ekterya.com

कैसे पोशाक और देखो जैसे आप एक रॉक कॉन्सर्ट से संबंधित हैं (लड़कियों के लिए)

तो आप एक ऐसी लड़की हैं जो उसके पहले रॉक कॉन्सर्ट में जाने वाली है। आपके पास शायद एक लाख सवाल हैं यदि हां, तो नीचे बैठो, आराम करो और इन युक्तियों को पढ़ें।

चरणों

एक रॉक कॉन्सर्ट में लड़कियों और लड़कियों के लिए पोशाक और लुक की तरह शीर्षक वाली छवि (चरण 1)
1
तैयार। आखिरकार आखिरी मिनट तक तैयार होने और कॉन्सर्ट में जाने का इंतजार करना अच्छा लगता है, लेकिन इस त्रुटि से बचने का प्रयास करें इससे पहले रात, चुनें कि आप क्या उपयोग करने जा रहे हैं। आपको कुछ चुनना चाहिए जो आराम से है (आप लंबे समय से या खड़े हो सकते हैं), लेकिन फैशनेबल दिखें और देखें कि आप कौन देख रहे हैं।
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 2 के अनुसार पोशाक और लुक की तरह शीर्षक वाली छवि
    2
    आकस्मिक पोशाक आप एक ब्लैक ब्लाउज़ और जींस या शॉर्ट्स के साथ कभी भी गलत नहीं हो सकते बैंड के ब्लाउज पहनने से बचें, जो आप देख रहे हैं (आपको थोड़ा सख्त दिखता है)।
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 3 पर क्लिक करें और देखें
    3
    कई परतों पर मत डालें कोई भी बात नहीं है कि जब संगीत कार्यक्रम चल रहा है तो मौसम क्या है, सभी लोगों के कारण यह बहुत गर्म होगा सर्दियों के दौरान, यह ठीक हो सकता है, लेकिन गर्मियों में आपको लगेगा कि आप घुटन की स्थिति में हैं। हल्के कपड़ों को पहनने की कोशिश करें और मोटी जींस पहनें।
  • एक रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) पर क्लिक करें और आप की तरह दिखें वाली छवि शीर्षक चरण 4
    4
    अपने अच्छे कपड़े पहनना मत यह दाग सकता है, यह एक सिगार की तरह गंध खत्म हो जाएगा, और यह भी तोड़ सकता है अच्छा दिखने की कोशिश करें, लेकिन उस जोड़ी की 200 डॉलर की जेन्स पहनें, जो आपने अभी खरीदा था।
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 5 के अनुसार पोशाक और लुक की तरह शीर्षक वाली छवि



    5
    एक अच्छा जूता आवश्यक है एक संगीत कार्यक्रम में, कभी भी, कभी भी, टेनिस या जूते के अलावा कुछ भी नहीं पहनते हैं। सैंडल, फ्लैट और ऊँची एड़ी के जूते एक बड़ी गलती है। न केवल आप गिर सकते हैं या आप फफोले प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन "दिग्गजों" केवल आप को देखने के लिए उद्देश्य पर कदम होगा।
  • रॉक कॉन्सर्ट में लड़कियों और लड़कियों के लिए ड्रेस और लुक की तरह शीर्षक वाली छवि (चरण 6)
    6

    Video: The Great Gildersleeve: Engaged to Two Women / The Helicopter Ride / Leroy Sells Papers

    कई उपसाधन का उपयोग न करें। कई लोग कॉन्सर्ट में गहने के साथ अतिरंजित होते हैं लंबे छल्ले को चोट लगने से दूसरों को चोट पहुंचाना पड़ता है या लंबे समय तक हार गिर सकता है या गिर सकता है, और लंबी झुमके बहुत बुरा विचार है (आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं उन्हें फाड़ दिया जाना चाहिए और अंत में क्षतिग्रस्त पालि होनी चाहिए रात में) बस अपने सामान को सरल रखें कपड़े या प्लास्टिक के कंगन का उपयोग करें, इसलिए आप किसी को चोट नहीं करेंगे
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए), 7 वां पोशाक और लुक की तरह आप का शीर्षक चित्र 7
    7
    अपने श्रृंगार को सरल रखें चूंकि आप लगभग 4 या 5 घंटों के लिए वहां होंगे, इस बात पर निर्भर करता है कि आप कौन-सी देखने के लिए जा रहे हैं, जब तक आप चलने की जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, तब तक थोड़ा मेकअप का उपयोग करना बेहतर होता है। आपको छूने के कई अवसर नहीं होंगे क्योंकि आप भीड़ के बीच अपना स्थान खो देंगे। और पानी के खिलाफ श्रृंगार का उपयोग करना बेहतर है, क्योंकि आप अंततः पसीना देंगे
  • छवि जिसे आप एक रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) में रखते हुए पोशाक और लुक की तरह शीर्षक चरण 8
    8
    अपने बाल उठाओ यदि आपके लंबे बाल (कंधों के नीचे) हैं तो इसे लाने के लिए बेहतर है संगीत कार्यक्रम की पहली छमाही के दौरान आप ठीक हो सकते हैं, लेकिन अंत में आप गर्मी से मर रहे होंगे, और आप इसे अपने चेहरे से नहीं निकाल पाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बैंड को नहीं जानते हैं, तो कॉन्सर्ट में जाने से पहले कुछ गीतों को सुनें, तो आपको यह पता चल जाएगा कि आप क्या अनुभव करेंगे।
    • चिल्लाओ, लेकिन अतिरंजना मत करो इसके अलावा, एकमात्र कूद और चिल्लाओ मत बनो। दूसरों के साथ तालमेल रखने की कोशिश करें
    • यदि आप गीतों को नहीं जानते हैं, तो गाओ मत। अगर आप सभी गाने नहीं जानते हैं तो कुछ भी नहीं होता।
    • जब आप टेनिस पहनते हैं, उन्हें अच्छी तरह से बाँधते हैं और टेप को पक्षों पर डालते हैं आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं, उसे टाई करने के लिए वापस टाई करने के लिए मोड़ना होगा।
    • शो में जाने से पहले बहुत सारे पानी पीयें और अच्छी तरह से खाएं। इससे आपको निर्जलित होने या चक्कर आना न हो सकेगा
    • आप चाहते हैं के रूप में पोशाक, और आप चाहते हैं के रूप में कार्य. और याद रखना कि आपको जो करना है उसे मज़े करना है और लाइव संगीत का आनंद लेना है।

    चेतावनी

    • अधिकांश मोजश-गड्ढे खतरनाक हो सकते हैं और लोगों के लिए उनकी पहली कॉन्सर्ट में अनुशंसित नहीं हैं। यदि आप एक में प्रवेश करने का निर्णय लेते हैं, गिरने की कोशिश न करें अगर कोई आपको धक्का दे, दर्द को न दिखाएं जितना हो सके उतना कूदो। आप थक गए हैं, लेकिन इसके लायक है यदि आप थके हुए हैं और बाहर निकलना चाहते हैं, तो अपने सिर को थोड़ा बताने और धीरे-धीरे कूदना
    • अगर यह आपका पहला कॉन्सर्ट है: इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना सामने रहना चाहते हैं, धक्का मत करो . केवल एक चीज जो आप करेंगे वो दूसरों को परेशान करती है यदि आप सामने आने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं, तो कॉन्सर्ट से कम से कम 4 घंटे पहले पहुंचें। अन्य लोगों के लिए यह उचित नहीं है कि यदि वे जल्दी पहुंचे तो आप आगे बढ़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com