ekterya.com

कान में छेद कैसे छिपाएंगे

जोय पियर्स कान यदि आप वास्तविकता के साथ महसूस करते हैं कि यह अपने कर्मचारी पुस्तिका, अपने स्कूल के ड्रेस कोड या अपने माता पिता के रूढ़िवादी सीमा शुल्क के खिलाफ है का सामना किया और कर रहे हैं भारी पड़ जा सकता है। यदि आप बाहर नहीं और झुमके हर समय मिल सकता है, क्योंकि आप नहीं उन्हें छह सप्ताह के लिए दूर ले समय देने के लिए चाहिए नई भेदी ठीक से सौभाग्य से चंगा करने के लिए के लिए, वहाँ कुछ चालें आप अस्थायी रूप से नए झुमके और बाद उपलब्ध कई विकल्प को छिपाने के लिए उपयोग कर सकते हैं छह सप्ताह की अवधि समाप्त हो गई है।

चरणों

भाग 1
हालिया छेदों के साथ कान छिपाएं

एक कान छेदन छिपाने वाला शीर्षक चरण 1
1
छह निर्बाध हफ्तों के लिए पहली झुमके को न लें। अगर आपने हाल ही में अपने कानों को छेद दिया है, तो आपको किसी भी कारण से बालियां नहीं निकालना चाहिए। यदि आप छह सप्ताह की अवधि समाप्त होने से पहले करते हैं, तो आप घाव हो सकते हैं, घाव का खून हो सकता है, छेद बंद हो सकता है, और संक्रमण की संभावना बढ़ सकती है
  • आप सोचते हैं कि इस बिंदु से यह महत्वपूर्ण है यदि आपको लगता है कि आप इस समय के दौरान बालियों को पहना नहीं पाएंगे, तो अपने कानों को छूने तक प्रतीक्षा करें, जब तक कि आपकी परिस्थितियों की अनुमति नहीं होती। दबाव की झुमके एक अस्थायी विकल्प हैं, जिसकी इतनी लंबी प्रतिबद्धता की आवश्यकता नहीं होती है और चुंबकीय झुमके का उपयोग उपास्थि के क्षेत्रों में भी किया जा सकता है।
  • हालांकि, उपास्थि छेदने में तीन से बारह महीनों के बीच, ठीक से ठीक करने में अधिक समय लगता है।
  • एक कान छेदन छिपाएँ शीर्षक चरण 2 में छवि

