ekterya.com

कैसे एक लड़की है कि हर कोई पसंद है

क्या आप लड़की बनना चाहते हैं, हर किसी के साथ दोस्त हैं? क्या आप एक सामाजिक तितली बनना चाहते हैं? यद्यपि आप हर किसी को कभी भी खुश नहीं कर सकते हैं, यह लेख आपको उन सभी को खुश करने में मदद करेगा जो आप से मिलते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
1
अपने आप को रहो कोई फर्क नहीं पड़ता कि, हर किसी को पसंद करने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा स्वयं हो रहा है यदि आप अपने झूठे व्यक्तित्व के लिए लोगों को पसंद करते हैं, तो वे वास्तव में आपकी पसंद नहीं करते हैं, है ना? वे केवल उन्हीं को पसंद करते हैं जो आपको लगता है कि आप हैं। दूसरों को बताओ कि आप कौन हैं आश्वस्त रहें और सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अपने आप को सच्ची रहें
  • एक लड़के के साथ दोस्तों बनें शीर्षक 04

    Video: क्या आप जानते है - लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं?

    2
    दोस्तों के एक से अधिक समूह के साथ बाहर जाओ चारों ओर से जाओ और अन्य लोगों के साथ दोस्त बनाएं जिन्हें आप आमतौर पर साथ नहीं चलेंगे मौके से बात करने और दोस्त बनाने के लिए दूर रहना न दें यहां तक ​​कि अगर आप केवल किसी दूसरे समूह से किसी के साथ दोस्त बनाते हैं, तो संभवतः आप पूरे समूह के साथ मित्र बन सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की लोग चाहते हैं कि चरण 03 के साथ मित्र बनें

    Video: हर Kisike दिल में | हाँ मैंने भी प्यार किया | अभिषेक बच्चन | करिश्मा कपूर | Filmigaane

    3
    थोड़ा शोर होने का डर न रखें जो लोग शोर और बहिर्मुख हैं वे आम तौर पर लोगों को ध्यान में लाते हैं और सबसे अच्छे से बाहर आते हैं। हालांकि, वह लड़की न बनें जिसकी आवाज हर किसी की तुलना में दस गुना मजबूत है। यह बहुत कष्टप्रद बहुत तेज हो जाता है, और लोग सोचेंगे कि आप अप्रिय हैं। इसके अलावा, सभी लोग ऊंचे और बहिर्मुखी लड़कियों की तरह नहीं। निकाले जाने के सही संतुलन का पता लगाएं, लेकिन कष्टप्रद नहीं।
  • चित्र नृत्य पार्टियों पर चरण 03
    4
    ऐसे व्यक्ति की तरह न देखें जो आसानी से लेबल किया जा सकता है अपनी स्वयं की शैली विकसित करें जो वास्तव में दिखाती है कि आप कौन हैं यह दिखाने के लिए हाल के रुझानों को मिलाएं कि आप क्या हो रहा है, इस पर ध्यान दें। आपने देखा कि तुम क्या पसंद करते हो और क्या आपको सुंदर और सुरक्षित महसूस करता है
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़की चरण 1 के साथ एक बातचीत प्रारंभ करें
    5
    शर्मीले लोगों से बात करने की कोशिश करें उनमें से बहुत से बातचीत करना पसंद करते हैं, हालांकि वे ऐसे नहीं हैं जो उन्हें आरंभ करते हैं साथ ही, उस व्यक्ति से बात करना जो कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है विश्वास बनाता है बस सुनिश्चित करें कि आप शर्मीली व्यक्ति को भी बात करते हैं। वार्तालाप रखने के लिए स्वैच्छिक प्रश्न पूछें और उन्हें बधाई दीजिए उदाहरण के लिए, उनसे पूछें कि वे शर्ट जहां पहने हुए हैं, वो कहां मिलते हैं, यह वास्तव में प्यारा है
  • छवियों का शीर्षक नृत्य पार्टियों के चरण 02
    6
    थोड़ी सी आरामदायक और सहज रहें आपको बेवकूफ कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है या जानबूझकर एक समस्या का कारण नहीं है। बस सहज हो अपने जीवन और अपने आस-पास के लोगों के जीवन को स्वाद दें। हालांकि, उन्हें पता है कि कैसा होना और बस कष्टप्रद होने के बीच की रेखा खींचना है।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की लोगों को चरण 7 के साथ दोस्तों बनना चाहते हैं
    7
    सभी के साथ बोलो यहां तक ​​कि अगर आप बस हॉल के नीचे चल रहे हैं और आप किसी को बमुश्किल पता है, नमस्ते और कहते हैं, "हाय।" लोगों को उस पर आश्चर्य होता है और सहज कहेंगे कि "हाय" फिर से। यह आपको अपने दिमाग में शांत रखेगा और आपके बारे में उत्सुक होगा, जिससे आप अपने दोस्तों बनना चाहेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला जीवन प्राप्त करें चरण 11
    8

    Video: ऐसे लड़कों को खूब पसंद करती है लड़कियां......जाने आप भी!

