ekterya.com

एक डाकू के लिए एक बटुआ बनाने के लिए

यदि आप किसी से चोरी करने के बारे में चिंतित हैं, तो तैयार करने का एक तरीका हमेशा एक डाकू के लिए वॉलेट ले जाना है यह एक नकली बटुआ है जिसे आप किसी समस्या के बिना छुटकारा पा सकते हैं, इसलिए डाकू आपको अकेला छोड़ देगा। यह वास्तव में डाकू के लिए एक वास्तविक वॉलेट है, लेकिन इसके साथ ही दस्तावेजों में शामिल नहीं होना चाहिए, जो आपकी पहचान को खतरे में डालते हैं (बैंक कार्ड, पहचान दस्तावेज, आदि)। हम आपको बताएंगे कि एक डाकू के लिए अपना वॉलेट कैसे काम करें।

चरणों

मेक ए मैगर नाम की छवि`s Wallet Step 1
1
एक डाकू के लिए अपने वॉलेट के अंदर कैश रखें आपको बटुए में पर्याप्त धन डाल देना चाहिए, ताकि डाकू को संदेह नहीं हो कि आप धोखा दे रहे हैं, लेकिन साथ ही यह राशि नहीं होनी चाहिए कि आप एक डाकू को खोने के लिए तैयार नहीं हैं। कुछ लोग कई कम मूल्यवान बिलों के सामने बड़े संप्रदाय बिल रखते हैं, ताकि लुटेरे को लगता है कि वे बड़ी रकम ले रहे हैं। यदि आप कर सकते हैं, असली बिलों के साथ नकली बिल लगाने की कोशिश करें, बस याद रखें कि आपके पास नकली बिल होने पर नकली पैसा माना जाता है, जो कि अवैध है।
  • मेक ए मैगर नाम की छवि`s Wallet Step 2
    2
    एक पहचान पहले से ही समाप्त हो गई है या इसे आसानी से बदला जा सकता है। आपके बटुए में कोई पहचान का कोई रूप नहीं है, तो कोई भी डाकू उलझन में होगा।
  • एक फोटोग्राफ के साथ एक लाइब्रेरी कार्ड एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि इसमें आपका पता नहीं है और इसे आसानी से बदला जा सकता है। इसके अलावा, डाकू आपके नाम पर किताबें किराए पर नहीं कर पाएंगे और आप पर बदला लेने के लिए समय पर वापस नहीं लौटने के आरोप लगा सकते हैं।
  • पिछले पते वाला ड्राइवर का लाइसेंस भी काम करता है, बस याद रखें कि कोई उस पते पर रह सकता है।
  • मेक ए मैगर नाम की छवि`s Wallet Step 3
    3
    एक समय सीमा समाप्त क्रेडिट कार्ड जोड़ें। जैसे ही डाकू यह देखता है, वह सोचता है कि उसने लॉटरी जीती है, और सबसे अधिक संभावना है कि कार्ड चोरी होने पर रिपोर्ट करने से पहले खरीदारी करने जाने के लिए आपको अकेला छोड़ देगा। सुनिश्चित करें कि खाता बंद है और लिखना है "कृपया पहचान देखें" कार्ड के पीछे हस्ताक्षर स्थान में एक तस्वीर कार्ड की सिफारिश की जाती है, या आप नकली क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: सऊदी अरब में महिलाओं को कार चलाने की अनुमति मिली

    मेक ए मैगर नाम की छवि`s Wallet Step 4



    4
    वॉलेट भरें याद रखें, आप यथासंभव वॉलेट को यथासंभव असली बनाना चाहते हैं, इसके लिए इसे किसी भी प्रकार से भरें:
  • पुरानी रसीदें
  • कूपन
  • बिजनेस कार्ड
  • मेक ए मैगर नाम की छवि`s Wallet Step 5

    Video: मुन्ना बजरंगी माफिया डॉन कैसे बना, सुनील राठी कौन है? बीजेपी विधायक को 400 गोलियां मारी थी!

