ekterya.com

एक मामूली लेकिन आकर्षक तरीके से तैयार करने के लिए कैसे

यदि आपने हाल ही में ड्रेसिंग शुरू करने का फैसला किया है, तो आप थोड़ी गलती महसूस कर सकते हैं कि अभी भी फैशनेबल होने के दौरान यह कैसे करना है। लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, "विनम्रता" और "फैशनेबल" शत्रु नहीं होते हैं तय करें कि आपके विनम्रता मानक क्या हैं, और उन मानकों के अनुरूप फैशन के टुकड़े ढूंढें। विनम्रता जोड़ने के लिए कपड़ों की परतें जोड़ें, और अपने सामान के लिए विशेष स्पर्श जोड़ने के लिए सही सहायक उपकरण से सजाएं।

चरणों

विधि 1

अपने नम्र नियमों पर विचार करें

हर लड़की और महिला के विनम्रता के अपने नियम हैं। कुछ के लिए, धार्मिक विश्वासों की आवश्यकता हो सकती है कि पूरे शरीर को हर समय कवर किया जाना चाहिए। दूसरों के लिए, विनम्रता का मतलब सिर्फ नेकलाइनों से बचने और उनके कपड़े और स्कर्ट की लंबाई से निपटने के लिए किया जा सकता है। अगर आपके खुद के मानदंड अभी भी विकास में हैं, तो आप अपने अलमारी का संचालन करते हुए कुछ बुनियादी दिशा-निर्देशों को अपनाने पर विचार करें।

चित्र शीर्षक से मेडेस्टली एंड अटेटेक्टिव (लड़कियों) चरण 1
1
अपने गला घोंसले के नीचे चार उंगलियों के नीचे अपने necklines कम रखना नीचे कुछ भी बस्ट दिखाना शुरू कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 2
    2
    स्पैन्डेक्स जैसे शरीर को मूर्तिकला बनाने वाले पारदर्शी सामग्री या कपड़े से बचें इन्हें अक्सर बहुत खुलासा माना जाता है, और दर्शक इस प्रकार के ब्लाउज के माध्यम से अपनी ब्रा देख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 3
    3
    अपने चेहरे पर ध्यान आकर्षित करें, न अपने बस्ट गर्दन पर विवरण रखें, छाती पर नहीं।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 4
    4
    अपना पिछला कवर रखें कम कटौती या बेकार कपड़े से बचें
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 5
    5
    अपने कंधों को कवर रखें उन पर कुछ आवरण के साथ बिना ब्लेड ब्लाउज पहनने की कोशिश करें।
  • चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 6
    6
    अपने ब्लाउज के बटन के साथ सावधान रहें सुनिश्चित करें कि बटन के बीच कोई रिक्त स्थान नहीं है जो नीचे त्वचा प्रकट कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 7
    7
    पैंट पहनें, जो फिट हैं, लेकिन नीचे या जांघों पर अत्यधिक तंग नहीं है। आप अपने पैर से कुछ ऊतक को चुटकी और खींचने में सक्षम होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 8
    8
    ब्लमर लाइनों को छुपा रखें। "पैन्थ्योज़, ब्लॉम्बर-कॉम्पटल एंड फिगर शापर्स", यदि आवश्यक हो, तो आपको एक परिष्कृत नज़रिया बनाने में मदद मिल सकती है।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 9
    9
    शॉर्ट्स और स्कर्ट चुनें जो आपके बाहों से परे का विस्तार करते हैं। अपने हाथों को सीधे अपने पक्षों में रखें अपनी उंगलियों को बढ़ाएं, और यह सुनिश्चित करें कि आपके ऊपरी हिस्से में सबसे लंबे समय तक पैर की अंगूठियां हैं।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 10
    10

    Video: ANNOUNCING ME NEW WEBSITE - LWIAY - #0050

    ऐसे कपड़ों के लिए विकल्प चुनें जो आस्तीन या पट्टियां हैं जो कम से कम दो सेंटीमीटर मोटी हैं यदि आपके पास कुछ पतला है, तो उस पर एक कोट या स्वेटर डालें।
  • विधि 2

    परतें आपके नए सबसे अच्छे दोस्त हैं

    आप उस ब्लाउज को जादूगर या ब्रेसिजर के बिना पहन सकते हैं और अभी भी मामूली हो सकते हैं। परतों को ठीक से कैसे रखा जाए, यह जानने के बाद, आपकी अलमारी में अधिक बहुमुखी प्रतिभा दी जाएगी।

