ekterya.com

एक लोकप्रिय लड़की कैसे बनें

कई दोस्त होने से सामाजिक सहायता प्रदान कर सकते हैं, अपने मन में सुधार कर सकते हैं और तनाव की अपनी भावनाओं को कम कर सकते हैं। अगर आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो एक अच्छा व्यक्ति होने पर ध्यान केंद्रित करें, जिसे दूसरों को अपने आप से चारों ओर घूमना चाहिए। आप क्लब और गतिविधियों की एक श्रृंखला में शामिल होने से भी अपने स्कूल में मान्यता प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप स्वयं का खुलासा करते हैं और अधिक सामाजिक होने का प्रयास करते हैं, तो आप बहुत ही कम समय में लोकप्रिय होंगे।

चरणों

भाग 1

स्कूल की गतिविधियों में भाग लें
एक लोकप्रिय लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक क्लब में शामिल हों यदि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको विद्यालय में देखा जाना और ज्ञात होना होगा। एक extracurricular गतिविधि में भाग लेने से आपकी सामाजिक स्थिति को सुधारने में आपकी मदद मिल सकती है। इसके अलावा, आपको नए दोस्त बनाने और अपने लोकप्रिय प्रकृति को बढ़ाने की अनुमति देने के अतिरिक्त लाभ हैं।
  • यदि आप एक ऐसे क्लब में शामिल हों, जो आपके जुनून से निकटता से संबंधित है तो आप आम हितों वाले लोगों को ढूंढ सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप पत्रकारिता में रुचि रखते हैं, तो यह अखबार क्लब में शामिल होने के लिए सलाह दी जा सकती है।
  • यदि आप लोकप्रियता पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो शायद आपको लोकप्रिय बच्चों के क्लबों के प्रकार की जांच करनी चाहिए। यदि सबसे अधिक लोकप्रिय लड़कियों बहस क्लब में हैं, तो यह लोकप्रिय छात्रों से मिलने के लिए एक उत्कृष्ट स्थान हो सकता है।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 2 नाम वाली छवि
    2

    Video: अपना पहला भाषण कैसे दे || Apna Pehla Bhashan Kaise De || Learn How To Speak - Manch Sanchalan

    खेल में भाग लेना कई स्कूलों में लोकप्रिय लड़कियों खेल या एथलेटिक्स में भाग लेती हैं। एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल होने से आप लोकप्रिय छात्रों से मिल सकते हैं। यदि आप खेल में अच्छा प्रदर्शन करने का प्रबंधन करते हैं, तो आप अपने आप में लोकप्रिय हो सकते हैं।
  • ट्रेन यदि आप किसी विशेष खेल से परिचित नहीं हैं उदाहरण के लिए, यदि आप बास्केटबॉल टीम में शामिल होना चाहते हैं, तो स्थानीय पार्क में रिंगों को फेंकने का अभ्यास करें।
  • आपको क्लब में शामिल होने के लिए फिट होना पड़ सकता है जब फिट होने की बात आती है, तो धीरे-धीरे शुरू करना सुनिश्चित करें, क्योंकि आपको इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। छोटे व्यायाम सत्रों के साथ शुरू करें और थोड़ा सा स्तर बढ़ाएं।
  • अगर आप स्कूल की स्पोर्ट्स टीम पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो निराश मत हो। याद रखें कि आप अगले साल फिर से कोशिश कर सकते हैं
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 3 नाम वाली छवि
    3
    छात्र परिषद के लिए आवेदन करें. क्या आपके स्कूल में राष्ट्रपति, खजाना और वर्ग के प्रतिनिधियों को लोकप्रिय है? यदि हां, तो यह छात्र परिषद के लिए आवेदन करने के लिए फायदेमंद हो सकता है वर्ष की शुरुआत में, जब चुनाव आयोजित होते हैं, तो एक अभियान दल को इकट्ठा करने की कोशिश करें और छात्र परिषद में किसी पद के लिए आवेदन करें।
  • सुनिश्चित करें कि आप छात्र परिषद के नियम और नियमों को सीखते हैं। आपको एक निश्चित संख्या में हस्ताक्षर इकट्ठा करने की आवश्यकता हो सकती है या निर्धारित समय-सीमा के भीतर साइन अप कर सकते हैं
  • एक उत्कृष्ट अभियान नारा के बारे में सोचो और इसे सजावटी पोस्टर पर रखें। फिर, स्कूल भर में पोस्टर पेस्ट करें
  • उस स्थिति के लिए एक उत्कृष्ट अभियान भाषण लिखें, जिसे आप चाहते हैं, जहां आप अपने योगदान को स्पष्ट रूप से व्यक्त करते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    इसी तरह की स्कूल की घटनाओं पर जाएं अगर आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको अपने आप को उजागर करना चाहिए और समाज बनाना चाहिए। स्कूल की घटनाओं में भाग लें जहां लोकप्रिय लोग होने की संभावना है स्कूल नृत्य, खेल आयोजन और चीअरलीडिंग शो याद मत करो।
  • यदि आप शर्मीली हैं, तो इन घटनाओं के साथ आप के साथ अपने दोस्तों के एक छोटे से समूह को इकट्ठा करने का प्रयास करें हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप केवल अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत नहीं करते हैं आपको दोस्तों के अपने चक्र को बढ़ाने के लिए अन्य लोगों के साथ मिलन-जुलना और बात करना चाहिए, जिससे आपको लोकप्रियता प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • शर्मीली मत बनो अन्य लोगों से मिलना डरा देता है, लेकिन स्कूल की घटनाओं में आम तौर पर बातचीत की सुविधा होती है। यह विशेष रूप से खेल की घटनाओं में लागू होता है, जहां समान टीम के प्रोत्साहन के आधार पर सौहार्द का भाव हो सकता है।
  • भाग 2

