ekterya.com

कैलिफोर्नियाई लड़की कैसे बनें

तो आप एक कैलिफोर्नियाई लड़की बनना चाहते हैं? यह बस बिकनी और समुद्र तटों के बारे में नहीं है क्या आप चुनौती के लिए तैयार हैं?

चरणों

एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 1 नाम वाली छवि
1
अपनी शैली खोजें कैलिफोर्निया में शैली समुद्र तट के बिम्स से अलग होती है, हिप्पियों को उन लोगों के लिए जो कार्यालयों में काम करते हैं और अच्छी तरह से तैयार होते हैं, और बीच में सब कुछ। एक परिष्कृत लेकिन आकस्मिक देखो की कोशिश करो कैलिफ़ोर्निया एक आराम से लेकिन परिष्कृत शैली के लिए जाना जाता है
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    बाहरी गतिविधियों का आनंद लें हाइक, बाइक सवारी, स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग, रनिंग, स्केटिंग, तैराकी और खेती बीच वॉलीबॉल खेलने का प्रयास करें और सर्फिंग लड़कों के लिए एक विशेष गतिविधि नहीं है सभी कैलिफोर्निया लड़कियों को बाहरी गतिविधियों की तरह नहीं, लेकिन अगर आप कैलिफ़ोर्निया के साथ स्लिम, फिट और टेंड हो रहे हैं तो वे इसके कारणों का कारण हैं।
  • आपको सूर्य के नीचे सुरक्षित रहने चाहिए सूर्य त्वचा और त्वचा के कैंसर को नुकसान पहुंचाता किसी को भी अच्छा नहीं लग रहा है अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए एक टोपी और सनस्क्रीन का उपयोग करें और पानी पीयें कैलिफ़ोर्निया में सूरज उगने वाला है इसलिए एक सूरज टोपी का छज्जा या टोपी पहनना सुनिश्चित करें
  • प्रकृति की सराहना करते हैं और पैदल चलने के लिए अपना समय लेते हैं। कैलिफ़ोर्निया में न केवल समुद्र तट हैं पहाड़ों और घाटियां, जंगलों, रेगिस्तान और दलदल हैं और उनके पास सभी स्वयं के पारिस्थितिक तंत्र हैं। टहलने के लिए जाएं और परिवेश की सराहना करें।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 3 नाम वाली छवि
    3
    अपना मन स्पष्ट करें और स्वतंत्र रूप से सोचें। कैलिफ़ोर्नियाई लोग टिप्पणी करना पसंद करते हैं और उनमें से बहुत से, विशेष रूप से तट और बड़े शहरों के पास रहने वाले लोगों की विभिन्न समस्याओं और दृष्टिकोण के बारे में अच्छी शिक्षा है।
  • Video: कैटी पेरी - कैलिफोर्निया gurls (आधिकारिक) फुट स्नूप डॉग।

    बी कैलिफोर्निया लड़की चरण 4 नामक छवि
    4

    Video: ज़ोला - कैलिफोर्निया लड़की (Prod.by कोरे)

    अपने समुदाय में सक्रिय रहें आपको सड़कों पर हर चीज के विरोध में बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है जैसे कि दुनिया खत्म हो रही है, लेकिन जैसे ही आप ऐसा करने के लिए पर्याप्त हैं, आपको चुनाव में मतदान करना होगा। अपने स्थानीय समाचार पत्र के लिए लिखें, एक ऐसे कारण में एक स्वयंसेवक बनें, जो आपको रूचि रखते हैं और अपने दोस्तों और पड़ोसियों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं
  • बी कैलिफ़ोर्निया लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अध्ययन। कैलिफोर्निया के सभी प्रकार के बुद्धिजीवियों, विचारकों, कलाकारों, लेखकों और व्यवसायिक लोगों का घर है। यदि आप इन समूहों के भीतर एक या एक से अधिक लोगों से संबंधित हैं, तो आप अपने आप को और अधिक कैलिफोर्नियाई देखते हैं।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 6 नाम वाली छवि



