ekterya.com

कैसे एक सेक्सी किशोरी हो

क्या आप चाहते हैं कि सभी बच्चों को आप को देखने के लिए बारी? क्या आप बिल्कुल आश्चर्यजनक दिखना चाहते हैं और हर कोई आपका दोस्त बनना चाहता है? क्या आप यह सब अतिरंजना के बिना करना चाहते हैं और यह बहुत स्वाभाविक रूप से निकलता है? खैर, यह लेख आपके लिए निश्चित रूप से है!

चरणों

एक एन्जिल किशोर गर्ल चरण 1 के नाम से छवि
1

Video: मालिक के बेटी के साथ पूरा खोलकर मस्ती !! Full Funny Comedy Video Hindi Comedy Video

अपने आप को हाथ आपके लिए पिघल करने के लिए लड़कों के लिए कोई संभव तरीका नहीं है, या यदि आप सुअर की तरह गंध महसूस करते हैं, तो आपके दोस्त बनना चाहते हैं! सुबह और दोपहर में स्नान करो, हर दिन अपने दांतों को तीन बार ब्रश करें सप्ताह में एक बार अपने नाखूनों को काट लें (आप उन्हें कितनी देर चाहते हैं, लेकिन उन्हें साफ रखें)। एक दिन में एक बार दंत शोर का प्रयोग करें। अपने बगल, पैरों और बिकनी क्षेत्र को अच्छी तरह से मुंडा सुगंध को उत्कृष्ट गंध पर रखो
  • इट एक सेक्सी टीन गर्ल चरण 2 नामक छवि
    2
    व्यायाम और स्वस्थ खाने अपने पड़ोसियों के साथ अपने दोस्तों के साथ चलो, अपने कुत्ते के साथ चलें, तैरना, नृत्य करें, कई शारीरिक गतिविधियां करें! एक दिन में 30 मिनट, सप्ताह में 5 दिन व्यायाम करने का तरीका जानें। फलों और सब्जियों का बड़ा भार खाएं। सब्जियों पर आधारित आहार आपको अद्भुत और ऊर्जावान महसूस करता है इसके अलावा, आप अधिक शानदार लगेंगे, क्योंकि आपकी त्वचा अधिक उज्ज्वल होगी। बस जंक फूड और सोडा की खपत के साथ सौदा।
  • छवि सेक्सी किशोर लड़की चरण 3 नामक छवि
    3
    जल आपका जादू औषधि है दिन में बहुत अधिक पानी ले लो, 8 गिलास की सिफारिश की जाती है। पानी ही पीने वाला पेय होना चाहिए (सुबह के नारंगी रस के एक गिलास से और शाम को दूध में से एक)।
  • इट एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 4 नामक छवि
    4