    नए दोस्त बनाएं
    एक लोकप्रिय लड़की कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    लक्ष्य निर्धारित करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन लक्ष्य सेट करने से आपको नए दोस्त बनाने में मदद मिल सकती है। यह विशेष रूप से लागू होता है यदि आप शर्मीली हैं अपने आप को व्यक्तिगत लक्ष्यों को स्थापित करना जो छोटा है और आपको अपने आराम क्षेत्र छोड़ने की अनुमति दे सकता है, धीरे-धीरे लोकप्रियता हासिल करने में आपकी सहायता कर सकता है
    • सबसे पहले, व्यक्तिगत लक्ष्यों को निर्धारित करें उदाहरण के लिए, आप हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को कक्षा से पहले एक नए व्यक्ति के साथ छोटे वार्ता शुरू करने का वादा कर सकते हैं।
    • जैसा कि आप अन्य लोगों के साथ सामाजिक संबंध में अधिक आरामदायक महसूस करना शुरू करते हैं, बड़े लक्ष्य सेट करते हैं आप वे आपको जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित करने का वादा कर सकते हैं और कम से कम 3 नए लोगों से बात करने का प्रयास कर सकते हैं।
    • यदि आप अपने लक्ष्यों के साथ लगातार बने रहते हैं, तो समय के साथ आप सामाजिक रूप से अधिक सहज महसूस करेंगे। यह आपको नए लोगों से मिलने और बहुत सारे दोस्त बनाने की अनुमति देगा।
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    लोगों को अपने साथ काम करने के लिए आमंत्रित करें यदि आप अधिक मित्र बनाना चाहते हैं, तो आपको कक्षा के बाहर सामाजिककरण पर ध्यान देना चाहिए। एक बार जब आप स्कूल में लोगों से घिरा महसूस कर रहे हों, तो किसी को जाने के लिए आमंत्रित करें। किसी परिचित से पूछें अगर वह सिनेमा में जाना या कॉफी बनाना चाहता है दोस्तों के एक समूह को कुछ मज़ा करने के लिए इकट्ठा करो, मॉल में जाने की तरह
  • किसी लोकप्रिय लड़की को आपके साथ कुछ करने के लिए पूछने से डरो मत, खासकर यदि उनके पास पहले से स्कूल में एक ठोस संबंध है यदि आप कमरे के अंदर किसी के साथ अच्छी तरह से हो, संभावना है कि वह व्यक्ति आपके साथ समय बिताने के लिए तैयार है।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 7 नाम वाली छवि
    3
    व्यक्तिगत रूप से अस्वीकार न करें अस्वीकृति का भय एक बड़ा कारण है कि लोग खुद को उजागर करने से बचाते हैं। हालांकि, यह कुछ ऐसा होता है जो हर किसी के साथ होता है सिर्फ इसलिए कि किसी व्यक्ति को शुक्रवार को आपके साथ सिनेमा में नहीं जाना है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी दोस्ती के बारे में परवाह नहीं करते हैं।
