ekterya.com

जांघ ऊंचाई पर मोज़े की जोड़ी कैसे पहननी है

चूंकि जांघ की ऊंचाई पर अधिकांश मोज़े एक स्लिमिंग प्रभाव पैदा करते हैं, वे विशेष रूप से उन महिलाओं के लिए उत्कृष्ट होते हैं जिनके पास छोटे पैरों या चौड़े बछड़ों होते हैं यह कहने के बाद, वे उन महिलाओं के लिए भी उत्कृष्ट हो सकते हैं जो लंबे, पतले पैर हैं। हालांकि, ये मोज़े काफी साहसी हैं, इसलिए आपको इस फ़ैशन को एक बड़ी गलती से बदलने से बचने के लिए संगठन की सावधानीपूर्वक योजना की आवश्यकता होगी।

चरणों

भाग 1

जांघ ऊंचाई पर मोजे चुनें
इमेज का शीर्षक पहना थाइल हाई मोजे चरण 1
1
बोल्ड होने की तैयारी करें जांघ-मोजे मोजे आंतरिक रूप से साहसी हैं और परिष्कृत फैशन के आकर्षक पक्ष की ओर निश्चित रूप से दुबला होते हैं, हालांकि इनके आधार पर अपने सभी पोशाक की ध्यान से योजना बनाते हैं। अगर आपको ये मोज़े का उपयोग करने पर कोई व्यक्ति भौहें उठाने को देखता है, तो आश्चर्य न हो। फ़ैशन व्यक्तिगत अभिव्यक्ति का एक रूप है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोगों की भौहें क्या करती हैं
  • ये कहने के बाद, जांघ के बिना मोज़े की एक जोड़ी का उपयोग करने के लिए निश्चित रूप से तरीके हैं, चाबी संतुलन और अन्य आकस्मिक या संरचित वस्त्रों के साथ मोज़े का संयोजन एक शाम के देखो को नरम कर सकते हैं और बाहर जाने के लिए इसे और अधिक आरामदायक या रूढ़िवादी पोशाक में बदल सकते हैं।
  • क्योंकि जांघ की ऊंचाई पर मोज़े किसी तरह उत्तेजित हैं, वे सभी प्रकार के अवसरों या जगहों के लिए उपयुक्त नहीं होंगे। एक सामान्य नियम के रूप में, आप उन्हें कार्यालय या औपचारिक कार्यक्रमों में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। आमतौर पर, वे बेहतर काम करते हैं यदि आप उन्हें सप्ताहांत के लिए एक सप्ताह के अंत में जोड़ें
  • इमेज का शीर्षक, पहनें जांघ उच्च मोजे चरण 2
    2
    आपको गहरा तटस्थ रंग चुनना होगा। यदि आपने जांघ के स्तर पर मोज़े की एक जोड़ी का इस्तेमाल कभी नहीं किया है, तो कुछ गहरे तटस्थ रंगों से शुरू करना बेहतर है। गठबंधन के लिए सबसे आसान रंगों में से कुछ काले, काले भूरे, गहरे भूरे रंग और नौसेना नीले होते हैं।
  • यदि आप बोल्ड महसूस करते हैं, तो गहरे रंग की जांघ ऊंचाई पर एक जुर्राब चुनने पर विचार करें जो तटस्थ नहीं है, जैसे कि बेर या जला हुआ नारंगी। गहरी टोन मोज़े की शैली को नरम करने के लिए उन्हें सबसे अधिक सामाजिक हलकों में फैशनेबल और स्वीकार्य बनाने के लिए पर्याप्त है।
  • प्रिंट की जांघ की ऊंचाई पर मोज़े गठबंधन करना मुश्किल होते हैं, लेकिन जब तक प्रिंट खूबसूरत होता है और बाकी का संगठन अपेक्षाकृत मध्यम है, आप इसे काम कर सकते हैं।
  • ज्यादातर मामलों में, आपको सफेद मोजे और अन्य विशेष रूप से हल्के रंगों से बचना चाहिए। सबसे अच्छा, सफेद मोज़े आपको स्कूल जाने वाली एक लड़की की तरह दिखेंगे, जो आम तौर पर एक युवा दिखने या छिपाने का काम करता है सबसे बुरी स्थिति में, वे संगठन परिष्कृत के बजाय कोमल दिखते हैं।
