकिन उन्हें पूरी तरह से कवर न करें। एक अच्छे पेशेवर स्पर्श के लिए, एक खाल उधेड़नेवाला का उपयोग करें आप इसे विभिन्न फार्मेसियों में पा सकते हैं
  • 5
    एक नारंगी छड़ी का प्रयोग करके अपने क्यूटिकल्स को धीरे से धक्का दें। इसे एक कोण पर रखो ताकि आप इसे अपने नाखूनों के आधार पर थोड़ा आगे कर सकें। इसे बहुत मुश्किल मत बनाओ या आप अपने नाखूनों को खरोंच करेंगे। यदि आपको ऐसा करने में समस्याएं हैं, तो उन्हें नरम करने के लिए उन्हें अधिक समय तक डुबो दें।
  • कवच काटने या ट्रिम करने की कोई कोशिश न करें ये आपकी उंगलियों को संक्रमित होने से रोकने के लिए काम करती हैं। यदि आप करते हैं, तो बैक्टीरिया को ल्यूनला के माध्यम से पेश किया जा सकता है।
  • यदि आप एक सैलून में मैनीक्योर करते हैं और मैनिकूर्चिस्ट उन्हें कटना शुरू करते हैं, तो तुरंत उसे रोकने के लिए कहें खराब होने वाली मैनीक्योर के बाद कई महिलाओं को एक डॉक्टर को अपनी उंगलियों में संक्रमण का इलाज करने के लिए देखना पड़ा है।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com