ekterya.com

जेड पश्चिम की तरह पोशाक कैसे करें

यदि आप "विजयोत्सव" शो पर जेड वेस्ट के चरित्र की शैली का बड़ा प्रशंसक हैं, तो शायद आप अपने गहरे रंग के कपड़े को सुंदर बनावट और कपड़े के साथ मिश्रण करने में रुचि रखते हैं, और अपने आप से पूछें कि वे अपने विशेष संगठनों को कैसे पुन: बनाएँ। कुछ आवश्यक वस्तुओं और फैशन के लिए एक तेज नजर के साथ, आप अपनी संवेदनशीलता के लिए प्रतिष्ठित जेड वेस्ट शैली को शामिल कर सकते हैं

चरणों

भाग 1

एक अलमारी बनाएँ
छवि जेड वेस्ट चरण 1 जैसी पोशाक
1
जेड वेस्ट प्रशंसक वेबसाइटों पर एक नज़र डालें और अपनी शैली का ध्यान रखें। वेब पर खोज इंजनों में ब्लॉग, सामाजिक नेटवर्क या जेड वेस्ट की छवियों की खोज करने के लिए केवल जांचें एक सरल तरीके से उनके चरित्र के कपड़े, लेकिन शैली की एक अचूक अर्थ के साथ, गॉथिक और स्त्रैण के बीच संतुलन के साथ, हल्के रंगों को काले रंग के रंगों को पसंद करते हैं
  • देखें कि जेड एक ठोस लेकिन आकर्षक निचले हिस्से को जोड़ता है, जैसे एक मुद्रित ऊपरी भाग के साथ जींस। चेक प्रिंट के साथ ठोस रंग के वस्त्र वाले पहना-आउट डेनिम पैंट को जोड़कर विस्तार पर ध्यान केंद्रित किया गया है। बड़े ग्रिड संगठन को अतिभारित होने से रोकता है और एक मजेदार और सुंदर दिखने देता है। ब्लाउज के शीर्ष पर छोड़कर, एक अनौपचारिक और युवा दिखने की व्यवस्था की जाती है। एक काले आस्तीन अंडरशर्ट पहनने से ब्लेज़ के नीचे बटनिंग के बिना इस रंग को बढ़ाने में मदद मिलती है, बिना सुंदर दिखने के।
  • अध्ययन करें कि आप विभिन्न तरीकों से एक्सेसरीज़ कैसे उपयोग करते हैं। ऐसा लगता है कि जेड एक मूल सहायक रंग चुनता है और बेल्ट, जूते और गहने में उस रंग और इसके समान टोनलेटियों को लागू करके पूरी अवधारणा को सारांशित करता है। जेड, उसकी उपस्थिति को परिष्कृत रखने के लिए, उसके नेल पॉलिश में उन एक ही आकार को आकार देता है। यह स्पष्ट है कि कुछ चीज़ों को ध्यान में रखा गया है: सहायक उपकरण उनके पोशाक का अंतिम स्पर्श हैं, इसलिए वे विशेष ध्यान के साथ मिश्रित होते हैं। लगता है कि सहायक उपकरण के संयोजन के अनुसार कम और अधिक हो सकता है और आप एक सामान्य हार के साथ एक मोटी अंगूठी को जोड़ सकते हैं।
  • मंथन जहां जेड की शैली के लिए प्रेरणा से आता है। बाल एक्सटेंशन, स्टड और मोटे जूते (औद्योगिक शैली) मोटर प्रभाव के गुंडा प्रभाव और फैशन को याद करते हैं।
  • छवि जेड वेस्ट चरण 2 जैसी पोशाक
    2
    यह कपड़ों के बहुमुखी टुकड़ों में गहरे रंग और सुखद स्वर को पसंद करता है जब आप अपने जेड वेस्ट अलमारी के लिए आवश्यक टुकड़े चुनते हैं, तो फैशनेबल वस्तुओं की खोज करें जो अनुकूलनीय भी हैं। ऐसे कपड़े चुनें जिन्हें आप अलग-अलग तरीकों से अनुकूलित और उपयोग कर सकते हैं, खासकर यदि आप एक निश्चित बजट के साथ काम कर रहे हैं।
  • तंग काले रंग के जींस की एक जोड़ी जो थोड़ा पहना या फंसे हुए हैं, यहां तक ​​कि उद्देश्य पर बने छेद के साथ, विभिन्न संगठनों का केंद्र बिन्दु हो सकता है। बहुत अच्छी तरह से फिट पैंट चुनें - यह आपको कई अलग-अलग शैलियों को प्राप्त करने की अनुमति देगा
  • जेड लेगिंग (चड्डी) नियमित रूप से उपयोग करता है नरम और आरामदायक लेगिंग विभिन्न तरीकों से पहना जा सकता है, अकेले या अन्य बर्तन, स्कर्ट या अंगरखे जैसे अन्य कपड़ों के साथ
