ekterya.com

काम पर लेगिंग का उपयोग कैसे करें

जब तक आपके कार्यस्थल में ड्रेस कोड बहुत कम नहीं होता है, आप शायद मानते हैं कि आप काम पर लेगिंग पहन नहीं सकते हैं। सब के बाद, लेगिंग आमतौर पर योग करते हैं, कामों को चलाने के लिए और सोफे पर बैठते हैं, इसलिए वे सबसे पेशेवर परिधान की तरह नहीं लग सकते हैं। हालांकि, आपके कार्यालय अलमारी में उन्हें शामिल करने के कई तरीके हैं। यदि आप उन्हें एक अच्छी गुणवत्ता का चयन करते हैं और नौकरी के लिए अन्य उपयुक्त टुकड़ों के साथ गठबंधन करते हैं, तो पेशेवर उपस्थिति बनाए रखते हुए लेगिंग के सभी आराम और सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

चरणों

भाग 1

लेगिन चुनें
चित्र शीर्षक पहने लेगिंग्स टू वर्क चरण 1
1
काली लेगिंग चुनें यदि आप लेगिंग के प्रशंसक हैं, तो आप जानते हैं कि वे पृथ्वी के चेहरे पर मौजूद किसी भी रंग में आते हैं। हालांकि पेस्टल गुलाबी की एक जोड़ी या एक महान पैटर्न के साथ व्यायाम कक्षा के लिए ठीक है, काम पर इसका इस्तेमाल करने की कोशिश मत करो। यदि आप काम पर लेगिंग का सफलतापूर्वक उपयोग करना चाहते हैं, तो उन्हें काला होना चाहिए ये किसी भी अन्य रंग की तुलना में अधिक सुंदर और पेशेवर दिखते हैं, और आप वास्तव में, आकस्मिक पहनने पर ध्यान देने की संभावना कम नहीं हैं।
  • चित्र शीर्षक व्हेयर लेगिंग्स टू वर्क चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके लेगिंग एक उच्च गुणवत्ता वाले हैं आप काम पर जाने के लिए एक टूटी पुरानी शर्ट नहीं पहनेंगे, इसलिए अपने पुराने और टूटे पायदानों का सफलतापूर्वक उपयोग करने की कोशिश न करें। कम गुणवत्ता वाले लोग आमतौर पर एक या दो धोने के बाद फाड़ना शुरू करते हैं। अगर इन्हें ढीले धागे और fluffs के साथ कवर किया जाता है, तो आप उन्हें एक पेशेवर वातावरण में उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। उन लोगों में निवेश करें जो वॉशिंग मशीन में विरोध करते हैं और उन्हें सावधानीपूर्वक धो लें ताकि सुनिश्चित करें कि वे सबसे अच्छी स्थिति में रहें।
  • लेगिंग ऊपर की तरफ रखो और जब आप उन्हें धो लें तो एक बायोडिग्रेडेबल डिटर्जेंट का उपयोग करें। यह उन्हें फाड़ने से रोकने में मदद करेगा, जिससे उन्हें बाहर पहना जा सकता है।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने लेगिंग्स टू वर्क चरण 3
    3
    जाँच करें और सुनिश्चित करें कि लेगिंग्स अंधेरे हैं जब आप काम पर जाने के लिए तैयार हो जाते हैं, तो पतले लोग अपने कमरे के मंद प्रकाश में बहुत अच्छी लग सकते हैं, लेकिन सावधान रहें आपके कार्यालय के उज्ज्वल और अथक रोशनी में, उन लेगिंग पूरी तरह से पारदर्शी हो सकते हैं। कार्यालय के लिए जाने से पहले उन्हें उज्ज्वल, प्राकृतिक प्रकाश में अच्छी तरह से जांचना सुनिश्चित करें।
  • कपड़े तना हुआ खींचने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें। यदि आप अपनी त्वचा को बढ़ाकर कपड़े के माध्यम से देख सकते हैं, तो उन्हें अपने घर के आराम में उपयोग के लिए बचा सकते हैं।
  • भाग 2