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    2
    एक पोल के साथ एक सस्ते कान की बाली से डायल आउट करें। आप एक बहुत छोटे से कान की बाली पद का उपयोग करते हुए कान में छेद करने का निर्णय लेते हैं, तो आप सुरक्षित निकाल सकते हैं (अपने कान से इसे हटाने के बिना) को आगे बढाती और तार कटर के साथ क्षेत्र पोल कटौती कर सकते हैं। तब मैं यह अपनी मूल स्थिति में वापस रख और पीछे कुंडी की जगह इतना है कि यह एक छोटा सा तिल की तरह दिखता है।
  • यह बेहतर है कि आपके माता-पिता में से एक तुम्हारी मदद करता है और आप अपने कान के पास पहर की एक जोड़ी का उपयोग करते समय सावधान रहना चाहिए।
  • एक कान छेदन छिपाने वाला चित्र चरण 3
    3
    अपने आप को मांस के रंग के बैंड के साथ कवर करें कीवर्ड है "आवरण"। आप अपने छेद को गुप्त नहीं रखेंगे, लेकिन आप गहने के टुकड़े छिपेंगे। इस पद्धति का प्रयास करें कि छोर को गुप्त रखते हुए उन्हें कवर करने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है।
  • यह विकल्प आपको खेल खेलने या एथलेटिक्स गतिविधियों में भाग लेने में मदद करेगा। हालांकि, अपने कानों को छेड़ने से पहले, आपको पूरी तरह से सुनिश्चित होना चाहिए कि आप जिस लीग में भाग लेते हैं उसे यह अनुमति देते हैं।
  • आप एक ही उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए चिपकने वाला टेप और खेल पट्टियां भी जोड़ सकते हैं।
  • एक कान छेदन छिपाने वाला छवि चरण 4
    4
    लंबे, ढीले बाल पहनें. लंबे बाल (भेदी के क्षेत्र को कवर करने वाली किसी भी लम्बाई) झुमके छिपाने के लिए बहुत उपयोगी है। अगर आपको लगता है कि आपको अपनी झुमके छिपे रखना होगा, तो आपको अपने शरीर को छेदने से पहले बढ़ने की संभावना पर विचार करें।
  • अपने बाल को 5 सेंटीमीटर (2 इंच) छिद्र के नीचे तक पहुंचने के लिए लगातार कवरेज प्राप्त करने के लिए, इस कदम पर भी।
  • सामान्य तौर पर, यह विधि व्यक्ति के लिंग की परवाह किए बिना, उपास्थि छिद्र को छिपाने के लिए प्रभावी है, क्योंकि छोटे केशविन्यास कान के उस क्षेत्र को भी कवर कर सकते हैं।
  • यदि आपको अपने बाल वापस करने की ज़रूरत है, तो कम पोनीटेल बनाने के लिए बेहतर है और इसे अपने कानों पर बालों में ढंके होने दें, जबकि इसे वापस खींच लें।
  • एक कान छेदन छिपाने वाला छवि चरण 5
    5
    टोपी और स्कार्फ पहनें जब उचित हो ये सामान किसी भी अवसर पर काम नहीं करेगा (सौभाग्य क्यों रात के खाने के लिए अपने सिर के चारों ओर एक दुपट्टा का उपयोग समझा), लेकिन जब ठंड के मौसम में काम कर रहे या, जबकि जा रहा है और स्कूल से आने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। तुम भी टोपी, हेडबैंड और orejeras- आप बस उन्हें खींच जब तक आप अपने कान को कवर के साथ टोपी लोचदार त्वचा पहन सकते हैं।
  • बेसबॉल टोपी भी उपयोगी हो सकते हैं यदि आपके पास घुंघराले बालों या बहुत मात्रा है टोपी का उपयोग बाल नीचे धक्का और अपने कान को बेहतर कवर करें।
  • एक छेड़छाड़ इमेज के छल्ले चरण 6
    6
    अच्छी देखभाल करें आपके कान अगर आपने हाल ही में उन्हें छेड़ा है उन्हें छेदने के बाद, आपको शराब के साथ बाली और लोब दोनों को नाजुक रूप से साफ करना चाहिए। एक दिन में दो बार दोपहर का भोजन या एक कपास झाड़ू के साथ करो, कुल में छह दिन के लिए। आपकी झुमके बहुत सुस्पष्ट होंगे यदि उस क्षेत्र में सूजन हो।
  • अंगूठियां और भेदी के क्षेत्र को साफ करने से पहले हमेशा अपने हाथों को धो लें।
  • सुझाव है कि क्या आप झुमके को बदलना चाहिए या नहीं, इसके संबंध में बहुत ही विविधता है - हालांकि कुछ लोग बिस्तर पर जाने से पहले रात में थोड़ा सा बदलाव करते हैं, दूसरों को इसे बिल्कुल भी सुझा नहीं है। पेशेवरों के निर्देशों का पालन करें जिन्होंने आपके कानों को छेड़ा, लेकिन याद रखें कि कई स्रोत इस बात से सहमत हैं कि आपको बारी बारी से या उँगली नहीं करना चाहिए।
  • भाग 2
    जगह में अपनी झुमके रखें

