ekterya.com

अपने पैरों को चौड़ा कैसे करें यदि वे बहुत पतले हैं

क्या आप गर्मियों के दौरान पसीना करते हैं क्योंकि आपके पतले पैर आपको शॉर्ट्स पहनने के लिए आत्मसम्मान महसूस करते हैं? सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके स्लिम बछड़ों को कैसे सुदृढ़ और अपने जांघों को मोटा लग सकता है? यह आलेख आपको सिखाएगा कि कपड़े और उपसाधन चुनने से अधिक विस्तृत पैरों का भ्रम कैसे बना सकता है, जो आपके सबसे कर्विकर भागों को उजागर करेगा।

चरणों

विधि 1
यदि आप एक महिला हैं और पतले पैर हैं तो पोशाक करें

इमेज शीर्षक से अपने पैर देखिए वेडर जब वे`re Thin Step 1
1
सीधे पैंट पैंट या बूट कट पैंट पहनें हुड पैर में थोड़ा वजन और संरचना जोड़ता है और पतली बछड़ों को छुपाता है। सुनिश्चित करें कि पैंट आपकी जांघ पर चुपचाप फिट बैठते हैं, क्योंकि यदि आपके पास ढीले हो, तो वे आपके आंकड़ों के लिए बहुत ज्यादा अतिरंजित होंगे और वास्तव में आपकी पतलीता को उजागर कर सकते हैं। एक सीधे पैंट या सिगरेट पैंट, जो बछड़े के चारों ओर तंग नहीं होते हैं, एक अधिक बारीदार पैर का भ्रम पैदा कर सकते हैं।
  • लेगिंग, जेगिंग और सुपर तंग पैंट से बचें, क्योंकि वे पैर को पतले लगने के लिए बनाते हैं।
  • यदि आप लेगिंग का विरोध नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें लेग वर्कर या मोटी मोजे के साथ इस्तेमाल करने की कोशिश करें। ये बछड़ा को थोड़ा मात्रा दे देंगे
  • इमेज शीर्षक से अपने पैर देखिए वेडर जब वे`re Thin Step 2
    2
    आंख को पकड़ने वाले डिजाइन और चमकदार या हल्के रंगों के साथ खेलते हैं। हल्के रंगों में हल्के रंगों में चड्डी या पैंट जैसे कि सफेद, नीली या भूरे या नीले रंग के होते हैं, या पीले या लाल जैसे चमकदार रंग पैरों को आयाम जोड़ देंगे। बड़े, आंखों के आकार के पैटर्न पैर को फूलों के प्रिंट, फेयर आइल, चेकर या क्षैतिज या विकर्ण पट्टियों के साथ व्यापक प्रूफ कर सकते हैं।
  • काले और नौसेना नीले या गहरे रंगों में डेनिम जैसे डार्क रंगों में स्लिमिंग प्रभाव होता है और आपको उनसे बचना चाहिए।
  • कार्यक्षेत्र धारियों या पतली धारियां केवल आपके पैर को पतली दिखती हैं, इसलिए प्रिंट चुनें, जो आपके पैरों को और अधिक बदलते हैं।
  • इमेज शीर्षक से अपने पैर देखिए वेडर जब वे`re Thin Step 3

    Video: शरीर पर काले तिल बताते है आपके गुप्त राज़ , Mole on body says something

    3
    पैरों में संकीर्ण उद्घाटन के साथ शॉर्ट्स चुनें जो मध्य जांघ तक पहुंचें। चौड़े पैरों के साथ शॉर्ट्स या जो उभारते हैं वे पैरों को पतले लगते हैं। सभी नकारात्मक स्थान तथ्य को उजागर कर सकते हैं कि पैर शॉर्ट्स को भर नहीं करते हैं। जांघ के बीच में शायद आपके पैर का सबसे बड़ा हिस्सा है और आप भ्रम पैदा कर सकते हैं कि आपके जांघों को बाकी हिस्सों की तरह मोटी है
  • जांघ के सबसे बड़े भाग में, छोटे शॉर्ट्स आमतौर पर आप जहां चाहते हैं, वहां पहुंचते हैं
  • इमेज शीर्षक से अपने पैर देखिए वेडर जब वे`re Thin Step 4
    4
    स्कर्ट और कपड़े जो कि जांघ के बीच या बछड़े के बीच तक पहुंचने के लिए देखो। ये लंबाई पैर के सबसे अधिक आनुपातिक बिंदु तक पहुंचती हैं (बछड़ा की मांसपेशियों के सबसे व्यापक भाग तक और जांघ के सबसे बड़े भाग तक)। जब हेम पैर के सबसे बड़े हिस्से पर होता है, तो यह धारणा देता है कि शेष पैर नीचे स्कर्ट भरना जारी रखेगा।
  • उच्च जूते के साथ लघु स्कर्टों के संयोजन में विचार करें इस तरह, आप केवल पैर का सबसे व्यापक हिस्सा प्रकट करेंगे
  • सीधी रेखाएं या इनलाइन स्कर्ट ए पैरों के क्यूजेन्ट को जोड़ सकते हैं। सिर्फ इतना नहीं चुनने की कोशिश करें कि बहुत अधिक चौड़ा हो, क्योंकि पैरों को इतना कपड़े के बीच में खोया जा सकता है
  • लंबे समय तक स्कर्ट या कपड़े पैरों को पूरी तरह से कवर करेंगे, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे कमर पर चुपचाप बैठते हैं, इसलिए आप बहुत बड़े कपड़े से अभिभूत नहीं महसूस करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से अपने पैर देखो वेडर जब वे`re Thin Step 5
    5
    कुछ जूते पहनें जो बछड़े में तंग होते हैं। बूट के ऊपरी हिस्से में बड़ी जगह नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह पैर की पतलीता को उजागर करेगा यदि आपको घुटने के ऊंचे जूते नहीं मिलते हैं जो आपके पैरों को मैचों की तरह दिखते हैं, तो आधा-पैर के जूते की एक जोड़ी चुनें। पैर के इस मोटे हिस्से के लिए सख्त बूट ढूंढना आसान है।
  • पीटर पैन की स्टाइल बूट जैसी अनगिनत जूते, थोड़ी व्यापक बनने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, इसलिए यदि आपके पास अपने पैरों के बीच थोड़ा ढीला हो तो वे असामान्य नहीं लगेंगे।
  • पैर बूट्स या मोटी, लंबा मोज़े के साथ अपने जूते भरने की कोशिश करें।
  • इमेज शीर्षक से अपने पैर देखिए वेडर जब वे`re Thin Step 6