  • ध्यान रखें कि लोगों के पास भी अन्य दायित्व हैं यदि एक लोकप्रिय लड़की आपकी कॉफी के लिए आमंत्रण को खारिज करती है, तो वह वास्तव में व्यस्त हो सकती है। अपने आप को फिर से दबाने के एक कारण के रूप में इस झटके का उपयोग न करें
  • याद रखें कि आप का एक बड़ा हिस्सा है कि दूसरों को अनजान हैं हर किसी के पास कई तरह के दायित्व और समस्याएं हैं जो आपको नहीं पता हैं। अगर कोई आपसे आमंत्रण अस्वीकार करता है, तो आप शर्मीले या व्यस्त हो सकते हैं
  • एक छोटी सी झटका के रूप में अस्वीकृति स्वीकार करें अगर, पहली बार, कोई व्यक्ति आपका निमंत्रण अस्वीकार करता है, तो आप कुछ सप्ताह बाद उन्हें फिर से आमंत्रित कर सकते हैं
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    4
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें सामाजिक नेटवर्क विशेष रूप से स्कूल में, लोकप्रिय होने में आपकी मदद कर सकता है। कई किशोरों के ऐसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे खाते हैं, जो समाजीकरण में महत्वपूर्ण कारक हैं। घटनाओं के लिए निमंत्रण के अधिकतर, साथ ही वार्तालाप और कनेक्शन, वास्तव में होते हैं
  • पता करें कि आपके स्कूल में किस तरह के सामाजिक नेटवर्क लोकप्रिय हैं यदि लोकप्रिय लड़कियां लगातार स्नैपचैट का उपयोग करती हैं, तो एक खाता बनाएं। हालांकि, सोशल नेटवर्क पर कोई खाता खोलने से पहले आपको अपने माता-पिता से जांच करनी चाहिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह आपके घर में अनुमति है
  • इंटरनेट पर सार्थक बातचीत करने पर ध्यान केंद्रित करें लोग स्थिति अपडेट के बजाय निजीकृत संदेश के लिए बेहतर प्रतिक्रिया देते हैं एक स्पीलिंग मधुमक्खी जीतने के लिए या गर्मियों के छात्रवृत्ति कार्यक्रम में स्वीकार किए जाने के लिए लोकप्रिय लड़कियों में से एक को बधाई दीजिए।
  • ध्यान रखें कि वास्तविक मित्रों असली लोगों की उपस्थिति के लिए क्षतिपूर्ति नहीं कर सकते हैं जबकि ऑनलाइन समाजीकरण मौजूदा संबंधों में सुधार कर सकता है, ऑनलाइन अजनबियों से बात करने से बचें न केवल यह आपकी लोकप्रियता सामान्य रूप से बढ़ेगी, लेकिन यह एक सुरक्षा समस्या भी हो सकती है।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 9 नाम वाली छवि
    5
    दूसरों को जिस तरह से आप चाहते हैं कि आप उनका इलाज करें यदि आप अधिक मित्र बनाना चाहते हैं, तो आपको दूसरों को देने के लिए कुछ करना होगा सुनहरे नियम को याद रखें जब नए दोस्तों की तलाश करें और दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप चाहते हैं कि आप उनका इलाज करें। स्वभाव से, लोग उन लोगों के प्रति आकर्षित होते हैं जो दूसरों के प्रति सम्मान और दयालु हैं।
  • भाग 3

