ekterya.com

स्वाभाविक रूप से शुष्क त्वचा का इलाज कैसे करें

सूखी त्वचा में नमी और वसा की कमी है। इस वजह से, इस प्रकार की त्वचा को गहन और नियमित देखभाल की आवश्यकता होती है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि प्राकृतिक उत्पादों को चुनना है जो कि त्वचा की दैनिक देखभाल के लिए संगत सामग्री है। यदि आप इन सौंदर्य युक्तियों का पालन करते हैं, तो आप एक सुंदर रंग के लिए सही रास्ते पर होंगे।

चरणों

मिंट की पत्तियों का इस्तेमाल मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए छवि 10
1
हल्का शुद्ध दूध या जोजाबा या एवोकैडो ऑयल वाले एक जेल के साथ अपनी त्वचा को अक्सर (दिन और रात) साफ़ करें। ये प्राकृतिक पदार्थ आपकी त्वचा के लिए बहुत फायदेमंद गुण हैं और इसे एक रेशमी बनावट बनाते हैं।
  • होम ट्रीटमेंट का उपयोग मुँहासे के छुटकारा पाने के लिए छवि 4
    2
    अपनी त्वचा के लिए हल्के, अल्कोहल रहित टॉनिक लोशन लागू करें, कपास के पैड का उपयोग करके इसे ठंडा और हाइड्रेट करें और धीरे-धीरे पानी के अवशेष को हटा दें। टॉनिक लोशन में स्वाभाविक उत्पत्ति के हायलूरोनिक एसिड होते हैं, जो इस प्रकार की त्वचा के लिए बहुत ही फायदेमंद है, क्योंकि इसकी मॉइस्चराइजिंग प्रभाव है।
  • हाइड्रोजन पेरोक्साइड चरण 5 के साथ मुँहासे को साफ करें
    3
    गहन देखभाल के लिए, एक मॉइस्चराइजिंग लोशन का उपयोग करें जिसमें पौधे आधारित लिपोसोम, सीरामाइड और हैलिकुरोनिक एसिड की उच्च सामग्री होती है। ये पदार्थ सूखी त्वचा को प्रभावी तरीके से इलाज के लिए बस अद्भुत हैं सफाई प्रक्रिया के बाद मॉइस्चराइजिंग लोशन को लागू करें और इसे आपकी त्वचा पर धीरे से मालिश करें। तुरंत आप एक सुखद प्रभाव महसूस होगा!
  • ग्राम फ्लोअर फेस मास्क चरण 7 में मेक एंड एवर टू इमेज वाला इमेज
    4

    Video: SKIN WHITENING HOME REMEDIES FOR DARK SKIN (3) QUICK FIX FACE MASK




    पौष्टिक क्रीम के साथ अपनी त्वचा को लाड़ें जिसमें शिया मक्खन और मूल्यवान विटामिन शामिल हैं, जैसे कि विटामिन ए और ई, इसे सुरक्षित और पुनर्जीवित करने के लिए। स्वच्छ, टोन, मॉइस्चराइज करें और आपकी त्वचा रोजाना पोषण करें, इसे बेहतर बनाएं
  • गर्भवती चरण 22 पर मुँहासे साफ करें शीर्षक
    5
    जलन से बचने के लिए एक महीने में एक बार अपनी त्वचा को उबालें। सबसे अच्छा एक्सफ़ोलिएंट हैं जिनमें घर्षण कण नहीं होते हैं धीरे से आपकी त्वचा पर साफ़ रगड़ें और गर्म पानी से कुल्ला। इस प्रक्रिया के बाद अपनी त्वचा को मॉइस्चराइज करने के लिए मत भूलना
  • गर्भवती चरण 17 में मुँहासे साफ करें शीर्षक

    Video: Correct Skin Whitening Technique to get Milky White Skin || 100% Works

    6
    मुसब्बर वेरा मुखौटा का प्रयोग करें आपकी त्वचा को साफ करने के बाद, अपने चेहरे पर मुखौटा लागू करें और इसे लगभग 15 मिनट के लिए कार्य करें। आप इसे सप्ताह में एक या दो बार कर सकते हैं। मुसब्बर वेरा शुष्क त्वचा के लिए एक आदर्श उपचार है, क्योंकि यह हाइड्रेट्स और आपकी स्थिति में सुधार करता है। यदि आप चाहें, तो आपकी त्वचा पर मास्क को मालिश करने से पहले मालिश करें। इसका परिणाम एक चिकनी और उज्ज्वल रंग होगा।
  • चित्र शीर्षक से सूती त्वचा स्वाभाविक रूप से चरण 7
    7
    फफोले का उपयोग करें फफोले पूर्ण सुंदरता का रहस्य हैं ये अत्यधिक केंद्रित सक्रिय एजेंट होते हैं और त्वचा देखभाल के लिए आवश्यक हैं आप उन्हें इलाज के रूप में या आपकी दैनिक त्वचा देखभाल दिनचर्या के हिस्से के रूप में उपयोग कर सकते हैं बस अपने चेहरे पर ब्लिस्टर की सामग्री को नरम मालिश करते हुए लागू करें जब तक कि आपकी त्वचा ने इसे पूरी तरह से अवशोषित नहीं किया है। सूखी त्वचा के लिए सबसे अच्छे फफोले वे हैं, जिनमें शाम का पीला रंग का तेल या जॉजोला तेल होता है।
  • अनुस्मारक के साथ इलाज मुँहासे शीर्षक छवि 2 चरण
    8
    एलर्जी से बचने के लिए खनिज तेल, रंजक, संरक्षक या इत्र युक्त उत्पादों का उपयोग न करें। यदि आपको यह याद है, तो आपको जल्दी ही आपकी त्वचा में सकारात्मक सुधार दिखाई देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com