ekterya.com

कैसे स्वागत नृत्य के लिए सही पोशाक चुनने के लिए

घर वापसी नृत्य किसी भी स्कूल में एक बहुत महत्वपूर्ण घटना है, केवल प्रोम द्वारा पीछा किया है। हालांकि, जबकि पर किये गये कपड़े और दिखावटी समारोह में लंबी लाइनों के साथ क्या करना है, नृत्य का स्वागत करते हैं किशोरों घुटने ऊंचाई पर sequined साटन के कपड़े का उपयोग करने का अवसर है कि उन्हें नृत्य करने के लिए अनुमति देता है देना रात के दौरान, कुछ के बारे में चिंता किए बिना! लेकिन आप कैसे है कि सही पोशाक खोजने के लिए क्या कर सकते हैं और आप जब यह चुनने क्या विचार करना चाहिए?

चरणों

शीर्षक से छवि का सही घर वापसी ड्रेस चरण 1 चुनें
1
उपयुक्त लंबाई और कट चुनें आदर्श रूप से, एक प्रोम पोशाक घुटने गहरे या उनके ऊपर थोड़ा होना चाहिए। लंबे समय तक कपड़े प्रमोद नृत्य के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन एक पारंपरिक स्वागत नृत्य के लिए वे सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं। इस प्रकार की घटनाओं के लिए कपड़े आमतौर पर और अधिक तंग हैं, और अधिक सुरुचिपूर्ण silhouettes और कटौती के साथ आप नृत्य करने और आराम से स्थानांतरित करने की अनुमति देते हैं। हालांकि, इसे ट्यूल या सिलवटों का उपयोग करने की अनुमति भी है। स्ट्रिप्स या समर्थन के किसी भी रूप का भी उपयोग करने की सिफारिश की गई है इस घटना में आप स्ट्रिप्स के बिना एक पोशाक पहनते हैं, सुनिश्चित करें कि यह पूरी तरह से फिट बैठता है हालांकि लंबाई और कटौती मज़ेदार और सुरुचिपूर्ण होना चाहिए, याद रखें कि आप डांस फ्लोर पर रात के दौरान पोशाक के बारे में चिंतित नहीं होना चाहते हैं!
  • Video: गरबा Song | रूपाराम प्रजापत गरबा सांग ! मिश्री माँ #SAVRajasthani

    शीर्षक चित्र सर्वश्रेष्ठ परफेक्ट घर वापसी पोशाक चरण 2 चुनें

    Video: Why I left Vice // Twitch Drama #3

    2
    कपड़े, रंग और पैटर्न पर ध्यान दें हालांकि स्वागत नृत्य, एक घटना जो शरद ऋतु के अंत में होती है, मज़ेदार और आकस्मिक है, यह भी पारंपरिक है। उज्ज्वल रंग, रंगे या पुष्प प्रिंट, स्वागत नृत्य के लिए एक सही पोशाक के घटकों नहीं हैं। गहरा रंग, सफेद, हाथीदांत, धातु या काले रंग के टन के लिए स्वागत नृत्य के लिए एक ठोस पोशाक के लिए अच्छे रंग हैं। प्रिंटों के लिए, जानवरों के लिए हमेशा एक मजेदार विकल्प होता है, या एक काले और सुरुचिपूर्ण कढ़ाई एक युवा कटौती के साथ चमकदार हो सकता है इसके अलावा, स्वागत नृत्य के लिए इस प्रकार के कपड़ों में चमक के साथ कपड़े मूल हैं।
  • शीर्षक छवि शीर्ष पर क्लिक करें सही घर वापसी पोशाक चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपकी पोशाक व्यावहारिक और आपके स्कूल के लिए उचित है। यद्यपि सेक्विन पत्रिका पृष्ठ पर बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, हो सकता है कि वे स्वागत नृत्य के लिए एक पोशाक के लिए सबसे अच्छा विकल्प न हों। यदि आपके स्कूल में सख्त ड्रेस कोड है (उदाहरण के लिए, बिना आस्तीन वाले कपड़े का उपयोग न करें) अपने कंधों को कवर करने के लिए शॉल या बोलेरो पहनना सुनिश्चित करें इसके अलावा, एक सुंदर कोट के साथ अपने कपड़े को गठबंधन करना सुनिश्चित करें क्योंकि आपको रात में ठंड लगने की संभावना है। अंत में, शब्द को ध्यान में रखें "अर्द्ध औपचारिक"। बहुत सारे सिलवटों या किसी अन्य असहज सजावट वाले कपड़े, इस घटना के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं होगा।
  • शीर्षक से छवि का सही घर वापसी ड्रेस चरण 4 चुनें
    4
    अपनी व्यक्तिगत शैली को जानें और यह स्वागत नृत्य के लिए एक पोशाक में कैसे अनुवाद करता है। पोशाक को आपकी दैनिक शैली और व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करना चाहिए। आप बाहर जाने वाले साहसी और खिलवाड़ को आदी हैं? फिर अपने सही पोशाक एक जानवर प्रिंट पोशाक या एक चौंकाने वाली एक कंधे कि आपके सिल्हूट पर प्रकाश डाला गया साथ हो सकता है। आप आमतौर पर आप एक सुरुचिपूर्ण स्पर्श के साथ प्रतिष्ठित पोशाक करो,? फिर एक काले, चमकदार पुष्प कढ़ाई या जानेमन गर्दन के साथ एक और एक साधारण हेम आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। क्या आप असाधारण, मज़ा और रचनात्मक हैं? उसके बाद, आपको ट्यूल, सिलवटों या संबंधों का उपयोग करने पर विचार करना चाहिए। लड़कियों वास्तव में घर वापसी नृत्य में प्रकाश डाला उन है कि अपनी शैली है और रंग, कपड़े और कटौती कि घर वापसी के लिए कपड़े की विशेषता रहे हैं की सीमित विकल्पों को प्रतिबिंबित कर रहे हैं।
  • शीर्ष पर क्लिक करें Image