    सही रवैया है
    एक लोकप्रिय लड़की चरण 10 नाम वाली छवि
    1
    अपने व्यक्तित्व में एक बड़ा परिवर्तन करें जबकि आपको केवल उपस्थित होने के लिए लोकप्रिय होना चाहिए, विश्वास बहुत महत्वपूर्ण है। एक नया बाल कटवाने और अपने संगठन और श्रृंगार को बदलने से आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करने में मदद मिल सकती है। यह आपके जोखिम के साथ-साथ नए दोस्तों को बनाने और आपकी लोकप्रियता को बेहतर बनाने में आपकी संभावना बढ़ा सकती है।
    • आपकी निजी खुशी के रुझानों का पालन करने का प्रयास करें यदि आप जो कुछ आप से नफरत करते हैं, तो आप अच्छी तरह महसूस नहीं करेंगे इससे समाजीकरण की संभावना कम हो सकती है। अगर आपको लेगिंग पसंद नहीं है, तो स्कूल में उनका इस्तेमाल न करें। यदि आप देखते हैं कि कई लोकप्रिय लड़कियों को जूते पहनते हैं और आप अपने पास काले फीता-बूट जूते की जोड़ी पसंद करते हैं, तो यह एक शानदार प्रवृत्ति है जिसे आप अनुसरण कर सकते हैं।
    • आप अपने केश और श्रृंगार को बदल सकते हैं आप स्थानीय सौंदर्य सैलून में सौंदर्य प्रसाधन अनुभाग पर जा सकते हैं और एक दैनिक मेकअप के बारे में पूछ सकते हैं जो आकर्षक है एक ब्यूटी सैलून में एक स्टाइलिस्ट से पूछें कि एक चापलूसी हेयरस्टाइल आपके आंकड़े के लिए कैसा दिखेगा। एक मेकअप और हेयरस्टाइल जो आपकी सुविधाओं के अनुरूप है, वह आपके आत्मविश्वास को मजबूत कर सकता है और बदले में आपकी लोकप्रियता बढ़ा सकती है।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: कैसे दिखे सेक्सी और स्टाइलिश - How To Look Stylish & Sexy Without Wearing Short Clothes