  • "तुटू" शैली की स्कर्ट (ट्यूल के कई परतों के साथ बैले स्कर्ट) उन शैलियों में अनुकूल बदलाव हो सकती हैं जो पश्चिम के शरीर में अधिक समायोजित हो जाते हैं।
  • कपास टी-शर्ट आपके दिखने में विविधता रखने के लिए एक आर्थिक तरीका है और वे भी लाभदायक हैं। अपने दराजों को ग्रीन कलर, जंगल हरा, नौसेना नीला और भूरे रंग के साथ भरने का लक्ष्य बनाएं। इन तटस्थ रंगों को कई मायनों में बदल दिया जा सकता है।
  • छवि जेड वेस्ट चरण 3 जैसी पोशाक
    3
    कुछ आरामदायक और फ्लैट सैन्य-स्टाइल बूट चुनें जेड वेस्ट की कोई सीमा नहीं है जब कपड़े और मुकाबला जूते पहनते हैं और रिबन, धनुष और झोंके से दूर होते हैं। जेड घोड़ों की सवारी करने के लिए लेस या काले जूते के साथ मुकाबला जूते जैसे ठोस और मजबूत जूते पसंद करते हैं।
  • माल पर सैन्य दुकानों पर जाएं, वहां आपको विभिन्न प्रकार की सैन्य शैली के जूते मिलेंगे। यह वांछनीय है कि उनके पास जूता भर में गोलाकार सामने और आंखों, साथ ही लंबे समय तक लेस हैं।
  • यह बेहतर है कि काले और लंबे जूते सरल हैं। छोटे विवरण जैसे बक्ल्स को देखो, आपको मोटरसाइकिल देखने की भावना देने के लिए देखो बक्से और स्टड एक संगठन के लिए आयाम देते हैं, साथ ही साथ एक और व्यक्तिगत रूप भी होते हैं। एस्ट्रोरोल्स के साथ अतिभारित चीज़ों को खरीदने के लिए सावधान रहें, क्योंकि आप अतिशयोक्ति के चरम पर पड़ जाएंगे।
  • छवि जेड वेस्ट चरण 4 जैसी पोशाक
    4
    साधारण और बोल्ड उपसाधन चुनें। जेड हमेशा सामान की एक अच्छी रकम का उपयोग करता है और कुछ ऐसे हैं जिनके साथ आसानी से एक दूसरे के साथ जोड़ा जा सकता है उन लोगों को पसंद करें जिनके पास रंग या रेंज है, जो आपको उपयुक्त मानते हैं, जैसे कि सोने या चांदी
  • वह अक्सर एक ही समय में कई हार का उपयोग करती है। ठोस धात्विक रंगों में कई हार का उपयोग करके, आप उन्हें समस्या के बिना जोड़ सकते हैं। यदि आप नाभि की ऊंचाई तक पहुंचने वाले लोगों का उपयोग करते हैं, तो आप उन्हें छोटे लोगों के साथ जोड़ सकते हैं। ज्यामितीय आकृतियों, पत्थरों या पंखों का उपयोग करने से डरो मत।
  • चमड़े के कंगन पर ध्यान दें। जेड एक समान तरीके से कॉलर और कंगन का उपयोग करता है: एक ही समय में कई। आसानी से एक हड़ताली और महत्वपूर्ण पूरक करने के लिए, बीस के एक पैकेट ले लो, पतले और ठोस
  • झुमके में सादगी की कोशिश करो जेड लगभग हमेशा काले और भूरे रंगों में छोटे झुमके का उपयोग करता है। अपने क्षितिज के विस्तार का लक्ष्य खुद को सेट करें और, सिर्फ झुमके के बजाय, कुछ नकली मोती या कांच के झुमके की कोशिश करें। झुमके सुंदर दिख सकते हैं लेकिन वे भारी भी हो सकते हैं। वजन के अनुकूल होने के लिए आपके कानों के पैर के लिए एक छोटी झुमली का इस्तेमाल किया जा सकता है
  • यदि आपके कान में छेद नहीं है, तो चिपकने वाला झुमके या कुछ दबाव का चयन करें। छोटे decal का उपयोग करना आसान है और जो कानों को गले लगाते हैं वे पियर्स का एक अच्छा विकल्प हैं
  • रंगीन रिंगों का प्रयोग करके देखें जिन लोगों के पास बड़े, काले पत्थर हैं, या कई पतली चांदी के बैंड हैं जिन्हें आप एक उंगली पर ढेर कर सकते हैं अपने सभी अंगुलियों का अन्वेषण करें और अपने दूसरे अंगुली से पहले का उपयोग करने के लिए पतली बैंड को भी ढूंढें, लगभग पूरी उंगली चलाकर, और भी अधिक विशेष रूप से बनाने के लिए।
  • भाग 2

