ekterya.com

कैसे टोपी द्वारा कुचल बाल से बचने के लिए

एक टोपी पहनने के कारण कुचल बालों को एक निराशाजनक और मुश्किल समस्या हो सकती है, खासकर उन ठंडे शीतकालीन दिनों में जब टोपी पहनना अनिवार्य है। हालांकि यह एक सामान्य समस्या है, आप आमतौर पर बाल की मात्रा को बनाए रखने के लिए कुछ सरल उपायों को ले कर और स्थिर या फ्रिज से बचने के लिए इसका समाधान कर सकते हैं। यदि आपके पास एक विद्रोही बाल हैं जो आप किसी भी उत्पाद के साथ नियंत्रण नहीं कर सकते, तो टोपी से प्रभावित नहीं होने वाला एक अच्छा सेमी-कॉम्बेड केश बनाने के लिए हमेशा संभव है।

चरणों

भाग 1
अग्रिम में तैयार करें

हैट हेयर चरण 1 से बचें छवि शीर्षक
1
एक कंडीशनर के साथ बालों को नमी रखें जो कुल्ला नहीं करता है। एक टोपी पहनने से पहले बाल में नमी जोड़ना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह स्थिर है कि आमतौर पर इस सहायक के साथ आता है का मुकाबला करने में मदद करता है। थोड़ी सी कंडीशनर रखें जो आपके हाथों पर साफ नहीं है और फिर इसे अपने बालों पर लागू करें, अपनी उंगलियों का उपयोग बाल के माध्यम से पार करने के लिए करें।
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    हैट हेयर चरण 2 से बचें छवि शीर्षक
    2
    बालों को मात्रा देने के लिए फोम को लागू करें। चूंकि टोपी को बाल को कुचलने की संभावना है, इसलिए आपको उसमें उत्पाद का उपयोग करके वॉल्यूम बनाना होगा। वॉल्यूमिंग फोम की एक छोटी राशि (5 सेंट का सिक्का आकार), जड़ों में मात्रा बनाते हैं और इसे कुचल होने से रोकने के लिए बालों को फैलाते हैं।
  • यह हमेशा काम नहीं करता है, खासकर अगर टोपी एक ऐसी सामग्री से बनती है जो बालों पर होती है। दूसरी ओर, अतिरिक्त उत्पाद आपके टोपी को हटाने के बाद आपके बालों को चिपचिपा कर देगा। वॉल्यूमाइज़िंग उत्पादों का प्रयोग करते हुए- बाल को हाइड्रेट करने के लिए थोड़े ही लागू करें।
  • हैट हेयर चरण 3 से बचें छवि शीर्षक
    3
    अपने बाल सूखी सबसे बड़ी गलती आप कर सकते हैं जब एक टोपी पहनने के लिए इसे जब बाल अभी भी गीला है पर डाल दिया है। परिणाम एक कुचल बाल और टोपी का आकार है। इससे बचने के लिए, उस एक्सेसरी पर डालने से पहले इसे पूरी तरह से सूखने दें। आप बालों के लिए अधिक मात्रा देने के लिए एक विसारक के साथ ड्रायर का उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: Our Miss Brooks: The Bookie / Stretch Is In Love Again / The Dancer

    हैट हेयर चरण 4 से बचें छवि शीर्षक
    4
    विपरीत दिशा में बालों को विभाजित करें यह आप के लिए अजीब लग सकता है, लेकिन यदि आप अपने बालों को सामान्य से अलग विभाजित करते हैं, तो आप इसे चालू कर सकते हैं ताकि यह आपकी टोपी बंद करने के बाद मूल पक्ष में लौट आए। इस तरह, आप बाल को मात्रा देने में मदद करेंगे, क्योंकि यह केवल एक तरफ कुचल दिया जाएगा। जब आप इसे अपने मूल पक्ष में लौटाते हैं, तो इसमें अधिक मात्रा होगी।
  • Video: SCP-682 Termination Log | SCP Foundation Experiment Log T-98816-OC108/682

