ekterya.com

ताजा कपड़े धोने वाले कपड़े से ऊतकों के निशान को साफ कैसे करें

एक समय था जब आप वास्तव में सोचते हैं "ओह, नहीं": जब आप कपड़े धोने की मशीन से बाहर निकालना चाहते हैं तो पता चलता है कि सभी कपड़े पर ऊतकों के निशान हैं। शायद उस पल से, हमेशा धोने से पहले अपनी जेब की जांच करें। आप एस्पिरिन और गर्म पानी के मिश्रण का उपयोग करके कपड़े में डालकर कपड़े निकाल सकते हैं या हाथ से कागज के अवशेष को हटा सकते हैं।

चरणों

विधि 1
शेक और सूखे कपड़े

धुंध कपड़े से चेहरे के ऊतकों को निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 1

Video: Words at War: They Shall Inherit the Earth / War Tide / Condition Red

1
कपड़े हिला सुनिश्चित करें कि आप इसे एक बिन या कहीं ऐसा करते हैं जो साफ करने में आसान है जितना संभव हो उतना ऊतक अवशेषों को निकालने के लिए कई बार हिलाएं।
  • उन कपड़ों को हटाने के लिए कपड़ा ब्रश का उपयोग करें जो अभी भी कपड़ों से जुड़े हैं।
  • धुंध कपड़े से चेहरे के ऊतकों को निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    कागज के स्क्रैप को स्वीप करें पेपर के टुकड़े को झुकाएं जो फर्श पर गिर गए हैं और उन्हें फेंक देते हैं। इस प्रक्रिया के साथ, आप आसानी से टुकड़े को समाप्त कर सकते हैं। यदि आप इसे बाहर कर देते हैं तो जमीन के टुकड़े ले लो कई रूमाल रंगे हैं और उन रसायनों को पर्यावरण में नहीं छोड़ा जाना चाहिए।
  • धूमिल कपड़े से चेहरे के ऊतकों को निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    में कपड़े रखो ड्रायर. एक प्रकार का वृक्ष पदच्युत आप सबसे से छुटकारा पाने के लिए अनुमति देगा, या भी सभी, कागज के स्क्रैप
  • अंतिम अवशेषों को खत्म करने के लिए कपड़े के साथ एक दूसरा चक्र करें
  • विधि 2
    एस्पिरिन का प्रयोग करें

    धूमिल कपड़े से चेहरे के ऊतकों को निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    1
    गर्म पानी में ऊतकों के निशान के साथ कपड़े रखो। एक प्लास्टिक की बाल्टी लें और पानी में चार एस्पिरिन डालें। पानी की मात्रा कपड़ों की मात्रा पर निर्भर करती है, लेकिन लगभग 8 लीटर (2 गैलन) का उपयोग करना सामान्य है।
  • धूमिल कपड़े से चेहरे की ऊतक निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 5



    2
    एस्पिरिन को भंग करने के लिए मिलाएं एस्पिरिन टिशू पेपर के अवशेषों को तुरन्त भंग कर देता है। यह विशेष रूप से उपयोगी है जब वह जेब के अंदर या लिंक्स के साथ-साथ कपड़ों के बाहर का पालन करती है। एस्पिरिन कपड़े को नुकसान नहीं पहुंचेगा और पूरी तरह से सुरक्षित है।
  • धूमिल कपड़े से चेहरे की ऊतक निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3
    गीला कपड़ों को सूखा दें रात भर कपड़े धोने के बाद, उन्हें अपने सबसे कम कार्यक्रम में ड्रायर में सूखें। इस तरह, कपड़े साफ हो जाएंगे और फिर से उपयोग करने के लिए तैयार होंगे।
  • Video: Our Miss Brooks: Business Course / Going Skiing / Overseas Job

    विधि 3
    हाथ से रूमाल हटाएं

    धुंध कपड़े से चेहरे के ऊतकों को निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    उन टुकड़ों को निकालें जिन्हें ड्रायर नहीं निकाला गया है। ये टुकड़े आमतौर पर निकालने के लिए सबसे कठिन हैं, क्योंकि वे कपड़े के लिए फंसे होंगे एक बार ड्रायर ने उन्हें रिहा कर दिया है, उन्हें एक बार बाहर आना चाहिए और हाथ से निकालना आसान होगा।
  • धुंध कपड़े से चेहरे के ऊतकों को निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    2
    चिपकने वाला टेप के साथ रूमाल के अवशेष निकालें। आप मास्किंग टेप का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि अमेरिकी टेप अपनी ताकत के कारण बेहतर काम करेगा। चिपकने वाला का सामना करना पड़ रहा है, और कपड़े पर टैप करें, अपने हाथ के आसपास टेप को रोल करें। कागज के अवशेष टेप पर चिपकाएंगे, आसानी से कपड़े से निकाल देंगे।
  • धुंध कपड़े से चेहरे के ऊतकों को निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 9
    3
    एक लिंट ब्रश का उपयोग करें लिंट ब्रश बहुत महंगा नहीं हैं और लगभग किसी भी स्टोर में खरीदा जा सकता है। इसे अपने कपड़े से गुजारें और कागज़ के स्क्रैप और लिंट उस पर रुक जाएंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com