ekterya.com

यदि आप एक ट्रांस्टिवेटिव हैं तो ब्रा कैसे पहनें

यदि आप एक ट्रांस्विस्टीट हैं, तो एक ब्रा पहनकर आपको और अधिक महिला आंकड़ा प्राप्त करने में मदद मिल सकती है। ब्रा का चयन और पहनने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

एक पुरुष क्रॉस्ड्रेसर चरण 1 के रूप में पहनें ए ब्रा
1

Video: लड़कियां ब्रा क्यों पहनती हैं ?

अपना आकार मापें एक अच्छी लग रही ब्रा की चाबी आकार का है। एक लचीला मापने वाली टेप के साथ, अपने निपल्स के नीचे छाती की परिधि के बारे में 5 सेमी (2 इंच) मापें। यह मापन आपके ब्रा बैंड के आकार को निर्धारित करता है

अपने ब्रा आकार खोजें बैंड का आकार उन संख्याओं को दर्शाता है जो 34b या 36D जैसे पत्र के साथ कप आकार से पहले होते हैं 68 सेमी (27 इंच) आकार = 3071 76 सेमी (28 से 30 इंच) आकार = 3279-84 सेमी (31 से 33 इंच: आकार भी संख्या 30 से 42 करने के लिए आकार आम तौर पर इस प्रकार बांटा जाता है आम तौर पर कर रहे हैं ) = आकार 3486-91 सेमी (34 से 36 इंच) आकार = 3694-96 सेमी (37 से 38 इंच) आकार = 38 96 से ज्यादा सेमी (38 इंच), आकार अगले भी संख्या के लिए संख्या गोलाई द्वारा गणना कर रहे हैं। इसलिए यदि आपके पास 104 सेमी (41 इंच) है, तो आप आकार 42 होंगे।

एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 3 के रूप में पहनें एक ब्रा नाम वाली छवि
1
कप का आकार चुनें जैसा कि आप पुरुष हैं और प्रकृति से स्तन नहीं है, कप के आकार का चयन करें जो आपको पसंद करता है, जिसे आप पसंद करते हैं, छोटे से बड़े आकार एए सबसे छोटा कप है, जबकि डीडी सबसे बड़ा कप उपलब्ध है। एक कप आकार चुनें, जो आपके शरीर के प्रकार को सबसे अच्छा सूट करता है। यदि आप पतले और छोटे होते हैं, तो एक छोटा सा कप अधिक प्राकृतिक दिखाई देगा।
  • Video: लड़कियों को ब्रा क्यों पोहेना चाहिए किस कारण से लड़कियां ब्रा पहनती why girls wear bra for reasons

    एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 4 के रूप में पहनें ए ब्रा
    2
    ब्रा की शैली चुनें ब्रा लगभग किसी भी रंग और कपड़े में बेचा जाता है। शैली का निर्धारण करें जो आपकी आवश्यकताओं और स्वादों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है: फीता के साथ मूल सफेद से लाल और लाल रंग के हैं यह भी तय करें कि क्या आप ब्रा को व्हेल या भराई चाहते हैं ये विवरण आपके फॉर्म में सुधार कर सकते हैं, लेकिन कम आरामदायक हो सकते हैं। सर्वोत्तम परिणामों को प्राप्त करने के लिए, कई ब्रा की कोशिश करें ताकि आप देख सकें कि सबसे अच्छा लग रहा है और क्या फिट है।
  • Video: बेहद दिलचस्प है ब्रा का इतिहास, जानिए कब और कैसे हुई ब्रा पहनने की शुरुआत




    एक पुरुष क्रॉन्डासरी चरण 5 के रूप में पहनें ए ब्रा
    3
    ब्रा खरीदें ब्रा लगभग किसी भी कपड़ों की दुकान या विविध दुकान में उपलब्ध हैं जो कपड़े बेचते हैं। यदि आप व्यक्ति में ब्रा खरीदना असहज महसूस करते हैं, तो आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं या किसी दोस्त से इसे खरीदने के लिए कह सकते हैं।
  • एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 6 के रूप में पहनें ए ब्रा
    4
    चुनें कि आप ब्रा कैसे उपयोग करेंगे एक बार जब आप अपनी ब्रा पहन लेते हैं, तो तय करें कि आप इसे भरना चाहते हैं, इसलिए यह फुलर और अधिक प्राकृतिक दिखता है आप इसे पेपर रूमाल, मोजे या सिलिकॉन आवेषण के साथ भर सकते हैं।
  • एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 7 के रूप में पहनें एक ब्रा
    5
    ब्रा के साथ उपयोग करने के लिए सही ब्लाउज खोजें आदर्श यह है कि ब्रा दिखाई नहीं दे रही है, क्योंकि इससे आपको एक प्राकृतिक रूप देने में मदद मिलेगी।
  • युक्तियाँ

    • कई ब्रा आकार के कैलकुलेटर ऑनलाइन उपलब्ध हैं जो आपकी सटीक मापन खोजने में मदद करेंगे, उदाहरण के लिए: https://85b.org/bra_calc.php
    • पहली बार अपने ब्रा को विभिन्न कपड़ों के साथ घर पर उपयोग करने का प्रयास करें ताकि सुनिश्चित हो सके कि आप कैसे दिखते हैं और महसूस करते हैं।
    • एक व्हेल ब्रा और फैक्टरी भरण आपके आकार को बेहतर बनाए रखेगी ताकि अतिरिक्त पैडिंग के बिना यह अधिक प्राकृतिक दिखाई दे।
    • यदि आपके पास एक बड़ा छाती है, तो ब्रा समर्थन एक्सटेंशन एक ब्रा अधिक आरामदायक पहन सकते हैं। वे आमतौर पर नीचे पहनने के कपड़ा खंड में बेचा जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com