ekterya.com

कैसे अपने ब्रा आकार को मापने के लिए और एक महान एक खोजने के लिए

ब्रा खोजना मुश्किल हो सकता है हालांकि, यदि आप इन सरल चरणों का पालन करते हैं, तो आपको वह मिल सकता है जो आरामदायक है और आपको अच्छी तरह फिट बैठता है।

चरणों

छवि का शीर्षक मेज़र आपका ब्रा साइज और एक ग्रेट ब्रा चरण 1 खोजें
1
अपना आकार मापें यह उपाय अलग-अलग ब्रांडों में हमेशा समान नहीं होता है, लेकिन अगर आप खुद को मापने की कोशिश करते हैं, तो आप का एक सामान्य विचार हो सकता है कि आपको किस आकार का उपयोग करना चाहिए। सबसे पहले, एक टेप माप का उपयोग करें और उपाय ठीक है (लेकिन सुपर तंग नहीं) बस अपने बस्ट के नीचे। सुनिश्चित करें कि माप गिरने या अपनी पीठ नहीं बढ़ता। यह आपका बैंड आकार या समोच्च है यदि एक अजीब संख्या का परिणाम है, तो एक और जोड़ें अब, टेप उपाय का उपयोग करके अपने बस्ट के संपूर्ण भाग को मापने के लिए संख्या को अपने बस्ट से नीचे की संख्या घटाएं (उदाहरण के लिए, 31-28) यदि परिणाम 1 से 1 9 तक हो, तो आपका कप ए है। यदि यह 2 से 2 9 के बीच है, तो आप 3 से 3. 9 तक, बी हैं।
  • छवि का शीर्षक मेज़र आपका ब्रा साइज और एक ग्रेट ब्रा चरण 2 खोजें
    2

    Video: Halfaouine, child of the terraces / Férid Boughedir, English subtitles (Adult only)

    अब, खरीदारी करने का समय आ गया है सही स्टोर चुनें आपको विक्टोरिया की सीक्रेट पर जाना पड़ता है (हालांकि उनके पास विस्तृत चयन होता है), लेकिन एक अच्छी गुणवत्ता वाले ब्रा विकल्प के साथ एक स्टोर का चयन करें। मैसी, कोहल, गैप बॉडी या समान स्टोर की कोशिश करें। विक्टोरिया की सीक्रेट पिंक विक्टोरिया के सीक्रेट के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है (आप एक समान ब्रा पर 50 डॉलर के बदले 20 डॉलर खर्च कर सकते हैं) वॉलमार्ट या लक्ष्य से बचने का प्रयास करें हालांकि उनकी चीजें सस्ते हैं, वे अक्सर खराब गुणवत्ता, असुविधाजनक कपड़ों से बनती हैं। हालांकि आप संभवतः बहुत खर्च नहीं करना चाहते हैं, ध्यान रखें कि एक ब्रा आवश्यक है और आपको कंपाइप नहीं करना चाहिए। आपके द्वारा मापा गया आकार का उपयोग करें और कई शैलियों के बहुत से ब्रा का चयन करें। यह भी कोशिश करने के लिए तुम्हारा से बड़ा या छोटा आकार में कुछ ले लो (आप कभी नहीं जानते हैं, शायद आप अधिक पसंद करते हैं)। कम से कम 15 चुनें, शायद अधिक।
  • Video: Halfaouine, child of the terraces / Férid Boughedir (Full multi-subtitles movie)

    छवि का शीर्षक मेज़र आपका ब्रा साइज और एक ग्रेट ब्रा चरण 3 खोजें
    3
    उन सभी को आज़माएं और उन सभी को बाहर करने के लिए पहले दौर का उपयोग करें जो स्पष्ट रूप से असुविधाजनक हैं या बस आपको फिट नहीं करते हैं
  • छवि का शीर्षक मेज़र आपका ब्रा साइज और एक ग्रेट ब्रा चरण 4 खोजें
    4
    ठीक है, तो अब आपके पास, हम कहते हैं, 6 या 7 सर्वोत्तम संभावनाएं हैं अब वास्तव में उन्हें कोशिश करने का समय है सब कुछ करो जो आप कर सकते हैं पहला विचार, ब्रेसिजर समायोजित करें पट्टियों को आपकी त्वचा से तंग होना चाहिए, लेकिन आपको चोट न देने के बावजूद उन्हें ब्रा को फिसलने से रोकना चाहिए, लेकिन इसे खींचने के बिना यह पीठ पर चढ़ जाता है
  • छवि का शीर्षक मेज़र आपका ब्रा साइज और एक ग्रेट ब्रा चरण 5 खोजें
    5