    वह मुस्कुराता है। जबकि मुस्कुराते हुए एक छोटा परिवर्तन है, यह आपको अधिक सकारात्मक और पहुंच-योग्य उपस्थिति दे सकता है। अधिक मुस्कुराहट करने की कोशिश करने से आप अपनी लोकप्रियता बढ़ाने और अधिक मित्र बना सकते हैं। मिरर के सामने मुस्कुराते हुए प्रयास करें जब तक कि आप विजयी और सुलभ मुस्कुराहट प्राप्त न करें जब आप हॉल के नीचे चलते हैं, तो दूसरों पर मुस्कुराहट करने की कोशिश करें
  • जब लोग आपसे बात करते हैं, तो बातचीत के दौरान मुस्कुराहट करने का प्रयास करें।
  • जब आप दालान में लोगों के साथ आँख से संपर्क करते हैं तो मुस्कुराओ
  • अपने आप को अन्य लोगों के सामने पेश करके, मुस्कुराएं जैसे आप हाथों को मिलाते हैं
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    दोस्ताना रहें यदि आप एक गर्म और मैत्रीपूर्ण व्यक्ति हैं, तो लोग आपको आकर्षित कर सकते हैं इससे आपको अधिक मित्र और लोकप्रियता मिल सकती है स्कूल में लोकप्रियता हासिल करने के लिए एक मित्रवत रुख को विकसित करने की कोशिश करें।
  • लोगों को दिखाने का प्रयास करें कि आप उन्हें देखकर खुश हैं। यदि उचित हो, तो प्रत्येक बार जब वे सार्वजनिक रूप से मिलते हैं तो एक दोस्त को कंधे पर एक आलिंगन या पेट देता है
  • जब आप अन्य लोगों के आसपास हों तो प्रामाणिक उत्साह दिखाएं बातचीत के दौरान मुस्कान और हंसी
  • अन्य लोगों के साथ खुलें वर्गों के बीच वार्तालाप प्रारंभ करें दोपहर के भोजन के समय में एक और मेज पर बैठो, दूसरे लोगों से मिलने और नए दोस्त बनाने के प्रयास में अपने आप को एक मित्रवत तरीके से पेश करें।
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    4
    अन्य लोगों के लिए पूछें लोग उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो अपने जीवन में रुचि दिखाते हैं। अन्य लोगों के साथ बातचीत के दौरान, उनसे सवाल पूछिए उन्हें उनके और उनके हितों के बारे में बात करने का मौका दें
  • दूसरों को जानने के लिए प्रश्न पूछें उन्हें अपने हितों और जुनूनों के बारे में पूछें। आप कुछ पूछ सकते हैं जैसे "आपके पास पहली याददाश्त क्या है?" या "सप्ताहांत पर आपको सबसे ज्यादा क्या करना है?"
  • पार्टियों पर यह एक उत्कृष्ट तकनीक हो सकती है सवाल पूछ कर आप कुछ समय के लिए बातचीत कर सकते हैं, क्योंकि लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं। प्रश्नों के माध्यम से, आप वास्तव में किसी को जान सकते हैं
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुनो। एक अच्छे श्रोता होने के नाते लोगों को आपको अच्छा लगने में मदद मिल सकती है, जिससे आप अधिक लोकप्रिय हो सकेंगे। दूसरों को क्या कहते हैं, ईमानदारी से सुनने की कोशिश करें अगर आपको कुछ समझ नहीं आ रहा है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए एक अनुवर्ती प्रश्न पूछिए कि आप इसे समझते हैं। जो लोग कहते हैं कि वास्तव में आपकी लोकप्रियता को बेहतर बनाने में आपकी मदद कर सकते हैं, उनमें एक प्रामाणिक रुचि दिखा रहा है
  • लोगों को उनकी बात करने के लिए जगह दो। जब कोई एक वाक्य खत्म करता है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए 5 और 10 सेकंड के बीच प्रतीक्षा करें कि आपने बोलना समाप्त कर दिया है
  • आप किस बारे में बात कर रहे हैं उसके बारे में आधे से सुनने की कोशिश करें
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 15 नाम वाली छवि
    6
    एक उपयोगी व्यक्ति बनें लोकप्रिय होने का एक अन्य तरीका दूसरों की मदद करना है जब आपको इसकी ज़रूरत होती है, तो किसी मित्र को सुनो। अगर किसी को किसी कार्य के लिए मदद की ज़रूरत होती है, तो उसकी सहायता करने की पेशकश करें लोग उन लोगों के करीब होना चाहते हैं, जो दूसरों के लिए प्यार और दयालु हैं उपयोगी होने की कोशिश करने से आपको और अधिक लोकप्रिय बनने में मदद मिल सकती है।
  • उपयोगी होने के नाते नए दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका है, लेकिन यह उनसे आपका लाभ उठाने से रोकता है। यदि कोई आपको लगातार पक्ष में लेने के लिए कहता है, तो सीमा निर्धारित करने का प्रयास करें
  • आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि लोग आपका उपयोग न करें यदि आपके मित्र आपकी मदद का इनाम नहीं देते हैं, तो उनसे दूर होने के लिए बेहतर हो सकता है।
  • एक लोकप्रिय लड़की कदम 16 शीर्षक वाली छवि