    चित्र शीर्षक से विनम्रता और आकर्षक (लड़कियों) चरण 11
    1

    Video: दुबले पतले शरीर को मोटा करने के 5 आसान तरीके और उपाय IN HINDI

    एक अच्छा स्वेटर या जैकेट के नीचे प्यारा ब्लाउज पहनें जब आप एक बुनना जैकेट या एक तंग डेनिम जैकेट के साथ गठबंधन करते हैं तो एक उच्च गोल गर्दन वाला एक बुनियादी ब्लाउज खूबसूरत दिखता है। गर्दन पर अजीब प्रिंट या अलंकरण के साथ एक को चुनकर अपने नज़र में शैली जोड़ें।
  • चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 12
    2
    अपने ब्लाउज के नीचे एक शर्ट या टैंक टॉप रखकर नेकलाइनों को छिपाने के लिए यदि आप ब्लाउज या ड्रेस के साथ प्यार करते हैं, जिसमें वी-ओकलाइन या गहरा स्क्वायर है, तो निराशा न करें। गर्दन पर फीता की स्त्री के विवरण के साथ एक शर्ट या ब्लाउज उस परिधान को कुछ ऐसी चीज में बदल सकता है जो आपकी मामूली अलमारी से मेल खाएगा। कई टी-शर्ट में समायोज्य पट्टियां होती हैं, इसलिए आप बर्ट या त्वचा की असुविधाजनक मात्रा को कवर करने के लिए शर्ट की गर्दन का विस्तार कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 13
    3
    प्यारा कोट टुकड़े पर शेयर शाल, डेनिम वास, चमड़े की जैकेट, बुनना स्वेटर, जैकेट, सैन्य शैली के जैकेट, और अधिक के बारे में सोचो। कोट की जितनी अधिक विविधताएं हैं, उतनी ही अधिक संख्याएं जो आप बना सकते हैं। कोट्स को कम कट या पतले पट्टियों के साथ टुकड़ों पर डाल करने के लिए आदर्श होते हैं।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 14
    4
    अपने पैरों को तंग जीन्स और लेगिंग्स के साथ कवर रखें यदि आप ड्रेस या स्कर्ट पहनना चाहते हैं, लेकिन आप चिंतित हैं कि लंबाई बहुत छोटी हो सकती है, तो उसे नीचे कुछ का उपयोग करके देखें। चुस्त जींस और लेगिंग कई टुकड़ों के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं हालांकि, ध्यान रखें कि कई लेगिंग अभी तक अयोग्य लग सकते हैं, क्योंकि वे आपके शरीर को मूर्तिकला देते हैं। इससे बचने के लिए, केवल एक स्कर्ट के साथ लेगिंग पहनें, जो कि पीठ और अधिकांश जांघों को कवर करती है। मिनी स्कर्ट पहनें, जब आपको लगता है कि सब कुछ प्रकट होता है।
  • विधि 3

    "पुरानी" दिखने से बचें

    विनम्र होने का मतलब यह नहीं है कि पुराना होना चाहिए। उन कपड़ों से बचें, जो आपकी पसंद नहीं करते हैं, और उन टुकड़ों के लिए लक्ष्य है जो वास्तव में आपको बेहतर दिखते हैं

    चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 15



    1
    समायोजित भागों खोजें समायोजित का मतलब "त्वचा के लिए अटक" नहीं है, लेकिन वे आपके शरीर के प्राकृतिक रूपों के खिलाफ रगड़ देंगे। हालांकि, आपको अपने कवच को पूरी तरह से छिपाने के लिए मामूली नहीं रहना पड़ता है। तंग टुकड़े जो आपके घटता को धीरे से चित्रित करते हैं, वास्तव में आपको अच्छी तरह तैयार और उचित रूप से दिखेंगे
  • चित्र शीर्षक से विनम्रता और आकर्षक (लड़कियों) चरण 16
    2
    घुटने के लिए एक स्कर्ट की कोशिश करो, चापलूसी सार्वभौमिक है एक एक लाइन स्कर्ट या ट्यूब स्कर्ट एक क्लासिक शैली है जो सबसे शरीर के प्रकारों पर अच्छे दिखते हैं। घुटने तक घुटने, अधिक या कम, सबसे सार्वभौमिक चापलूसी भी हैं।
  • चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 17
    3
    पहनें जींस और पैंट जो आंकड़ा का समर्थन करते हैं बूट कटौती या सीधे घंटियां जैसे क्लासिक्स पर बो ये पैरों को साँस लेने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त स्थान देते हैं, फिर भी वे सबसे अधिक आंकड़े पर बहुत चापलूसी करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 18
    4
    विभिन्न प्रकार के नेकलाइनों को आज़माएं यदि आपकी उच्च नींवें हैं, तो कछुए की गर्दन और गोल कॉलर के साथ मेन्डिर्न कॉलर मिश्रण करने का प्रयास करें, या वी-गर्दन की तलाश करें जो आपके सीने पर ऊँचा होता है। कम नारियल का डर न रखें, क्योंकि इन ब्लाउज में से बहुत से आप नीचे शर्ट या टैंक टॉप डालने से विनम्रता से उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 1 9
    5
    आस्तीन शैलियों के साथ खेलते हैं। आपको कम या लंबी आस्तीन शर्ट की सरल शैली से अधिक विकल्प उपलब्ध होंगे। किमोनो, ढीले मेगास, या आलोकों से भरी हुई आस्तीन के साथ रैगलान आस्तीन या ब्लाउज या ब्लाउज की तलाश करें। एक avant-garde manga चुनना मामूली और फैशनेबल रहने का एक अच्छा तरीका है।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 20
    6
    नायलॉन स्टॉकिंग्स के साथ नमक। यदि आपकी पोशाक या स्कर्ट विनम्रता के अधिकांश नियमों का पालन करता है, लेकिन आप अभी भी असहज महसूस करते हैं, तो नायलॉन स्टॉकिंग्स के साथ अपने पैरों को कवर करें। त्वचा या चिकनी रंग बेहतर काम करते हैं, लेकिन आपको शुद्ध स्टॉकिंग्स या डिज़ाइन से बचना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 21
    7
    ऊँची एड़ी के जूते के साथ अपने पैर को बढ़ाएं यदि आपके पास एक घुटने की स्कर्ट या मैक्सी स्कर्ट है, तो अपने पैरों को थोड़ी अधिक देर तक देखने के लिए एड़ी का उपयोग करने पर विचार करें लंबी पैरों आकर्षक हैं, और जरूरी नहीं कि अयोग्य दिखें। सही एड़ी आप सेक्सी के बिना देख आत्मविश्वास और सुंदर देखने में मदद मिलेगी।
  • विधि 4