  • वरीय जांघ हाई सॉक्स स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    बनावट के साथ खेलते हैं टेक्सचर मोजे एक शानदार दृश्य बनाने के बिना थोड़े दृश्य ब्याज को जोड़ते हैं। हालांकि, आपको अपेक्षाकृत अंधेरे और बुनियादी मोजे का रंग रखना चाहिए और एक पैटर्न के साथ बनावट को जोड़ते हुए मोजे से बचें।
  • आकस्मिक संगठन बनाने के लिए, नालीदार और बुनना मोज़े पर विचार करें। ढीले और लोचदार मोज़े भी काफी आरामदायक होते हैं, लेकिन उनके पास 90 के दशक का अतिरिक्त अच्छा या युवा स्पर्श होता है, इसलिए आपको पता होना चाहिए कि उन्हें पहनने का क्या अर्थ है।
  • अधिक कामुक शैली प्राप्त करने के लिए, जांघ ऊंचाई पर पारदर्शी मोजे चुनने पर विचार करें। हालांकि, आपको ग्रिड शैली से बचना चाहिए, क्योंकि ये सॉक्स आसानी से आपकी शैली को निराशाजनक और साधारण दिख सकता है।
  • भाग 2

    अतिरिक्त जूते और मोज़ा चुनें
    इमेज का शीर्षक पहना थाइल हाई सॉक्स चरण 4
    1
    मोज़े या मोज़े के साथ मोज़े का उपयोग करने की कोशिश करें अगर जांघ की ऊंचाई पर मोज़े बहुत साहसी होते हैं, तो उन्हें मोज़ा या अन्य मोज़े के साथ प्रयोग करते समय संशोधित करें ऐसा करने से, आप पैर को थोड़ा अधिक या पूरी तरह से कवर करेंगे, जो आपको अतिरिक्त कवरेज और अधिक आश्रय देगा।
    • पारदर्शी स्टॉकिंग्स कई फैशन के बीच पसंदीदा हैं मोहरे मोज़े के रंग के साथ गठबंधन करने वाले मोज़े चुनें, पैर को लंबा करने के लिए एक समान और सतत उपस्थिति बनाए रखने के लिए।
    • स्टैम्पर्ड स्टॉकिंग्स एक अच्छा विकल्प हैं यदि आप चाहते हैं कि संगठन सुंदर या असाधारण दिखें। क्योंकि नमूनों स्टॉकिंग्स के कई भी अतिरंजित लग सकता है जब अकेले इस्तेमाल किया, वास्तव में ऊपर जांघ को मोजे पहनने के लिए प्रभाव को कम करने और प्रिंट देखो कम विशिष्ट बना सकते हैं।
    • यदि आप अभी भी कुछ त्वचा दिखाना चाहते हैं, तो घुटने के मोज़े से जांघ की ऊंचाई पर घुटने मोजे पहनें। अलग-अलग दो रंग चुनें, लेकिन दोनों तटस्थ हैं। आप अपनी प्राकृतिक अवस्था में जांघ पर मोज़ों के मोहक स्पर्श को खोने के बिना थोड़ा और अधिक कवर करेंगे।
  • वरीय जांघ उच्च मोजे कदम शीर्षक छवि 5
    2
    बिना ऊँची एड़ी या कम ऊँची एड़ी के जूते के जूते के साथ उन्हें सरल बनाओ। ऊँची एड़ी के बिना जूते और मध्यम ऊँची एड़ी के जूते अच्छी तरह से जांघ की ऊंचाई पर मोजे के साथ हैं, क्योंकि वे सूक्ष्म और सुरुचिपूर्ण दिखते हैं
  • सबसे ऊँची एड़ी जांघ-उच्च मोजे के साथ अच्छी तरह से फिट हैं, लेकिन वे रात की शैलियों की तुलना में पेशेवर या परिष्कृत शैलियों के लिए बेहतर काम कर सकते हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, एक मजबूत और बंद एड़ी के साथ जूते चुनते हैं, गोल गोल या चौकोर के साथ। ऑक्सफ़ोर्ड एल्स एक अच्छा विकल्प है जो तलाशने योग्य है।