    Video: Prime Minister जी, सुनिए! कैसे Kisan March के दौरान किसान अपना दर्द, गीत की शक्ल में सुना रहे हैं

    7
    अपने आप को रहो एक प्रामाणिक व्यक्ति होने के नाते आप मित्रों को प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं। हालांकि बहुत से लोगों को लगता है कि उन्हें लोकप्रिय होने के लिए बदलना चाहिए, वे स्वाभाविक रूप से उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो कि वे क्या हैं के लिए सहज महसूस करते हैं। अपने व्यक्तित्व को ध्यान में रखने की कोशिश करें। जब भी अवसर उठता है, तब अपने स्वयं के हितों और जुनूनों को उठाने से डरो मत। बातचीत के दौरान अपने अद्वितीय गुणों, जैसे आपके हास्य की भावना, चमकें।
  • भाग 4

    समूह के दबाव से बचें
    एक लोकप्रिय लड़की चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें लोकप्रिय होने के नाते मज़ेदार हो सकता है, लेकिन आपको ऐसी स्थिति में अपने आप को कभी भी प्रकट नहीं करना चाहिए जो अन्य लोगों को खुश करने के लिए असुविधाजनक है। यदि आप किसी स्थिति में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो अपनी सहजता को सुनो। एक नकारात्मक सहज प्रतिक्रिया आम तौर पर यह इंगित करती है कि यह एक खतरनाक स्थिति है।
    • किसी स्थिति से दूर रहें अगर आपको असहज महसूस होता है यदि आप परेशान महसूस करते हैं, तो अपने आप को किसी पार्टी या घटना से माफ़ करने का तरीका देखें।
    • यदि आप टकराव में शामिल नहीं होना चाहते हैं, तो आप एक त्वरित बहाना बनाने की कोशिश कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, कुछ कहें "मुझे माफ़ करना है, लेकिन मुझे जाना चाहिए मेरे सिर ने बहुत चोट लगी है। "
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 18 नाम वाली छवि
    2
    एक अवैध गतिविधि में भाग न लें यदि आप ऐसी घटनाओं में भाग लेने जा रहे हैं जहां दवाएं या शराब होंगी, तो रिटायर करना बेहतर होगा। आप अपनी सुरक्षा की कीमत पर लोकप्रिय नहीं होना चाहते हैं पेय पदार्थों की खपत (यदि आप एक नाबालिग हैं या अवैध ड्रग्स) के कारण कानूनी परिणाम भी हो सकते हैं। अगर आपको कुछ गैरकानूनी करने के लिए दबाव महसूस होता है, तो जल्दी से रिटायर करने का तरीका ढूंढें।
  • यदि आप एक पार्टी में जा रहे हैं जहां शराब या नशीले पदार्थ हो सकते हैं, तो योजना करें कि आप अपने उपभोग में भाग लेने के लिए दबाव डाले जाने पर क्या करेंगे। आप स्थिति से निकलने में मदद करने के लिए एक विश्वसनीय मित्र से पूछ सकते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    बदमाशी से बचें सामान्य तौर पर, नकारात्मक समूह के दबाव में आप अन्य छात्रों को दुरुपयोग या बहिष्कृत करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। स्कूल में लोकप्रिय लड़कियों अक्सर बदमाशी करते हैं। याद रखें कि बदमाशी से उस व्यक्ति के लिए गंभीर भावनात्मक परिणाम हो सकते हैं जो इसे से ग्रस्त हैं गपशप बताने के लिए प्रलोभन से बचें और अपने विद्यालय के अन्य छात्रों को खुले तौर पर क्रूर न करें।
  • नकारात्मक समूह के दबाव का विरोध करना बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन लाभों को याद रखना आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे और आप अन्य लोगों को बदमाशी और गपशप जैसे चीजों का विरोध करने के लिए प्रभावित कर सकते हैं।
  • एक लोकप्रिय लड़की चरण 20 नाम वाली छवि
    4
    सकारात्मक समूह के दबाव पर ध्यान दें। समूह का दबाव हमेशा नकारात्मक नहीं होता है कभी-कभी, आपके मित्र आपको जोखिम को सार्थक बनाने के लिए दबाव डाल सकते हैं उदाहरण के लिए, अच्छे दोस्त आपको अपनी कविताओं को प्रतियोगिता में पेश करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे या किसी व्यक्ति को आपकी पसंद की तिथि के लिए आमंत्रित करेंगे। वे आपको नए और रोचक चीजों, जैसे कि एक नए संगीत समूह या लेखक को भी उजागर कर सकते हैं। उन्हें आपको नई चीजों को सिखाने और मस्ती करने, सीखने और एक व्यक्ति के रूप में विकसित करने के नए अवसरों को खोजने में मदद करें।
  • युक्तियाँ

