ekterya.com

माता-पिता या मालिकों से होंठ छेद कैसे छिपाएंगे I

यदि आप एक छेद होंठ पाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन आप चिंता है कि आपके माता-पिता या अपने मालिक उन्हें पसंद नहीं हो सकता है, तो आप थोड़ी देर के लिए छिपाने के लिए हो सकता है। आपको छेद करने के लिए एक अच्छा समय की योजना बनानी होगी और उसे ठीक करना होगा। एक बार घाव अब सूजन या तरल पदार्थों का निर्वहन नहीं कर पाता है, तो आप भेदी को छिपाने के लिए कई रणनीतियों की कोशिश कर सकते हैं। इससे पहले कि आप अपने माता-पिता या अपने मालिक को खबर तोड़ने के लिए कुछ समय पहले ही आपको खरीद लेंगे

चरणों

भाग 1
छेद छिपाएं

अभिभावक या मालिकों से छिपाने के लिए एक लिप छेड़ने वाला शीर्षक चरण 1
1
एक सिलिकॉन प्री-बेस लागू करें यदि भेदी पूरी तरह से चंगा हो गई है और आप ने छेद को हटा दिया है, तो छेद पर सिलिकॉन प्रीबेस के एक चुटकी डाल दीजिए। एक सिलिकॉन प्री-बेस को छेद पर आसानी से स्थानांतरित करना चाहिए और इसे थोड़ा सा भरना चाहिए पूर्व-आधार आपके चेहरे पर स्पॉट या लाल क्षेत्रों को कवर करने में भी मदद करेगा।
  • आप वर्दी त्वचा टोन को प्राप्त करने के लिए प्रीबेस पर एक छोटे से लपेटकर भी डाल सकते हैं।
  • माता-पिता या मालिकों से छिपाने के लिए एक लिप छेड़ने वाला शीर्षक चरण 2
    2
    यह घावों के लिए मोम का उपयोग करता है (निशान मोम) घाव का मोम मोटा है और इसे कंटेनर से निकालने पर इसके साथ काम करना मुश्किल होगा। कुछ मोम लें और अपनी उंगलियों के बीच गर्मी करें ताकि यह नरम हो और आवेदन करना आसान हो। इसे लागू करें ताकि आप छेद और आसपास की त्वचा को कवर कर सकें। घाव के मोम के किनारे कुछ मेकअप चिपकने वाला रखें जो आप त्वचा पर लागू होंगे। दृढ़ता से इस मिश्रण को छेद के ऊपर रखें और किनारों को बाकी मेकअप के साथ मिश्रण करने के लिए आधार का उपयोग करें।
  • आप ट्यूब घाव मोम भी पा सकते हैं, जो छोटी मात्रा में लागू करना आसान हो सकता है। आप सौंदर्य उत्पादों, पोशाक के भंडार या ऑनलाइन स्टोर के भंडार में घावों के लिए मोम और मेकअप के लिए चिपकने वाले खरीद सकते हैं।
  • श्रृंगार चिपकने वाला एक त्वरित सुखाने वाला गोंद है जो कृत्रिम अंग या मेकअप को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • माता-पिता या मालिकों से लिप छेड़ो छिपाने वाली छवि चरण 3
    3
    एक विक्रेता का उपयोग करें कई लोगों के लिए, होंठ पर छेदने का छेद बहुत बड़ा या ध्यान देने योग्य नहीं होगा हालांकि, अगर आप अपने माता-पिता या अपने मालिक से बात करने जा रहे हैं और आपको डर है कि वे छेद को निकट से देखेंगे, तो आप इसे हमेशा वेंडिता के साथ कवर कर सकते हैं Ampoules के लिए एक परिपत्र शीशी का प्रयोग करें, चूंकि विचार यह है कि आप उन बड़े लोगों में से एक का उपयोग नहीं करते हैं जो आपके निचली जबड़े में से अधिकांश को कवर करेंगे।
  • यदि भेदी चिकित्सा की प्रक्रिया में अभी भी है, तो आपको जगह में भेदी छोड़नी होगी। भेदी को छिपाने के लिए एक vendita भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि विक्रेता इसे खींच नहीं पाता या चिपकने वाला संपर्क के साथ चिपचिपा को छोड़ दें।
  • माता-पिता या मालिकों से छिपाने के लिए एक लिप छेड़ने वाला शीर्षक चरण 4
    4
    मेकअप के साथ एक हौसले छेदा छेद को कवर करने से बचें। क्योंकि भेदी त्वचा के साथ फ्लश नहीं है, मेकअप इसे और भी अधिक खड़ा कर सकता है। मेकअप जीवाणुओं को पेश कर सकता है और संक्रमण का कारण बन सकता है यदि आप इसका उपयोग करते हैं, जबकि भेदी उपचार की प्रक्रिया में है।
  • आपको हेअरस्पै लागू करने पर शौचालय पेपर या ऊतक के साथ छिद्रित क्षेत्र को भी कवर करना चाहिए। इससे बैक्टीरिया दुर्घटना से भेदी में प्रवेश करने से रोकेंगे।
  • भाग 2
    भेदी छिपाएं

