ekterya.com

कैसे एक बुरा और सेक्सी लड़की हो

वह एक बुरी लड़की है कोई उसे क्यों नफरत करता है? क्योंकि वह सेक्सी, लोकप्रिय और नियंत्रण में है आप उससे नफरत कर सकते हैं, लेकिन ... आओ, क्या तुम उसे बताओगे?

चरणों

Video: धर्म और समाज सेक्स को बुरा क्यों बोलते हे

आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र` class=
1
कभी नहीं दिखाओ कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं. अगर कोई आपको "बुरा" कहता है, तो रोना मत करो- इसे नष्ट करें किसी को भी अपने को देखने मत देना असुरक्षा या कमजोरियों इस तरह, आप एक लक्ष्य नहीं हो सकते
  • मधुमक्खी स्कूल में लोकप्रिय होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 14
    2

    Video: गर्भवती महिला के साथ कैसे सेक्स करे ! How To Sex With Pregnant Women ! Tips & So

    एक गिरोह या गिरोह है. बुरे लड़कियों का एक समूह पूर्णता है वे आपको कोई फर्क नहीं पड़ेंगे कि क्या आप वास्तव में उन्हें पसंद करेंगे या नहीं। आपको "बीटा" की आवश्यकता है, जो कि एक लड़की है जो हमेशा आपकी तरफ है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप उससे ऊपर हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि चीजें "भारी लड़कियों" के समान नहीं हैं "हेवी गर्ल्स" एक कॉमेडी थी, इसलिए चीजें अतिरंजित थीं। कोई भी आपको बिना कारण के लिए पूजा करेगा। सुनिश्चित करें कि ये लड़कियां वास्तव में आपके बारे में परवाह करती हैं, लेकिन यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप शीर्ष पर हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता जो यह कहता है या नहीं। आपको वह व्यक्ति होना चाहिए जो सभी का प्रबंधन करता है।
  • मिडिल स्कूल में लोकप्रिय रहें (लड़कियों के लिए) चरण 15
    3
    सुनिश्चित करें कि लोग आपको नोटिस करते हैं. अगर लड़कों को आप पर मोहित लगते हैं, तो दूसरी लड़कियों को लगता होगा कि उन्हें भी उसी तरीके से देखा जाना चाहिए ताकि लड़कों को भी उन्हें नोटिस कर सकें। एक लड़कों के चुंबक इसमें बहुत सारी शक्तियां हैं बनाओ अन्य लड़कियों को लगता है ईर्ष्या और कभी भी अपने गिरोह से एक लड़की अपने पूर्व सैनिकों में से एक के साथ बाहर जाने के लिए नहीं आपकी उम्र के आधार पर, चोंचला बच्चों के साथ यह भिन्न हो सकता है आत्मविश्वास दिखाएं और आप जब भी हो करिश्माई और मजाकिया. लड़कियां इसे कैसे करें, और यह सुनिश्चित करें कि आप गेम को आगे बढ़ाएं।
  • छवि शीर्षक वाला एक जंपर कदम 7
    4
    एक डिजाइनर के रूप में पोशाक की कोशिश करो Abercrombie फिच, हमेशा के लिए 21, लुई Vuitton, चैनल, होलीस्टर ... यदि आपके पास इन ब्रांडों के कपड़े खरीदने के लिए पर्याप्त धन नहीं है, तो एक डिजाइनर देखो के साथ गहरे स्थानों में कपड़े खरीदने की कोशिश करें। कभी किसी को बताओ कि आपने कपड़े का एक टुकड़ा क्यों नहीं खरीदा है। आप अपनी शैली की प्रतिलिपि करने के लिए कोई भी नहीं चाहेंगे ध्यान रखें कि फैशन की अगुवाई में शैली क्या है और जो दो साल पहले थी। आपको फैशन से आगे और वर्तमान वाले से ऊपर होना चाहिए। फैशनेबल होने का अंतिम मूल तत्व है एक प्रवृत्ति शुरू करें. यह आपको लोकप्रियता अंक दे सकता है
  • आर्ट मेकअप फॉर डार्क इंडियन स्किन चरण 1 नामक छवि



