ekterya.com

कक्षा के साथ एक महिला कैसे हो

एक "महिला" होने के नाते यह दिखा रहा है कि आपके पास वर्ग, शिष्टाचार और एक अच्छा परवरिश है। कक्षा के साथ एक महिला होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सावधानी या अभिमानी होना पड़ेगा, लेकिन आपको गरिमा, विचार और संयम के साथ अपने दिन-प्रतिदिन कार्य करने होंगे। यदि आप कक्षा के साथ एक महिला बनना सीखना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1

एक खूबसूरत महिला की तरह देखो
एक सुंदर महिला कदम 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आसन में सुधार करें. एक अच्छी मुद्रा रखने के लिए कक्षा होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। सुनिश्चित करें कि आप ईमानदार हैं, चाहे आप बैठे या खड़े हों और हर कीमत पर झुकने से बचें एनकोरवार्ज़ आलस्य और बुरे व्यवहार का लक्षण है, इसलिए अपनी रीढ़ को सीधे और अपने सिर को जितना संभव हो सके रखना सुनिश्चित करें।
  • जब भी आप अकेले हों, तब भी ऐसा करने की कोशिश करें कि जब आप दूसरों के साथ हों
  • एक सुंदर महिला कदम 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अच्छी स्वच्छता ले लो. यही है, आपको हर दिन स्नान करना होगा और बिना साफ दाग के कपड़े पहनना होगा। यदि आप कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जहां आपको गंदा हो जाएगा, तो तुरंत बदल दें यदि आप ऐसे हालात में होंगे जहां आप पसीना करेंगे (उदाहरण के लिए, यदि आप नृत्य करना चाहते हैं), तो मामले में सिर्फ एक और शर्ट लें।
  • छवि एक उत्तम दर्जे का लेडी चरण 3 शीर्षक
    3
    अपने आप को ठीक से ठीक करें अपने बालों को एक दिन में कई बार ब्रश करें (यदि आवश्यक हो) और अपने बाल लेने के लिए तैयार हो जाओ अगर कुछ विक्स गिर जाए मन में करो, अपने बालों को ब्रश मत करो, क्योंकि इसमें कोई भी वर्ग नहीं होगा - जब तक आप बाथरूम में अकेले न रह जाएं तब तक प्रतीक्षा करें।
  • एक सुंदर महिला चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    कक्षा के साथ एक श्रृंगार पर रखो (वैकल्पिक) यदि आप श्रृंगार पसंद करते हैं, तो आपको इसे ठीक से करना चाहिए दिन के लिए, एक लाने के लिए सबसे अच्छा है श्रृंगार जो प्राकृतिक दिखता है. एक रन पहनने से कम या कोई मेकअप पहनना बेहतर होगा। याद रखें कि श्रृंगार को बहुत अधिक या गरीब तरीके से आवेदन करना आम तौर पर साधारण दिखता है
  • एक सुंदर महिला कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुंदरता और विनम्रता के साथ पोशाक कुंजी गरिमा के साथ पोशाक के लिए होगी और यह जरूरी नहीं कि बहुत महंगा होगा। अपने कपड़े अच्छी स्थिति में रखें सभी फाड़ या खुलासा कपड़ों की कक्षा नहीं होगी। अधिक महत्वपूर्ण यह होगा कि कपड़े आपको अच्छी तरह फिट बैठते हैं, कि उन्हें झुर्रियां नहीं हैं, इसलिए वे इस अवसर के लिए उपयुक्त हैं और शरीर के आवश्यक भागों को कवर करते हैं।
  • यही है, आपको बहुत कम (लघु स्कर्ट, शॉर्ट्स), बहुत पारदर्शी या कुछ भी जो आपके पेट को दिखाता है पहनना नहीं होगा।
  • आप कुछ हद तक एक खुलासा कपड़े (गर्दन, बिना आस्तीन या एक छोटी स्कर्ट) प्राप्त करना चाहते हैं, केवल आप ही शरीर के हिस्से को दिखाने की जरूरत है, उदाहरण के लिए, आप गर्दन आस्तीन कि अपने कंधों को कवर किया और एक लंबी स्कर्ट या है कि के साथ एक ब्लाउज रात पहनना चाहिए पैंट।
  • याद रखें कि यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो अनौपचारिक से अधिक औपचारिक पोशाक चुनना सबसे अच्छा है। अगर आपको पता नहीं है कि किसी भी अवसर के लिए क्या पहनना है, तो अन्य मेहमानों की तुलना में खुद को थोड़ा बेहतर देखें आपको यह देखना बेहतर होगा कि क्या आपने दूसरों के रूप में इतनी मेहनत नहीं की थी
  • भाग 2

