ekterya.com

एक महिला लड़की कैसे हो

एक स्त्री लड़की वह व्यक्ति है जो उसकी स्त्रीत्व को स्वीकार करता है, उसके व्यक्तित्व या शक्ति का त्याग किए बिना। वह अपने व्यवहार, शैली और उपस्थिति के बारे में चिंता करती है, लेकिन वह कभी स्वार्थी या क्रूर नहीं होती है, और वह हमेशा खुद ही होती है। वह एक ऐसी व्यक्ति है जो अन्य लड़कियां प्रशंसा करती हैं और साथ ही मित्र बनना चाहती हैं। एक स्त्री की लड़की होने के नाते एक निजी पसंद है और किसी को भी किसी भी तरह से कार्य करने के लिए आपको प्रेस नहीं करना चाहिए जिससे आप सहज महसूस न करें। हालांकि, अगर आप उस रवैया और उपस्थिति चाहते हैं, तो आपको जो करना है, वह व्यवहार और सही उपस्थिति को प्रोत्साहित करता है।

चरणों

विधि 1

अपने स्वरूप का ख्याल रखना
इमेट शीर्षक एक गर्लली लड़की चरण 3
1
हर दिन शावर महिला लड़कियों में उत्कृष्ट स्वच्छता है! सुनिश्चित करें कि आप हर दिन स्नान करते हैं, और अपने आप को साफ करने के लिए साबुन और पानी का उपयोग करें यदि आप अधिक स्त्रैण होना चाहते हैं, तो सुगंधित शैम्पू, कंडीशनर और बाथ जेल खरीदने की कोशिश करें।
  • एक ऐसी लड़की है जो एक लड़की है
    2
    आपकी त्वचा पर एक मॉइस्चराइज़र या लोशन का प्रयोग करें। नरम त्वचा होने के नाते स्त्री का एक बड़ा हिस्सा है आपको हर दिन अपने चेहरे और शरीर पर एक मॉइस्चराइज़र या लोशन का उपयोग करना चाहिए, भले ही आपके पास तेल की त्वचा हो (मॉइस्चराइज़र आपकी त्वचा अपने स्वयं के तेल का उत्पादन रोक दे)। आप किसी भी प्रकार का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन पहले लेबल को देखने के लिए जांचें कि क्या यह आपकी त्वचा के प्रकार के लिए सर्वोत्तम है।
  • यदि आपके मुँहासे हैं, तो आप अभी भी एक महिला लड़की हो सकती है! अपने पानी में पानी भरने और बेंज़ोइल पेरोक्साइड का उपयोग करने की कोशिश करें। यदि आप उनसे छुटकारा नहीं पा सकते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। बहुत से लोगों में मुँहासे होती है
  • इट एक गिरी गर्ल चरण 4 नामक छवि
    3
    अपने नाखूनों को अच्छी तरह से देखभाल करें। आपको अपने नाखून हर दिन एक नया रंग पेंट करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें हर समय साफ और रखरखाव किया जाना चाहिए। काट लें और अपने नाखूनों को फाईल करें ताकि वे एक समान और स्वच्छ हो, रोजाना उन्हें साफ करें, और हर दिन जांच लें कि तामचीनी उनसे अलग नहीं हुई है।
  • यदि आप अपने तामचीनी का रंग बदलना चाहते हैं, तो इसे अपने पोशाक के साथ मिलान करने का प्रयास करें।
  • यदि आप हर समय एक नई नेल पॉलिश का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो स्पष्ट कोट का उपयोग करने का प्रयास करें यह व्यवस्थित और स्त्रैण दिखाई देगा, लेकिन बिना इतना चिंता किए बिना
  • इमेट शीर्षक एक गर्ली गर्ल चरण 5
    4
    ब्रश और कंघी अपने बाल दैनिक अपने बालों को ब्रश करके रखें और हर दिन कब्ज लें। सुनिश्चित करें कि कोई समुद्री मील या टंगल्स नहीं हैं, और यह साफ और साफ है एक विशेषता वाला हेयरस्टाइल है जो आपके लिए काम करता है और अपने बालों को हर दिन एक व्यवस्थित तरीके से मुठभेड़ रखता है।
  • अपने बालों के प्रकार के आधार पर आपको इसे हर दिन धोने की आवश्यकता हो सकती है यदि यह चिकना और हर दिन के अंत में कुचल लगता है, तो आपको इसे दैनिक धोना चाहिए।
  • आपकी केश को जटिल होना जरूरी नहीं है। यह आपके पक्ष में एक लकीर बनाने और एक बाल पिन का उपयोग करने के रूप में सरल कुछ हो सकता है! आप ब्रेड्स, पनीटेल और साधारण धनुष बनाने का भी प्रयास कर सकते हैं।
  • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कैसे अपने बाल कंघी करने के लिए, सलाह के लिए एक दोस्त से पूछो या ब्यूटी सैलून में जाना
  • इमेट शीर्षक एक गर्ली गर्ल चरण 5
    5

