ekterya.com

फैशन पोर्टफोलियो बनाने के लिए

एक फैशन पोर्टफोलियो बनाना उन लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जो इस उद्योग में नौकरी चाहते हैं। क्या आप हमेशा फैशन की दुनिया में नौकरी की तलाश में हैं और अपने वर्तमान पोर्टफोलियो के साथ एक प्रभाव बनाना चाहते हैं? यहां हम आपको दिखाते हैं कि फैशन पोर्टफोलियो बनाने के लिए, ताकि आप इसे फैशन उद्योग में किसी भी नियोक्ता पर स्थायी प्रभाव बनाने के लिए उपयोग कर सकें।

चरणों

Video: Global Mr And Miss INDIA ASIA 2018 by Global India Entertainment | Guest of Honour Bipasha Basu

एक फैशन पोर्टफोलियो बनाएँ चरण 1 छवि का शीर्षक
1
यह हमेशा एक अच्छा विचार है, जहां आप अपने सभी काम को रख सकते हैं। यह एक फ़ोल्डर से कुछ और अधिक परिष्कृत, जैसे बड़े पोर्टफोलियो या एक प्रस्तुति फ़ोल्डर में भिन्न हो सकता है।
  • Video: Fashion Design Course

    एक फैशन पोर्टफोलियो बनाएं
    2
    अपने सबसे महत्वपूर्ण कार्यों के नमूनों को संकलित करें फिर उन्हें संग्रह की श्रेणियों में वर्गीकृत करें।
  • एक फैशन पोर्टफोलियो बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपने पोर्टफोलियो में अपने चित्रों के सभी नमूनों को शामिल करें। यह आपकी मूल महत्वाकांक्षाओं को डिजाइन के साथ दिखाएगा।
  • एक फ़ैशन पोर्टफोलियो बनाएँ शीर्षक वाला इमेज



    4
    कपड़ों के वर्तमान नमूने जिन्हें आप अपने डिजाइनों में उपयोग करना चाहते थे। इस तरह, आप अपने नियोक्ता को अपने कपड़े दिखाना चाहते हैं, जो कि आपके डिजाइन किए गए हैं।
  • एक फैशन पोर्टफोलियो बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    यह भी महत्वपूर्ण है कि आप अपने पोर्टफोलियो में अपने डिज़ाइन के डिजिटल फोटो शामिल करें, खासकर अगर वर्तमान मॉडलों में उनका इस्तेमाल होता है। कुछ विवरणों के लिए आपका ध्यान दिखाने के लिए उन्हें काफी बड़ा होना चाहिए।
  • एक फैशन पोर्टफोलियो बनाएँ चरण 6
    6
    अपना पोर्टफोलियो ऑर्डर करें शुरुआत में होने के बाद से आपका सर्वश्रेष्ठ काम और अंत में आपका दूसरा सबसे अच्छा काम इसका मतलब यह है कि मूल्यांकनकर्ता को देखने वाला सबसे पहला काम तुम्हारा सबसे अच्छा काम होगा और यह कि आप जिस अंतिम चीज़ को देखते हैं वह आपको यादगार स्मृति देगा।
  • एक फैशन पोर्टफोलियो बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    यदि आप बहुत दूर की नौकरी के लिए आवेदन करते हैं, तो डिस्क पर आपके डिजाइन और नमूनों को जला देना हमेशा बेहतर होता है। साथ ही, जब आप अपना डिजाइन ऑनलाइन नियोक्ता को भेजते हैं, तो उन्हें सुनिश्चित कर लें ताकि वे उन्हें आसानी से देख सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com