    सामान के साथ व्यक्तित्व जोड़ें

    आप एक बहुत मजेदार अलमारी कर सकते हैं और मामूली इसे पहनने देखो। सामान इस काम को पूरा करने के लिए एक बहुत आसान तरीका है।

    चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 22
    1
    विभिन्न ऊँची एड़ी के जूते, फैशनेबल जूते और कम जूते की कोशिश करें। मजबूत रंग शैलियों की तलाश करें या जिनके पास कुछ सजावट या सजावट है
  • चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 23
    2
    वह जूते पसंद करते हैं जो जूते पर खूबसूरत दिखते हैं जो सेक्सी दिखते हैं बेल्ट के बजाय खुले या बंद टिप प्लेटफॉर्म का विकल्प चुनें
  • Video: फतेहपुर सीकरी HD| FATEHPUR SIKRI HD COMLETE GUIDED TOUR IN HINDI |BULAND DARWAZA PANCH MAHAL & ALL

    चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 24
    3
    एड़ी की ऊंचाई और मोटाई से सावधान रहें पतली और उच्च ऊँची एड़ी के जूते आम तौर पर कामुकता के साथ जुड़ा हुआ है एक महिला के एक पहलू को बनाए रखने के लिए "बिल्ली का बच्चा ऊँची एड़ी" (मध्यम एड़ी) या अन्य कम किस्में की संभावना पर विचार करें।
  • चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 25
    4
    एक फैशन स्कार्फ पहनने पर विचार करें स्कार्फ सुंदर हैं, और विभिन्न रंगों, डिजाइनों और शैलियों में आते हैं। उनके पास गर्दन और ऊपरी छाती के आधार पर अधिक त्वचा को कवर करने का अतिरिक्त लाभ भी है।
  • चित्र शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 26
    5
    एक टोपी रखो क्लासिक "फेडोरा" से लेकर टोपी और मछुआरे शैली तक फैशन टोपी की शैली की एक विस्तृत श्रृंखला है वह व्यक्ति ढूंढें जो आपके चेहरे के आकार और आपके व्यक्तिगत स्वाद के अनुरूप है। उस शैली में कुछ खरीदें और जब आप शैली में मामूली वृद्धि जोड़ने के लिए जाते हैं तो उनका उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 27

    Video: अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते है तो इन 3 बातों को हमेशा ध्यान में रखें

    6
    रंगीन गहने का प्रयोग करें एक समय में एक कुंजी टुकड़ा का उपयोग करें, या पूरे सेट को रंग देने के लिए एक समय में कई टुकड़ों का समन्वय करें। जब आप घड़ियों, हार, कंगन, अंगूठियां और झुमके चुनते हैं, तो अपनी कल्पना को स्वतंत्र रूप से उड़ने दें। फिर भी, गैर-परंपरागत टुकड़े, साथ ही होंठ के छल्ले, भौशी के छल्ले, और जीभ पर रिंगों से दूर रहें
  • चित्र शीर्षक से विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 28
    7
    कंधे पर फैशनेबल बैग लटकाओ लगभग किसी भी मानक बैग एक मामूली सहायक होगा। बहुमुखी प्रतिभा के लिए एक तटस्थ रंग के औसत आकार की तलाश करें, या चीजों को मिक्स करें, एक बड़े बोल्ड कंधे बैग लेकर।
  • युक्तियाँ

    • अपने पुराने कपड़े फेंक न दें, क्योंकि यह अड़ियल लगता है इसके बारे में कुछ डालने या इसे दूसरे हाथों से स्टोर करने के लिए पुन: उपयोग करने के तरीकों को देखें ताकि किसी और को उनका उपयोग कर सके।
    • एक पूर्ण लंबाई दर्पण के सामने अपने कपड़े की कोशिश करो। आगे झुकाएं, बैठो, कूदो और अपने हथियार की लहरें। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े अपने स्थान से बहुत आगे नहीं बढ़ते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्लाउज, टी-शर्ट
    • पैंट, स्कर्ट
    • कपड़ा
    • स्कार्फ
    • टोपी
    • आभूषण
    • बैग
    • जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com