  • इमेज का शीर्षक पहना थाइल हाई मोजे चरण 6
    3
    जूते के साथ प्रयोग जूते भी जांघ ऊंचाई पर मोजे के साथ अच्छा लग रही है टखने या घुटने के स्तर पर बूट चुनें - किसी अन्य प्रकार का बूट लगभग मोजे के किनारे तक पहुंच सकता है, जो उन्हें इस्तेमाल करने के लिए बेकार बनाता है।
  • टखने या घुटने के स्तर पर जूते जांघ-उच्च मोज़े के साथ ही काम करते हैं, तो आप जो चुनते हैं वह आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकता पर निर्भर करता है।
  • रंग वास्तव में एक अधिक महत्वपूर्ण चिंता का विषय है यदि आप जूते के रंग के साथ मोजे के रंग से मेल खाते हैं, तो आप जांघ की ऊंचाई पर नकली बूटों का रूप बना सकते हैं। हालांकि, यदि आप अपने जूते और मोज़े को अलग दिखाना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि रंग से मेल खाता है, लेकिन यह वही नहीं है।
  • वरीय जांघ हाई सॉक्स शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    यदि आप अधिक सूक्ष्म उपस्थिति प्राप्त करना चाहते हैं, तो पतले एड़ी के जूते से बचें। यह एक साहसिक निर्णय है जो कामुक पक्ष की ओर ले जाता है, लेकिन यह आपका निर्णय है
  • उच्च एड़ी और इंगित किए गए जूते से बचें इन शैलियों में आम तौर पर एक कामुक स्पर्श होता है, जो कई परिस्थितियों में ठीक है, लेकिन यह जांघ की ऊंचाई पर मोज़ों की प्राकृतिक कामुक शैली के साथ उन्हें गठबंधन के लिए अतिरंजित हो सकता है
  • इसी तरह, आपको बहुत ही हड़ताली दिखने वाले जूते से बचने चाहिए, हालांकि स्टाइल अनिवार्य रूप से कामुक नहीं है इसलिए यदि आप उन्हें एक समान रूप से बोल्ड या आकर्षक जूते के साथ गठबंधन, आप एक शैली uncoupled बल्कि एक समन्वित शैली से बना सकते हैं, जांघ को जुराबें, एक साहसिक और फैशनेबल विकल्प हैं।
  • भाग 3

    एक संगठन बनाएं


    वरीय जांघ उच्च मोज़े चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    1
    कुछ रूढ़िवादी कपड़ों के साथ देखो संतुलन। यह सबसे महत्वपूर्ण नियमों में से एक है जिसे जांघ ऊंचाई पर मोज़े की एक जोड़ी पहने हुए याद रखना चाहिए। चूंकि इन मोजे उत्तेजक वस्त्रों की श्रेणी से संबंधित हैं, इसलिए उन्हें अन्य रूढ़िवादी ऊपरी और निचले वस्त्रों के साथ संतुलन करना चाहिए।
    • दूसरे शब्दों में, आपको कुछ कपड़ों के साथ उच्च मोज़े पहनने से बचना चाहिए जो आम तौर पर कामुक लगते हैं तंग-ढाले वस्त्रों से बचना, ब्लाउज जो स्पष्ट रूप से उल्लेखित गर्दन या नंगे पीठ के साथ ब्लाउज हैं।
    • आपको रंग और पैटर्न के मामले में पोशाक को काफी सूक्ष्म रखना चाहिए। ऐसा नहीं है कि बोल्ड प्रिंट पोशाक बहुत आकर्षक लग रही नहीं बनाते हैं, लेकिन वे यह भी अतिरंजित लग रहे हैं, यह सबसे अधिक संभावना भड़कीले मोजे के साथ प्रतिस्पर्धा, बजाय उन्हें संयोजन के बाद से कर सकता है संभव है।
