ekterya.com

आंख मेकअप तुरंत कैसे निकालें

जब आप देर से घर आते हैं और जितनी जल्दी हो सके बिस्तर में आना चाहते हैं, उन रातों के लिए आंख मेकअप जल्दी से दूर करना महत्वपूर्ण होता है महंगे उत्पादों को खरीदना जरूरी नहीं है - इसके विपरीत, आप साधारण उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं जो आपके घर में पहले से हैं: वनस्पति तेल और लोशन

चरणों

इमेज शीर्षक से नेत्र मेकअप को तुरन्त चरण 1 निकालें

Video: आंख से ऑपरेशन करके निकाले 'पत्ता गोभी वाले' कीड़े की सच्चाई ये है | The Lallantop

1
मुलायम और तटस्थ लोशन की एक बोतल (बच्चे लोशन विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं) या वनस्पति तेल के कुछ प्रकार, जैतून का तेल (अनुशंसित), नारियल का तेल, जोजोबा तेल या गेहूं के बीज का तेल सहित लो। बाथरूम सिंक पर जाएं, वहां आप अपना चेहरा धो सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से नेत्र मेकअप को तुरन्त चरण 2 निकालें
    2
    एक सामान्य तौलिया या हाथ तौलिया लें इसे गर्म पानी में रखें और जब तक यह नम न हो जाए तब अच्छी तरह से निकालें।
  • इमेज शीर्षक से नेत्र मेकअप तुरन्त निकालें चरण 3

    Video: गर्म नारंगी चमक आई मेकअप ट्यूटोरियल

    3
    अपनी आंखों में एक लोशन या वनस्पति तेल के आकार को एक भाग रखें, इसे पूरी तरह से अपने पलक पर रगड़ कर रखें। सावधान रहें नहीं मैं अपनी आंखों में उत्पाद डालता हूं, क्योंकि इससे आपके श्रृंगार में प्रवेश करने और परेशान होने का कारण होगा। वनस्पति तेल eyeliner और आँख छाया के सूत्र को बिखर जाएगा, जिससे उन्हें समाप्त करना आसान हो जाएगा।
  • Video: इन चीजों को आंखों में कभी नहीं लगाना चाहिए आइये जाने क्यों Top Things You don’t Put in Your Eyes

    इमेज शीर्षक से नेत्र मेकअप को तुरन्त चरण 4 निकालें



    4
    एक नम तौलिया (या डिस्पोजेबल ऊतक या नैपकिन) के साथ लोशन या तेल वाइप करें अपनी पलकों को गहराई से कुल्ला और, एक बार फिर, सावधान रहें कि आपकी आंखों में कुछ भी न आने दें। सभी मेकअप को पूरी तरह से हटा दिया जाना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से नेत्र मेकअप तुरन्त निकालें चरण 5
    5
    अगर आपके पास समय है, तो अपना चेहरे साफ सफाई चेहरे के साथ धो लें, जैसे कि इस प्रक्रिया का पालन करें सौंदर्य मुँह Cleanser द्वारा प्राथमिक चिकित्सा या कैमिए पेर्फुमा द्वारा बेकार मिल्क क्लैन्सर. मेकअप, सतही तेलों और किसी भी अन्य उत्पाद को हटाने के लिए उपयोग किया जाने वाला कुछ उपयोग करें जो आपको अपना चेहरा अच्छी तरह से साफ करने की अनुमति देता है।
  • युक्तियाँ

    • एक उच्च गुणवत्ता वाले आइलाइनर का प्रयोग करें जो आपकी आंखों पर छड़ी नहीं करता है या पूरे इलाके में लिप्त हो सकता है, जिससे आपके छिद्र को कवर किया जा सकता है। यदि आप प्रतिदिन आइलाइनर का उपयोग करते हैं, तो आपके चेहरे की त्वचा की देखभाल करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले किसी एक में निवेश करना अच्छा होगा।
    • कुछ हल्के उत्पाद मेकअप हटाने के लिए उपयोग किए गए गहराई के साथ चेहरे को साफ करने के लिए (जैसे सौंदर्य मुँह Cleanser द्वारा प्राथमिक चिकित्सा) आप पूरी तरह से वनस्पति तेलों और लोशन के चरणों को छोड़ने की अनुमति देते हैं। आप सीधे अपनी पलकों पर एक ही क्लीनर को लागू कर सकते हैं और आपकी आँखों से श्रृंगार हटाने के लिए मंडलियों में धीरे से रगड़ सकते हैं। हालांकि, तो आप अपने आँखों में इस उत्पाद जाने के लिए नहीं यह सुनिश्चित करना चाहिये, क्योंकि आपके मेकअप अभी भी खुजली भले ही क्लीनर अतिरिक्त नरम है भड़काने कर सकते हैं।
    • आप पहले से सजे हुए मेकअप पैड खरीद सकते हैं (उदाहरण के लिए अतिरिक्त कोमल आई मेकअप रिमूवर न्यूट्रोजेना पैड) पास की फार्मेसी में और अपनी पलकों पर उन्हें जल्दी और प्रभावी ढंग से सभी मेकअप को हटाने के लिए रगड़ें। वे यहां तक ​​कि आदर्श आकार के पैकेज में आते हैं, जो आपको उड़ान भरने के लिए अपने श्रृंगार को ठीक करने की अनुमति देते हैं! यदि आप इसे सुविधाजनक पाते हैं, तो आपको इसे सही ढंग से ध्यान में रखने के लिए अपने चेहरे की त्वचा को धोने और moistening करना चाहिए।

    चेतावनी

    • अगर आप अपना चेहरा तौलिया हर रोज नहीं बदलते हैं, तौलिया के बजाय डिस्पोजेबल टिशू या नैपकिन का उपयोग करें आप अपने तौलिए से लाइनर निकालते हैं, तो काला गूप साथ दाग इस बात का अन्यथा आप आप केवल एक बार उपयोग करने के लिए सुनिश्चित कर देगा (या रंग आपके आईलाइनर हो) और फिर उन्हें छोड़ना।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक मुलायम और तटस्थ लोशन या वनस्पति तेल (जैतून, तिल, गेहूं के बीज, जॉजो, इत्यादि)।
    • एक तौलिया या नैपकिन या टिशू पेपर डिस्पोजेबल
    • पानी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com