    Video: गर्भवती महिला के पेट में लड़का है या लड़की प्राचीन तरीके

    दुर्गन्ध और इत्र का उपयोग करें शुभ गंध एक महिला लड़की होने का एक अनिवार्य हिस्सा है! सुनिश्चित करें कि आप हर दिन दुर्गन्ध दूर करते हैं। आप इत्र का उपयोग भी कर सकते हैं कई महिला लड़कियों में हर दिन एक विशेषता सुगंध है। यदि आप बहुत से इत्र का उपयोग नहीं करते हैं, तो इसे पहले एक हल्का पुष्प या फल सुगंध के साथ आज़माएं
  • स्नान के बदले दुर्गंधक या इत्र का प्रयोग न करें। लोग ध्यान देंगे
  • इत्र की कम से कम राशि का उपयोग करें और आप इसका उपयोग केवल कलाई और गर्दन जैसे परिसंचरण के महत्वपूर्ण बिंदुओं पर कर सकते हैं। आपका इत्र एक सुगंधित सुगंध होना चाहिए, जो लोगों को केवल आपके ध्यान में आते हैं कि आपके आस-पास की गहरी गंध की बजाए आपके पक्ष में हैं।
  • बीवी एक गारिली गर्ल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने दांतों को साफ रखें महिलाएं अपने दांतों को यथासंभव स्वच्छ रखती हैं। ब्रश और फॉल्स दैनिक इसके अलावा, अपने श्वास को ताज़ा रखने के लिए कुछ माउथवॉश या टकसालों का उपयोग करना सुनिश्चित करें आपके साथ सोता है, और हर भोजन या नाश्ता के बाद इसका इस्तेमाल करें
  • कोई दिक्कत नहीं है अगर आपके दांत मुड़ गए हैं या आप ब्रेक का इस्तेमाल करते हैं बस सुनिश्चित कर लें कि आप उन्हें साफ कर लें!
  • Video: शादीशुदा महिला की तरफ हो गए हैं आकर्षित तो ध्यान में रखें ये बातें

    इमेट गिरी गर्ल चरण 2
    7
    अपने आप को हल्का बनाओ उपस्थिति पाने के लिए कुछ श्रृंगार का इस्तेमाल करने की कोशिश करें ताकि आप एक महिला लड़की हो। प्रकाश श्रृंगार आपको अधिक स्त्री लग जाएगा। इसके अलावा, अपने पूरे चेहरे को बनाने के बजाय इसे लागू करना सीखना बहुत आसान है जब तक आपका श्रृंगार स्वाभाविक नहीं दिखता है और लागू करने में आसान है तब तक अभ्यास करना जारी रखें।
  • शुरू करने के लिए केवल लिप ग्लोस और मस्करा का उपयोग करने का प्रयास करें
  • हल्के गुलाबी या बेज रंग की तरह प्रकाश और तटस्थ रंगों के रंगों और फ्लश का उपयोग करें
  • यदि आप बेस का उपयोग करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आधार आपकी त्वचा टोन से मेल खाता है, पहले मेकअप काउंटर पर जाएं।
  • लोड मेकअप का उपयोग करना भी अच्छा है! बस सुनिश्चित करें कि आपने पहले अपनी शैली का अभ्यास किया है
  • विधि 2

