ekterya.com

रॉक कॉन्सर्ट के लिए ड्रेस कैसे करें

लड़कियों और लड़कों के लिए एक रॉक कॉन्सर्ट के लिए तैयार करने का एक आसान तरीका!

चरणों

एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 1 के लिए ड्रेस के चित्र
1
सरल सबसे अच्छा है! ज्यादातर लड़कियां बहुत अच्छे दिखना चाहती हैं। लेकिन अच्छा दिखना भी आसान है: शॉर्ट्स या स्लिम पैंट वाला ढीला ब्लाउज आपको शांत और स्टाइलिश बनाएंगे। लड़के उन समूहों में से एक के शर्ट से गलत नहीं होंगे जो खेलेंगे और शॉर्ट्स करेंगे।
  • रॉक कॉन्सर्ट स्टेप 2 के लिए ड्रेस नाम की छवि

    Video: Tu Niri Fashion kudiye Guru Randhawa | तू निरि फैशन कुड़िये गुरु रंधवा

    2
    आरामदायक! याद रखें कि संगीत कार्यक्रम के लिए बैठने के कुछ स्थान हैं, यदि यह सड़क पर है यह आम तौर पर कुर्सियों के साथ प्रवेश करने की अनुमति नहीं है, इसलिए आप अपने पैरों पर अधिकतर दिन पूरे होंगे। तो, सैंडल, एड़ी, आदि वे एक अच्छा विचार नहीं होगा बातचीत या टेनिस जो बंधा है, यह सबसे अच्छा विकल्प है लड़कियों के लिए भी फ्लैट्स जूते
  • Video: IPL 2018: Mumbai Indians(MI) vs Chennai Super Kings(CSK) In The Opener | Sports Tak

    रॉक कॉन्सर्ट के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 3
    3



    सस्ते! अगर आप एक संगीत कार्यक्रम में जाते हैं जहां वे शराब बेचेंगे, तो याद रखें कि लोग नशे में होंगे और शायद बियर फेंक दें या जो भी वे बेच रहे हैं, तो यह एक मौका है कि यह आप पर पड़ जाएगा। जाओ और 250 डॉलर के $ 100 डीएलएस शर्ट और शॉर्ट्स या पैंट खरीदें मत $ 30dlls अधिकतम बजट के लिए छड़ी कपड़ों पर इतने पैसे क्यों खर्च करें कि आप सिगरेट की गंध और संभवत: टूटे हुए (आप मुशर हैं या नहीं) को समाप्त हो जाएंगे?
  • एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 4 के लिए ड्रेस के चित्र
    4
    Moshing! जैसा कि ऊपर बताया गया है, यदि आप मोश पिट (जिसे `स्लैम` भी कहा जाता है) में प्रवेश करने की योजना है, जो मंच के सामने लोगों की भीड़ है जो कूद रहे हैं, पसीना आ रहा है, पागलपन कर रहा है और ज्यादातर समय नशे में, अपने कपड़े सस्ता रखो और आरामदायक।
  • एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 5 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    5
    एक मुस्कुराहट! मुस्कुराहट सबसे अच्छी बात है जो आप एक कॉन्सर्ट में ले सकते हैं गाओ, हंसी, चीख, मोशी, मुस्कुराहट आदि। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे देखते हैं या यदि आप ऊपर वर्णित एक या सभी चीजें कर रहे हैं, तो आप बहुत अच्छे लगेंगे!
  • Video: श्याम बैंड जबलपुर की प्रस्तुति डूंगरपुर स्वच्छता महारैली 21 जनवरी 2018 Dungarpur

    चेतावनी

    • मोशिंग- मोशिंग बहुत खतरनाक हो सकता है बीयर बोतल जूते, लोगों, आदि के साथ उड़ते हैं लोग भी बहुत सारी ऊर्जा लाते हैं, इसलिए यदि वे किसी के खिलाफ आपको धक्का देते हैं, तो पागल मत बनो। बस कूद, चिल्लाने, गायन आदि रखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com