    5
    कभी नहीं देखो लापरवाह! आप किसी का मजाक बनाने के लिए किसी के पास बहाना नहीं कर सकते। मुँहासे और कपड़ों के लिए क्रीम खरीदें अपना चेहरा धो लें और नहीं स्पर्श अपने सिर के आकार को ध्यान में रखें और आपके रंग क्या दिखते हैं अपने नाखूनों को काटने न करें और उन्हें ज्यादातर समय पेंट करने का प्रयास करें अपना बनाओ बाल उज्ज्वल देखो और साफ
  • आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र` width=
    6
    डरो मत एक बुरी लड़की हो. लोगों को किसी तरह से परिपक्व होना चाहिए। दूसरों को हर समय असुरक्षित महसूस कराएं अगर एक लड़की भयानक जूते की एक जोड़ी पहनती है, तो एक कड़वाहट स्वर के साथ "अच्छे जूते" कहें और अपने दोस्तों के साथ हँसते रहें। एक विकल्प के रूप में, यदि एक लड़की अपने प्रेमी के साथ है, तो वह उसके सामने उसके साथ ईर्ष्या करने के लिए उसके साथ flirts। फिर, मुस्कान और जाओ।
  • मिडिल स्कूल में बे पॉप्युलर (लड़कियों के लिए) स्टेप 2 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    स्मार्ट हो लेकिन ब्रेनसीक नहीं है आपको अध्ययन करना चाहिए और अच्छे ग्रेड प्राप्त करें. आप ब्रेनिएक होने के बिना इसे कर सकते हैं यदि आपके पास अच्छे ग्रेड हैं तो आप अपने ग्रेजुएशन में दर्ज किए गए कॉलेजों के बारे में बढिय़ा कर सकते हैं!
  • Video: HD मकान मालकिन का जोशीला रोमान्स## Young Land Lady Hot Romance With Boy ## Hindi Short Romantic

    आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र` class=
    8
    सुनिश्चित करें कि आप यही चाहते हैं वे पूजा के बजाय आपको नफरत कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    Video: पहली बार शारीरिक संबंध बनाते समय क्यों रोती है लड़कियां

    • पूरी तरह से कार्य करें, और किसी को भी आपको बताए कि आप क्या गलत हैं। अगर आपने कोई तर्क खो दिया है या यदि आप कोई तर्क खो रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह अभी भी आपकी राय है और अगर आप कर सकते हैं तो आप सही हैं।
    • आप लोकप्रिय नहीं हो सकते हैं इसे ध्यान में रखें
    • आप किसी से भी बेहतर नहीं हैं, लेकिन आप बेकार होने का दिखावा कर सकते हैं। ट्रस्ट आकर्षकता के बराबर है
    • ऐसे दोस्त हैं जो किसी उद्देश्य की सेवा करते हैं, जैसे नवीनतम गीतों को जानता है या कोई अन्य जो नवीनतम रुझानों को जानता है, आदि।

    चेतावनी

    • यह संभव है कि आप वापस कभी नहीं बदल सकते।
    • आपके मित्र पत्र नहीं हैं आप उन्हें चुन नहीं सकते हैं और फिर उन्हें आपकी इच्छा पर फेंक सकते हैं। यदि आप कुछ छोड़ देते हैं, तो वे वापस नहीं आ सकते हैं यदि आप उन्हें चोट पहुँचाते हैं, तो उन्हें दिखाएं कि उन्हें आपकी कितनी आवश्यकता है और बदला लेना चाहिए।
    • आप केवल यह पता लगाएंगे कि आपके उपस्थित होने के बाद आपके असली दोस्त नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com