    टुकड़ों में शामिल हों
    छवि जेड वेस्ट चरण 5 जैसी पोशाक
    1
    जीन्स और शर्ट के साथ आरामदायक देखो रखें यदि आप स्कूल या काम पर जाने के लिए एक नियमित नजर रखना चाहते हैं, तो एक साधारण संगठन का चयन करें। एक शर्ट के साथ तंग पैंट का मिश्रण। अपने संगठन से अधिक प्राप्त करने के लिए, एक प्रिंट और बटन ब्लाउज डाल दीजिए। फाइनल टच देने के लिए जूते के अंदर अपने जीन्स के नीचे व्यवस्थित करें।
    • यदि आपके पास बटन के साथ मुद्रित ब्लाउज़ नहीं है, तो आप ग्राफिक्स या चित्रों के साथ गहरे रंग के टोन में शर्ट की कोशिश कर सकते हैं। एक अन्य विकल्प एक ट्यूनिक-स्टाइल ब्लाउज या एक लंबे स्वेटर के साथ अंधेरे लेगिंग होंगे। यदि आप बहुत ढीले महसूस करते हैं, तो आप अपनी कमर के चारों ओर एक पतली बेल्ट जोड़ सकते हैं।
    • अपने सहायक उपकरण को बेहतर बनाएं और बढ़ाएं। जब आप एक आकस्मिक संगठन पहनते हैं, तो हम सुझाव देते हैं कि आप सामानों के संग्रह का पता लगा लें। आप एक मोटी रिंग के साथ हारों (परतों में) को जोड़ सकते हैं, या बड़ी संख्या में कंगन के साथ छोटे बालियां (जैसे कीलियां)
    • वर्ष के सबसे ठंडा मौसम में, आप हमेशा एक रंगीन स्कार्फ जोड़ सकते हैं इसके साथ, आपको अपने आकस्मिक परिधान में एक नया बनावट आयाम मिलेगा।
  • छवि जेड वेस्ट चरण 6 जैसी पोशाक



    2

    Video: Film Co Ba Saigon (The Tailor) About Vietnamese Fashion (sub) | ao dai sài gòn