    माता-पिता या मालिकों से लिप छेड़ो छिपाने वाली छवि चरण 5
    1
    एक पारदर्शी रिटेनर का उपयोग करें एक बार छेदने से ठीक हो गया है, तो आप एक स्पष्ट अनुचर का उपयोग कर सकते हैं। अनुचर एक प्लग से छोटा होता है और छेद को छिपाने और छेद को भरने के लिए बनाया गया है। आपके द्वारा छेदने के बाद पहले दिन में किसी अनुचर का उपयोग कभी नहीं करना चाहिए।
    • जब तक वह ठीक हो जाता है, तब तक आपको छेदने में हमेशा छेदना या एक अनुचर होना चाहिए। छेद में छेद जल्दी बंद कर सकते हैं यदि आप नहीं करते हैं।
    • आप विभिन्न प्रकार की त्वचा या पोल्का डॉट्स में रिटेनर ढूंढ सकते हैं।
  • माता-पिता या मालिकों से छिपाने के लिए एक छिपाना छिपाने वाला चित्र चरण 6
    2
    उपसाधन का उपयोग करें जो ध्यान को विचलित करें शायद आपको लगता है कि हर कोई आपके भेदी को देखता है अपने आप को शांत करने और ध्यान केन्द्रित होने से बचने के लिए, कपड़े या सामान पहनें जो दूसरों को विचलित करते हैं इसकी सूचना देने के बजाय, आपके माता-पिता या आपके बॉस आपके नए सुरुचिपूर्ण नज़र में बहुत व्यस्त होंगे।
  • उदाहरण के लिए, स्कार्फ, स्कार्फ या बड़े, चमकदार हार का उपयोग करें आँखों को अपने चेहरे से दूर रखने के लिए आप मज़े प्रिंट के साथ संबंधों या शर्ट का उपयोग भी कर सकते हैं
  • माता-पिता या मालिकों से लिप छेड़ने का शीर्षक शीर्षक छवि 7
    3
    अपने हाथों को अपने होंठ से दूर रखें यदि आप अपने माता-पिता या अपने मालिक से बात करते हैं, तो अपनी ठोड़ी को अपने हाथ में रखकर और अपने मुंह को कवर करने के लिए एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है हालांकि, छिद्र के क्षेत्र को छूने से बैक्टीरिया शुरू हो सकता है और संक्रमण का कारण बन सकता है। भेदी साइट को स्वच्छ और स्वस्थ रखने के लिए, छूने, हथियाने या छेड़ने के साथ खेलने से बचें।
  • अपने होंठों को अपने हाथों में लाकर अपने मुंह पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और छिपाने की बजाय इसे छुपाने के बजाय



  • माता-पिता या मालिकों से लिप छेड़ने के छिपे हुए शीर्षक चरण 8
    4
    आप चेहरे के बाल बढ़ने दे पर विचार करें यदि आप एक आदमी हैं और आप अपने होंठ के छेद को लंबे समय तक छिपाना चाहते हैं, तो आप अपने चेहरे के बाल उग सकते हैं। यदि आप एक लेबेट भेदी पर डालते हैं तो यह आसानी से एक स्पष्ट अनुरक्षक कवर कर सकता है।
  • भले ही आप अपने भेदी को कवर करने के लिए चेहरे के बाल उगने दें, आप को धोया और नियमित रूप से छेड़छाड़ क्षेत्र को साफ करने से अच्छी स्वच्छता बनाए रखना चाहिए।
  • भाग 3
    छिपाने के लिए कि आप एक भेदी हो जाओगे