    हैट हेयर चरण 5 से बचें छवि शीर्षक
    5
    जड़ों पर लाह लागू करें। एक बार बालों को सूखा है, जड़ों पर स्प्रे लाह। यह बालों में स्थैतिक को नियंत्रित करने की अनुमति देगा, इसके वॉल्यूम को बनाए रखने के अलावा। सबसे पहले, जड़ों के चारों ओर बालों के ऊपरी हिस्से को उठाएं और उन वर्गों के नीचे लाह की छोटी मात्रा स्प्रे करें। फिर, मात्रा बढ़ाने के लिए, उंगलियों के सुझावों के साथ जड़ों के बाल धक्का करें, ताकि इसे खोपड़ी से उठाया जा सके।
  • हैट हेयर चरण 6 से बचें छवि शीर्षक
    6
    एक टोपी पहनने के लिए एक उपयुक्त केश विन्यास चुनें। कुछ केशविन्यास लगभग हमेशा टोपी से प्रभावित होंगे, चाहे आप इसे से बचने की कितनी भी कोशिश न करें। लेकिन, आप केश विन्यास के लिए विकल्प चुन सकते हैं जो प्यारा दिखता है, जब आप अपना टोपी निकालते हैं। टोपी के साथ अच्छी तरह से संयोजित कुछ हेयरस्टाइल हैं ब्रेडिंग, सेनेगल के ब्रेड्स, monos कम, निम्न पोनीटेल और यहां तक ​​कि लहरों. यद्यपि टोपी को सीमित करना लगता है, आपके बाल के कंठों के लिए आपके पास कई विकल्प हैं
  • ऊनी बाल एक टोपी के साथ बनाए रखने में थोड़ा और मुश्किल है। यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो हमेशा की तरह कंघी, बालों के निचले हिस्से में तंग लहरें बनाते हैं। जब आप अपनी टोपी बंद करते हैं, तो बालों के ऊपरी भाग को कुचल दिया जा सकता है, लेकिन नीचे का भाग अभी भी लहराती होगा। ऊनी बाल अक्सर इस तरह से अच्छा दिखते हैं, साथ ही तल में बड़े और भारी तरंगों के साथ।
  • हैट हेयर चरण 7 से बचें छवि शीर्षक
    7



    एक टोपी चुनें जो आपके बालों से छड़ी नहीं करता एक टोपी 100% कपास या ऊन बालों के लिए अधिक उपयुक्त होगा, क्योंकि इससे ज्यादा स्थिर नहीं होगा। इसके बजाय सिंथेटिक सामग्री अधिक स्थिर पैदा करेगा और इसलिए, आप इसे से बचना चाहिए। एक बीरेट या लचीली टोपी का चयन करना कुचल बालों की समस्या से बचने का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि ये आपके सिर पर छड़ी नहीं करते हैं आम तौर पर, ऊन टोपी और टोपी के साथ बालियां बाल के लिए सबसे खराब होती हैं क्योंकि वे सिर के खिलाफ बाल छड़ी करते हैं।
  • यदि आप अपने आप को गर्म करने के लिए एक टोपी पहनते हैं, तो आप एक टोपी के साथ अच्छी तरह से जा सकते हैं जो दिन के अंत में स्वीकार्य बाल बनाए रखने के लिए सिर के संपर्क में आरामदायक और गर्म महसूस करता है। लेकिन जब आप अपना टोपी बंद करते हैं, तो संभवतः आपके हेयर स्टाइल को छूने के लिए आपको और काम मिलेगा।
  • यह बेसबॉल कैप पहनने का भी एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि यह आमतौर पर सिर पर निर्भर है, लेकिन बहुत तंग नहीं है। चूंकि यह एक मजबूत पंख है, जब आप अपने बाल ढीले पहनना चाहते हैं तो बेसबॉल टोपी सबसे उपयुक्त नहीं है। इस प्रकार की टोपी के साथ एक चोटी, एक चोटी या कम धनुष अधिक सुंदर और आकर्षक लगते हैं। यदि आप अपने बाल ढीले पहनने का फैसला करते हैं, तो ध्यान रखें कि यदि आप लंबे समय तक पहनते हैं तो आपके सिर को टोपी की तरह आकार दिया जा सकता है।
  • शीर्षक से छवि हैट हेयर चरण 8 से बचें
    8
    छोटे बालों के लिए सुझावों का पालन करें यहां तक ​​कि अगर आपके पास छोटे बाल हैं, तो आप एक टोपी पहनने के बाद अपने बालों को कुचलने के बारे में चिंतित रह सकते हैं, लेकिन वही सुझाव आपको इस समस्या से बचने या कम करने में मदद करेंगे। अपनी टोपी लगाने से पहले, अपने बालों पर कुछ एंटीफ्राज स्प्रे स्प्रे करें और एक ड्रायर तौलिया के साथ गौण के अंदर रगड़ें। इस तरह, आप टोपी के स्थैतिक को समाप्त कर देंगे जो आपके बालों को अव्यवस्था में छोड़ सकते हैं फिर, अभ्यास में निम्न चरणों को डालकर इसे ठीक करें
  • भाग 2
    घर से बाहर कुचल बालों को ठीक करें

