ekterya.com

यह निर्धारित करने के लिए कि क्या आप एक लंबा लड़की हैं

आप अपने दोस्तों के बगल में एक टावर की तरह इस्तेमाल किया जाता है जब आप फिल्मों में फिल्में देखने या कॉन्सर्ट में जाते हैं तो आप लोगों की आंखों को रोकने के लिए दोषी महसूस करते हैं। लोग आप पर गौर करते हैं, उनके सिर उठाते हैं और वे कहते हैं, "ओह, आप बहुत लंबा हैं!" जब वे आपको पहली बार मिलेंगे जिसके लिए आप "हां ..." का जवाब देते हैं आप निश्चित रूप से एक लंबा लड़की हैं यदि यह सब आपके साथ हुआ है। हालांकि, यह एक त्रासदी होने की जरूरत नहीं है सौंदर्य सभी आकारों और आकारों में आता है - यदि आप लंबे हैं तो आपको अपने लंबे पैरों और अपने सुंदर स्वरूप पर गर्व होना चाहिए। हम आपको सिखाएंगे कि आप कैसे जानते हैं कि आप कितने लंबा हैं और इसका सबसे ज्यादा कैसे उपयोग करें।

चरणों

भाग 1

निर्धारित करें कि क्या आप एक लंबा लड़की हैं
छवि का निर्धारण करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 1 हैं

Video: किसान और उसके आलसी बेटे | दादाजी कि कहानियां | हिंदि

1
देखो कि क्या आप जानते हैं कि लड़कियों की तुलना में आप लम्बे हैं आप लंबे हैं अगर आप दोस्तों के समूह के चारों ओर खड़े होते हैं और आप अपने पक्ष में एक टावर की तरह दिखते हैं। आप और आपके दोस्तों की तस्वीर देखें और देखें कि आप कहां खड़े हैं यह संभावना है कि आप उच्च रहे हैं यदि आप अपने बाकी मित्रों से अधिक हैं हालांकि, याद रखें कि यह यह भी निर्भर करता है कि आप किसके साथ समय व्यतीत करते हैं। यदि आप नियमित लड़कियों के बजाय वॉलीबॉल टीम के सदस्यों के साथ समय बिताते हैं, तो आप इतनी ऊंची नहीं देखेंगे
  • छवि का निर्धारण करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 2 हैं
    2
    देखो अगर आपको लगता है कि आप अच्छी तरह से फिट कपड़े कि खोजने के लिए मुश्किल लगता है। आप लंबा हैं यदि आप नियमित रूप से पैंट को ढूंढना मुश्किल पाते हैं जो आपको फिट करते हैं क्योंकि वे हमेशा बहुत कम होते हैं आप अपने दोस्तों को यह शिकायत कर सकते हैं कि उन्हें हमेशा अपनी पैंट को मुंह बनाना पड़ता है क्योंकि वे बहुत लंबा हैं और आपको आश्चर्य है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। इसी तरह, आपको टी-शर्ट खोजने में परेशानी होती है जो टी-शर्ट की तरह नहीं दिखती हैं जो आपके पेट को दिखाती है जब आप उन्हें डालते हैं।
  • यदि आप लंबे हैं, तो आपके पैरों को कवर करने वाले शॉर्ट्स ढूंढना मुश्किल हो सकता है आपके शॉर्ट्स को बहुत लंबे समय तक मिलना असंभव हो सकता है, अगर आपके स्कूल में एक ड्रेस कोड होता है जिसमें उंगलियों को आपके शॉर्ट्स के नीचे तक पहुंचना पड़ता है।
    छवि निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 2 बुलेट 1 है
  • छवि का निर्धारण करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 3 हैं
    3
    देखें कि आपके आस-पास के सभी लोग पूछते हैं कि आप बास्केटबॉल या वॉलीबॉल खेलते हैं या नहीं। यह एक संकेत हो सकता है कि आप अन्य लोगों की तुलना में लम्बे हैं यदि आप के आसपास के सभी लोग आपको पूछते हैं कि क्या आप इन खेलों के लिए लंबी लड़कियों के लिए अभ्यास करते हैं यदि आप वास्तव में इन खेलों या कोई भी काम नहीं करते हैं तो यह कष्टप्रद हो सकता है लोग अपनी उपस्थिति के कारण लोगों से कुछ चीजें लेना चाहते हैं - आपको इसके द्वारा निराश नहीं करना चाहिए।
  • यदि आप एक लंबा लड़की चरण 4 निर्धारित करें शीर्षक छवि
    4
    देखो कि क्या आप 1 मीटर 68 सेंटीमीटर (5 फीट 6 इंच) से लम्बे हैं हालांकि, यह उपाय आपके द्वारा आने वाले देश के आधार पर बदल सकता है। सामान्य तौर पर, यदि आप इस माप से अधिक हैं, तो आपको उच्च माना जा सकता है।
  • छवि शीर्षक यदि आप एक लंबा लड़की कदम 5 निर्धारित है