    उपयुक्त ब्लाउज चुनें
    इफेक्ट शीर्षक वर्क लेगिंग टू वर्क चरण 4
    1
    ढीले और लंबे ब्लाउज पहनें लेगिंग वास्तव में आपके घटता छड़ी कर सकते हैं, और यह बिल्कुल नहीं दिखता है कि आपको अपने कार्यस्थल पर जाने का चयन करना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका संगठन काफी रूढ़िवादी है, तंग ब्लाउज के साथ तंग लेग्स के संयोजन से बचें इसके बजाय, उन्हें ढीले ब्लाउज, लंबे वस्त्र या बड़ी चुम्पा के साथ मिलाएं।
    • अपनी जांघ के बीच तक पहुंचने वाले ब्लाउज चुनें और अपनी पीठ को कवर करें लेगिनों के बहुत अधिक शीर्ष दिखाए जाने से कम पेशेवर और निडर दिखता है।
  • इफेक्ट शीर्षक वेश लेगिंग्स टू वर्क चरण 5
    2
    एक रंगीन जाकेट के साथ लेगिंग का मिश्रण करें कुछ भी नहीं एक फिट ब्लेजर की तरह पेशेवर कहते हैं। आप अपने शरीर के ऊपरी हिस्से पर परतें पहनकर ध्यान आकर्षित करेंगे। एक अच्छी तरह से परिभाषित ब्लेजर शो चोरी करेगा, जिससे आप अपने शरीर के निचले हिस्से में सुख से आराम कर सकते हैं। यदि आप अपने शरीर के शीर्ष पर एक ब्लज़र या अन्य सुरुचिपूर्ण केप पहनते हैं, तो आपको नीचे नंगा होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।
  • अपने ब्लेज़रों को लंबी शर्ट या पोशाक के ऊपर बढ़ाएं आपकी पीठ अभी भी पूरी तरह से कवर किया जाना चाहिए।
  • आप अपने शरीर के ऊपरी भाग को कवर करने के लिए इस्त्री शर्ट, सुरुचिपूर्ण बुनना जैकेट और अच्छी गुणवत्ता वाले शर्ट पहन सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक व्हेयर लेगिंग्स टू वर्क चरण 6
    3
    लेगिंग का उपयोग करके काम करने के लिए अपने छोटे कपड़े उचित बनाएं। यदि आपके पास एक छोटी पोशाक है जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, तो इसे कुछ अंधेरे लेगिंग के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें पारदर्शी चड्डी के विपरीत, अंधेरे लेगिंग आपके संगठन को और अधिक निडर दिखेंगे। लेगिंग के बारे में सोचो, जो चिपके हुए मोज़े हैं, जो कि कार्यालय के लिए सबसे छोटा पोशाक भी तैयार कर सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि यह केवल तभी काम करता है जब पोशाक के अन्य सभी तत्व अधिक मज़बूत होते हैं। उदाहरण के लिए, एक गहरी नीलाकार और पतली पट्टियों के साथ एक पोशाक में लेगिंग जोड़ने और चिपकाने से नौकरी के लिए उपयुक्त पोशाक तैयार नहीं की जाएगी।
  • भाग 3

    अपने संगठनों को सजाने
    इफेक्ट शीर्षक वर्क लेगिंग टू वर्क चरण 7

    Video: पुरानी जींस से बनाएं क्रिएटीव चीजें

    1

    Video: How to make use of old Bangles (पुरानी चूड़ियों का उपयोग कैसे करें) | By Rabiya Graphics.