    6
    मोटी और भारी जूते के साथ सावधान रहें यदि आप एक भारी जूता के साथ चलते हैं, तो आपकी टखियाँ भी पतले दिखेंगे हल्के कम जूते और टखनों के आसपास कफ के साथ सैंडल संतुलन या यहां तक ​​कि पतली एड़ियों को छलावरण करेंगे।
  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते बछड़ों को फ्लेक्स और मांसपेशियों को उजागर करने के लिए कारण होगा
  • इमेज शीर्षक से अपने पैर देखो वेडर जब वे`re Thin Step 7
    7
    अन्य स्थानों पर नज़र डालें। यदि आप अपने पैरों के बारे में आत्म-सचेत महसूस करते हैं, तो लोगों को अपने पतले पैरों के अलावा कुछ और देखें। एक अलंकृत ब्लाउज पहनें, एक लिपस्टिक जो ध्यान आकर्षित करता है, एक सुंदर हार या मोमबत्तियां बालियां
  • विधि 2
    पोशाक अगर आप एक आदमी हैं और पतले पैर हैं

    इमेज शीर्षक से अपने पैर देखो वेडर जब वे`re Thin Step 8
    1
    एक फ्लैट मोर्चे के साथ सीधे पैरों वाली पैंट पहनें पैंट जो थोड़ी सी जांघ में समायोजित होते हैं और बछड़े की रेखा का पालन करते हैं (लेकिन चिपक नते हैं) पतले बछड़ों पर ध्यान खींचने के बिना साफ और परिभाषित होंगे मृदु पैंट थोड़ी मात्रा जोड़ सकते हैं, लेकिन जब आप बैठते हैं तो भारी और अजीब लग सकता है
    • चुस्त जींस या पैंट आपके पैरों को टूथपिक्स की तरह दिखते हैं, इसलिए आप उनसे बचना चाहिए।
    • बूट या flared पैंट पतली बछड़ों छिपाने कर सकते हैं, लेकिन पुरुषों में विहीन देखने के लिए करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से अपने पैर देखिए वेडर जब वे`re Thin Step 9
    2
    उपाय या समायोजित किए गए कपड़े चुनें, लेकिन तंग या बहुत ढीले नहीं। यद्यपि आप सोच सकते हैं कि ढीले या बड़े कपड़े आपके पतले पैरों को छिपाने लगे हैं, यह वास्तव में उन पर ध्यान खींचता है अगर ऐसा लगता है कि आप अपनी पैंट को भर नहीं सकते हैं या दो आकार बहुत बड़े हैं, तो आपके पैरों में पतले दिखेंगे
  • यह सहायक उपकरण पर भी लागू होता है। शरीर के निचले आधे हिस्से के लिए एक विशाल बेल्ट या बकसुला बहुत अतिरंजित हो सकता है इसके बजाय, शर्ट पर एक हड़ताली प्रिंट का प्रयोग करें या पैरों से ध्यान हटाने के लिए टाई करें।
  • इमेज शीर्षक से अपने पैर देखिए वेडर जब वे`re Thin Step 10
    3

    Video: लिंग को मोटा,सख्त करने और साइज को बढ़ाने के लिए अचूक है ये तेल Ling ko mota lamba tagda karne ka tel

    हल्के रंग और क्षैतिज पट्टियों का प्रयोग करें पतली धारियां एक अच्छा विकल्प नहीं हैं, क्योंकि वे केवल आपके पैरों को लम्बी और पतली दिखेंगे डार्क रंगों में स्लिमिंग प्रभाव होता है, इसलिए हल्के रंग का जीन्स चुनें और काले रंग की बजाय हल्के भूरे, बेज या खाकी पैंट पहनने का प्रयास करें।
  • इमेज शीर्षक से अपने पैर देखो वेडर जब वे`re Thin Step 11
    4
    कूल्हों तक जाने वाले चुस्त जैकेट चुनें एक लंबे जैकेट आपके पैरों को बहुत लंबे और पतले लग सकते हैं, और एक छोटी जैकेट आनुपातिक नहीं दिखेंगे और यह भी बचकाना भी लग सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com