    एक क्लास व्यवहार है
    बीवी ए क्लासी लेडी चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    1
    हमेशा एक परिष्कृत भाषा का उपयोग करें अपमान या अपमान का प्रयोग न करें। अश्लीलता एक महिला की विशेषताओं में से एक है।
    • यदि आप सोचते हैं कि अपशब्द के बिना आपकी बातचीत बहुत उबाऊ हो जाएगी, तो याद रखें कि यह केवल अस्थायी होगा जैसा कि आप गैर-अश्लील अभिव्यक्ति (जो वास्तव में अनंत हैं) में बदलते हैं, आप देखेंगे कि आपकी भाषा अधिक और अधिक विशिष्ट, अधिक अभिव्यंजक और अधिक दिलचस्प होगी
  • एक सुंदर महिला कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें यदि आप कक्षा के साथ एक महिला की तरह दिखना चाहते हैं, तो आपको करना होगा स्पष्ट रूप से बोलें, गड़बड़ी मत बोलो या बहुत ज़ोर से बात न करें कक्षा के साथ महिलाएं स्पष्ट रूप से और स्पष्ट रूप से बोलती हैं ताकि दूसरों को उसे समझें दो या दो सेकेंड में "यह" या "टाइप" वाक्यांशों को दोहराए जाने से बचें, अन्यथा आप खुद को परिष्कृत औरत के रूप में नहीं देखेंगे
  • अपनी शब्दावली और अभिव्यक्ति की श्रेणी में सुधार करने के लिए समय-समय पर पढ़ें।
  • एक सुंदर महिला चरण 8 नाम वाली छवि
    3
    दूसरों के साथ विचारशील रहें यह कक्षा रखने की कुंजी होगी, और यदि आप नहीं हैं, तो आप सहजता से महिला के लिए आसानी से पारित कर सकते हैं। बुजुर्गों की जरूरतों के प्रति बहुत ध्यान रखें और याद रखें कि ये सभी आपके ध्यान के योग्य हैं। मैं हमेशा जानता हूं विनम्र. उच्चतम महिलाओं कभी भी किसी को भी दुखद या आक्रामक नहीं कहती।
  • यदि आपको किसी से सामना करना पड़ता है या उन्हें अपने स्थान पर रख दिया जाता है, तो अपनी सच्चाई बताएं, लेकिन एक उदार भाषा के साथ और चिल्लाने का सहारा न लेने के लिए यह महत्वपूर्ण होगा कि आप इस तरह के टकराव के लिए उचित जगह और समय खोज लें।
  • यदि आप कक्षा के साथ एक महिला बनना चाहते हैं, तो आपको वेटर्स, अजनबियों, मित्रों और पड़ोसियों के दोस्तों के साथ उसी सम्मान से व्यवहार करना चाहिए, जिसके साथ आप अपने निकटतम मित्रों का इलाज करते हैं।
  • एक उत्तम दर्जे का लेडी कदम 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि दूसरों को सहज महसूस होता है उत्तम महिलाएं मिलनसार हैं और दूसरों के साथ सहज महसूस करती हैं। यह कुंजी यह सुनिश्चित करने में है कि जिन लोगों को आप मिलते हैं उन्हें सहज और स्वीकार्य लगता है। अगर यह आपके लिए आसान नहीं है, अपने सामाजिक कौशल में सुधार और करिश्मा के लिए
  • अपने कौशल में सुधार बातचीत करने के लिए दूसरों के लिए यह बहुत अच्छा होगा कि आप आराम से महसूस करें और इस धारणा के मुताबिक आप एक सुशिक्षित और सुसंस्कृत महिला हैं।