    Video: आपके घर में हैं लड्डू गोपाल तो रखें इन बातों का ध्यान।

    यह एक जाल और एक स्कर्ट के साथ एक पूरी तरह से गॉथिक उपस्थिति प्राप्त करता है। जैड एक स्कर्ट पहनने से डरता है, और कभी कभी लेगिंग के साथ इसे जोड़ती है आप एक स्कर्ट का उपयोग ठोस रंग और मुद्रित लेगिंग या इसके विपरीत कर सकते हैं। एक तटस्थ ग्रे स्वर में एक ब्लाउज के साथ देखो समाप्त करें
  • जब आप चड्डी और स्कर्ट जोड़ते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप तटस्थ रंग ब्लाउज पर ध्यान दें। यह एक अतिभारित छवि को रोकने के लिए है ... रंग से दूर ले जाना आसान है!
  • एक स्कर्ट और जूते पहनना ठीक है! अगर आपको सहज महसूस होता है, तो करो!
  • शैली को न रखें। जेड नॉकलाइन के बारे में अधिक कभी नहीं दिखाता है जेड की तरह एक बहुत ही उत्तम छवि देने की कोशिश करें।
  • अलग दिखने के लिए, ब्लाउज को अपनी स्कर्ट में डाल दिया। यह कमर पर फिट बैठने वाली स्कर्ट के साथ बेहतर लग सकता है
  • चित्र शीर्षक धातु (लड़कियां) चरण 5

    Video: How To Run For President!

    3
    शीर्ष पर एक बटन ब्लाउज के साथ एक पोशाक पहनें जेड आमतौर पर उसके कंधों को कवर करता है अगर वह एक आस्तीन पोशाक पहने हुए है। यदि आपके घर में एक साधारण काली पोशाक है, तो आप अपने पसंदीदा पश्चिमी-शैली वाली ब्लाउज (काउबॉय) लेकर और ड्रेस के ऊपर या उसके नीचे का उपयोग करके भी ऐसा कर सकते हैं। आप जो सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं उसका प्रयोग करें। यदि आप अपने ब्लाउज के बटन को पसंद नहीं करते हैं, तो स्वेटर का प्रयास करें यह सर्दियों में अपने संगठन को गर्मी जोड़ने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • पोशाक के साथ पहनने का एक और विकल्प एक काली जैकेट है सैन्य जूते और जैपर्स और स्टड के साथ एक जैकेट सबसे रफ़ेड कपड़े और नमस्कार करने के लिए एक गुंडा रॉक लग सकता है।
  • भाग 3

