ekterya.com

कैसे अपने पैर बनाने के लिए अब देखो

बहुत से लोग अब पैरों को पसंद करते हैं यद्यपि आप अपने जीनों को बदल नहीं सकते हैं, आप लंबे, पतले और सेक्सी पैरों का भ्रम बनाने के लिए कुछ युक्तियों का उपयोग कर सकते हैं। मोटे, कमरबंद के मामले में सही तत्वों का चयन करते समय सही रंगों की पैंट पहनने से आपके पैरों की उपस्थिति अधिक लंबी हो सकती है, जूते और जूते भी आप को हमेशा ऐसा दिखने में मदद कर सकते हैं जो आप हमेशा चाहते थे

चरणों

विधि 1
सही जूते खोजें

ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते चलने वाली छवि शीर्षक चरण 11
1
अपनी अलमारी में अधिक ऊँची एड़ी के जूते और प्लेटफार्म जोड़ें। अपने पैरों को लंबे समय तक बनाने का सबसे स्पष्ट तरीका जूते पहनना है जो आपकी ऊंचाई तक कुछ सेंटीमीटर जोड़ता है। ऊँची ऊँची एड़ी के जूते आपके पैरों को बढ़ाने के लिए मजबूर भी करेंगे, जो आपके बछड़ों को लंबे समय तक और अधिक बनाते हैं।
  • ऊँची एड़ी के जूते भी अक्सर नहीं पहनें समय के साथ, ऊँची एड़ी के जूते आपके जोड़ों को नुकसान पहुंचा सकते हैं और पुराने पीठ दर्द का कारण निकाल सकते हैं।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 6

    Video: हाथ और पैर को गोरा करने के उपाय | Home Remedies For Whiten Hands & Foot In Hindi | Live Vedic

    2
    जूते पहनें जो आपकी त्वचा के रंग की तरह दिखते हैं जब आप स्कर्ट पहनते हैं या शॉर्ट्स पहनते हैं तो आपकी त्वचा के साथ अच्छी तरह से जूता एक जूता एक लंबी और निर्बाध रेखा बनाती है। दोनों ठोस रंग और आपके पैरों के अतिरिक्त सेंटीमीटर अब लंबे पैर का भ्रम पैदा करेगा।
  • इमेज का शीर्षक पहना चेल्सी बूट्स स्टेप 2
    3
    अपने पैंट या स्टॉकिंग्स के साथ अपने जूते का मिश्रण आप अपने पैंटोउस या पैंट के साथ अपने जूते को जोड़कर एक ही निर्बाध रेखा भी बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, ब्लैक पनेट्होस पहनें, जो काले उच्च एड़ी वाले जूते हैं। यह मोनोक्रोमिक उपस्थिति एक स्वच्छ रेखा बनाता है, क्योंकि आंख सीधे पैर की चोटी से फर्श तक दिखती है।
  • एक आउटफॉर्म पहने 13 कदम के साथ जूते चुनें
    4
    टखने पर स्ट्रिप्स का उपयोग न करें क्षैतिज स्ट्रिप्स दूसरे व्यक्ति की नज़रों को रोकते हैं इससे पहले, अपने पैरों को छोटे लगते हैं। टखने पर पट्टियां ऊँची एड़ी के जूते के विपरीत प्रभाव पड़ती हैं यदि आप टखने पर स्ट्रिप्स पसंद करते हैं, तो पैंटी को अपने पैरों की रेखा को रोकने से रोकने के लिए पट्टी के रूप में एक ही रंग की जाँघिया पर विचार करें।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 10
    5
    लंबे जूते पहनें घुटने से ऊपर पहुंचने वाले जूते जांघ के नीचे से मंजिल तक एक साफ और निर्बाध उपस्थित बना सकते हैं। घुटने पर जाने वाले जूते का एक समान प्रभाव होता है, लेकिन कम अतिरंजित। दूसरी तरफ, टखने पर जूते पैरों से ऊपर अपने पैरों को "काट" करते हैं टखने पर स्ट्रिप्स की तरह, वे अपने पैरों को वे की तुलना में कम दिखते हैं।
  • इस नियम का अपवाद टखने की ऊंचाई पर और कटौती के साथ जूते हैं एक क्षैतिज रेखा के बजाय ऊपरी भाग में ये जूते आपके पैरों को लंबे समय तक देख सकते हैं, क्योंकि वे आपके पैरों की रेखा को बढ़ाते हैं।
  • ऊँची ऊँची एड़ी के जूते चलने वाली छवि शीर्षक चरण 8
    6
    पहने हुए जूते पहनें ये जूते आपके पैर (और पैरों) को दोगुना करने के लिए लंबा कर देंगे सबसे पहले, इन प्रकार के जूते आमतौर पर कम से कम 2.5 सेंटीमीटर (1 इंच) या 5 सेमी (2 इंच) अतिरिक्त स्थान पर होते हैं, जिससे उन्हें एक ही आकार के गोल-पैर के जूते की तुलना में अधिक हो जाते हैं। दूसरे, यह टिप भी भ्रम पैदा करता है कि आपके पैर (और, फलस्वरूप, आपके पैरों) अब भी लंबे समय तक रहे हैं।
  • विधि 2
    आपके सिल्हूट के साथ बजाना