    अभिभावक या मालिकों से छिपाएँ एक लिप छेड़ने वाला शीर्षक शीर्षक 9
    1
    अपने राज्य के कानूनों की जांच करें। यदि आप 18 वर्ष से कम हो चुके हैं, तो कई राज्यों को आपके माता-पिता या कानूनी अभिभावक को एक पंचर प्राप्त करने से पहले अपनी प्राधिकरण देने की आवश्यकता होगी। आम तौर पर, इसका मतलब है कि आपके माता-पिता या कानूनी अभिभावक को आप के साथ जाना होगा और एक सहमति फॉर्म पर हस्ताक्षर करना होगा। रिश्ते को साबित करने के लिए आपके माता-पिता या अभिभावक को फोटो या अदालती दस्तावेज के साथ एक राज्य पहचान प्रदान करने की आवश्यकता हो सकती है।
    • आप एक ऑनलाइन डेटाबेस का उपयोग करके टैटू और पीरिसिंग पर राज्य के कानूनों को आसानी से खोज सकते हैं।
  • माता-पिता या मालिकों से लिप छेड़छाड़ शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    अच्छी तरह से सोचो जब आप भेदी करेंगे। छेदने के बाद, होंठ घाव के आसपास की त्वचा कुछ दिनों के लिए बहुत चिढ़ हो जाएगी। आपकी त्वचा सूखा या सूजन दिखाई दे सकती है और छिद्र एक सफेद तरल पदार्थ पैदा कर सकता है। संकेतों को छिपाने के लिए इन मुश्किलों के कारण, एक समय में ड्रिलिंग करने पर विचार करें जब आप अपने माता-पिता या अपने मालिक को कई दिनों तक देखने से रोक सकते हैं। यदि आप संपर्क पूरी तरह से नहीं बचा सकते, तो घाट को ठीक करने तक अपनी दूरी रखने की कोशिश करें।
  • हालांकि प्रारंभिक चिकित्सा प्रक्रिया में कई दिन लगते हैं, पूरी प्रक्रिया में 2 से 3 महीने लगेंगे।
  • माता-पिता या मालिकों से छिपाने के लिए एक लिप छेड़ने वाला शीर्षक चित्र 11
    3
    ब्रांड बायोप्लास्ट का एक प्रकार का पारदर्शी ब्रोच चुनें या छेदने के लिए सीधे छेद उस व्यक्ति से पूछें जो आपको इस सामग्री का उपयोग करने के लिए विदारक करे क्योंकि यह धातु की अंगूठी या भेदी की तुलना में कम दिखाई देता है। कुछ ड्रिलर प्रारंभिक ड्रिलिंग के लिए बायोप्लास्ट सुरक्षित रूप से उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, अगर यह व्यक्ति इस सामग्री के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं है, तो सीधे छेदने का चयन करना बेहतर है।
  • आपने शायद सुना है कि आप एक अनुरक्षक का उपयोग करके एक छेद छिपा सकते हैं यद्यपि यह सत्य है, आप प्रतिवर्ती बनाने के लिए किसी अनुचर का उपयोग नहीं कर सकते।
  • भाग 4
    अपने भेदी की देखभाल करें

    माता-पिता या मालिकों से लिप छेड़ने का शीर्षक शीर्षक चित्र 12
    1
    भेदी को साफ रखें आपके द्वारा छेने वाले व्यक्ति द्वारा दिए गए सफाई निर्देशों का पालन करें संभवतः आपको जीवाणुरोधी साबुन के साथ छेदन धोना होगा, साफ कपड़े पहनना होगा और संक्रमण से बचने के लिए अक्सर शीट बदलना होगा। अपने मुंह को स्वस्थ रखने के लिए, शराब की सामग्री के बिना एक एंटीबायोटिक माउंट वॉश का उपयोग करें। शराब या पेरोक्साइड के साथ भेदी के आसपास की त्वचा को साफ न करें। ये त्वचा को शुष्क कर सकते हैं
    • होंठ पर आपके भेदी को चंगा करने के दौरान आपको मौखिक सेक्स के चुंबन या अभ्यास भी करना चाहिए।
  • Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    माता-पिता या मालिकों से लिप छेड़ो छिपाने वाला चित्र शीर्षक 13
    2
    अगर आप संक्रमण का विकास करते हैं तो चिकित्सा सहायता लें आपको किसी और को अपने भेदी के बारे में बता देना पड़ सकता है और अगर यह संक्रमित हो जाता है तो वह चिकित्सा देख सकता है। ऐसा होने की संभावना है कि संक्रमण स्वयं को ठीक नहीं करेगा और अगर इलाज नहीं किया जाता है तो इससे खराब हो सकता है। भेदी को हटाएं (सीधा ब्रोच को हटाने से संक्रमण संक्रमण हो सकता है) और यदि आपको निम्नलिखित लक्षणों में से कोई भी डॉक्टर है तो देखें:
  • दर्द जो एक या दो दिनों के बाद दूर नहीं जाता
  • बढ़ती दर्द
  • छिद्रित क्षेत्र में असामान्य दर्द या सूजन
  • पीला या हरी तरल पदार्थ (यदि सफेद कोई समस्या नहीं है)
  • छिद्रित क्षेत्र के पास रक्तस्राव या फाड़
  • बुखार
  • माता-पिता या मालिकों से छिपाने के लिए एक छाती छिपाने वाली छवि चरण 14
    3
    चंगा करने के लिए समय दे दो। एक बार यह कुछ दिनों तक चंगा हो जाने के बाद भेदी को छिपाना आसान हो जाएगा। सूजन के रूप में ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाएगा, और अंत में, आप प्रतिवर्ती छिपाने के लिए रिटेनर या पट्टियों का उपयोग कर सकते हैं। छिद्र को छिपाने के लिए भागने से बचें, क्योंकि आप संक्रमण होने का खतरा बढ़ा सकते हैं।
  • यदि आपको थोड़ी सी समय कमाने की जरूरत है, तो कुछ दिनों की छुट्टी के लिए पूछना बेहतर होगा। इस तरह, आप आराम कर सकते हैं और, साथ ही, अपने माता-पिता या अपने मालिक से बचें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com