    केश विन्यास और श्रृंगार
    छवि जेड वेस्ट चरण 7 जैसी पोशाक
    1
    अपने बालों में अस्थायी रंग जोड़ें अपने माता-पिता को डांटते और दंडित करने से बचें और उन सस्ते बाल एक्सटेंशन में निवेश करें जो एक ब्रोच हैं। ये एक्सटेंशन कई रंगों में उपलब्ध हैं और आपकी उपस्थिति में परिवर्तन देने का एक आसान तरीका है, और आपको सुखाने और रंगाई के साथ अपने प्राकृतिक बालों को नुकसान पहुंचाने से भी रोका जा सकता है। यदि आपको वह लम्बाई नहीं मिलती है जो आप चाहते हैं, तो उन एक्सटेंशनों को अपने बालों के साथ जकड़ना न दें और फिर देखभाल के साथ, आप उन्हें अपनी इच्छित लंबाई में कटौती कर सकते हैं।
    • अपने चेहरे के सामने कुछ रंग जोड़ने पर ध्यान केंद्रित करें जेड बाल एक्सटेंशन अक्सर उसके चेहरे के मोहरे तख्ते। यदि आप बहुत बोल्ड महसूस करते हैं, तो अपने बालों के पीछे की कोशिश करें।
    • बाल एक्सटेंशन को संभालने में सावधान रहें यदि वे किफायती हैं, तो वे सिंथेटिक हैं और आप उन्हें पिघलने का जोखिम लेते हैं यदि आप उन्हें गर्मी करते हैं।
  • मेक आइज़ लूज़ बिगर्ड चरण 10 नामक छवि
    2
    आंखों का मेकअप क्लासिक और सरल होना चाहिए अपनी आंखों के रंग के बावजूद, जेड के श्रृंगार, तटस्थ लेकिन बोल्ड, बहुत अच्छे दिखेंगे। सावधान रहो, इसे ज़्यादा न करें, क्योंकि अंधेरा रंगों के साथ आप आसानी से "लाइन से बाहर निकलने" का खतरा बढ़ाते हैं और लापरवाह या अतिरंजित दिखते हैं। निराश मत हो अगर आपको कुछ प्रयासों की आवश्यकता हो: श्रृंगार प्रयोग पर आधारित है।
  • आंखों के छायाएं की एक तटस्थ छाया अपने पूरे पलक पर लागू करें ध्यान रखें कि जेड की पलकें लगभग हमेशा अपनी त्वचा के समान रंग होती हैं, और आपको एक प्राकृतिक रूप को बनाए रखना चाहिए।
  • जेड की तरह आँखों को प्राप्त करने के लिए एक आलिलर (मोटी टिप) का उपयोग करें। आंख को बंद करें और पेंसिल का इस्तेमाल पूरी तरह से पूरे पलक का चित्रण करें। स्ट्रोक और संभव दोषों की जांच करने के लिए यदि आप एक कपास झाड़ू का उपयोग करते हैं तो पहले कुछ आसान हो सकता है - आप अतिरिक्त मेकअप को हटाने और "बहुत काला" या "रैकून आंखों" को देखने के लिए इसका इस्तेमाल भी कर सकते हैं। जब आप आंख के निचले हिस्से में काम करते हैं, तो बस एक छोटी सी पेंसिल लागू करें और फिर, एक कपास झाड़ू के साथ, आप उस रेखा को धुंधला कर सकते हैं
  • जब आंखों का मस्कारा लगाया जाता है, तो आप ब्रश को मस्करा की जड़ से टिप तक घुमा सकते हैं। पूर्ण कवरेज प्राप्त करने के लिए धीरे से ब्रश को एक तरफ से दूसरे और क्षैतिज रूप से ले जाएं। इस तरह, आपके झिल्ली मोटी और प्राकृतिक दिखाई देंगे यदि आप कुछ चिपके देखते हैं, तो ध्यान से उन्हें एक कपास झाड़ू या दन्तखुदनी के साथ अलग करें।
  • छवि पाउटी होंठ चरण 9 प्राप्त करें
    3
    एक नरम होंठ रंग की कोशिश करो जेड श्रृंगार तटस्थ और गुलाबी स्वर में होंठ का समर्थन करता है। पारंपरिक लिपस्टिक को प्रबंधित करना और बनाए रखना मुश्किल हो सकता है, ताकि आप रंग चमक या बाम का चयन कर सकें। बाल्म आपके होठों को एक अच्छे मैट रंग में रखेगा और केवल आपके प्राकृतिक स्वर में रंग का एक स्पर्श जोड़ देगा, जबकि आपको मॉइस्चराइज करना होगा। चमक आपके मुस्कुराहट के लिए बहुत ही तेज चमक को जोड़ देगा
  • यदि आप लाल होंठों के साथ जेड के चेहरे का अनुकरण करना चाहते हैं, तो आपको अपनी त्वचा के रंग के साथ प्रयोग करने की आवश्यकता हो सकती है। लाल स्वर कुछ मुश्किल हो सकते हैं और आपको सबसे अच्छा सूट करने वाला एक ढूंढने के लिए कुछ प्रयोग की आवश्यकता हो सकती है। चेरी टोन, आग लाल या कोरल टोन की कोशिश करें।
  • अपने दांतों को चिपकने से रंग को रोकने के लिए, जब आप अपनी उंगलियों में से एक पर चूसते हैं, तो अपने होंठों के साथ "हे" चेहरे को बनायें। गलती को जल्दी से उंगली निकालें इसके बाद, एक सब्जी की सतह पर अवशोषित पेपर पर चुंबन को छोड़ दें। आपने "ओ" गड़बड़ी के साथ क्या किया, अपनी उंगली से आपके होंठ के अंदर से किसी भी अतिरिक्त लिपस्टिक रंग को दूर करने या चमकने की अनुमति मिलेगी, और कागज की सतह पर चुंबन आपको किसी अतिरिक्त लिपस्टिक रंग को हटाने में मदद करेगा या चमक और इसे अपने मुँह में लौटने से रोकें
  • युक्तियाँ

    • जेड पश्चिम की उपस्थिति के साथ मज़े करो अपनी शैली को अपने साथ शामिल करें और न केवल आपको जो भी आराम महसूस होता है उसका उपयोग न करें, बल्कि आपको अपने बारे में क्या आत्मविश्वास महसूस करता है
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com