    मेक पलाज्जो पंट्स चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने कपड़े फिट करने के लिए करें कस्टम-निर्मित कपड़ों से आप लम्बे दिखेंगे, आपके पैरों की उपस्थिति बढ़ेगी। जो कपड़े खराब दिखते हैं, वे आपके सिल्हूट को अधिक मात्रा दे सकते हैं, जिससे आपको कम दिखाई पड़ता है। इस बीच, जो कपड़े आप फिट हैं वे आपको अधिक स्टाइलिश दिखेंगे। यदि आप कपड़े जो आप फिट नहीं मिल सकता है, अपने कपड़े एक दर्जी के लिए ले लो या सीख कैसे मोटे बदलाव करें घर पर
  • इमेज का शीर्षक पहना एंकल बूट्स चरण 6 बुलेट 1
    2
    एक रंग के सेट का उपयोग करें अधिकतर या पूरी तरह से एक रंग से बना सेट बनाएँ जब आपके कपड़े एक रंग होते हैं, तो किसी के लिए यह जानना कठिन होता है कि आपके पैर कहाँ शुरू होते हैं और कहां समाप्त होते हैं।
  • हालांकि सभी रंगों के लिए काम करते हैं पैरों को फैलाए हुए मोनोक्रैमिक लुक, काले रंग की तरह बहुत ही गहरे रंग के रंगों का सबसे अच्छा प्रभाव होगा।
  • इमेज का शीर्षक पहना एंकल बूट्स स्टेप 11
    3
    अपने पैरों को अंधेरे रंगों के साथ कवर करें ब्लैक को पतला होने का असर होता है, जिससे आपके पैरों को अब अधिक दिखते हैं यह आवश्यक नहीं है कि आप इस रंग की शक्ति से लाभ के लिए एक रंग का उपयोग करें। काली जाँघिया या जीन्स की एक जोड़ी सब कुछ के साथ गठबंधन करेंगे
  • एक खूबसूरत औरत के रूप में ड्रेस के चित्र का शीर्षक चरण 6
    4
    अपनी अलमारी में ऊर्ध्वाधर पट्टियों को जोड़ें। ऊर्ध्वाधर विवरण एक अतिरिक्त लंबाई का भ्रम पैदा करने पर ध्यान आकर्षित करते हैं। यही कारण है कि धारियों को पतली पैटर्न के रूप में माना जाता है पैंट, मोज़ा और ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ स्कर्ट के साथ अपने पक्ष में उन्हें इस्तेमाल करें।
  • ट्रिम्स, गुना और बटन की ऊर्ध्वाधर पंक्तियां समान प्रभाव पैदा कर सकती हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना गुदगुदा जूते चरण 7 बुलेट 2
    5
    जैकेट चुनें जो थोड़ी छोटी हो। एक छोटी जैकेट में एक विस्तार प्रभाव होगा। वे लंबे समय तक धड़ को भी संतुलित कर देंगे, जिससे पैरों को लंबे समय तक दिखना होगा।
  • यद्यपि छोटी जैकेट आपके पैरों को लंबे समय तक दिखते हैं, तो टी-शर्ट से बचें, जो पेट के क्षेत्र का पर्दाफाश करते हैं यदि आपके धड़ लंबे होते हैं इस प्रकार के शर्ट आपके ट्रंक को अधिक लंबा कर देंगे।
  • जैकेट थोड़ा तंग, पेट के क्षेत्र को उजागर करने वाले शर्ट के विपरीत, लंबे पैरों का भ्रम पैदा करते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना गुदगुदा जूते चरण 14
    6