  • इमेज का शीर्षक, पहनें जांघ उच्च मोजे चरण 9
    2
    कुछ ढीले या सिलवाया ब्लाउज चुनें कई ब्लाउज हैं जो जांघ की ऊंचाई पर मोज़े के साथ अच्छी तरह फिट होते हैं बहुत बड़े ब्लाउज और जो आनुपातिक और ढीले होते हैं, वे एक अधिक आरामदायक स्पर्श देने लगते हैं। यदि आप थोड़ा और अधिक परिष्कृत दिखाना चाहते हैं, तो आपको संरचित वस्त्रों की ओर झुकना चाहिए।
  • कुछ अच्छा आकस्मिक विकल्पों में बैगी स्वेटर, अंगरखा, किमोनो ब्लाउज और आरामदायक बुनना जैकेट शामिल हैं।
  • एक से थोड़ा अधिक सुरुचिपूर्ण को प्राप्त करने, बटन ब्लाउज, जैकेट या उच्च necklines (turtlenecks और अकर्मण्य कॉलर पर ध्यान दें) के साथ अपनी आवश्यकताओं के मापने के लिए किया जाता ब्लाउज उपयोग करने पर विचार।
  • इमेज का शीर्षक पहना थाइल हाई मोजे चरण 10
    3
    कुछ स्कर्ट या कपड़े की कोशिश करो स्कर्ट और कपड़े संभवतया कुछ आसान वस्त्र हैं जो जांघ की ऊंचाई पर मोज़े के साथ जोड़ते हैं। चूंकि जांघ की ऊंचाई पर मोजे आपकी स्त्री के घटता को उजागर करते हैं, इसलिए ये स्वाभाविक रूप से महिलाओं के वस्त्रों के साथ अच्छी तरह जुटाते हैं।
  • गिरावट और वसंत के दौरान, आप परिधान के मौसम को लम्बे करने के लिए कुछ वसंत और गर्मी के कपड़े के साथ जांघ ऊंचाई पर मोज़े को जोड़ सकते हैं। ठंडे सर्दियों के महीनों के दौरान, जांघ-उच्च मोजे स्वेटर कपड़े और अन्य मोटी सर्दियों की शैलियों के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।
  • सटीक शैली के बावजूद, उन स्कर्टों को चुनने की कोशिश करें जो कूल्हों पर तंग होने के बजाय शरीर से दूर जाते हैं। कुछ अच्छे विकल्पों में स्केटिंग शैली स्कर्ट, ए-लाइन स्कर्ट और सर्कल स्कर्ट शामिल हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना थाइल हाई मोजे चरण 11
    4
    कुछ शॉर्ट्स या कम चौग़ा चुनें शॉर्ट्स और कम चौग़ा गिरावट और वसंत के महीनों के दौरान अच्छी तरह से काम करता है, जब गर्म मौसम अभी चला गया या बस कोने के आसपास आमतौर पर शॉर्ट्स या संक्षिप्त कोर्स बंदरों के साथ जांघ के लिए कुछ मोजे का उपयोग एक आकस्मिक देखो निर्माण करेंगे, लेकिन इस शैली आप शॉर्ट्स के आधार पर भिन्न हो सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप डेनिम शॉर्ट्स, खाकी आकस्मिक शॉर्ट्स या नमूनों के शॉर्ट्स के साथ मोज़े पहनते हैं, तो संभावना है कि आप बहुत सुन्दर दिख रहे हैं।
  • दूसरी तरफ, यदि आप सॉकेट को संरचित शॉर्ट्स के साथ जोड़ते हैं और एक औपचारिक पतलून कपड़े के साथ मापते हैं, तो आप कुछ और खूबसूरत और समझदार बना सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि, सामान्य रूप से, कम चौग़ा शॉर्ट्स की तुलना में फैशन के "ऊपरी स्तर" से संबंधित हैं, इसलिए सुंदर दिखने का एक आसान तरीका शॉर्ट्स और शर्ट के बजाय एक छोटा जंप्सुइट चुनना है अलग। हालांकि, कुछ छोटे चौग़ा दूसरों की तुलना में और भी अधिक आरामदायक हैं और कपड़े, रंग और पैटर्न के आधार पर सटीक रूप बदल जाएगा।
