ekterya.com

कैसे एक फुलाया जैकेट पहनने के लिए

फुलाया जैकेट आपको बहुत कम तापमान से बचाने के लिए काम करते हैं। जैकेट का पंजीकृत ट्रेडमार्क रजाई बना हुआ डिज़ाइन है जो फुलाए हुए स्वरूप को बनाता है। तंग कटौती और गहरे रंग के रंग के साथ सूखा जैकेट आपको सिल्हूट आकार में मदद कर सकते हैं। जैकेट एक अधिक औपचारिक या अनौपचारिक रूप दे सकता है, जो आप इसे गठबंधन करने के लिए चुनते हैं। सिंथेटिक खाल के साथ हुड जैसे कमर और शॉल पर लगाए गए आधुनिक आवरण सामान रंग का स्पर्श जोड़ते हैं और समग्र रूप में सुधार करते हैं।

चरणों

विधि 1
एक फुलाया जैकेट चुनें

इमेज का शीर्षक पहना एक पफर जैकेट चरण 1
1
एक फुलाया जैकेट चुनें जो फिट है। अतीत में, फुलाए हुए जैकेट में से अधिकांश मोटी, भारी और असुविधाजनक थे आजकल, विभिन्न शैलियों और कटौती की एक महान विविधता है अधिक चिन्हित सिल्हूट पाने के लिए कमर पर पीसने वाले एक को देखो। अधिक परंपरागत लंबे संस्करणों के बजाय छोटे और उभड़ा हुआ जैकेट चुनना उचित है। उभड़ा हुआ कटौती बेल्ट की ऊंचाई तक पहुंचती है और सामान्य रूप से, अधिक उपयुक्त होती है।
  • एक और अधिक फिट सिल्हूट प्राप्त करने के लिए, फुलाया जैकेट का चयन करें जिसमें एक बेल्ट या एक कड़े कमर है।
  • इमेज का शीर्षक पहनें एक पफर जैकेट स्टेप 2
    2
    एक तटस्थ रंग चुनें बिक्री के लिए फ्लोराइड रंगों की एक विस्तृत विविधता है, लेकिन उनसे बचने की कोशिश करें। तटस्थ क्लासिक रंगों के साथ फुलाया जैकेट अधिक शैली है और आप अपने कपड़े के अधिकांश के साथ उन्हें जोड़ सकते हैं। क्लासिक और तटस्थ रंग चुनें, जैसे: काला, भूरे और खाकी यदि आप कुछ और रंगीन चाहते हैं, तो नौसेना नीला, लाल रंग, गहरे भूरे या सैन्य हरे रंग का चयन करें।
  • इमेज का शीर्षक पहना एक पफर जैकेट स्टेप 3
    3
    हुड के साथ एक फुलाया जैकेट चुनें। एक हुड एक फुलाया जैकेट को शैली देगा और ठंडे दिनों पर आपको और भी गर्म करेगा। सामान्य तौर पर, सबसे आधुनिक लोगों के सिंथेटिक चमड़े के साथ एक डाकू है काली, भूरा या क्रीम चुनें और चमकदार रंगों से बचें।
  • यदि आपको सिंथेटिक चमड़े पसंद नहीं है, लेकिन एक समान प्रभाव प्राप्त करना चाहते हैं, तो स्पर्श के लिए नरम हैं कि आलीशान सामग्री चुनें।
  • इमेज का शीर्षक पहनें ए पफर जैकेट स्टेप 4



    4
    तेजी, सामग्री और अन्य महत्वपूर्ण विवरणों पर ध्यान दें। ऊर्ध्वाधर तेजी के साथ फुलाया जैकेट शरीर को अधिक तंग होते हैं। जैकेट में अधिक शैली देने वाले अन्य विवरण चमड़े के लैपल्स, चमड़े का विवरण, कमर कमर, शॉल, असममित बंद होने और दिलचस्प डिजाइनों वाले बटन हैं। हंस पंख के साथ भरवां है जो सबसे ऊंची है, लेकिन सबसे महंगी भी हैं। सकारात्मक पक्ष यह है कि आप उन्हें कई सालों तक इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • सिंथेटिक फाइबर जैकेट बहुत सस्ता हैं और एक महान विविधता है।
  • विधि 2
    पूरक कपड़े पहनें

    इमेज का शीर्षक पहनें एक पफर जैकेट चरण 5
    1
    काले रंग के साथ तंग पैंट चुनें। फुलाया जैकेट, यहां तक ​​कि सबसे आधुनिक, एक आरामदायक शैली है। ढीला, रंगीन पैंट एक प्रतिकूल तरीके से इसे उजागर करते हैं। यदि आप इसे गहरे रंग, तंग जींस या लेगिंग के आधुनिक पैंट के साथ गठबंधन करते हैं, तो आप फुलाया जैकेट के साथ अच्छे दिख सकते हैं। गहरे रंग और कड़े कटौती से आपको एक पतला सिल्हूट मिल सकता है, जो इस आंकड़े के पक्ष में है और जैकेट की मुद्रास्फीति के लिए क्षतिपूर्ति करता है।
  • इमेज का शीर्षक पहनें एक पफर जैकेट चरण 6
    2
    फुलाया जैकेट के नीचे आरामदायक कपड़े पहनें आप इसे एक आकस्मिक या स्पोर्टी संगठन पहनकर अधिक आरामदायक स्पर्श दे सकते हैं और फिर भी फैशनेबल हो सकते हैं। हूडिज़, बुना हुआ स्वेटर, लंबी शर्ट और चप्पलें जैसे साधारण लाइनों और चापलूसी रंगों के साथ आरामदायक कपड़े चुनें। कुछ मज़ा रंग की बुना टोपी के साथ अंतिम स्पर्श दें अंतिम परिणाम आकस्मिक, सहज और परिष्कृत है।
  • Video: The Great Gildersleeve: Leila Leaves Town / Gildy Investigates Retirement / Gildy Needs a Raise

    इमेज का शीर्षक पहना एक पफर जैकेट स्टेप 7
    3
    कपड़े के साथ फुलाया जैकेट पहनें फुलाया हुआ गहरे रंग का फिट जैकेट व्यवसाय सूट, ड्रेस पैंट और समान तटस्थ रंगों वाले कपड़े के साथ बहुत अच्छी तरह से है। सुनिश्चित करें कि जैकेट के रंग आपके कपड़े से मेल खाते हैं - यह इस संगठन को अच्छी लग रही बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • एक आकस्मिक कार्यालय पोशाक midweek के साथ फुलाया जैकेट की कोशिश करो आप कपड़े के नीचे बहुत कुछ डाल बिना काम करने के रास्ते पर गर्म हो जाएगा
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com