ekterya.com

आपकी त्वचा को फिर से फैलाव कैसे करें

यदि आपकी त्वचा सूख रही है, रेतीले दिखती है, और इसे धोने के बाद तनाव महसूस हो रहा है, तो इसका पुनर्जन्म करने का समय है। पढ़ना जारी रखें

चरणों

रिहाइड्रेट स्किन चरण 1 नामक छवि
1

Video: अपने मोबाइल के टच स्क्रीन को दोगुना फास्ट कैसे करे

पर्याप्त पानी ले लो आपको 8 गिलास पानी पीने की ज़रूरत नहीं है, बस आप के साथ हर जगह पानी की एक बोतल (अधिमानतः धातु) लेना शुरू करें और इसे दिन भर में भरें। आप परिणाम तुरंत नहीं देख पाएंगे, लेकिन एक हफ्ते या उससे अधिक समय में आपको परिणाम देखने और महसूस करने लगेंगे।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने आप को एक स्पा पर जाकर लाड़ प्यार वे आपके चेहरे को चुनने में मदद कर सकते हैं जो आपके शुष्क त्वचा को चंगा कर देगा यदि यह आपके बजट के भीतर नहीं है, तो एक चेहरा मुखौटा ढूंढें जिसे आप घर पर बना सकते हैं उन लोगों की तलाश करें जिनके पास मॉइस्चराइजिंग गुण हैं, जैसे कि बादाम का तेल या विटामिन ई। यह देखने के लिए कि क्या आप एलर्जी नहीं हैं, पहले अपने हाथ पर उन्हें आज़माएं।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 3 नामक छवि
    3

    Video: TUTORIAL USING MY RIDE OR DIE MAKEUP PRODUCTS: Sigma Beauty | Roxette Arisa

    मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने और आपकी त्वचा नमी को बेहतर ढंग से अवशोषित करने में मदद करने से पहले आपकी त्वचा को धीरे से उबालें।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 4 नामक छवि



    4
    मॉइस्चराइज़र में समृद्ध दो क्रीम का प्रयोग शुरू करें: एक दिन के लिए एसपीएफ़ के साथ और रात के लिए एक सुपर अमीर। उन उत्पादों के लेबल की जांच करें, जो "रात क्रीम" को रिहाइडिंग गुणों के साथ कहते हैं। दिन के लिए, सुनिश्चित करें कि आप एक खरीदते हैं जो वसा रहित नहीं है एक बिक्री परामर्शदाता आपको आपके लिए सही क्रीम ढूंढने में मदद कर सकता है।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    शरीर के लिए, आपकी त्वचा रोज़ाना शावर में स्नान जेल और स्पंज या स्पंज के साथ करें। फिर, जब आप छोड़ते हैं तो गीली त्वचा पर एक क्रीम लागू होते हैं और खुद को तौलिया के साथ पैट करके खुद को सूखते हैं।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 6 नामक छवि
    6
    ठंडे बारिश लें गर्म पानी आपकी त्वचा को डिहाइड्रेट करता है
  • युक्तियाँ

    • आपके कैफीन सेवन को सीमित करें, क्योंकि यह आपको डिहाइड्रेट करता है रोजाना कप से ज्यादा 2 कप कॉफी या कैफीन का सेवन न करें और क्षतिपूर्ति के लिए अतिरिक्त पानी पीयें।

    चेतावनी

    • आपके उत्पादों में एलर्जी की प्रतिक्रिया हो सकती है उन्हें कहीं न कहीं कोशिश करें कि उन्हें अपने चेहरे और अपने शरीर के बाकी हिस्सों पर लागू करने से पहले अपने बांह की तरह महसूस नहीं करता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com