    एक छेड़छाड़ इमेज के छल्ले चरण 7



    1
    जब आवश्यक हो तो बालियां निकालें यह स्पष्ट हो सकता है, लेकिन पहले छह सप्ताह बीत जाने के बाद, आप बालियों को निकाल सकते हैं जब स्थिति इसे वारंट करती है। शरीर अप्रत्याशित दरों पर त्वचा में पंचकर्म बंद कर सकते हैं, लेकिन यह बहुत संभावना नहीं है कि वे एक दिन में या सप्ताहांत के दौरान बंद हो जाएंगे।
    • अधिकांश ड्रिलिंग बंद हो जाएंगे यदि आपके अंदर कुछ नहीं है। यह कुछ दिनों से कई सप्ताह तक ले सकता है।
    • यह संभव है कि एक पतली झिल्ली छेद पर बढ़ता है, बाद के समापन के बिना - आमतौर पर, एक कान की बाली को धकेलने से ज्यादा चोट नहीं पहुंचेगी। यदि आप ऐसा करने में कठिनाई हो तो क्षेत्र पर एंटीबायोटिक मरहम लगाएं।
    • आप भी कर सकते हैं एक बंद छेद फिर से खोलें यदि आपको लंबे समय तक बालियां पहनना बंद करना पड़ा।
    • दफ़्तरक छिद्र बिना किसी बिना लंबे समय तक झुमके के बिना रह सकते हैं, ऐसा कुछ जो लोब छिद्रों के साथ नहीं होता है जैसा कि पहले भाग में पहले से उल्लेख किया गया है, उपचार प्रक्रिया को लोब छिद्रों की तुलना में बहुत अधिक समय लगता है।
  • एक कान छेदन छिपाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 8
    2
    यह क्वार्टज रिटेनर्स का उपयोग करता है आप पारदर्शी क्वार्ट्ज गहने पहन सकते हैं ताकि विवेक की उपेक्षा के बिना भेदी खुली हो। हालांकि वे अदृश्य नहीं हैं, इस प्रकार के गहनों का पता लगाया जाता है यदि आप उन्हें बहुत ही कम दूरी से देखते हैं।
  • ऐक्रेलिक सामग्री वाले वे कम गुणवत्ता की वजह से कम सिफारिश की जाती हैं, लेकिन वे एक व्यवहार्य विकल्प भी हैं।
  • पारदर्शी रत्न ड्रिलिंग लिए अनुशंसित नहीं हैं नई hecha- अपना पहला arete, 14-कैरेट का सोना या स्टेनलेस स्टील होना चाहिए इन कम संक्रमण या सूजन का कारण होने की संभावना है के रूप में। अन्य धातुएं एलर्जी प्रतिक्रियाओं को भी ट्रिगर कर सकती हैं
  • एक कान छेदन छिपाने वाली छवि चरण 9
    3
    मांस के रंग का गहने चुनें मांस के रंग के पदों के साथ छोटे झुमके, पारदर्शी लोगों के समान काम करते हैं, लेकिन यह कम ध्यान देने योग्य भी हो सकता है। मांस के रंग का प्लग विस्तारकों के साथ कानों पर सबसे अच्छा काम करेगा (हालांकि वे छिपाने के लिए कठिन हैं)।
  • आभूषण विभिन्न प्रकार की सामग्री से बनाया जा सकता है, जिसमें ऐक्रेलिक और विभिन्न प्रकार के सिलिकॉन शामिल हैं।
  • एक कान छेदन छिपाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 10
    4
    छिद्रों पर कॉस्मेटिक सुधारक लागू करें यदि आप चाहते हैं कि आपके छेदों को न देखा जाए, तो बालियों को हटा दें और छेद पर थोड़ा छिपकर या आधार लागू करें। सुनिश्चित करें कि अपनी त्वचा टोन के लिए सही रंग चुनें.
  • इमेज शीर्षक से छिपाएं एक कान छेदना चरण 11
    5
    परिप्रेक्ष्य का लाभ उठाएं यदि आपके पास कई छिद्र हैं उदाहरण के लिए, यदि आप कम ध्यान आकर्षित करने के लिए दूसरी छिद्र चाहते हैं, तो पहले एक पर एक बहुत बड़ा गहना, बाली, या घेरा डालें। अगर पहली छिद्र सभी का ध्यान आकर्षित करता है, तो दूसरा कम ध्यान देने योग्य होगा।
  • इमेज के शीर्षक में छिपाने के लिए एक कान छेदना चरण 12
    6
    अपनी लड़ाई अच्छी तरह से चुनें क्या तुम सच में पास-पालि उपास्थि (शंख), औद्योगिक प्रकार या प्रकार में antihelix कान (किश्ती) में एक छेद की तरह कान की बाली की एक निश्चित शैली का उपयोग करें या अधिक फैशनेबल कुछ के लिए निकलना चाहते करना चाहता था, यहां तक ​​कि अगर daith ध्यान में रखते हुए स्थानों आप उन्हें पहनने के लिए योजना है। आप अपने बालियों को छुपाने या अपने बॉस के साथ लोगों का तर्क है अगर आप न्यूनतम गहने या अधिक रूढ़िवादी शैलियों का चयन करने के इतनी ऊर्जा खर्च करने के लिए नहीं हो सकता है।
  • एक और चीज जिसे आप नहीं भूलना चाहिए वह यह है कि इसके बारे में है अपने कान आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप अपने जीवन में परिस्थितियों से अवगत हैं जो अधिक साहसी विकल्पों को बर्दाश्त नहीं कर सकते।
  • युक्तियाँ

    • अपने माता-पिता या अपने मालिक से बात करते हुए अपनी झुमके के साथ खेलना न करें। इससे ड्रिलिंग की ओर ध्यान आकर्षित किया जाएगा।

    चेतावनी

    • अगर आपको पूरी तरह से निरीक्षण करना होगा तो कान में एक पंचर छुपाने के लिए आप बहुत कम कर सकते हैं ध्यान रखें कि कोई अचूक तरीके नहीं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com