ekterya.com

कैसे बालों में एक घुमावदार साइड पट्टी बनाने के लिए

किसी भी बाल कटवाने वाले किसी भी व्यक्ति को एक केश शैली में शैली और गतिशीलता देने के लिए एक घुमावदार साइड पट्टी का उपयोग कर सकते हैं। एक घुमावदार साइड पट्टी आपको अधिक मात्रा दे सकती है और साधारण बाल अद्वितीय और अलग दिख सकता है। सबसे पहले चुनें कि आप लाइन बनाना चाहते हैं और फिर तय करें कि आप इस तकनीक का उपयोग कब करना चाहते हैं।

चरणों

विधि 1
बाल में पट्टी बनाओ

एक एप साइड पार्ट चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
तुम हमेशा जो भी करते हो उससे थोड़ा आगे बढ़ो। यदि आप आम तौर पर रेखा को एक तरफ बनाते हैं, तो इसे सामान्य से थोड़ा अधिक उभरा है। जब आप अपने बाल ठीक कर देते हैं, तो आप उस जगह पर एक क्लिप का उपयोग कर सकते हैं जहां आपके बाल अधिक हैं, जड़ से दूर हैं।
  • 2
    इसे संरेखित करें एक bulged रेखा भौं के उच्चतम बिंदु के साथ गठबंधन किया जाना चाहिए। इस तरह, शैली साफ और अधिक परिष्कृत होगी। बस कंघी का उपयोग करने के लिए देखने के लिए जहां रेखा होना चाहिए, भौं आर्क के उच्चतम बिंदु से
  • आप एक और साहसी शैली बनाने के लिए रेखा को थोड़ा कम कर सकते हैं।
  • एक एप साइड पार्ट चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    दोनों पक्षों पर टेस्ट करें कोई भी पूर्ण समरूपता नहीं है, इसलिए सिर के दोनों तरफ रेखा को बनाने की कोशिश करना सुनिश्चित करें हो सकता है आपको पता चल जाए कि एक तरफ यह दूसरे से बेहतर दिखता है या दोनों तरफ यह अच्छा लगता है किसी भी तरह से, आपके पास उस जानकारी को भविष्य के लिए उपलब्ध होगा
  • 4
    लाइन को सीधे बनाने के लिए एक कंघी का प्रयोग करें। एक सीधी रेखा बनाने के लिए, इसे कंघी बनाओ। कंघी के कोने को लो और सीधे सीधी रेखा में बाल के माध्यम से खींचें - फिर बाल एक तरफ अलग करें, उस जगह के आधार पर जहां आप लाइन बनाते हैं आपको इसकी समीक्षा करना पड़ सकता है
  • 5
    अधिक प्राकृतिक पट्टी बनाने के लिए बाल मुड़ें हालांकि एक सीधा पट्टी सुंदर दिख सकती है, आप एक कम साफ शैली भी बना सकते हैं। बालों को सुखाने और स्टाइल करने के बाद, बस उस पक्ष की ओर से चुनें जो आप चुनते हैं। यह तकनीक सिर के शीर्ष पर बाल के एक गोल मुकुट बनाता है और पट्टी कम साफ साफ करता है।
  • Video: लिंग को घौडे जेसा लंबा, मोटा करने का जबरदस्त लैप !

    6
    चेहरे पर बाल गिरने दो। यदि आपके पास एक चक्कर का चेहरा है, तो बालों को अपने चेहरे पर आंशिक रूप से गिरने दें। दूसरे शब्दों में, यदि आप ढीले बाल का उपयोग करते हैं, तो कान को पीछे या पीछे न छोड़ें, लेकिन इसे अपना चेहरा ढंकते हुए इसे अधिक परिभाषा दें
  • विधि 2
    पता है कि एक घुंघराले पट्टी का उपयोग कब करना है

