ekterya.com

कैसे एक ट्यूब स्कर्ट पहनने के लिए

ट्यूब स्कर्ट क्लासिक वस्त्र हैं जो लगभग किसी और महिला की अलमारी फिट कर सकते हैं। उनमें से ज्यादातर को बनाने के लिए, जब आप इस परिधान के आधार पर किसी संगठन पर डालते हैं, तो कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों को ध्यान में रखें।

चरणों

भाग 1

सही ट्यूब स्कर्ट चुनें
एक शीर्षक पहने हुए चित्र को पेंसिल स्कर्ट चरण 1
1
स्कर्ट आपके शरीर को फिट करें। कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन जब एक ट्यूब स्कर्ट चुनते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह आपके शरीर को फिट बैठता है यद्यपि अधिकांश कपड़ों के निर्माताओं ने एक ही बुनियादी माप के अनुसार स्कर्ट बनाते हैं, फिर भी इसे खरीदने से पहले कोशिश करें।
  • यदि एक ट्यूब स्कर्ट बहुत बड़ी है, तो आप शरीर के मध्य भाग में बहुत मात्रा जोड़ सकते हैं। नतीजतन, आपकी कमर व्यापक दिखाई देगी और आपकी आकृति एक वर्ग का रूप ले सकती है।
  • दूसरी तरफ, यदि ट्यूब स्कर्ट बहुत छोटा है, तो यह जांघों, पेट और पीठ पर लंपड़े बना सकता है। अगर यह बहुत तंग है, तो यह कठिन चलना होगा
  • अगर आपको यकीन नहीं है कि कहां से शुरू करना है, तो उस ट्यूब स्कर्ट की तलाश करें, जिसमें नामी के ऊपर 5 सेमी (2 इंच) तक पहुंचने वाला कमरबंद है। फैब्रिक को कूल्हे के व्यापक हिस्सों में अच्छी तरह से बनाए रखना चाहिए, बिना तंग किया जाना चाहिए, और नीचे की ओर कुछ ऊंचाई पर संकीर्ण होना चाहिए और सही नहीं।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 2 पहनें
    2
    विभिन्न आकार और ऊंचाइयों की कोशिश करें कमरबंद नीचे पर्याप्त लंबाई और ऊंचाई अपने समग्र स्वरूप पर कुछ अलग प्रभाव होगा। हालांकि कुछ सामान्य दिशा निर्देशों देखते हैं आप आकार और अपने आंकड़ा के लिए उपयुक्त ऊंचाई विभिन्न शैलियों पर कोशिश कर पता लगाया जाएगा कि और एक दर्पण है जो उन्हें पसंद करते हैं के विरुद्ध हो लिए सबसे अच्छा तरीका विचार करना चाहिए।
  • अगर आप लम्बे या पतले दिखना चाहते हैं, तो एक उच्च कमर और शॉर्टकट के साथ शैली का चयन करने पर विचार करें। अपने शरीर से ऊपर स्कर्ट ले जाकर, आप लंबे पैरों और एक कमर कमर होने का भ्रम पैदा करेंगे।
  • दूसरी ओर, यदि आप लंबे हैं, तो आप उस ट्यूब स्कर्ट पर विचार कर सकते हैं जो घुटने तक या इसके नीचे है। वैसे भी आप एक छोटे स्कर्ट के साथ अपने स्वाभाविक रूप से लंबे पैरों को दिखा सकते हैं, लेकिन अतिरिक्त लंबाई आपको एक अत्याधुनिक प्रभाव देगी यदि आपके पास आवश्यक ऊंचाई है ताकि यह आपको अच्छी तरह से फिट करे।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 3 पहनें

