ekterya.com

कैलीफोर्निया की लड़की की तरह पोशाक कैसे करें

ओह, कैलिफोर्निया लड़कियां बीच लड़कों द्वारा कम से कम एक मशहूर गीत का विषय है और निश्चित रूप से वांछित जनसांख्यिकीय विषय है। उनकी शैली को ईर्ष्या है क्योंकि वे सूरज से सुन्दर, सुखी और स्वर्ण दिखते हैं क्या आप खुद को कैलीफोर्निया की लड़की के रूप में देखना चाहते हैं, भले ही आप समुद्र तट के मौसम में न हों? यहाँ यह कैसे करना है

चरणों

एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 1 जैसे ड्रेस की छवि
1
अपनी उपस्थिति लापरवाह रखो सामान्य तौर पर, पश्चिम तट शैलियों में एक ही तरह से देखा जाने वाला द्रव्यमान और स्वाभाविक रूप से दिखाई देता है। यदि आपके बाल कुछ ढीले किस्में दिखाते हैं या यदि आपकी नेल पॉलिश आपके संगठन से मेल नहीं खाती है, तो चिंता न करें- कैलिफोर्निया लड़की की तरह ड्रेसिंग का हिस्सा इस विवरण के बारे में शांत और आकस्मिक रवैया रखना है।
  • एक कैलिफोर्निया गर्ल चरण 2 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    2
    समुद्र तट आकार में अपने बालों को स्टाइल करें ऐसा लग रहा है जैसे आप समुद्र तट पर बस एक दोपहर बिताए, यह तुरंत आपकी उपस्थिति को कैलिफ़ोर्निया का स्वाद देगा ऐसा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं
  • आपके पास लहराती या घुंघराले प्राकृतिक के साथ अपने बाल नहीं हैं, बिस्तर पर जाने से पहले इसे गीला कर फ्रैंच ब्रैड्स के साथ कंघी कर सकते हैं। जब आप जागते हैं, तो ब्रेड्स को पूर्ववत करें और धीरे-धीरे इसे अपनी अंगुलियों से मोड़ो। इसे ढीले, एक तले हुए तिल में उठाया या ढीले घोड़े की कढ़ाई में डूबा। एक प्रकाश स्प्रे जोड़ने इसे खत्म करने के लिए बनावट समाप्त।
  • यदि आपके पास प्राकृतिक लहराती या घुंघराले बाल हैं, तो इसे धो लें और सोने से पहले इसे हवा में सूखा दें। जब आप जागते हैं, तो अपनी उंगलियों को थोड़ी सी के साथ कंक कर देते हैं और कर्ल को परिभाषित करने के लिए कुछ कंडीशनर या क्रीम डालते हैं। इसे ढीला, या उभड़ा हुआ म्यूट में उठाएं या उसे ढीली चोंच में बांधें। एक प्रकाश लगानेवाला स्प्रे के साथ समाप्त करें
  • Video: 24 HOURS AT THE MALL | OVERNIGHT CHALLENGE | We Are The Davises

    एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 3 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    3
    बालों में कुछ छोटी रोशनी जोड़ें। कुछ लोगों के बाल थोड़ा हल्का हो जाते हैं यदि वे सूरज में ज्यादा समय बिताते हैं। इस धारणा को देने के लिए कि आप सनबाथिंग ले रहे हैं (भले ही आपने यह नहीं किया है), इन युक्तियों का उपयोग करें
  • गोरा, हल्के भूरे या लाल बालों के लिए, एक एरोसॉल बोतल में कुछ पानी के साथ थोड़ा नींबू का रस मिलाएं। बाल के ऊपर से कुछ किस्में लें और उन्हें अपने चेहरे पर फेंक दें उन्हें पानी की कुछ बूंदों के साथ भिगो दें, चेहरे से थोड़ा दूर रखें और उन्हें नींबू मिश्रण के साथ छिड़क दें (लेकिन यह आपके चेहरे पर नहीं होगा)। उन्हें उच्चतम तापमान पर एक ड्रायर के साथ सूखी। सप्ताह में एक या दो बार ऐसा करना जारी रखें और आप देखेंगे कि किनारा स्पष्ट हो जाते हैं।
  • गहरे भूरे या काले बाल के लिए स्प्रे बोतल में कुछ क्रैनबेरी रस और पानी का मिश्रण करें। बालों के ऊपरी हिस्से के कुछ टुकड़े लें और उन्हें अपने चेहरे पर फेंक दें उन्हें पानी की कुछ बूंदों के साथ गीला करें, उन्हें अपने चेहरे से थोड़ा दूर रखें और उन्हें ब्लूबेरी मिश्रण से छिड़क दें (लेकिन यह आपके चेहरे पर नहीं होगा) उन्हें उच्चतम तापमान पर एक ड्रायर के साथ सूखी। सप्ताह में एक या दो बार ऐसा करना जारी रखो और आप देखेंगे कि कैसे किनारे एक गहरे लाल रंग की स्वर को प्राप्त करना शुरू करते हैं।
  • एक कैलिफोर्निया गर्ल चरण 4 जैसी पोशाक नाम वाली छवि

    Video: 24 HOURS IN KAYLA'S BEDROOM! | We Are The Davises

    4
    विविधता के साथ तैयार हो जाओ कैलिफ़ोर्निया में करीब 40 मिलियन निवासियां ​​हैं, और जो कहा गया है या कल्पना के विपरीत, वहाँ कपड़ों की सभी अलग-अलग शैलियों हैं जो कैलीफोर्निया की एक लड़की चुन सकते हैं। कैटी पेरी के लिए एक ज्ञापन: कैलिफोर्निया में सभी लड़कियां बिकनी पर फूल नहीं पहनती हैं। हालांकि यह महसूस करना मुश्किल है, यहां से सैन फ्रांसिस्को और लॉस एंजिल्स की शैली में कुछ अंतर हैं:
  • सैन फ्रांसिस्को बहुत ही ठाठ बुटीक और पुरानी जगहों से भरा है। इसका मतलब यह है कि लोगों ने एक निश्चित मौलिकता बनाए रखने के दौरान फिर से इस्तेमाल के लिए फैशन में अतिरिक्त डाल दिया। साइट "द एसएफएसटीई डॉट कॉम" के अनुसार सैन फ्रांसिस्को के लोगों द्वारा इस्तेमाल किए गए कपड़े बहुत उपयोगी होते हैं क्योंकि मौसम अप्रत्याशित है। इसलिए वे कपड़े के कई परतों, एक नए और / या पुराने संयोजन और मौलिकता के स्पर्श के साथ सोचते हैं।
  • लॉस एंजिल्स के लोग लगभग लगातार गर्म मौसम में रहने का लाभ (कुछ लोग कहते हैं कि बुरे भाग्य) फिर, एक प्रमुख "शैली" के बजाय, कुछ विषय सामने आते हैं। मेलिसा कोंकर के मुताबिक, बड़े आकार के कपड़े बहुत बड़े होते हैं, जैसा टिम्बॉय का स्त्री स्पर्श होता है। सर्फिंग की संस्कृति निश्चित रूप से फैशन को प्रभावित करती है, हालांकि महिलाओं की तुलना में पुरुषों के लिए अधिक है लॉस एंजिल्स के लोग अक्सर आकस्मिक कुछ चुनते हैं, लेकिन एक आरामदायक शैली जो अच्छी तरह से योजनाबद्ध है (और अक्सर बहुत महंगा)। पागल रंग (नीयन, फ़िरोज़ा, फूशिया) हावी हैं
  • एक कैलिफोर्निया गर्ल चरण 5 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    5