    एक महिला लड़की के रूप में पोशाक
    इट एक गिरी गर्ल चरण 8 नामक छवि
    1
    अपने कपड़े को साफ और इस्त्री करें। महिला लड़कियों को गंदे और झुर्रीदार कपड़े से बाहर नहीं आना अपने कपड़ों को धोकर रखो और जो कुछ भी स्पॉट हैं, उसका उपयोग न करें, भले ही आपने इसे धोया है। इसे इस्तेमाल करने से पहले अपने कपड़े लोहे।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने कपड़े के लेबल पर दिए गए निर्देशों को पढ़ते हैं। कुछ कपड़ों को इस्त्री नहीं करना चाहिए या केवल गर्मी के निम्न स्तर पर किया जा सकता है।
    • यदि आप लोहे नहीं करना चाहते हैं, तो तुरंत अपने कपड़े फांसी के तुरंत बाद फांसी की कोशिश करें या उन्हें एक स्थायी लोहे के चक्र में ड्रायर में छोड़ दें।
    • अगर किसी कपड़ों में एक गंदी दाग ​​होता है, तो उसे फेंक दो मत! इसे घर पर या अपने सामान्य कपड़े को नुकसान पहुंचाए जाने वाले कुछ काम पर रखने के लिए रखें
  • इमेट एक गिरी गर्ल चरण 25 नामक छवि
    2
    कपड़े जो आपको ठीक से फिट हैं खरीदें कपड़े जो बहुत तंग या ढीले हैं, न खरीदें आपके कपड़े में से कोई भी निचोड़ने के बिंदु तक इतनी तंग होना चाहिए, अपने अंडरवियर को दिखाएं, या इसे बंद करना या बंद करना मुश्किल हो। न तो यह बहुत ढीला हो या पूरे दिन समायोजन की आवश्यकता हो। यह सुनिश्चित करने के लिए अपने पसंदीदा कपड़े की कोशिश करें कि यह आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है और यदि आप नहीं करते हैं, तो इसका उपयोग करना बंद करो
  • बीवी एक गिरी गर्ल स्टेप 24 शीर्षक वाली छवि
    3
    महिलाओं के कपड़े खरीदें आपको एक स्त्री लड़की होने के लिए रोजाना गुलाबी पार्टी के कपड़े पहनना नहीं पड़ता है। हालांकि, हर बार जब आप बाहर निकलते हैं, तब स्त्री का कुछ पहना सहायक हो सकता है। कपड़े और स्कर्ट हमेशा एक आसान विकल्प होते हैं, लेकिन आप भी सज्जित पैंट, कैपरीज़, शॉर्ट्स और जेड्यूशूट पहन सकते हैं। शर्ट पहनने के बजाय, बटनों के साथ ब्लाउज और शर्ट पहनने का प्रयास करें
  • हल्के रंग, गुलाबी और बैंगनी को क्लासिक स्त्री रंग माना जाता है, लेकिन अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो आपके रंग सही हैं और यह अच्छा लग रहा है।
  • आप रुझानों का पालन करने या हर किसी का इस्तेमाल करते हैं, इसका उपयोग करने की जरूरत नहीं है, जब तक आप एक व्यवस्थित और स्त्री के तरीके में कपड़े पहनते हैं।
  • इमेट गिअरली गर्ल का चरण 11
    4
    महिलाओं के जूते पहनें यदि आप स्त्रैण देखना चाहते हैं, तो स्नीकर्स और सैंडल पहनने से बचें। ऊँची एड़ी के जूते और पच्चर हील्स महिलाओं के देखने का एक शानदार तरीका है, लेकिन यदि आप एड़ी पहनना नहीं चाहते हैं, तो फ्लैट जूते की एक जोड़ी का प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि वे साफ हैं, और वे फटे नहीं गए हैं या टूटे नहीं हैं!
  • यदि आप ऊँची एड़ी पहनना चाहते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि उनके साथ कैसे चलना है, तो पहले एड़ी को रखने और फिर पैर की अंगुली लगाने की कोशिश करें। सार्वजनिक रूप से बाहर जाने से पहले बहुत कुछ अभ्यास करें!
  • बीवी एक गर्लली लड़की चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5