    Video: How to Build a Mini Flamethrower

    Video: राधे मां का इंटरव्यू करके क्या हुआ पत्रकार का हाल? | News Tak | BIG STORY

    3
    रंग, बनावट और डिजाइन के साथ खेलते हैं। आजकल, ट्यूब स्कर्ट कपड़े और प्रिंट की एक विस्तृत विविधता के साथ बनाई गई हैं। यदि आप एक अपेक्षाकृत बहुमुखी स्कर्ट चाहते हैं, तो आप क्लासिक विकल्पों को पसंद कर सकते हैं, लेकिन यदि आप बोल्ड महसूस करते हैं, तो एक अधिक मूल चुनना आपके संगठन के लिए जीवनशैली और ग्लैमर को जोड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • ब्लैक ट्यूब स्कर्ट के साथ बुरी तरह से चुनना मुश्किल है, इसलिए यदि आप अपने अलमारी में परिधान मैच करना चाहते हैं तो इस विकल्प के साथ रहें। जीवंत रंग और प्रिंट्स सुरुचिपूर्ण बनाने के लिए थोड़ी अधिक मुश्किलें हैं, हालांकि, एक काली स्कर्ट पेशेवर से आकस्मिक और मोहक बहुत आसानी से बदल सकती है।
  • यह भी ध्यान दें कि आपके संपूर्ण स्वरूप पर रंग, डिजाइन और बनावट का क्या प्रभाव है। आगे आप क्लासिक काली स्कर्ट से भटकते हैं, आपके शरीर के निचले हिस्से में अधिक ध्यान आकर्षित किया जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 4 पहनें
    4
    अपने घटता को ध्यान में रखें ट्यूब स्कर्ट सबसे अधिक शरीर प्रकारों पर अच्छी तरह से फिट बैठता है, लेकिन यदि आप बैकसाइड पर विशेष रूप से आकर्षक हैं, तो आपको इसका उपयोग करने के तरीके के साथ थोड़ा सावधान होना चाहिए। चूंकि ट्यूब स्कर्ट जांघों का पालन करते हैं, वे निचले घटता को आकर्षित करते हैं और सभी समय के लिए यौन आकर्षण का अधिक बढ़ना उपयुक्त नहीं हो सकता है।
  • शरीर के निचले हिस्से से ध्यान हटाने के लिए, एक काले रंग के उन का उपयोग करें और उन्हें डिजाइन या बनावट वाले उच्च वस्त्रों के साथ संयोजित करें। यह नेत्रहीन उत्तेजक परिधान आपके शरीर के ऊपरी भाग पर ध्यान आकर्षित करेगा और इसे नीचे की तरफ हटा देगा।
  • मोटे भी ध्यान दें सुनिश्चित करें कि यह जांघों के सबसे बड़े हिस्से में न रहें, लेकिन आप पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण देखने के लिए अतिरिक्त मात्रा पायेंगे। घुटनों तक या नीचे की ओर तक पहुंचने वाले स्कर्ट आमतौर पर एक बेहतर विकल्प होते हैं, क्योंकि ये पैरों का सबसे छोटा भाग है।
  • चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 5
    5
    उद्घाटन और चिमटी के साथ स्कर्ट की कोशिश करो यदि आपने एक पारंपरिक ट्यूब स्कर्ट की कोशिश की है और आपको यह नहीं लगता कि यह आपके घटता कैसे बनता है, हार न दें। किसी दूसरे को आज़माएं जो कि एक खोलने या क्लिप है या तो कोई विकल्प इस परिधान के आकार को सूक्ष्म तरीके से बदल देगा और शायद आप इसे अधिक पसंद करेंगे।
  • अपने कूल्हों और पैरों को पतला बनाने के लिए, एक ट्यूब स्कर्ट पर डालने के बारे में सोचें जो मोर्चे पर 2 ऊर्ध्वाधर चिमटी हैं। ये कमर की रूपरेखा करते हैं और नीचे की ओर से दृष्टि को उत्तेजित करते हैं और एक तरफ से दूसरे तक नहीं।
  • एक संकीर्ण कमर सूट करने के लिए और जांघों मोटा कर रहे हैं, वापस पर्याप्त के केंद्र से लगभग 5 से 8 सेमी (2 से 3 इंच) की सलामी के साथ एक स्कर्ट ट्यूब के बारे में सोच। अदालत अपने पैरों और अधिक कमरा बिना कमर ताकि आप अच्छे लग रहे हैं सही जगह में समायोजित किया जा रहता स्थानांतरित करने के लिए दे देंगे। उद्घाटन भी एक स्कर्ट के लिए एक अधिक कामुक और चुलबुला देखो दे सकते हैं
  • भाग 2