    आकर्षक गहने के साथ अपने संगठन को जीवन में लाओ। यदि आप डर रहे हैं कि आपका संगठन कार्यालय के लिए पर्याप्त स्मार्ट नहीं है, तो इसे दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए गहने का एक सुंदर टुकड़ा जोड़ने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एक बड़े स्वेटर के साथ संयुक्त लेगिंग अपने आप पर बहुत ही आरामदायक लग सकता है एक बड़े और आंखों की पकड़ने वाली गहने रखो और आप आराम से बदलकर आधुनिक हो जाएंगे।
    • काम के लिए उपयुक्त गहने के लिए खरीदारी करते समय, आकर्षक हार और बड़े कंगन जैसी चीजों पर विचार करें। परिवादात्मक कंगन, जो विचलित हो सकते हैं, और साथ ही लंबी झुमके जैसी चीजों से बचें, जो कार्यस्थल के लिए बहुत उपेक्षात्मक हो सकती हैं।
    • लेगिंग के साथ एक संगठन में कंगन, घड़ियां, दिमागदार झुमके, और स्तरित हार, वे खूबसूरत पहनने के लिए अच्छे विकल्प हैं।
  • चित्र शीर्षक व्हेयर लेगिंग्स टू वर्क चरण 8
    2
    सहायक उपकरण को अपनाना लेगिंग केवल आपके संगठन का हिस्सा होना चाहिए और निश्चित रूप से मुख्य बिंदु नहीं होना चाहिए सामान जोड़ना आपके संगठन को थोड़ा-बहुत परिष्कार और शैली जोड़ सकता है, जो अपने आप में थोड़ी सी आसान लग सकता है। एक पोशाक या बड़े कार्डिगन पर एक रचनात्मक बेल्ट को जोड़ने का प्रयास करें ठंड के महीनों में, अपनी गर्दन के चारों ओर एक खूबसूरत स्कार्फ पहनें
  • जब आप इस शैली के सामान चुनते हैं, तो सुरुचिपूर्ण लगता है। उदाहरण के लिए, एक भारी बुना दुपट्टा के बजाय रेशम का स्कार्फ चुनें आरामदायक सामान आपके सभी संगठनों को आकस्मिक दिखेंगे, जबकि सुरुचिपूर्ण सामान आपकी शैली को ऊपर उठाएंगे और इस तथ्य को छिपेंगे कि आप लेगिंग पहन रहे हैं!
  • इफेक्ट शीर्षक वेश लेगिंग टू वर्क चरण 9
    3
    अपने जूते के साथ लेगिंग स्टाइलिश करें पेटेंट चमड़े की ऊँची एड़ी के साथ आपके पसंदीदा काले लेगिंग बहुत अलग संयुक्त दिखेंगे क्योंकि वे चप्पल के साथ देखते हैं। घुटने के ऊंचे जूते और बैलेरिया भी आपकी शैली को बदल सकते हैं, जिससे आपके परिष्कृत और सुरुचिपूर्ण लेगिंग बहुत अच्छे लगते हैं। अपने सामान्य खेल लेगिंग को अधिक सुंदरता और अधिक स्त्री के जूते के साथ संयोजन करके, आप आसानी से जिम से कार्यालय तक ले जा सकते हैं।
  • अधिक आधुनिक और पेशेवर शैली के लिए उच्च बूट के साथ संयोजन करने पर विचार करें।
  • Video: पुरानी लेगिंग्स को कैसे उपयोग करे 7 अनोखे तरीके | how to reuse old leggings | Ideas recycle tights

    वर्क लेगिंग टू वर्क स्टेप 10 नाम वाली छवि
    4
    एक परिष्कृत श्रृंगार और केश विन्यास के साथ अपनी शैली समाप्त करें पूरे चेहरे को खूबसूरती से बनाने के लिए हर दिन संभवत: संभव नहीं है और हर दिन केश विन्यास पूरी तरह से किया जाता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि जब आप काम के लिए लेगिंग पहन रहे हों तो आप अपने बालों और श्रृंगार में कुछ और प्रयास करें।
  • अपने बालों के साथ एक गन्दा रोटी बनाना और मेकअप छोड़ना संभवतः कुछ दिन ठीक है, लेकिन यदि आप लेगिंग पहनते समय ऐसा करते हैं, तो आप काम करने के बजाय सोने जाने के लिए तैयार होंगे।
  • अपने आप को बनाने के तरीके के सुझावों के लिए इस लेख की जांच करें केशविन्यास काम के लिए
  • और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com