    एक बैग ले लो महिला लड़कियों को उनके साथ बहुत सी चीज़ें लेनी पड़ती हैं! यदि आप पर्स नहीं लेते हैं, तो यह करना शुरू करें यह एक महंगी डिजाइनर बैग नहीं है आप किसी भी रंग या शैली के किसी भी बैग का चयन कर सकते हैं, जब तक कि यह अच्छा आकार में है और आपके सभी सामान शामिल कर सकते हैं
  • एक तटस्थ रंग का बैग प्राप्त करने की कोशिश करें, जैसे कि काला या भूरा (यह आपके संगठनों से बेहतर होगा!)।
  • विधि 3

    एक स्त्री की जगह बनाएं
    इमेट गिअरली गर्ल चरण 28
    1
    अपने स्थान को सजाने के लिए नरम और उज्ज्वल रंग चुनें। आपका बेडरूम, अलमारी, स्कूल डेस्क या कोई अन्य निजी स्थान आपकी स्त्री की ओर दिखा सकता है एक चमकदार और नरम रंग चुनें जैसे कि गुलाबी, हल्के बैंगनी, हल्के नीले या पीले रंग को सजाने के लिए। आप फर्नीचर प्राप्त कर सकते हैं, अपनी दीवारों को पेंट कर सकते हैं या पोस्टर, स्टिकर और सजावटी रिबन जैसे मज़ा सामान प्राप्त कर सकते हैं ताकि आपके स्थान को और अधिक स्त्री बना सके।
  • बीवर एक गर्ली गर्ल चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी चीजों को अच्छी तरह से व्यवस्थित रखें महिला लड़कियां नोटबुक के बजाय ढीले कागज के ढेर लेती हैं या अपने कमरे में पहले से ही खर्च किए गए भोजन छोड़ देते हैं। अपने स्थान को साफ करने और अपनी जगह में सब कुछ डालते हुए अपने स्थान की सफाई शुरू करें अपने स्कूल की आपूर्ति को संगठित और लेबल रखें।
  • यह भी स्त्री संगठनात्मक सामान खरीदने का अवसर है। फ़ोल्डर्स, बक्से और मामले जैसे चीजें आपकी स्त्री की ओर दिखाने के लिए एक शानदार तरीका हैं।
  • बीवी एक गिरी गर्ल चरण 27 शीर्षक वाली छवि
    3
    ड्रेसिंग टेबल या दर्पण प्राप्त करें आपको अपने श्रृंगार की जांच करने, नई केशविन्यास अभ्यास करने और अपने संगठनों को सही दिखने के लिए जगह की आवश्यकता होगी। अपने कमरे के लिए एक बड़ा दर्पण और अपनी अलमारी और बटुए के लिए कुछ छोटे वाले हो जाओ यदि संभव हो, तो आप पूरी शौचालय सेट भी प्राप्त कर सकते हैं!
  • बीवी एक गिरी गर्ल चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी रचनात्मक पक्ष दिखाएं महिला लड़कियों को रचनात्मक होने से डरते नहीं हैं अपने दोस्तों और शिल्प के लिए प्यारा चित्र, नोट्स के साथ अपने निजी स्थान को सजाने के लिए। कुछ उज्ज्वल रंग की पेंसिल खरीदें और अपनी तस्वीरों और पोस्टर को सजाने के लिए या शिल्प बनाने का तरीका जानें कि आप स्क्रैपबुक सिलाई या बनाने जैसे अपने क्षेत्र को सजाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 4