    मज़ा के लिए तैयार हो जाओ कैलिफ़ोर्निया की बहुत अधिक रूढ़िवादी उपस्थिति जिसे आप टेलीविजन पर देखते हैं, वे सर्फिंग, स्केटिंग और लंबी पैदल यात्रा जैसे खेलों के लिए तैयार लोगों पर आधारित होते हैं। इन कपड़े को स्टाइलिस्ट माना जाता है, बिना आंदोलन में बाधा है, इसलिए वे बहुत तंग या बहुत तंग नहीं हैं। जब आप जींस, जर्सी या शर्ट खरीदते हैं, तो उसकी नकल करें
  • कई कपड़े का उपयोग करें कैलिफ़ोर्निया में मिस्टी सुबह बहुत ठंडा हो सकता है और फिर गर्म दोपहर में बदल सकता है। मस्कास, टोपी, कार्डिगन, जैकेट, चड्डी और जूते सभी आइटम हैं जो आपको हाथ में होना चाहिए।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 6 में पोशाक की तरह छवि
    6
    "सर्दियों के लिए तैयार हो जाओ""कैलिफोर्नियन लोगों का मानना ​​है कि जब तापमान 60 डिग्री फ़ारेनहाइट से कम है, तो यह" ठंडा "है। इस मौसम के लिए सामान्य वस्त्र घुटने के उच्च चमड़े के जूते, सीधे काले जींस, एक विशाल जैकेट या स्वेटर और एक दुपट्टा है।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 7 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    7
    अपने आप को सूरज से बचाओ कैलिफोर्निया की लड़की की तरह ड्रेसिंग का मतलब यह नहीं है कि आप सूर्य की क्षति के संपर्क में हैं। धार्मिक धूप के चश्मे का प्रयोग करें (वे रोशनी की चमक के नीचे आप को झुकने से रोकेंगे, जिससे आप अपनी आँखों के आसपास कौवा के पैर विकसित कर सकते हैं) और धूप का चक्कर लगा सकते हैं। क्या अधिक है, जब आप सीधे सूर्य के किरणों के नीचे होते हैं तो टोपी पहनें 20 सालों में आप अपने सहपाठियों से कम उम्र में देखेंगे जो इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 8 की तरह पोशाक की छवि
    8
    प्राकृतिक दिखने मेकअप का उपयोग करें जब आप श्रृंगार पर डाल रहे हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो स्वस्थ त्वचा, अच्छी तरह से उल्लिखित भौहें और थोड़ा सा ब्लश कैलिफ़ोर्निया के प्राकृतिक स्वरूप के लिए आपको जरूरी है यदि आप अधिक श्रृंगार डालना चाहते हैं, तो मोटी नींव का उपयोग करने के बजाय, हल्के रंग के साथ एक मॉइस्चराइज़र चुनिए। यदि आप आमतौर पर अपनी आँखें और मुंह डालते हैं, तो दो में से एक चुनें: अपने पलकों पर मस्कारा डाल दो और थोड़ा सा होंठ मलम या उज्ज्वल मैट रंग के साथ लिपस्टिक और आपकी आंखों में थोड़ा रंग।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 9 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    9

    Video: BEING A PRINCESS AND CAPTAIN OF THE SHIP | We Are The Davises

    अपने आप को रहो कैलिफ़ोर्निया की शैली नियमों के एक विशिष्ट सेट का पालन नहीं करती है क्योंकि यह आपके व्यक्तिगत सौंदर्य से चिपकने पर केंद्रित है अपनी शैली को गले लगाओ और इसे एक आकस्मिक और आश्वस्त रवैया के साथ प्रयोग करें और आप बहुत कुछ उन्नत कर लेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: 24 HOURS IN OUR CLOSET + GIVEAWAY! | We Are The Davises

    • प्रेरक या स्वार्थी अभिनय से बचें कैलिफ़ोर्निया की एक असली लड़की आराम से और लापरवाह है
    • अपने आप को अधिक दबाव न दें कैलिफ़ोर्निया की शैली अपने आप को और मज़े होने के बारे में है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com