    Video: जो जीता वही बाज़ीगर - विजय, ट्रिशा, सुमन और आशीष विद्यार्थी - पूर्ण एचडी हिंदी डब ऐक्शन फिल्म

    5
    देखें कि क्या आप अन्य लोगों के सामने सिर्फ यौवन से शुरू कर रहे हैं। सामान्य तौर पर, लड़कियां 8 से 13 वर्ष की उम्र के बीच यौवन शुरू करती हैं और लड़के 9 से 15 वर्ष की उम्र के बीच यौवन शुरू करते हैं। इसका मतलब है कि यह संभव है कि आप अपने कई दोस्तों की तुलना में तेज़ी से विकास कर रहे हैं जो थोड़ी अधिक देर तक लेते हैं। अगर आप यौवन के बीच में हैं तो चिंता न करें और अपने कई दोस्तों ने अभी तक इसे शुरू नहीं किया है। एक या दो वर्षों में, आपको यह आश्चर्य होगा कि आप कितनी जल्दी महसूस कर रहे हैं कि आप लम्बी लड़की हैं।
  • छवि शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 6 है
    6
    यदि आप भीड़ के साथ कभी भी मिश्रण नहीं कर सकते हैं तो देखें। यह संभव है कि आप लंबे हैं और आप आसानी से बाहर खड़े अगर आप लोगों से भरे हुए स्थान पर हैं और आपके मित्र उस स्थान के दूसरी तरफ तुरंत आपको पहचान सकते हैं। उसमें कुछ भी गलत नहीं है कौन कहता है कि खड़े रहना बुरा है?
  • छवि निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 7 हैं
    7



    देखें कि आपके पास अपने पैरों के लिए पर्याप्त जगह नहीं है। अपने आप में एक लंबा महिला हो जब आप एक विमान पर या अपने दोस्त की कार में यात्री सीट में बैठने के लिए और आपको लगता है आप हमेशा की तरह, एक तरफ करने के लिए अपने पैरों को स्थानांतरित सीट झुका या अपने शरीर contorting अपने पैरों जगह है कि जमीन पर
  • छवि शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 8 हैं
    8
    यदि आप अधिकांश उम्र के बच्चों के बगल में एक टॉवर की तरह दिखते हैं तो देखें। आप हो सकता है एक लंबा महिला नृत्य करता है, तो मध्यम या उच्च विद्यालय असहज महसूस करते हैं क्योंकि लोग आप नृत्य की नज़र सिर्फ अपने सीने से छू जब यह एक धीमी गति से गीत की धुन पर bobble के लिए आता है। हालांकि, निराश मत हो। एक अच्छा मौका है कि आप जानते हैं कि कई लोग अब तक बढ़ने से नहीं रोके हैं।
  • छवि शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 9 हैं
    9
    देखें कि जब आप किसी कॉन्सर्ट या फिल्मों में जाते हैं, तो हमेशा सभी लोगों की दृष्टि को अवरुद्ध करने के लिए आप दोषी महसूस करते हैं। आप लंबा नहीं होने से बच सकते हैं हालांकि, जब आप किसी कॉन्सर्ट या सिनेमा में जाते हैं, तो आप दोषी महसूस करते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आपके पीछे का व्यक्ति कुछ भी नहीं देख पाएगा। अपनी सीट में छोड़ने के अलावा, आप इसके बारे में बहुत कुछ नहीं कर सकते आप शायद एक लंबा लड़की हैं यदि यह सब परिचित हो।
  • भाग 2

