ekterya.com

चुपिसस्टिक संस्कृति कैसे खेलें

Chupística संस्कृति एक सामाजिक खेल है जो अमेरिका के कई हिस्सों में जाना जाता है। यह गेम सामान्य और सांस्कृतिक ज्ञान पर आधारित है, ऐसा करने का तरीका निर्दिष्ट नियमों पर निर्भर हो सकता है। यहां हम सामान्य नियमों की व्याख्या करते हैं।

चरणों

विधि 1
तैयार करें और खेल शुरू करें

हार्टथब्रो-% 26-ट्रैक्टिले-057.जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
छवि शीर्षक वाली हार्टथोब एंड amp; ट्रेस्टाइल 057
1
मित्रों के समूह को प्राप्त करें अपने दोस्तों के साथ एक मंडल में बैठो और विषय शुरू करें। उदाहरण के लिए, थीम जूते ब्रांड हैं जो समुद्री डाकू नहीं हैं।
  • छवि का शीर्षक Nike_Zoom_Air_Football_Boots
    2
    एक खिलाड़ी शुरू करें जो विषय शुरू करता है वह कहना चाहिए: Chupística संस्कृति Chupística जूते के ब्रांड की संस्कृति जो समुद्री डाकू नहीं हैं, और फिर यह एक निशान किसी को कहना चाहिए, इस मामले में नाइके
  • रिबोक_ओमनी_जोन। जेपीजी शीर्षक वाली छवि
    3



    खिलाड़ियों को दक्षिणावर्त घुमाएंगे इस विषय के बाद खिलाड़ी को शुरू करना शुरू हो जाता है, जो दूसरे को उसी वाक्य को पहली बार दोहरा देना चाहिए, इस मामले में गैर-समुद्री डाकू ब्रांडों की चुपिसिका संस्कृति: नाइके, और अब आपको एक और ब्रांड को जोड़ना होगा, उदाहरण के लिए: रिबॉक, और इतने पर सभी निम्नलिखित खिलाड़ियों के साथ।
  • विधि 2
    गोल समाप्त करें और एक नया प्रारंभ करें

    छवि का शीर्षक 29495 4 बी 2
    1
    दौर समाप्त करें राउंड समाप्त होता है जब किसी को भी गलत हो जाता है: नहीं कह रही संस्कृति chupística कुछ ऐसी बात को दोहराता है जिसे किसी ने पहले कहा, जो कि अस्तित्व में नहीं है और स्पष्ट रूप से खोजा जा रहा है (यह गणना 2 से हुई), 5 सेकंड के बाद कुछ भी नहीं कहता।
  • मेक अ फ्लॉमिंग डॉ पेप्पर चरण 5 नामक छवि
    2
    एक वाक्य रखो। हारने के लिए सजा आपकी पसंद के एक शुद्ध शराब का एक शॉट पीना होगा (बीयर और शराब और अन्य प्रकाश पेय पसंद की सूची से बाहर रखा गया है)।
  • अमेरिकन_फुटबॉल_टॉरमेंट शीर्षक वाली छवि
    3
    एक नया दौर शुरू होता है। एक गोल पूरा करने के बाद, एक और एक दूसरे विषय का प्रस्ताव पराजित के साथ खुलता है। फिर, पहला दौर शू कल्चर चुपिसिका था। Chupística संस्कृति का दूसरा दौर अमेरिकी फुटबॉल या एक और दिलचस्प विषय की टीम हो सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com