    6
    मैत्रीपूर्ण रहें और अपने आप को लोगों के लिए खोलें। यदि न्यू यॉर्कर्स के पास अमित्र होने के लिए एक प्रतिष्ठा है, तो कैलिफ़ोर्नियन केवल विपरीत हैं जानकारी प्रदान करें यदि वे दिशाओं के लिए पूछें या मदद और मुस्कान के लिए पूछें सड़क पर किसी अजनबी पर मुस्कुराहट करने के लिए उन्हें असामान्य नहीं है
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक हस्टलर बनें जो कुछ भी आप अपने जीवन के साथ करने के लिए चुनते हैं, अपने आप को सब कुछ दे दो वह निर्देशक की स्थिति या कार्यकारी कार्यकारी होने के सपने को एक दिन रखने की इच्छा रखते हैं।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    एक ऐसी जीवन शैली ले लो जो पर्यावरण का सम्मान करती है हर चीज को रीसायकल कर सकते हैं, हरियाली रहें अपने घर में ऊर्जा बचाएं साइकिल चलाता है कैलिफोर्निया में साइकिलिंग बहुत लोकप्रिय है, खासकर खुली जगहों में। (क्या आपको बाहरी गतिविधियों को याद है?) कैलिफ़ोर्नियावासी यातायात में फंसे समय बिताते हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, कई ऐसे अवसरों को लेते हैं जिससे वे अपने कचरे को विभिन्न तरीकों से कम करना चाहते हैं।
  • एक कैलिफ़ोर्निया गर्ल चरण 9 नाम वाली छवि
    9
    विविधता के लिए खुला रहें कैलिफ़ोर्निया में विभिन्न प्रकार के लोग, मौसम, उद्योग, शौक और समुदायों का घर है। समय समय पर अन्य संस्कृतियों का पता लगाने के लिए और कम से कम सब कुछ आप कर सकते हैं सीखना।
  • एक कैलिफ़ोर्निया लड़की चरण 10 नाम वाली छवि
    10

    Video: कैलिफोर्निया लड़कियों से कैटी पेरी फुट। स्नूप डॉग बोल [ऑनस्क्रीन]

    यह काम करता है। आप अभिनय, लेखन, गायन, संगीत, नृत्य, कला या किसी अन्य रचनात्मक प्रयास, और नमक की ख्वाहिश और अपने सपने नहीं देते, भले ही यह एक शौक के रूप या थोड़ी देर के लिए एक उच्च माध्यमिक के रूप में यह कर रही है इसका मतलब है। कैलिफोर्नियावासी यह दिखाते हैं कि वे क्या करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कैलिफ़ोर्निया पर जाएं यदि आपके पास एक मौका है और समुद्र तटों पर अपना समय व्यतीत करने की कोशिश न करें। कैलिफ़ोर्निया में उत्कृष्ट शहरों, राष्ट्रीय और राज्य पार्क और कई अन्य आकर्षण भी हैं जो एक्सप्लोर करने के लिए हैं।
    • कैलीफोर्निया में पाया गया हर चीज हॉलीवुड के चारों ओर घूमती है जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, ऐसे अन्य स्थान हैं जो आप कैलिफ़ोर्निया में देख सकते हैं जो हॉलीवुड से भी बेहतर हैं।
    • कैलिफ़ोर्निया के लोग हमेशा "पुराने" और "पसंद" शब्द का उपयोग नहीं करते हैं इन शब्दों के अति प्रयोग से बचने की कोशिश करें, भले ही आपने यह अपना जीवन पूरा कर लिया है और कैलीफोर्निया में रहते हैं। उत्तरी कैलिफ़ोर्निया में रहने वाले लोग भी "बहुत अधिक" शब्द का अति प्रयोग नहीं करते (उदाहरण के लिए, यह बहुत अविश्वसनीय था)। यह बहुत अधिक था ...
    • कैलिफ़ोर्निया में रहने पर विचार करें, कम से कम थोड़ी देर के लिए। कैलिफोर्निया में रहने वाले कई लोग वहां नहीं पैदा हुए थे, इसलिए आप अच्छी तरह फिट होंगे।
    • कैलिफोर्नियन लोगों द्वारा लिखे गए ब्लॉग पढ़ें ताकि आप जिस विशिष्ट शहरों या कस्बों की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, उनके बारे में बेहतर विचार प्राप्त हो।

    चेतावनी

    • यह ठीक है अगर आप "बहुत पसंद" शब्द का प्रयोग करते हैं, लेकिन घाटी से लड़की की तरह काम करने की कोशिश मत करो या इसे अत्यधिक उपयोग करें
    • यह कहना सही नहीं है: वह बहुत पसंद है, अच्छा वाइब्स और जैसे मुझे लगता है कि मुझे यह पसंद है।
    • सामान्य बात यह होगी कि "वह वास्तव में अच्छा है और मुझे लगता है कि मैं उसे पसंद करता हूं।"
    • इससे भी बेहतर: "वह बहुत अच्छा है और मुझे लगता है कि मुझे यह पसंद है।"
    • असली बनें कोई भी नकली व्यक्ति पसंद नहीं करता
    • अगर आप खाड़ी क्षेत्र में जा रहे हैं, तो सैन फ्रांसिस्को को फोन न करें फ्रिस्को जब आप वहां रहने वाले लोगों के करीब हैं
    • सैन फ्रांसिस्को में एक ठंडी जलवायु है, जैसे उत्तरी कैलिफोर्निया में अधिकांश समुद्र तट, विशेष रूप से गर्मी के दौरान। यदि आप जा रहे हैं, तो कम से कम एक प्रकाश जैकेट पहनें। हाँ, यह कम से कम पहाड़ क्षेत्र में, कैलीफोर्निया में बर्फ चलाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com