    बैंड के आकार की जांच करें बैंड का सही आकार छोटा है जो आप आराम से उपयोग कर सकते हैं। ब्रेसिज़ को अधिभार के बिना ब्रा को समर्थन जारी रखने के लिए यह पर्याप्त तंग होना चाहिए। आपको बैंड के अंदर अपनी अंगुलियां चलाने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन अधिक नहीं। अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि ब्रा की पीठ के नीचे एक से अधिक मुट्ठी फिट होना चाहिए। यह बड़ी या मध्यवर्ती सेटिंग में फिट होना चाहिए, लेकिन यदि आप छोटे आकार में इसे बकलाने की कोशिश करते हैं, तो शायद यह बहुत तंग होगा ब्रा को इस तरह से अच्छे दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसलिए आप बैंड को सुरक्षित कर सकते हैं जब लोचदार पहनना शुरू हो जाता है। अगर बैंड काफी व्यापक है ताकि आप उसे आसानी से फिट बैठ सकें, तो एक छोटे बैंड की कोशिश करें। (उदाहरण के लिए, 34 से 32 तक जाएं) ध्यान रखें कि यह कप का आकार बदल सकता है तो आपको संभवतः एक कप आकार की आवश्यकता है जो एक बड़ा अक्षर है यदि आप ब्रा को मजबूती से जोड़ सकते हैं और बैंड बहुत तंग है, यहां तक ​​कि सबसे बड़ी सेटिंग में, फिर एक बैंड आकार बढ़ाएं, उदाहरण के लिए यदि कोई 32 डी बहुत तंग है, तो 34 का प्रयास करें। (यह संभवतः पत्र आकार का आकार एक सी के कप)
  • छवि का शीर्षक मेज़र आपका ब्रा साइज और एक ग्रेट ब्रा चरण 6 खोजें
    6
    कप के आकार की जांच करें कप का सही आकार सबसे बड़ा है, आप कपड़े को झुर्रियों के बिना पूरी तरह भर सकते हैं और बिना कप में जगह बना सकते हैं। आप उन्हें भरना चाहिए, लेकिन कहीं भी बदमाशी के बिना, यहां तक ​​कि ब्रा में दरार या वृद्धि के साथ। कप के आसपास किसी भी पर्ची की जाँच करें, न केवल शीर्ष किनारों के साथ बल्कि अपने बाहों के नीचे तरफ भी। सुनिश्चित करें कि ब्रा रिंग आपके पूरे बस्ट के चारों ओर से घेरे और यह आपके रिब पिंजरे के खिलाफ है। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि केंद्र का टुकड़ा आपकी छाती के खिलाफ है। यदि नहीं, तो आपको एक बड़ा कप आकार की आवश्यकता है यदि चश्मा बहुत बड़े होते हैं (जो कि, चश्मा थोड़ा खुला होता है), एक आकार बूंद होता है यदि वे बहुत छोटे हैं, (यानी, वे आपको निचोड़ देते हैं या आपकी छाती उभड़ा हुआ है) एक बड़ा कप आकार का प्रयास करें यह नोटिस करना बहुत आसान है कि क्या वे बहुत छोटी हैं अगर वे बहुत छोटे हैं
  • छवि का शीर्षक मेज़र आपका ब्रा साइज और एक ग्रेट ब्रा चरण 7 खोजें
    7
    विशेष वरीयताओं के बारे में गंभीर होने से प्रारंभ करें क्या आपके स्तनों में छल्ले या कप के किनारे हैं? यदि आपके स्तन पक्षों या कप के ऊपर उभड़ा रहे हैं, तो आपको एक बड़ा कप आकार की आवश्यकता है। क्या आपकी छाती के खिलाफ ब्रा का केंद्र है? ब्रा के केंद्र, कप के बीच, आपके शरीर से जुड़ा होना चाहिए। यदि यह आपके से दूर हो जाता है, तो आपको एक बड़ा कप आकार की आवश्यकता है। नीचे धनुष। यदि आपके स्तन गिर जाते हैं, तो ब्रा आपकी फिट नहीं होती है या तो चश्मा बहुत छोटा है या बैंड बहुत बड़ा है (या दोनों)। अपने सिर को अपने सिर पर रखो। ब्रा को इस समय उठाया या निचोड़ा नहीं जाना चाहिए। यदि बैंड फिसल जाता है, तो एक छोटे आकार का प्रयास करें अगर आपको दर्द होता है, तो यह बहुत तंग है। कमर पर बाएं से दाएं मुड़ें। आपकी ब्रा को मजबूती से रहना चाहिए और जब भी आप आगे बढ़ें, तब तक पर्ची न करें। अपने ब्लाउज के नीचे ब्रा की कोशिश करो क्या यह ध्यान देने योग्य है?
  • Video: Halfaouine, child of the terraces / Férid Boughedir, English Subtitles

    छवि का शीर्षक मेज़र आपका ब्रा साइज और एक ग्रेट ब्रा चरण 8 खोजें
    8
    इस बिंदु पर, यदि आवश्यक हो, तो स्टोर पर वापस लौटें और बाद के उत्तरार्धों के आधार पर नए ब्रा चुनें। हालांकि, आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है यदि आपको कुछ मिलते हैं जो आप पर अच्छे दिखते हैं, तो उन्हें खरीद लें
  • छवि का शीर्षक माज़र आपका ब्रा आकार और एक महान ब्रा चरण 9 खोजें
    9
    हर 9 से 10 महीनों में फिर से अपने ब्रा की जांच करना सुनिश्चित करें लोचदार पहना है? कप अब नहीं बना रहे हैं? क्या ब्रा ढीला है या ब्रेसिज़ फैला है? यदि हां, तो नया समय निकालने का समय है। अपने आप को फिर से मापना सुनिश्चित करें, भले ही आपको लगता है कि आप अपना आकार जानते हैं (यह बदल सकता है)।
  • युक्तियाँ

    • मैसी, कोल या गैप बॉडी जैसी विस्तृत चयन के साथ एक अच्छी गुणवत्ता वाले स्टोर पर जाएं।
    • अपने ब्लाउज के नीचे ब्रा को यह सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करें कि यह दिखाई नहीं दे रहा है।
    • हर बार जब आप एक नया ब्रा खरीदते हैं तो माप लें
    • चमकदार रंगों से बचने की कोशिश करें वे स्टोर में अच्छे लग सकते हैं लेकिन वे बहुत अच्छे नहीं लगेंगे यदि वे आपके सफेद ब्लाउज के माध्यम से दिखाएंगे ग्रे, भूरा, दालचीनी, सफेद, काले और हल्के गुलाबी की सीमा।
    • विभिन्न शैलियों की कोशिश करें और खुले दिमाग कीजिए।
    • वीएस पिंक गुणवत्ता वाले उत्पादों के बहुत अच्छे चयन के साथ एक अपेक्षाकृत सस्ते स्टोर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com