    5
    छोटे खर्च में डाकू के लिए वॉलेट का उपयोग करें। यह महत्वपूर्ण है यदि आप इसे जनता में कुछ भुगतान करने के लिए उपयोग करते हैं, क्योंकि लुटेरों को आप देख रहे होंगे और आप चाहते हैं कि वे नकली वॉलेट देखें।
  • Video: पम्पापुर की नौटंकी - जादू की कटारी (भाग-4) - Bhojpuri Nautanki 2018 | Bhojpuri Nautanki Nach Program

    मेक ए मैगर नाम की छवि`s Wallet Step 6
    6
    अपने असली बटुए को एक कम सुलभ जगह में रखें, उदाहरण के लिए अपने कपड़े के अंदर अपनी जैकेट या अन्य जगह के अंदर। अपने बटुए को रखने के लिए एक अन्य स्थान बैकसाइड के बजाय आपकी सामने की जेब है क्योंकि यह नोटिस करना आसान है कि कोई इसे वहां से चुरा लेना चाहता है। अपने असली वॉलेट प्रकाश और स्टोर करने में आसान बनाने की कोशिश करें। आप नकदी के लिए एक बेल्ट खरीद सकते हैं या अपने कार्ड में नकद कर सकते हैं और आपके जुर्राब में नकद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बस अपने वॉलेट में आईडी या क्रेडिट कार्ड नहीं डालकर आप डाकू को हतोत्साहित कर सकते हैं जितना कम आप डाकू को देखते हैं, आपको लगता है कि चोरी करने के द्वारा हासिल करने के लिए आपके पास बहुत कुछ नहीं है। सिर्फ एक छोटी सी नकदी के साथ, आप यह सुनिश्चित कर लें कि डाकू आपके सभी भाग्य को दूर नहीं लेगा।
    • एक और विकल्प बहुत ही कम नकद के साथ एक असली वॉलेट ले जाने और एक योजना तैयार करने के लिए है ताकि आप जल्दी और शांति से उचित उपाय कर सकें, यदि वे आपको लूटने में लगे हैं
    • अपनी सभी आईडी, सदस्यता और क्रेडिट कार्ड की प्रतियां बनाएं और उन्हें अपने घर में रखें।
    • आपातकालीन टेलीफोन नंबर और अपने सभी कार्ड (बैंक, डेबिट, क्रेडिट और स्टोर क्रेडिट) की ग्राहक सेवा को हाथ में रखें यदि आप यात्रा कर रहे हैं तो आपके पास कहीं न कहीं नंबर लिखने का एक अच्छा विचार होगा, उदाहरण के लिए अपने जूते के टेम्पलेट के नीचे। इस तरह आप कार्ड को जल्दी से रद्द कर सकते हैं अगर कोई आपको चुरा सकता है
    • एक अन्य सरल विधि जिसका एक ही प्रभाव है, एक पैसा क्लिप का उपयोग करना है (नकली सोने का एक बेहतर होगा)। बीस डॉलर में से कुछ के तहत कुछ डॉलर का बिल रखें और इसे हाथ में रखें यदि आप एक डाकू का सामना करने के लिए मिलता है, उसके साथ सहयोग करते हैं, तो क्लिप बाहर निकालें और इसे दिखाएं और इसे फेंक दें और विपरीत दिशा में चलाएं। यह अधिक संभावना है कि आप अपने बाद के पैसे के बाद जाएंगे और इस तरह आप अपने बैंक कार्ड, पहचान और ज़्यादा ज़रूरी ज़िंदगी जी रहे होंगे।
    • लुटेरे पर्स भी आपके वास्तविक बटुए को चोरी करने से पिकपॉट्स को विसर्जित करने के लिए काम करते हैं।
    • एक और भी प्रभावी तरीका खतरे से दूर रहना है। अंधेरी गलियों से बचें, खासकर विदेशी देशों में अच्छी तरह से रोशनी और आबादी वाले क्षेत्रों में रहें। अपने आसपास की देखभाल करें और उन लोगों के साथ एक आँख खोलें, जो आप को देख रहे हैं। अगर आप किसी एटीएम का उपयोग करने जा रहे हैं, तो अपने असली बटुए बाहर निकलने से पहले अपने आसपास का निरीक्षण करें

    चेतावनी

    • कुछ नकली जेब के अंदर नोट मजाक छोड़ते हैं यह अनावश्यक और खतरनाक है, क्योंकि डाकू बदला लेने का प्रयास कर सकता है अगर आप उसे फिर से देख सकते हैं।
    • कोशिश करने से पहले नकली बटुए का उपयोग करने के जोखिमों पर विचार करें। यह बहुत ही संभावना है कि डाकू को यह पता चलता है कि यह गलत है, जिस स्थिति में आप खतरे में होंगे क्योंकि आप एक असाध्य पर्याप्त व्यक्ति द्वारा धमकी दी जाएगी, जो आपराधिक बन गए हैं।
    • वॉलेट को अपने पैरों के नीचे फेंक दें, यदि वह अपने बटुए पर अधिक ध्यान देगा और आपको जाने दें या आपको भागने का मौका मिलेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com