    उचित कटौती के साथ स्कर्ट और कपड़े पहनें यदि आप लंबे समय तक धड़ को संतुलित करना चाहते हैं, तो ज्वलंत स्कर्ट आपकी कमर को लम्बे और अपने पैरों को लंबे समय तक दिखेंगे। साम्राज्य शैली के कपड़े भी इस प्रकार के शरीर के लिए अच्छे हैं, क्योंकि वे ऊपरी भाग पर ध्यान केंद्रित करके उच्च कमर का भ्रम पैदा करते हैं। यह कटौती भी कम लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि साम्राज्य शैली के कपड़े भी एक व्यक्ति के शरीर को लंबा कर सकते हैं।
  • एक खूबसूरत औरत के रूप में पोशाक का शीर्षक चित्र 10
    7
    ऊपरी-कमर वाले पैंट और स्कर्ट की तलाश करें आंख स्वाभाविक रूप से यह मानती है कि जहां आपकी कमर शुरू होती है वहां आपके पैरों की शुरुआत होती है। जब उच्च-विक्टेड पैंट और स्कर्ट पहनते हैं, तो ऐसा प्रतीत होता है कि आपके पैरों की शुरुआत अधिक होती है। इसलिए, वे बहुत लंबे समय तक देखेंगे
  • Wear Bootcut Jeans शीर्षक 7 शीर्षक वाला छवि
    8
    अपनी शर्ट जाओ जैसे पैंट और हाई-वाइस्ड स्कर्ट्स आपके पैरों को लंबे समय तक दिखते हैं और आपके धड़ को कम है, एक लंबी शर्ट का विपरीत प्रभाव होगा अपने पैरों को कम करने से ढीले ब्लाउज को रोकने के लिए, यह सुनिश्चित करें कि इसमें टक लें अपने पैरों को लंबे समय तक देखने के लिए उच्च-वांछित पैंट या स्कर्ट के साथ इस पद्धति का उपयोग करें।
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 3 नाम वाली छवि
    9
    कूल्हे में जींस या पैंट पहनें जैसा कि आप उम्मीद कर सकते हैं, कूल्हों पर पैंट में उच्च-कमर वाले पैंट के विपरीत प्रभाव पड़ता है: वे आपके पैरों को कम दिखते हैं। यदि आप अपने पैरों को लंबे समय तक देखना चाहते हैं, तो आपको इस प्रकार की पैंट से बचना चाहिए। अगर आपको यह पसंद नहीं है कि उच्च-ऊपरी पैंट लगते हैं, तो पूरी तरह विपरीत कुछ मत चुनें। इसके बजाय, बस कमर पर पैंट पहनें।
  • विधि 3
    पर्याप्त के साथ सावधान रहें

    छवि का शीर्षक पहना अंकल बूट्स फाइनल
    1
    इसे पर्याप्त रूप से पर्याप्त रखें अपने पैरों को लंबे समय तक देखने का एक आसान तरीका उन्हें दिखा रहा है शॉर्ट्स और शॉर्ट स्कर्ट अक्सर पहनें कम कटौती, अब आपके पैर लगेगा।
  • एक खूबसूरत महिला चरण 2 के रूप में पोशाक का शीर्षक चित्र
    2
    विषम मोटे के साथ स्कर्ट का उपयोग करें क्षैतिज और सीधी मोटे दृश्य को बीच में आ जाता है जब यह आपकी पैर नीचे जाता है। असममित मोटे के साथ एक स्कर्ट पहनकर अपने पैरों की लंबाई को अधिकतम करें। एक मोटे असिमट्रेट रुकावट को नरम कर देगा, जिससे आपके पैरों की तरफ जाने की अनुमति मिलेगी।
  • इमेज का शीर्षक पहना हुआ एंकल बूट्स चरण 15
    3
    बछड़ों की ऊंचाई पर स्कर्ट का उपयोग न करें चूंकि बछड़ों बड़ी मांसपेशियों हैं, वे आम तौर पर किसी व्यक्ति के पैरों का सबसे बड़ा भाग होते हैं। जब एक स्कर्ट बछड़ा में समाप्त होता है, तो यह एक लंबा व्यक्ति दिखता फूहड़ बना सकता है। इसके बजाय, स्कर्टों से चिपक जाएं जो टखनों, घुटनों या अधिक तक पहुंचते हैं।
  • चित्र शीर्षक पहना शिफॉन पैंट चरण 5