  • वरीय जांघ उच्च मोजे चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    5
    नीचे हेम पर ध्यान दें। जांघ-मोटी मोज़ों में से सबसे अधिक प्राप्त करने के लिए, आपको नीचे हाम के संदर्भ में "बहुत अधिक" और "बहुत कम" के बीच एक अच्छा संतुलन मिलना चाहिए।
  • शॉर्ट्स या स्कर्ट के हेम मोज़े के ऊपर दिखाने के लिए पर्याप्त होना चाहिए - अन्यथा, आप मोजे को छोड़ सकते हैं और स्टॉकिंग्स की एक जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं।
  • दूसरी तरफ, असभ्य नहीं दिखने के लिए हेम काफी लंबा होना चाहिए। यदि एक संभावना है कि अंडरवियर दिन के दौरान स्कर्ट या शॉर्ट्स के नीचे दिखता है, तो नीचे हीम है बहुत अधिक
  • एक सामान्य नियम के रूप में, आपको 3 से 8 सेंटीमीटर (1 से 3 इंच) की छत के शीर्ष किनारे और स्कर्ट या शॉर्ट्स के नीचे के बीच अंतरिक्ष बनाने की कोशिश करनी चाहिए। यह राशि आपके पैरों को कब तक या कम समय के आधार पर अलग-अलग होगी।
  • वरीय जांघ उच्च मोजे चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    उन्हें तंग जीन्स पर रखें यदि आपकी मुख्य रुचि गर्म रखने के लिए है, तो आप तंग जीन्स की एक जोड़ी के साथ जांघ ऊंचाई पर मोजे को आसानी से जोड़ सकते हैं। शायद, यह इस प्रकार के मोज़े का उपयोग करने के सबसे रूढ़िवादी तरीके हैं।
  • जब आप तंग जींस पर मोज़े पहनते हैं, तो आप अभी भी अपनी शैली में फैशन का एक स्पर्श जोड़ते हैं। तकनीकी तौर पर, आप बैगी, ज्वान भरी हुई जांघों के नीचे जांघ की ऊंचाई पर मोजे का इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन क्योंकि कोई भी उन्हें नहीं देख सकता है, वे आपको कोई अतिरिक्त फैशन स्वभाव नहीं देंगे।
  • ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका घुटने की ऊंचाई पर जूते के साथ जांघ की ऊंचाई पर तंग जीन्स और मोजे को संयोजित करना है आप जिस चीज की तलाश कर रहे हैं वह बूट के शीर्ष से ऊपर स्थित जुर्रा के एक भाग को देखने के लिए है - अगर आप बहुत अधिक उत्तेजित करते हैं, तो यह शैली असहज और जगह से बाहर हो सकती है
  • वरीय जांघ उच्च मोजे चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक्सेसरीज़ का प्रयोग करें। आपके द्वारा चुने गए सटीक सामान पूरे संगठन के आधार पर अलग-अलग होंगे, लेकिन एक सामान्य नियम के रूप में, कुछ साधारण सामान चुनें, जो आकर्षक सामान के बजाय देखो, जो ध्यान की बात बनें।
  • चूंकि पतझड़ और सर्दियों में जांघ-उच्च मोजे अक्सर पहना जाते हैं, स्कार्फ और टोट्स आप पाएंगे सबसे ज्यादा प्राकृतिक सामान हैं।
  • पूरे संगठन की शैली के साथ सामान की शैली का मिश्रण करें। बैरेट्स और बीनीज़ पहनने से बचें, क्योंकि आप देखेंगे कि आप एक 2005 की फिल्म से बाहर आये हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com