  • एक सुंदर महिला कदम 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने सामाजिक लेबल को सही करें सबसे पहले, आपको हमेशा होना चाहिए विनम्र और वरीयता में बहुत धन्यवाद है कि लगभग कभी नहीं यदि सामाजिक स्थितियां आपको परेशान कर रही हैं, तो लेबल का ठोस ज्ञान होने से आपको बहुत मदद मिलेगी, क्योंकि आपको हमेशा उस व्यवहार को पता चल जाएगा जो आपको करना चाहिए था।
  • के बारे में पता करें तालिका टैग, दलों के काम, और एक औरत की तरह अधिक होने की तिथि पर होना चाहिए
  • याद रखें कि खराब शिष्टाचार के बारे में टिप्पणी करना या शिकायत करना आपके बुरे सामाजिक शिष्टाचार को दिखाएगा। जब तक स्थिति वास्तव में इसके हकदार नहीं होती (उनका व्यवहार स्वयं को नुकसान पहुंचा सकता है, दूसरों को या यदि यह नैतिक और स्वीकार्य सीमाओं से अधिक है), उनके अनुग्रह को अनुग्रह के साथ अनदेखा करें
  • एक सुंदर महिला कदम 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    अन्य लोगों के बारे में गपशप बताने से बचें शरारती गपशप या उनकी पीठ के पीछे दूसरों के बारे में बुरा बोलना एक औरत के विशिष्ट नहीं हैं यहां तक ​​कि अगर आप किसी पर गुस्सा या परेशान महसूस करते हैं, तो तीसरे पक्ष के बारे में गपशप करने से आपकी समस्याएं हल नहीं होती हैं। यदि आप कक्षा के साथ एक महिला बनना चाहते हैं, तो आपको दूर रहना होगा और दूसरों से नकारात्मक टिप्पणी करने से बचाना होगा, जब तक आप संकट में नहीं पड़े।
  • सुनिश्चित करें कि आपके फेसबुक पोस्ट में कक्षा भी है। सकारात्मक करने के लिए चिपकाएं, उन लोगों के बारे में नकारात्मक चीजें नहीं बोलें जो "आप के लिए कुछ बुरा किया"
  • एक सुंदर महिला कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने आप को गरिमा से बचाओ कक्षा और शिक्षा होने का अर्थ यह नहीं है कि आपको कमजोर होना होगा या आपके लिए विदेशी विचार व्यक्त करना होगा। यदि आप मानते हैं कि आपकी राय बहुत मजबूत हो सकती है या भावनाओं को नुकसान पहुंचा सकती है, झूठ न बोलें, लेकिन विषय को बदल दें। यदि कोई आपको एक अपमानजनक प्रश्न पूछता है, तो जवाब देने के लिए मजबूर न करें, बल्कि मजाक या प्रश्न को उलटने की कोशिश करें।
  • जब आप खुद का बचाव करते हैं, तो अपमान या बिना भावनाओं के लिए बिना अपना मामला व्यक्त करें
  • भाग 3

    अधिक प्रयास करें
    एक सुंदर महिला कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: ऐसे करें चरित्रहीन महिलाओं की पहचान, कभी नहीं खाएंगे धोखा