    एक एप साइड पार्ट चरण 7 के शीर्षक वाली छवि
    1



    अधिक मात्रा बनाने के लिए इसका उपयोग करें। एक घुमावदार साइड पट्टी स्वाभाविक रूप से बालों को अधिक मात्रा देती है, क्योंकि आप सिर के ऊपर आधे से अधिक बालों का समूह करेंगे। इसलिए, यदि आप एक बड़े और आकर्षक केश बनाना चाहते हैं, तो एक घुमावदार साइड पट्टी एक अच्छा विकल्प होगा।
  • एक एप साइड पार्ट चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ चेहरे आकार को नरम करने के लिए इसका उपयोग करें कुछ स्टाइलिस्ट सोचते हैं कि एक गमदार पट्टी कुछ चेहरे के आकार के साथ बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है। उदाहरण के लिए, यह गोल चेहरे के साथ अच्छे दिखता है क्योंकि यह उन्हें लंबा करने में मदद करता है। इसके अलावा, एक पक्ष लकीर जो बहुत दूर नहीं मिलती है उसे स्क्वायर चेहरे पर अच्छी तरह फिट होगा। हालांकि, लगभग किसी को भी एक पक्ष लकीर का उपयोग कर सकते हैं
  • एक डीप साइड पार्ट चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    इसे छोटे या लंबे बालों के साथ आज़माएं एक घुमावदार साइड पट्टी किसी भी लम्बाई के बाल के लिए काम करती है। इस कारण से, अगर आपको लगता है कि यह शैली आपको उपयुक्त नहीं होगी, तो यह देखने के लिए प्रयास करें कि यह कैसा दिखता है। आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि यह आपके बालों की लंबाई के साथ कितनी अच्छी तरह दिखाई देगा।
  • हालांकि, याद रखें कि यदि आपके पास लंबे बाल हैं, लेकिन अगर आपके पास छोटे बाल हैं, तो आपको सिर के ऊपर अधिक मात्रा में जोड़ना चाहिए। यदि आप छोटे बालों के लिए बहुत मात्रा में जोड़ते हैं, तो आप अपना संतुलन खो सकते हैं।
  • इसके अलावा, यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो आपको आपके पास परतों के अनुसार लाइन समायोजित करनी चाहिए। यदि आपके पास आपके चेहरे के पास कई छोटी परतें हैं, तो आपको बहुत बुल्गारु रेखा नहीं बनाना चाहिए।
  • विधि 3
    बाकी की शैली बनाएं

    1
    कर्ल को वैकल्पिक करने का प्रयास करें एक शैली जिसे आप घुमावदार साइड पट्टी के साथ बना सकते हैं, कर्ल को वैकल्पिक रूप से चुनना है। एक मध्यम या बड़े कर्लिंग लोहे के साथ, चेहरे की ओर बाल के पहले छोटे से भाग को कर्ल करें। फिर, चेहरे के विपरीत दिशा में अगले भाग को कर्ल करें। इस तरह, आप कर्ल के साथ एक अच्छी वक्र बनाएंगे।
  • Video: blouse mai Dori kaise lagate hain | डोरी(लटकन) लगाए आसानी से किसी भी ड्रेस में |

    2
    केश को खत्म करने से पहले बाल को सीधा करता है एक और विकल्प अपने बालों को सीधा करना है एक गुंबद-पक्षीय पट्टी सीधे या घुंघराले बालों के साथ समान रूप से अच्छी तरह से फिट बैठता है जहां आप लाइन बनाते हैं, यह पता लगाने के बाद, छोटे हिस्सों को चिकना करने के लिए सीधे लोहे का उपयोग करें बालों को हानि करने से बचने के लिए आप पहले से एक सुरक्षात्मक स्प्रे को लागू करना चाह सकते हैं।
  • 3
    मात्रा के बहुत सारे के साथ एक केश विन्यास बनाएँ पहली बार स्प्रे लगाने से पहले वॉल्यूम देने के लिए, जब आपके बाल गीले होते हैं, लेकिन इसे जड़ों पर केंद्रित करें। अपने आप को ड्रायर के साथ सूखी है, लेकिन जब आप करते हैं, जड़ों से बाल बढ़ाएं ताकि यह थोड़ा मात्रा के साथ सूख जाए सुनिश्चित करें कि बाल को लगभग शुष्क होने पर लाइन बनाना और उसके स्थान पर इसे सुखाने खत्म करना।
  • इस तरीके से, आप ऊपरी भाग में अधिक बनावट बनाएंगे, ताकि यह न दिखाई दे कि जैसे आपने अपने बालों को कंघी बना दिया हो।
  • 4
    एक बोल्ड मोड़ लें एक अन्य विकल्प बाल को वापस करने या वापस लाने का एक हिस्सा है। जिस ओर आपके पास कम बाल हैं, उसमें से अधिकतर पीछे की तरफ लें। आप इसे बदल सकते हैं या इसे सीधे छोड़ सकते हैं कुछ हेयरपिनों के साथ इसे पकड़ो। जगह में रहने के लिए कांटे को पार करने का प्रयास करें
  • 5
    उत्पाद का उपयोग करने के लिए मत भूलना जब आप अपने बालों में ढंका करते हैं, तो आपको इसे रखने के लिए उत्पाद का उपयोग करना पड़ सकता है उदाहरण के लिए, आप हल्के ढंग से कुछ लाह को स्प्रे कर सकते हैं या हल्का स्थिरता जेल का उपयोग कर सकते हैं। किसी भी तरह से, एक छोटे से उत्पाद केश विन्यास सभी दिन या रात अच्छा लगेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com