    लंबा होने के लिए गर्व महसूस करते हैं
    यदि आप एक लंबा लड़की चरण 10 निर्धारित करें शीर्षक छवि
    1
    याद रखें कि लंबा होना सुंदर है उसी तरह कि यह छोटा होना चाहिए लंबा नहीं होने का अर्थ यह है कि आपको लंगड़ा, अजीब या बदसूरत होना चाहिए कई खूबसूरत महिलाएँ लम्बे होती हैं और उन्हें पता है कि कैसे ध्यान से दूर नहीं जा रहा द्वारा अपने लंबा उपस्थिति पकड़ने के लिए। ऐसा मत सोचो कि लम्बी होने से आप लड़कों के लिए अपर्याप्त या बदनाम हो सकते हैं हम कुछ मशहूर हस्तियों बता देंगे जो महिलाएं अधिक हैं बस पता चलता है तुम अकेले नहीं हो: ग्वेनेथ पाल्त्रो (1 मीटर 76 सेंटीमीटर या 5 फीट 9 इंच), Jordin Sparks (1 मीटर 76 सेंटीमीटर या 5 फीट 9 इंच), चार्लीज़ थेरॉन (1 मीटर 78 सेमी या 5 फीट 10 इंच), टेलर स्विफ्ट (1 मीटर 78 सेंटीमीटर या 5 फीट 10 इंच), Famke Janssen (1 मीटर 83 सेंटीमीटर या 6 फीट), और मारिया शारापोवा (1 मीटर 88 सेंटीमीटर या 6 फुट 2 इंच)।
  • छवि शीर्षक से निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 11 है
    2
    एक बुरा आसन नहीं है आप सोच सकते हैं कि एक बुरा आसन होने से आपको छोटी लग जाएगी और जब यह सच है कि यह वाकई सच है, तो आप वास्तव में इस तथ्य पर अधिक ध्यान देंगे कि आप अपनी ऊंचाई से खुश नहीं हैं इसलिए, खड़े और गर्व खड़े हो जाओ और अपने आस-पास के लोगों के बगल में एक टॉवर की तरह दिखने की चिंता न करें। वे हैं जिन्हें आप जितना लंबा होना चाहते हैं!
  • छवि का निर्धारण करें यदि आप एक लंबा लड़की कदम 12 निर्धारित है
    3
    लड़कों से लम्बे होने के बारे में चिंता मत करो। बेशक, लोग आपसे डरा सकते हैं क्योंकि आप बहुत लंबा हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप उनसे बात नहीं कर सकते हैं या उन्हें दिखा सकते हैं कि आप कितने अच्छे हैं। मत सोचो कि आपके पास एक लड़के के साथ अवसर नहीं है क्योंकि वह आपके से छोटा है। एक लड़का मिलो और देखें कि क्या ऊंचाई केवल एक संख्या है अगर आपको लगता है कि आपको पसंद है।
  • छवि का निर्धारण करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 13 हैं
    4
    याद रखें कि घास हमेशा दूसरी तरफ हरियाली है। आप दुखी महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपको लगता है कि आप अपने सभी दोस्तों से अधिक लंबी हो और अपने सभी शॉर्ट्स बहुत छोटा है, लेकिन अपने छोटे दोस्त लोगों के साथ बात कर रही है या सब एक हेम बनाने के लिए होने के लिए सुझाव प्राप्त करने के लिए नफरत कर सकते हैं जीन्स इसलिए वे फिट आप लम्बे नहीं रह सकते, लेकिन कई लड़कियां आपके जूते में मर जाती हैं! चाहे आप लंबा हो या छोटा हो, यह स्वीकार करना है कि आप कौन हैं, किसी और के होने की इच्छा के बजाय।
  • युक्तियाँ

    Video: When to get pregnant | गर्भवती होने के लिए कब करें sex

    • यह एक लंबी लड़की बनना आसान नहीं है, लेकिन अपनी ऊंचाई आपको हतोत्साहित न होने दें और याद रखें कि सभी मॉडल लंबा हैं!
    • लंबा होने में कुछ भी गलत नहीं है क्योंकि ऐसे लोग हैं जो लंबा लड़कियां पसंद करते हैं। ट्रस्ट कुंजी है
    • अनुपात याद रखें, जब आप लम्बे होते हैं तो इसका मतलब है कि आप अधिक वजन करते हैं। इसलिए, यदि आप अपने दोस्त की तुलना में 25 पौंड अधिक वजन करते हैं तो आप शर्म महसूस नहीं करते हैं जो आपके पास 5 सेंटीमीटर या 2 इंच छोटा है। आपको यह जानना होगा कि आप अद्वितीय हैं और इससे आपको सुंदर बना है!
    • कई रिश्तों में आज दुल्हन दूल्हे की तुलना में लम्बे है, खासकर स्कूल में।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com