    • निराश मत हो एक नाटक शुरू करना और अन्य लड़कियों का अपमान करना आपको लोकप्रिय नहीं बनाती। वास्तव में, यह केवल आपको गपशप का लक्ष्य और उपहास भी करेगा। यहां तक ​​कि अगर कोई वास्तव में आपको नापसंद करता है, तो गपशप में भाग न लें
    • यदि आप किसी को पसंद नहीं करते हैं, तो इसे खत्म करो, क्योंकि आप सभी को पसंद नहीं करेंगे हालांकि, उस व्यक्ति के लिए अच्छा होगा, क्योंकि आप अपने होश में आ सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि आप कितने महान हैं।
    • अपने आप को अनुकूलित करें और अपने व्यक्तित्व को दो भिन्न चीजें बदल दें। किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश करना जो आप नहीं चाहते हैं, आपको अधिक दोस्त नहीं बनाते हैं, क्योंकि, कुछ बिंदु पर, हर कोई आपके प्रदर्शन का एहसास करेगा आपके पास पहले से मौजूद व्यक्तित्व में सुधार करने का प्रयास करें विभिन्न प्रकार के लोग लोकप्रियता प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए किसी ढालना में फिट होने की कोशिश न करें।
    • याद रखें कि यह आपको एक महीने या अधिक की तरह लोकप्रियता प्राप्त करने के लिए समय लेगा। यह रातोंरात नहीं होगा। बस इसे एक सामाजिक परियोजना के रूप में देखें, जिसमें आप काम कर सकते हैं।
    • सप्ताहांत पर घर पर रहने से बचें अपने दोस्तों (या अकेले) के साथ बाहर निकलना और मज़े करना सुनिश्चित करें जिन लोगों को आप देखते हैं, उतना ही आप उन्हें पसंद करेंगे। अनुसंधान ने दिखाया है कि परिचित चेहरे अजनबियों से अधिक आकर्षक हैं। चुप सप्ताहांत रहने के लिए यह सामान्य है, लेकिन हर सप्ताहांत एक कोने में रहने पर आपको एक महान व्यक्ति नहीं बनाया जाएगा।
    • टीवी शो देखते हैं कि हर कोई देखता है (सुंदर छोटी झूठे, गपशप गर्ल, 90210, वन ट्री हिल, टीन वुल्फ, झूठ बोलना आदि आदि), ताकि आप लोकप्रिय लड़कियों के बारे में बात कर सकें।
    • अहंकारी मत बनो अपने आप पर विश्वास करना एक अच्छी बात है, लेकिन आपको विश्वास खत्म नहीं होने देना। कार्य न करें जैसे कि आप स्कूल के लिए बहुत अच्छा हो या जब कोई आपके साथ बात करता हो तो बहुत उबाऊ हो। आखिरी चीज जो लोग चाहते हैं वह एक ऐसी लड़की है जो सोचती है कि वह मालिक है, लेकिन वास्तविकता में वह बस उग्र है!

    चेतावनी

    • सुनहरा नियम यह है: क्रूर या प्रेतवादिता मत बनो! फिल्मों में, लोकप्रिय लड़कियों को क्रूर, प्रेरक और करोड़पति के रूप में चित्रित किया जाता है। असल में, कोई भी इस तरह के लोगों के आसपास नहीं होना चाहता है - इसके अलावा, बहुत पैसा या बिना डिज़ाइनर कपड़े वाले लोकप्रिय होने के लिए पूरी तरह से संभव है लोकप्रिय लड़कियों को अच्छे लड़कियां हैं जो सभी को पसंद करती हैं और कई दोस्त हैं।
    • यदि आप अन्य लोकप्रिय लोगों के साथ दोस्त बनाते हैं, तो अपने पुराने दोस्तों को छोड़ मत करो। दोनों समूहों में शामिल हों ताकि आप उन सभी के साथ बाहर जा सकें।
    और पढ़ें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com