    आपके द्वारा किए जाने वाले चीजों में विविधता और आप क्या पसंद करते हैं विभिन्न प्रकार के संगीत को सुनें - उदाहरण के लिए, यदि आप आमतौर पर केवल पॉप को सुनते हैं, तो तकनीकी, रैप या रॉक की कोशिश करें यूट्यूब पर जाएं और अज्ञात गायक / बैंड खोजें। आप विभिन्न प्रकार के संगीत से दोस्त बना सकते हैं आईट्यून डाउनलोड करें और कुछ गाने खरीदें। फिर, उस पर प्रतिभा डाउनलोड करें- यह आपको अज्ञात गीत और बैंड दिखाएगा। आप Google पर संगीत की शैलियों की खोज कर सकते हैं और विकिपीडिया पर बैंड ढूंढ सकते हैं।
  • जीवित रहने वाले मिडिल स्कूल स्टेप 04 नामक छवि
    9



    नए शौक की कोशिश करो एक उपकरण ले लो, ड्रा, एक क्लब में शामिल हों, एक खेल का अभ्यास करें, या कुछ इसी तरह करें और आप उन लोगों के साथ दोस्त बना सकते हैं, जो आपके जैसी चीजों को पसंद करते हैं। यदि आप अपने आप को उन लोगों के साथ घेरे हैं जो आपके समान हितों को साझा करते हैं, तो उनके साथ बात करना आसान होगा।
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम एक रिश्ते में जाओ छवि शीर्षक शीर्षक 04
    10
    अपने सभी दोस्तों के साथ बहुत बाहर जाओ यदि आप अपने पुराने और नए दोस्तों को एक ही स्थान पर आमंत्रित करते हैं, तो वे एक-दूसरे के साथ दोस्त बना सकते हैं, जब तक कि आप जानते ना कि वे एक दूसरे से नफरत करते हैं एक बार जब आप नए दोस्त बनाते हैं, तो आपको उन्हें रखना होगा, इसलिए समय-समय पर, किसी को अपने घर में बुलाएं, खरीदारी करें या अपने साथ एक मूवी को देखिए।
  • इमेट शीर्षक वाली बी गर्ल पीपुल डॉट डॉट फ्रॉम टू फ्रेंड्स फॉर स्टेप 11
    11
    कुछ सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जाएं माइस्पेस और फेसबुक जैसी साइटें आपको मित्रों के संपर्क में रखती हैं, तब भी जब आप उनके साथ नहीं होते हैं। यह मित्रता भी बढ़ने में मदद करता है। उन्हें बाहर की कोशिश करें, लेकिन पहले सुनिश्चित करें कि यह आपके माता-पिता के साथ ठीक है।
  • इमेज का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    12
    अपने पुराने दोस्तों को जाने मत देना जब तक आपके लिए अब सही और तार्किक कारण नहीं है, तो उन्हें जाने न दें, उन्हें जाने न दें यहां तक ​​कि अगर आप एक सामाजिक तितली हैं, तो अपने पुराने दोस्तों को अपनी धूल से पीछे नहीं छोड़ें।
  • छवि शीर्षक प्रथा रैंडम एक्ट्स ऑफ दयानेस चरण 06
    13
    हर किसी के लिए अच्छा होगा दूसरों के साथ जानबूझकर बुरा होने के नाते और लोगों को परेशान करने से आप दुश्मनों को छोड़कर कुछ भी नहीं छोड़ेंगे, जो कि आप क्या चाहते हैं इसके विपरीत है। हर किसी के लिए दयालु और मैत्रीपूर्ण रहो, भले ही आप जरूरी कुछ लोगों को पसंद न करें
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम रिश्ते में जाओ
    14
    एक सच्चे दोस्त बनें लोग वाकई झूठे दोस्तों को पसंद नहीं करते हैं यदि दूसरों को पता चलता है कि आप केवल उनके दोस्त हैं ताकि आप सभी को खुश कर सकें, तो वे आपके आस-पास रहने के लिए बाध्य नहीं हैं। उन लोगों के साथ एक सच्चे दोस्त बनें जो वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण हैं और आनंद लेते हुए देखें कि उनकी दोस्ती कैसे बढ़ जाती है।
  • इस्तैट आपका आत्म एस्टीम चरण 01 शीर्षक वाला छवि
    15
    मज़े करो! अब जब आपके पास इन सभी दोस्तों और लोगों को पसंद है, तो मज़े करो! याद रखें कि आपको अपने सभी नये नए दोस्तों के साथ तनाव नहीं होना चाहिए या खुद को डूब नहीं करना चाहिए। कभी-कभी आपको बाहर जाने और कुछ निजी समय होने के लिए न कहना है। दोस्तों दोस्त हैं, कार्य नहीं!
  • युक्तियाँ

    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप स्वयं होना चाहिए विश्वास की तरह लोग, यहां तक ​​कि जो स्वयं के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं
    • लड़ाई में मत हो
    • अच्छी तरह से रहने के लिए लड़ो: कोई दवाएं, पेय या धूम्रपान नहीं
    • अपने शिक्षकों को आनन्द करो और उन्हें देखने के लिए उन्हें खुश कर दें।
    • दूसरों के द्वारा दबाव डालने की कोशिश न करें
    • जब आप सोशल नेटवर्किंग साइटों का उपयोग करते हैं, तो अपने बारे में सुरक्षित रहने और अपने बारे में ज्यादा निजी जानकारी साझा न करें।
    मजेदार पतन किशोर लड़कियां फ्री क्रिएटिव कॉमन्स शीर्षक वाली छवि

    चेतावनी

    Video: कैसे पता करे कि लड़की आपको पसंद करती है ?

    • दबाव डालना और खुश और दोस्ताना होने की कोशिश न करें।
    छवि शीर्षक 22 लड़कियों

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मित्र।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com