    व्यक्तित्व। बस अपने आप हो, लेकिन सबसे अच्छा आप कर सकते हैं! यदि आप कला पसंद करते हैं, तो दुनिया को दिखाएं कि आप पेंटिंग, अभिनय, संगीत आदि के बारे में बहुत कुछ जानते हैं। अगर आप लिखना चाहते हैं, तो कविताएं और गीत बनाएं और अपने दोस्तों के साथ साझा करें। वैकल्पिक रूप से, आप एक पत्रिका प्राप्त कर सकते हैं, और जहां आप जा रहे हैं उसे कॉपी करें अगर आप नृत्य करना पसंद करते हैं, तो इसे दिखाएं! आप क्या करना चाहते हैं, इसे ज्ञात करें लोगों को उन सभी अद्भुत चीजों के बारे में जानना होगा जिन्हें आप कर सकते हैं इसके अलावा, यदि आप गुलाबी पहनना पसंद करते हैं, तो इसे हर दिन पहनना, लोग आपके जैसी होने के लिए मरेंगे!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    हमेशा दयालु रहें कभी क्रूर मत बनो हर किसी पर मुस्कान कोई अतिशयोक्ति नहीं है या अजीब लग रहा है किसी का मज़ाक न करें या उन्हें हेरफेर करें। एक अच्छा व्यक्ति बनो क्योंकि आप जो भी देते हैं उसे प्राप्त करते हैं। यदि आप कोमल हैं, तो आपको प्राप्त होगा।
  • इट एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    मूर्ख मत खेलो स्मार्ट हो, और स्कूल में उत्कृष्टता प्राप्त करने का प्रयास करें। अपने ग्रेड में सर्वश्रेष्ठ स्कोर प्राप्त करने का प्रयास करें। अपने होमवर्क के लिए समय व्यवस्थित करें और हर दिन अध्ययन करें। उदाहरण के लिए, कक्षा के बाद दोपहर में, घर आओ, कुछ खाएं, अपने फेसबुक को देखो, 30 मिनट के लिए आराम करो, फिर अपना गृहकार्य करें। अच्छा ग्रेड प्राप्त करने के लिए आप क्या कर सकते हैं! आप अपने साथ बहुत खुश महसूस करेंगे कक्षा में शिक्षकों को सुनो यदि आप के लिए सुनने के लिए असंभव है, बड़बड़ाहट की मात्रा को देखते हुए, फिर बैठो। स्कूल सिर्फ आपके जीवन की शुरुआत है, आपको अफसोस नहीं होगा कि आप सबसे अच्छा होने में सफल रहे हैं। इसका इनाम है
  • छवि एक सेक्सी किशोर लड़की कदम 7 शीर्षक
    7
    नींद। एक अच्छा नींद की नियमितता रखें सप्ताह में केवल दो दिन होना चाहिए कि आप कुछ देर घंटे बिस्तर पर जा सकते हैं: शुक्रवार और शनिवार। आपको कम से कम 8 घंटे की पूरी नींद की आवश्यकता है। इसलिए अगर आपको सुबह 5:00 बजे उठना है, तो 8:45 बजे सो जाओ। नींद से पहले एक नियमानुसार रहें, जैसे 15 मिनट पढ़ना।
  • Video: बच्चों को यौन ज्ञान कैसे दें

    एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    स्कूल जाने से दो घंटे पहले हो जाओ अपने बालों को ठीक करें, श्रृंगार पर रखें और सुंदर पोशाक दें यह सब सिर्फ एक जागृत स्नान लेने से पहले



  • इट एक सेक्सी किशोर गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाली छवि

    Video: पहली बार सेक्स करने से क्यों मना करती है लड़किया लड़किया सेक्स के लिए क्यों मना करती हैं in Hindi

    9
    मेकअप। इसे सेक्सी बनाओ, लेकिन प्राकृतिक। अपने स्थानों पर और अपनी आंखों के नीचे कुछ छिपाना रखो। बाद में, थोड़ा चेहरे का पाउडर लागू करें, बस थोड़ा सा। अपनी पलकें पर छाया का एक चुटकी, और फिर मुखौटा। अपने होंठों के लिए चमक का उपयोग करें जो कुछ भी पहले उल्लेख किया गया था, उस पर ज़्यादा कुछ मत करो। याद रखें कि अधिक प्राकृतिक आप देखते हैं, बेहतर है
  • इट एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 10 नाम वाली छवि
    10
    काबेलो। अपने पसंदीदा हेयर स्टाइल में से 10 प्राप्त करें चयन करना बेहद मुश्किल नहीं है प्रत्येक दिन एक अलग शैली बनाकर, आप और अधिक देखेंगे। आपके बालों में करने के कई तरीके हैं ऑनलाइन जांचें रचनात्मक रहें, लेकिन असाधारण नहीं एक पंक्ति है जो मूल होने के साथ हास्यास्पद होने के साथ अलग करती है। हर दो महीनों में अपने बालों के छोर को काट लें।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 11 नाम वाली छवि
    11
    कुछ करना और करो, कोई बात नहीं लोग क्या कहते हैं यह आपको बहुत सेक्सी बनाती है, क्योंकि लड़कों को पता चल जाएगा कि आप प्रतिबद्धता वाली लड़की हैं, और आप जानते हैं कि स्कूल में शानदार लगने से भी अधिक कैसे करना है। लोग उस के लिए आपका सम्मान करेंगे, क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि आप किसी को आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तुम क्या कर के साथ मज़े करो!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    12
    Flirts। हर किसी के साथ इश्कबाज़ी न करें, बस उन लोगों के साथ करो जिनकी आप पसंद करते हैं। हमेशा मुस्कुराओ उन लोगों को छेड़ने से बचें जिन्हें आपको आकर्षक नहीं लगता, वे आपको झूठे विचार करेंगे।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 13 नाम वाली छवि
    13
    मज़ा बनें मूर्ख चेहरे बनाओ नाटक के साथ शामिल न हों, खुश रहें, लोगों की सहायता करें यदि आप चाहें तो एक ब्लॉग शुरू करें बस मज़ा है!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    अपने आप में भरोसा रखें केवल एक व्यक्ति जो जानता है कि यह क्या है, सेक्सी है। अपने सिर के साथ जीवन के माध्यम से जाओ, यदि आप उदास या नहीं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह आपको स्कूल के दुर्व्यवहार की किसी भी संभावना को डराने में मदद करेगा, इसके अलावा इससे आप सुंदर दिखेंगे। यदि आपके मित्र दूसरों के बारे में बुरी तरह से बात कर रहे हैं, और वे आपसे पूछते हैं कि आप उनके बारे में क्या सोचते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप दूसरों के बारे में बात करने में उबाऊ हैं, ताकि वे कुछ अलग कर सकें। ऐसे सभी परिपक्व विचारों के लिए हर कोई आपका सम्मान करेगा। इसके अलावा, आप बहुत आत्मविश्वास को प्रेरित करेंगे।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 15 नाम वाली छवि
    15
    क्रूर लोगों को संभालना सीखें लोगों के लिए क्रूर मत बनो, परन्तु यदि वे आपके बारे में अफवाहें पैदा करना शुरू करते हैं और आपकी प्रतिष्ठा को तोड़ते हैं, तो आपको उन्हें सीखना होगा कि उन्हें कैसे प्रतिक्रिया दें और उन्हें रोक दें। जाओ उनमें से जहां एक और उसे आँखों में देख रहने के लिए, (जो डराना है) और कहते हैं, "देखो, अगर केवल मैं सच पता है, पता नहीं है क्यों तुम मुझे नफरत है, लेकिन वास्तव में, तो आप बेहतर कुछ नहीं से क्या करना है हर समय मेरे बारे में बात करें? " अपने साथ एक दोस्त लो यदि वे निर्देशक को कुछ कहते हैं, तो आपके पास कोई भी आपका बैक अप होगा वे शायद आपको बताएंगे: "मैं तुम्हारे बारे में बात नहीं कर रहा हूं", आप उन्हें जवाब देंगे: "हम्म, ठीक है" और मुस्कुराओ, फिर, चले जाओ। जो भी आप करते हैं, उनके जैसा क्रूर न हो। एक तरह से क्रूर रहें, जिसका अर्थ नहीं चिल्लाना है, अपमान नहीं करना और बुरा शब्द नहीं कह रहा है। अपने व्यक्ति को शांत रखो, और दिखाएं कि आपको परवाह नहीं है। वे चले जाएंगे, उनके पास केवल ईर्ष्या है।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 16 नाम वाली छवि
    16
    सभी के साथ बोलो आप कहकर बस बहुत लोकप्रिय हो सकते हैं "अरे, मैं अपने जूते प्यार करता हूँ, आप उन्हें कहाँ ले गए?" हर किसी से बात करें, अच्छा हो
  • चेतावनी

    • कुछ भी अतिरंजना न करें प्राकृतिक रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com