    अपने संगठन पर रखो
    चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 6
    1
    एकरूपता रखें चूंकि ट्यूब स्कर्ट थोड़ा तंग और चिपके होते हैं, अपर्याप्त अंडरवियर आसानी से लाइनों, सिलवटों और अवांछनीय गुना बनाते हैं। इसलिए, सही अंडरवियर चुनने से सर्वश्रेष्ठ संभव पोशाक को एक साथ रखना शुरू होता है।
    • अधिकतर मामलों में, किसी भी प्रकार के पैंटी ठीक हो जाएंगे, जब तक कि स्कर्ट आपके शरीर को फिट बैठेगा। हालांकि, विशेष रूप से समायोजित ट्यूब स्कर्ट के मामले में, आप पूरी तरह अवांछनीय लाइनों को खत्म करने के लिए सीमलेस अंडरवियर या पेटी का उपयोग कर सकते हैं।
    • अवांछनीय परतों को कवर करने के लिए, आप कुछ प्रकार के मॉडलिंग परिधान का उपयोग कर सकते हैं। पेट के गड़हे और शाप निचले पेट और ऊपरी जांघों को आकार दे सकते हैं, जो इस क्षेत्र को अधिक पतला और स्टाइलिश दिखेंगे।
  • चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 7
    2
    मात्रा संतुलन जैसा कि ट्यूब स्कर्ट निचले हिस्से के क्यूवर्स का पालन करते हैं, ऊपरी हिस्से को अधिक मात्रा दें यदि आप चाहते हैं कि आपका संपूर्ण आंकड़ा संतुलित हो।
  • ढीले ऊपरी वस्त्र इन परिणामों को प्राप्त कर सकते हैं। चाबी उन लोगों को चुनना है जो ढीले होने के लिए बनाई जाती हैं, केवल उन लोगों को चुनने की बजाय जो बड़े आकार के होते हैं, और वे व्यापक और चौकोर हैं
  • नेकलाइन एक अन्य कारक है जिसे आपको ध्यान में रखना चाहिए। रफल्स या एक स्पष्ट "वी" गर्दन के साथ ऊपरी वस्त्र आपके शरीर के इस हिस्से को अधिक आकर्षक और विशाल दिखाई देगा।
  • आप रंग के साथ एक ही प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं। शीर्ष परिधान पर एक हल्के या गहन रंग का उपयोग करना उस क्षेत्र में अधिक मात्रा में दिखाई देगा, भले ही इसे समायोजित किया गया हो।



  • चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 8
    3
    फ़ोकस बिंदु चुनें आपकी ट्यूब स्कर्ट आपके संगठन का केंद्र बिन्दु हो सकती है या आप अलग परिधान के रूप में ध्यान केन्द्रित करना चुन सकते हैं। हालांकि, आम तौर पर सबसे अच्छी बात यह है कि केवल एक से बचने के लिए यह है कि पूरी तरह से सामान्य रूप से अतिभारित दिखता है।
  • रंग और डिजाइन का चयन करते समय इस पहलू को ध्यान में रखें। यदि आपकी स्कर्ट में एक साहसी डिजाइन है, तो सबसे ऊपरी वस्त्रों का चयन करें। उसी तरह, यदि आपकी स्कर्ट एक मध्यम शैली की है, तो आप अपने संगठन को जीवंत रंग, बनावट और डिजाइन के साथ शीर्ष पर जीवंत बना सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि आपके शरीर का फोकस बिंदु वह भाग होगा जिसका आप दबाव डालेंगे। यदि आप चाहते हैं कि आपकी निचली घटता ध्यान आकर्षित करें या अपने पैरों को सामान्य से अधिक आकर्षक लग जाएं, तो एक डिजाइनर स्कर्ट चुनें। इसके विपरीत, यदि आप नीचे से ध्यान हटाने के लिए चाहते हैं, तो डिजाइन के साथ ब्लाउज चुनें
  • एक शीर्षक पहने हुए चित्र को पेंसिल स्कर्ट चरण 9
    4
    अपने ब्लाउज़ को टक या इसे बाहर छोड़ दें जो भी ऊपरी वस्त्र आप पहनते हैं, आप इसे अपनी ट्यूब स्कर्ट में रख सकते हैं या इसे ढीले छोड़ सकते हैं। प्रत्येक विकल्प का एक अलग प्रभाव पड़ता है, इसलिए आपको उस पूर्ण शैली के आधार पर निर्णय लेना चाहिए जिसे आप बनाना चाहते हैं।
  • अपने ब्लाउज को टकरा जाना आमतौर पर पसंदीदा विकल्प है और आपको एक अधिक साफ और परिष्कृत किनारे देता है अपनी कमर पर अपना ध्यान निर्देशन करके, यह आपके शरीर को अधिक संकुचित और आपके पैरों को लंबा कर देगा। हालांकि, यह विकल्प भी धड़ को कम कर देता है, जो अवांछनीय हो सकता है यदि आपके पास एक छोटी सी आकृति या कम कमर है
  • दूसरी ओर, ब्लाउज ढीली छोड़ने से अधिक आराम और सरल शैली तैयार होती है, और धड़ को बढ़ा देता है। हालांकि, एक बहुत लंबे ब्लाउज के साथ इस विकल्प का उपयोग कर अपने पैरों को अप्राकृतिक तरीके से छोटा कर सकते हैं। इसके अलावा, एक ढीला ब्लाऊज आपकी कमर सामान्य से अधिक व्यापक दिख सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 10 पहनें
    5
    इसे सही बेल्ट के साथ मिलाएं। यदि आप उसकी स्कर्ट पर ब्लाउज लगाने का निर्णय लेते हैं, तो बेल्ट के साथ उत्तरार्द्ध के शीर्ष पर पहुंचने के बारे में सोचें। सामान्य नियम यह है कि आपको ब्लाउज और स्कर्ट की तुलना में एक गहरा रंग का चयन करना चाहिए जिससे कि आपकी कमर भी संकरा हो।
  • हालांकि, आप बेल्ट का उपयोग भी कर सकते हैं, भले ही आप अपने ब्लाउज नहीं पहनते। उन लोगों को पसंद करें जो इस मामले में पतले होते हैं और कमर के सबसे छोटे हिस्से में ब्लाउज पर सीधे उन्हें डालते हैं। यह एक विशेष रूप से अच्छी शैली विकल्प हो सकता है यदि आप ढीले ऊपरी वस्त्र का उपयोग करने जा रहे हैं, क्योंकि बेल्ट आपको अधिक घटता के साथ एक आकृति बनाए रखने में मदद करेगा।
  • भाग 3