    Video: पैरों का कालापन दूर करने के लिए ये टूथपेस्ट है बेस्ट

    4
    लंबे, कम कटौती पतलून पहनने पर विचार करें लंबी पैंट जो आपके पैरों के शीर्ष को रगड़ते हैं, अपने पैरों को ढंकते हुए एक ठोस और लंबी लाइन बनाने के दौरान अपने पैर पतला दिखते हैं दूसरी तरफ, छोटे पैंट लाइन कटौती इसके अलावा, जमीन तक पहुंचने वाले पैंट बहुत लंबा होते हैं और आपको कम दिखते हैं।
  • विधि 4
    अपने पैर कंटूर

    छवि चिकना पैर चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक
    1
    अपने पैरों को छूटने या शरीर धोने के साथ निकालना। जैसा कि कई लोग मेकअप के साथ अपना चेहरा परिष्कृत करते हैं, दूसरों को उनके पैरों के साथ करते हैं जिससे कि वे उन्हें और अधिक बनाते हैं। इससे पहले कि आप उन्हें रूपरेखा देना शुरू करें, आपको काम करने के लिए एक आसान कैनवास की आवश्यकता होगी। एक exfoliant मृत त्वचा कोशिकाओं को निकाल देंगे, आप चिकनी, स्वच्छ और निर्दोष पैर के साथ छोड़कर।
  • छवि का शीर्षक चिकना पैर चरण 6 प्राप्त करें
    2
    पैरों को हम्मेक्ट करें। अपने पैरों पर अपने पसंदीदा लोशन का प्रयोग करें। शुष्क पैर से नम पैरों पर काम करना बहुत आसान होगा। नरम, चिकनी महसूस करने के लिए उन्हें भी अधिक उज्ज्वल बनाने के लिए, अपने दम पर बढ़ाव प्रभाव पैदा कर देगा।
  • कवर शीर्षक स्ट्राच मार्क्स ऑन लेग्स स्टेप 10
    3
    अपने पैरों पर सनस्क्रीन रखो। अपनी पसंद के ब्रॉसर बोतल के संकेतों का पालन करें अपने पैरों पर केवल एक पतली परत बढ़ाएं, अपनी मांसपेशियों और जोड़ों के पास के क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें। अधिक समान पूर्णता हासिल करने के लिए और अपने हाथों से भिगोने से बचने के लिए इस चरण का पालन करने के लिए एक आवेदक का उपयोग करें।
  • कम स्थायी समोच्च के लिए, आप सनस्क्रीन या थोड़ा गहरा आधार का उपयोग कर सकते हैं। इस प्रकार के श्रृंगार का उपयोग करते समय, अपनी उंगलियों और छोटे परिपत्र आंदोलनों से आपकी त्वचा में अच्छी तरह से इसे एकीकृत करना सुनिश्चित करें।
  • कवर अप स्ट्रेच मार्क्स ऑन लेग्स स्टेप 4
    4
    अपने पैर को उजागर करने के लिए एक मॉइस्चराइज़र या तत्काल चमक लोशन का प्रयोग करें। एक दूसरे मॉइस्चराइज़र चुनें जो आपके पैरों को तुरंत चमक देता है उन जगहों पर इसे लागू करें जहां प्रकाश आपके पैरों से स्वाभाविक रूप से पहुंच जाएगा: टिबिया के साथ, जांघों के बीच और बछड़ों की मांसपेशियों के आसपास।
  • युक्तियाँ

    • आपको हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए कि क्या यह आपके पैर लंबे समय तक दिखते हैं और अगर यह आपकी आकृति का समर्थन करता है, तो आईने में पूरे शरीर को देखना चाहिए। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो एक दूसरे के लिए एक परिवार के सदस्य या मित्र से पूछें
    • अपने सिल्हूट को ध्यान में रखें जब आप चुनते हैं कि आप क्या पहनेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास जांघों में बड़ा है, तो एक मिन्स्कर्ट आपके जांघों पर सीधे क्षैतिज रेखा को रखकर मोटा लग सकता है। इसलिए, यह आपके पैरों को लंबे समय के बजाय मोटा लग सकता है कपड़े पहनें जो आपके संपूर्ण सिल्हूट को पसंद करते हैं और न सिर्फ आपकी ऊंचाई।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com