    हैट हेयर चरण 9 से बचें छवि शीर्षक
    1
    जब भी संभव हो, जब आप घर के अंदर होते हैं, तो अपनी टोपी बंद करें अपने बाल पर स्थायी रूप से टोपी चिह्न पहनने से बचें या इसे पूरी तरह से कुचल दें, जब आप घर के भीतर हों इस तरह, आप न केवल अपने बालों की मात्रा और आर्द्रता बनाए रखेंगे, बल्कि आप अपने केश को छूने का अवसर भी ले सकते हैं।
    • एक बार अंदर, बाथरूम में जाओ और आईने के सामने अपनी टोपी बंद करो। फिर, यदि आप बहुत शुष्क स्थान पर हैं, तो अपने बालों को ब्रश करने की कोशिश न करें क्योंकि यह अधिक स्थिर बनाता है इसके बजाय, अपनी उंगलियों को गड़बड़ी ताले या विहीन भागों के माध्यम से चलाएं।
    • उंगलियों के साथ तलाशी के बाद बाल को और अधिक मात्रा देने के लिए, सिर को नीचे की ओर झुकाएं और फिर इसे फिर से बढ़ाएं इससे बालों की मात्रा में वृद्धि होगी और इसे टेंगल्ड होने से रोकें
  • हैट हेयर चरण 10 से बचें छवि शीर्षक
    2
    सूखा शैम्पू या टेस्टुरिंग स्प्रे को लागू करें अपने बालों को दबाने के बाद, आपको शायद इसे स्टाइल स्टाइल करने के लिए कुछ उत्पादों को शामिल करना होगा। टोपी के कारण सूखे शैम्पू कुचल बालों के लिए उत्कृष्ट है, क्योंकि इससे इसे जड़ से उढाने में मदद मिलती है, खासकर अगर यह चिकना है कुचल बालों को मात्रा देने के लिए टेक्स्टुरिफिकेशन स्प्रे भी बहुत अच्छा है।
  • बालों के साथ शैम्पू सूखा स्प्रे करें जो आपके चेहरे को तख्ते और फिर जड़ों के साथ। शैम्पू फैलाने और मात्रा बनाने के लिए बाल के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाएं। सूखी शैंपू अक्सर एक सफेद, धूलयुक्त पदार्थ छोड़ देता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपने इसे बाल के माध्यम से सभी तरह से वितरित किया है।
  • टैटूराइजिंग स्प्रे को लागू करने के लिए, सिर नीचे झुकाएं और कुछ सेकंड के लिए पूरे बाल में समान रूप से स्प्रे करें। फिर, उत्पाद को बाल के माध्यम से धीरे से ब्रश करें और इसे उत्पाद सूखने के रूप में कई बार हिलाएं। अपने सिर को दोबारा उठाएं और अपनी उंगलियों को अपने बालों के बीच चलाएं यदि यह थोड़ा गड़बड़ लगता है
  • यदि आपके बाल इतने कम हैं कि टोपी द्वारा कुचल दिए गए बालों को नियंत्रित करने के लिए आपको ज्यादा फिक्स की ज़रूरत नहीं है, तो आप हाथों पर थोड़ा जेल लगा सकते हैं और बाल के माध्यम से इसे पार कर सकते हैं। आप सूखी शैम्पू या टेस्टाइजिंग स्प्रे का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन आपको ज्यादा ज़रूरत नहीं होगी।
  • शीर्षक से छवि हैट हेयर चरण 11 से बचें
    3
    बालों के लिए पोंछे का उपयोग करें ये ड्रायर पोंछे की तरह दिखते हैं और आप बालों से स्थिर हटाने के लिए उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। शर्टक्लोथ ले लो और धीरे से अधिक स्थिर के साथ बाल के क्षेत्रों पर इसे पास करें प्रत्येक पोंछने में एक चिकनाई उत्पाद होता है इसलिए, जैसा कि आप बाल से गुजरते हैं, यह स्थिर का हिस्सा निकाल देगा।
  • बालों के लिए पोंछे फार्मेसियों और कॉस्मेटिक्स स्टोरों में उपलब्ध हैं वे व्यक्तिगत बैग में एक बॉक्स में आते हैं, इसलिए आप अपने साथ ले जाने के लिए एक बैग ले सकते हैं और स्थिर-लादेन वाले बाल ठीक कर सकते हैं।
  • हैट हेयर चरण 12 से बचें छवि शीर्षक
    4

    Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    यदि आवश्यक हो तो अपने केश विन्यास सुधारें चरम स्थितियों में, अपने केश को छूने के लिए बाथरूम में जाएं। आपको बस स्टाइल के बोतल की ज़रूरत है जो आप पसंद करते हैं। अपने हाथों को गीला करें और बाल के माध्यम से उन्हें थोड़ा गीला करने के लिए पास करें। फिर, एक फोम, जेल या किसी अन्य बाल उत्पाद को लागू करें। अगर आप अपनी मात्रा बढ़ाना चाहते हैं तो इसे हिलाएं। परिष्करण के साथ समाप्त करने के लिए, उन विद्रोही फ़्यूज़ को नियंत्रित करने के लिए एक विरोधी-फ्रुफ़ सीरम या लाक्चर लागू करें।
  • यह लंबे बाल के लिए मुश्किल हो सकता है, खासकर अगर आपको इसे ठीक करने के लिए एक ड्रायर की ज़रूरत हो। उस मामले में, एक केश विन्यास देखें जो थर्मल उत्पादों का उपयोग किए बिना अच्छा लगता है। अपनी टोपी को फिर से लगाने से पहले बाल सूखने दो।
  • हैट हेयर चरण 13 से बचें छवि शीर्षक
    5
    केश बदलें अगर यह काम नहीं करता है यदि बालों को अभी भी कुचल दिया गया है और कोई भी वॉल्यूम नहीं है जो आप करते हैं, तो अपनी टोपी बंद करें और इस सहायक के साथ उपयोग करने के लिए केश विन्यास अधिक उपयुक्त बनाएं। आपका नया केश अभी भी सुंदर लग सकता है और अधिक व्यावहारिक है, क्योंकि यह पूरे दिन आपको परेशान नहीं करेगा। एक जिपर को अपने बटुए में रखो, जहाँ भी आप कर रहे हैं।
  • चूंकि बाल आमतौर पर शीर्ष पर ही कुचल जाते हैं, आप उस हिस्से को टाई सकते हैं और शेष फांसी को छोड़ सकते हैं।
  • जब आप घर लौटते हैं, तो आप इसे फिर से ठीक कर सकते हैं या कुछ ऐसे फ्रुग को कम कर सकते हैं जिसे आपने दिन के दौरान जमा कर लिया है।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक ब्रश
    • लाह
    • एक विरोधी frizz सीरम
    • एक टेस्टुरिंग स्प्रे
    • स्थैतिक बाल को खत्म करने के लिए पोंछे
    • एक कंडीशनर जो कुल्ला नहीं करता है
    • एक सूखा शैम्पू
    • स्टाइल उत्पाद की एक यात्रा आकार वाली बोतल जिसे आप पसंद करते हैं
    • पानी (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com