    विशिष्ट शैली बनाएं
    चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 11
    1
    कार्यालय में जाने के लिए इसे डाल दिया यद्यपि ट्यूब स्कर्ट कहीं भी अच्छे लग सकते हैं, कुछ लोग मानते हैं कि वे एक व्यावसायिक वातावरण में पहले से कहीं ज्यादा दिखते हैं, जैसे कार्यालय या व्यवसाय बैठक में। एक पारंपरिक और परिष्कृत पहनावा बनाने के लिए अन्य क्लासिक टुकड़ों के साथ एक निडर ट्यूब स्कर्ट का मिश्रण करें।
    • एक तटस्थ रंग की अपनी स्कर्ट चुनें ब्लैक एक सरल विकल्प है, लेकिन नौसेना, भूरा, तन, ग्रे या क्रीम भी काम कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में डिजाइन के साथ स्कर्ट पहनना चाहते हैं, राजनयिक धारियों या हौंडस्ट्रथ की तरह एक उदारवादी कोशिश करें।
    • स्कर्ट को फ्रंट बटन या एक स्त्री की एक साधारण ब्लाउज के साथ संयोजन करें सोचो एक frilly संज्ञा पहनते हैं, लेकिन आप एक दिलचस्प पैटर्न है कि आप अपने संगठन के लिए उत्साह की एक खुराक जोड़ना चाहते हैं तो एक बार में एक परिपक्व विकल्प है, या एक चाहते हैं। एक साफ रूप के लिए अपनी स्कर्ट के तहत अपने ब्लाउज़ को चूसो।
    • जूते और सामान काफी सरल होना चाहिए। एक बंद एड़ी के साथ ऊँची एड़ी के जूते एक क्लासिक विकल्प हैं, लेकिन बैलेरिना की एक उपयुक्त जोड़ी भी काम कर सकती है। यदि आप किसी प्रकार के गहने पहनते हैं, तो हमेशा बहुत चमक के बिना साधारण टुकड़े का उपयोग करें।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 12 पहनें
    2
    रात में बाहर जाओ यह स्कर्ट कूल्हे का पालन करता है, इस तथ्य के लिए धन्यवाद, यह एक परिधान है जिसमें दोस्तों के साथ एक तारीख या मजे की रात पर आवश्यक कामुकता का उपयोग किया जाता है। अन्य मज़ेदार और स्त्री के टुकड़ों के साथ इसे और अधिक आकर्षक बनाएं जिससे कि यह शैली यथासंभव अच्छा लगता है।
  • लगभग किसी भी रंग या स्कर्ट डिजाइन ठीक हो जाएंगे जब तक आप इसे सही कपड़े से जोड़ते हैं। हालांकि, अगर आप अपने यौन आकर्षण को बढ़ाना चाहते हैं, तो कमर का उपयोग करने के बारे में सोचें जो कि कमर को कम कर देता है या जिसकी पिछली ओर या पक्ष में एक छोटी सी शुरुआत होती है।
  • ब्लाउज सरल और उज्ज्वल के बीच भिन्न हो सकते हैं - इसके साथ मजा करने का प्रयास करें रात साहसी प्रिंट, जीवंत रंग, लघु शॉर्ट्स और अन्य जोखिम भरा फैशन के साथ खेलने का एक अच्छा मौका है।
  • ऊंची एड़ी के जूते और कई स्ट्रिप्स आमतौर पर एक शाम शैली के लिए पसंद कर रहे हैं, लेकिन अगर अपने पैरों को बर्दाश्त नहीं कर सकता, तो आप उन्हें फ़ेस का एक मजेदार जोड़ी के लिए आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  • प्रतिभाशाली गहने के साथ खेलने के लिए रात की शैलियों का भी सबसे अच्छा मौका है। अगर आपको चमकदार पसंद नहीं है, तो एक बोल्ड टुकड़ा डालने के बारे में सोचें जो एक दिलचस्प डिजाइन या अपारदर्शी और मजबूत रंगीन पत्थर के साथ आपकी शैली को चिह्नित करता है।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 13