    अच्छी तरह से पढ़ें उपन्यास पढ़ें ताकि आप अच्छे शिष्टाचार मॉडल और अच्छे व्यवहार पा सकते हों। जेन ऑस्टिन अंतर्दृष्टि के साथ बुरे व्यवहार और नैतिकता को चित्रित करने में असाधारण है, यह भी उन सभी के लिए पढ़ना आवश्यक है जो उत्तम दर्जे का महिलाओं बनना चाहते हैं। क्लासिक उपन्यास पढ़ने का एक और लाभ यह है कि यह आपको एक सभ्य महिला बना देगा याद रखें कि अज्ञानता शून्य वर्ग है।
    • अच्छी तरह से पढ़ने के साथ ही आपको अधिक परिष्कृत बातचीत करने में भी मदद मिलेगी।
  • एक सुंदर महिला कदम 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    कक्षा के साथ मित्र खोजें यदि आप वर्ग के लिए निर्धारित हैं, तो आपको उन वर्गमित्रों को देखना होगा जो कक्षाएं भी हैं। यदि आपके मित्र अपने वर्ग के स्तर को कम करते हैं या अपनी मानसिकता का समर्थन नहीं करते हैं, तो आपको अन्य लोगों की तलाश में होना चाहिए ताकि आप वास्तव में कक्षा के साथ एक महिला बन सकें। इन लोगों को अपने बारे में निश्चित होना चाहिए, शायद आप की तुलना में थोड़ी उम्र और अधिक परिपक्व हो ताकि आप उनसे सीख सकें।
  • अपने दोस्तों को अपने स्तर को बढ़ा देना चाहिए, इसे कम नहीं करना चाहिए, इसलिए आपको उन लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर रखना चाहिए जो आप की तुलना में "बेहतर" बनना चाहते हैं।
  • एक उत्तम दर्जे का लेडी चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक जागरूक नागरिक बनें तरह हो, ज्यादा एक सचेत जनहित है, जो बहुत सी बातें मतलब है होना करने के लिए होगा: आप कार के ट्रंक में खरीद डालने के बाद पार्किंग में किराने की गाड़ी छोड़ नहीं करना चाहिए, इसी दालान में गाड़ी डाल दिया, छोड़ जब आप ड्राइव करते समय गुजरते हैं, तो बुजुर्गों के लिए दरवाजा पकड़ो, भले ही आप जल्दी में हों
  • यदि आपने सुपरमार्केट में कुछ छोड़ा है, तो उसे साफ करें या किसी को क्या हुआ बताया। पीछे हटना और सब कुछ गंदे मत छोड़ो।
  • एक सुंदर महिला कदम 16 शीर्षक वाली छवि
    4
    साधारण महिलाओं के रिवाजों को छोड़ दें यदि आप वास्तव में कक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आपको कुछ पहलुओं को खत्म करना होगा जो इससे थोड़ा दूर ले सकते हैं। आपको निम्न से बचने के लिए होगा:
  • चबाने वाली गम बनाने वाले शोर
  • खाना बनाना शोर चूमो
  • सार्वजनिक में छल करना
  • जनता में बहुत नशे में हो रही है
  • मध्य उंगली वाले लोगों का अपमान करना
  • बुरे शब्दों को कहो
  • अपनी आँखें रोल करें
  • एक सुंदर महिला कदम 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करें. आपके जीवन में जो कुछ किया है उसे पहचानने में सक्षम होने के नाते क्लास होने का प्रतीक है आपको शिकार नहीं बनना पड़ेगा, अपनी सभी समस्याओं के लिए किसी और को दोष दें या कहें "मैं केवल एक्स ही कर सकता था और मेरे पास नहीं था ..."। शिकायत करना बंद करो, बहाने के आविष्कार करें, यह स्वीकार करें कि आप अपने जीवन के दौरान फैसला लेते हैं कि आपके पास सभी वर्ग की क्षमता है और आप जिस ज़िंदगी को चाहते हैं
  • उन सभी चीजों के बारे में शिकायत करना जो आपने नहीं किया है एक महिला की तरह नहीं होगा हां, यह समझना होगा कि आपके पास वास्तव में एक व्यक्ति बनने के लिए बहुत सारे काम लंबित हैं
  • युक्तियाँ

    • एक महिला होना सही है शिक्षा और दयानुमा वर्ग के लिए महत्वपूर्ण कारक हैं।
    • आपका चेहरा हमेशा साफ दिखना चाहिए और आपके बाल चमकदार होना चाहिए।
    • समय के उपन्यास और नाटक पढ़ना और / या देखना आपको बहुत ज्यादा प्रेरणा दे सकता है हालांकि, याद रखें कि आज, चीजें कठोर या औपचारिक रूप में नहीं होतीं क्योंकि वे इस्तेमाल करते थे

    Video: महिलाओं का ‘सेक्स व्यवहार’ जानिए राशि अनुसार कैसा होता है | Lal kitab Ke Totke | Unknown Facts

    चेतावनी

    • नाराज़ न हो या नाराज़ न करें, जैसे कि आप छोटे थे, सेवा कर्मियों का इलाज न करें जैसे कि वे नीच थे। आपको हमेशा सभी के साथ अनुकूल होना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com