    एक महिला लड़की की तरह काम करो
    इमेट गिअरली गर्ल के चरण 9
    1
    चलो और अनुग्रह के साथ बैठो महिला लड़कियों को अपनी सीटों में भाग नहीं लेना पड़ता है अभ्यास चलना और अनुग्रह के साथ बैठे जब आप चलते हैं, तो इसे सावधानी से और विश्वास के साथ करो, अपने सिर के ऊपर छोटे कदम उठाएं जब आप बैठते हैं, तो इसे अपनी पीठ के साथ सीधे और अपनी बाहों के साथ या अपनी गोद में करो। जब आपको अपने पैरों या टखनों को पार करने की ज़रूरत नहीं होती है, यह एक और अधिक स्त्री का स्पर्श हो सकता है।
  • इट एक गिरी गर्ल चरण 10 नाम की छवि
    2
    हर किसी के साथ दयालु और शिक्षित रहें हर किसी को मिलना अच्छा होगा। उन्हें आंखों में देखो, अगर आप उन्हें नहीं जानते और उन्हें उनके नामों से संबोधित नहीं करते हैं, तो अपने आप को परिचय दें उनसे पूछो कि वे कैसे हैं और, अगर आप किसी के साथ किसी की मदद कर सकते हैं, तो यह करने की पेशकश करें!
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लोगों को बुरी तरह से आपसे निपटना चाहिए। यदि आपको किसी को रोकने या छोड़ने के लिए किसी को बताना है, तो ऐसा स्पष्ट रूप से और दृढ़तापूर्वक करें
  • शाप या स्पष्ट शब्दों का उपयोग करने से बचें, क्योंकि यह निराश नहीं है, इसलिए यदि आप ऐसा करते हैं तो एक महिला लड़की बनना कठिन है।
  • Video: गर्भ कब और कैसे ठहरता है, पीरियड के कितने दिन बाद महिला 100% प्रेग्नेंट होती है

    बीवी एक गर्लली लड़की चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    रोमांस में रुचि दिखाता है महिला लड़कियों को रोमांस में दिलचस्पी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास तिथियां होनी चाहिए या ऐसा कुछ करना चाहिए जो आपको आराम से न लगे। रोमांटिक पुस्तकों को पढ़ने की कोशिश करें, टीवी पर रोमांटिक शो देखें और अपने दोस्तों से उन लोगों के बारे में बात करें जो उन्हें आकर्षित करते हैं।
  • कुछ लड़कियां दुल्हन पत्रिकाओं को पढ़ना चाहती हैं, भले ही वे शादी करने की योजना न करें। यह आपके रोमांटिक पक्ष को दिखाने और शैली में रहने का एक मजेदार तरीका है!
  • इमेट एक गिरी गर्ल चरण 22

    Video: राधिका द्वारा हिंदी में विवाहित महिला को प्रभावित करने के लिए कैसे

    4
    रुझानों के साथ बने रहें आपको सभी रुझानों का पालन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन ज्यादातर महिला लड़कियों के पास फैशनेबल क्या है, भले ही वे इसका पालन न करते हों अगर आपके दोस्तों के बारे में बात करने के लिए कुछ और है, तो आपको ड्रेस, सुनना और देखने के लिए फैशनेबल क्या है, इसका एक विचार होना चाहिए।
  • बीवी एक गिरी गर्ल चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    5
    अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाओ पुरुष के मित्र होना अच्छा है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास लड़कियों का एक मूल समूह है जिसके साथ आप लटका और स्त्री की बातें कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई करीबी दोस्त नहीं है, तो अपने एक सहपाठियों के श्रृंगार या कपड़े की प्रशंसा से शुरू करें। दोस्ती शुरू करने का यह एक शानदार तरीका है!
  • बीवी एक गली गर्ल चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    6
    मेज पर अच्छे व्यवहार का अभ्यास करें। अच्छी तरह से भोजन करना और मेज पर अच्छा व्यवहार करना एक महिला की तरह अभिनय का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। जब आप खा लेते हैं, अपने मुंह को खोलने के साथ चबाओ मत, मेज पर अपनी कोहनी दुबला मत या अपने भोजन निगल नहीं छोटे काटने का अभ्यास करें, जब आप खाना नहीं खा रहे हों तो अपना हाथ अपने गोद में रखते हुए, और चबाने और भोजन को साफ और समझदार तरीके से पारित करना।
  • बीवी एक गर्लली लड़की चरण 20 नाम की छवि
    7
    स्कूल में कड़ी मेहनत करें यह सच नहीं है कि आपको एक महिला की तरह बेवकूफ़ बनना पड़ेगा। लड़कियां अच्छे विद्यार्थी हैं जो उनकी शिक्षा का ध्यान रखते हैं। कक्षा में ध्यान दें, सभी पाठ्यक्रमों में सख्ती से अध्ययन करें और प्रयास करें।
  • चेतावनी

    • यदि आप अभी तक स्त्री नहीं हैं, रातोंरात बदलने की कोशिश मत करो! अपनी उपस्थिति और आपके दृष्टिकोण को बदलने के लिए छोटे कदम उठाएं।
    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com