    3
    उसके आकस्मिक पोशाक करें यदि आप एक सप्ताह के अंत के लिए एक शैली चाहते हैं जो कि आराम में है और एक ही समय में फैशनेबल है, तो आप उपयुक्त ट्यूब स्कर्ट को कम कर सकते हैं। संगठन के समग्र टोन को संतुलित करने के लिए अन्य आकस्मिक कपड़ों के साथ इसे मिलाएं।
  • आप काली ट्यूब स्कर्ट को आकस्मिक बना सकते हैं, लेकिन दिन के लिए एक संगठन लाइटर या मजबूत लोगों के लिए अंधेरे टन बदलने का एक अच्छा अवसर है। डिजाइन भी काम कर सकते हैं, लेकिन किसी चमकदार या चमकदार कपड़े से बचें।
  • ऊपरी परिधान के मामले में, एक के लिए चुनते हैं जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है, लेकिन यह सहज है कुछ अच्छे विकल्प बैगी स्वेटर, शर्ट, डेनिम ब्लाउज और समान वस्त्र हैं।
  • आपके जूते और सामान काफी सरल होना चाहिए। Ballerinas और फ्लैट सैंडल सबसे अच्छा विकल्प में से हैं और यदि आपकी बाकी के सामान में कोई डिजाइन नहीं हैं, तो आप इसे अधिक सजावटी जूते के साथ चेतन कर सकते हैं। सरल, नीरस गहने, साथ ही कपड़ा उपसाधन, जैसे टोपी, स्कार्फ और बेल्ट, सही स्वर बनाए रखने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 14 पहनें
    4
    इसे सर्दी के लिए अनुकूलित करें ठंड के मौसम आने पर आपकी ट्यूब स्कर्ट रखने की कोई जरूरत नहीं है। यदि आप अपने पैरों और हथियारों को कवर करते हैं, तो आप इसे किसी भी शैली में पहनना जारी रख सकते हैं, यह पेशेवर हो, रात या आकस्मिक हो।
  • उचित पैन्टीज़ के साथ अपने पैरों को कवर करें पेशेवर शैली के मामले में, पारंपरिक नायलॉन स्पष्ट pantyhose आमतौर पर सबसे अच्छा विकल्प है। पारदर्शी नायलॉन pantyhose भी ऐसे ही एक रात को अच्छा लग सकता है, लेकिन इस मामले में आप एक ही ब्लैक के साथ खेल सकते हैं या एक मामूली interweaving प्रतिभा हो सकता है। दूसरी ओर, आरामदायक शैलियों आमतौर पर रंगीन पन्नेहोस या डिजाइन के साथ बेहतर दिखती हैं
  • अपने हथियार को कवर करने के लिए, आप आमतौर पर परिधान के लंबे आस्तीन संस्करण का चयन कर सकते हैं या छोटी आस्तीन का उपयोग कर रख सकते हैं और जैकेट लगा सकते हैं। अपने कार्यालय की पोशाक के लिए, एक कार्डिगन या एक मिलान रंगीन जाकेट के बारे में सोचो। एक चमड़े की जैकेट, एक अजीब रंगीन जाकेट या एक चमकदार बोलेरो के साथ रात के लिए तैयार हो जाओ। स्वेटर या डेनिम जैकेट के साथ दिन के लिए अपनी आकस्मिक पोशाक को गर्म करें।
  • मौसम के लिए सही जूते डाल याद रखें। एक ठंडी जलवायु जूते के साथ समानार्थक है कुछ लोग जिनकी एड़ी आमतौर पर कार्यालय या रात के लिए एक अच्छा विकल्प है, लेकिन यदि आप अधिक आराम से कुछ चाहते हैं, तो फ्लैट सर्वश्रेष्ठ हो सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com