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles




    5
    समय के साथ अपनी खोज की योजना बनाएं आप दो महीने का समय लग सकता है कि सही पोशाक खोजने के लिए है, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी खोज के साथ जल्दी शुरू कर! जल्द ही शुरू खोज आप कपड़े उपलब्ध पा सकते हैं इसका मतलब है, कि दुकानों के रूप में पूर्ण नहीं होगा और यदि दुकान अपने आकार में एक पोशाक नहीं है, आप पोशाक के लिए आदेश देने के सालाना जलसे के लिए तैयार होने के लिए कर सकते हैं स्वागत
  • प्रतिबिंबित छवि का सही घर वापसी ड्रेस चरण 6 चुनें
    6
    सुनिश्चित करें कि आपको सही पोशाक मिल गई है। पोशाक को आपको अपने प्राकृतिक सुंदरता को छूने के बिना अच्छा महसूस करना चाहिए यह बहुत अच्छी तरह से रहना चाहिए और आपको अपना आंकड़ा बढ़ाना चाहिए इसके अलावा, नृत्य के एक घंटे के बाद भी यही रहना सुरक्षित होगा। आपको अपनी पोशाक में विशेष महसूस होना चाहिए, और आपको आत्मविश्वास से स्कूल जाना और मस्ती के लिए तैयार होना चाहिए।
  • शीर्षक से छवि का सही घर वापसी ड्रेस चुनिए 7
    7
    उपसाधन का उपयोग करें ताकि आपके पास एक सही परिणाम हो। एक बार जब आप सही पोशाक मिल गया है, सामान कि आगे उजागर करना के लिए देखने का प्रयास करें। अपने पोशाक गर्दन है, तो एक हार अपने रूप के लिए है कि विशेष जोड़ सकते हैं या हो सकता है एक शानदार कंगन स्पर्श आवश्यक चमक जोड़ देगा होगा बना दिया। जब जूते चुनने, जो कि सहज हैं देखने के लिए मत भूलना। हालांकि कई स्कूलों में, लड़कियों आराम से के बारे में एक घंटे के बाद ऊँची एड़ी के जूते नृत्य करने के लिए तैयार कर रहे हैं, अभी भी एक अच्छा विचार कम या मध्यम ऊँची एड़ी के जूते (उदाहरण के लिए चयन करने के लिए, 6.35 सेंटीमीटर से अधिक ऊँची एड़ी के जूते में से किसी जोड़ी है या 2½ इंच बहुत अधिक होगा)
  • शीर्षक छवि शीर्ष पर क्लिक करें सही घर वापसी पोशाक चरण 8
    8
    सही केश और श्रृंगार के साथ अपने देखो पूरा करें सामान्य तौर पर, स्वागत नृत्य के लिए केशविन्यास में बालों को थोड़ा ऊपर रखा जाता है, लेकिन युक्तियों पर इसे ढीला होता है, शायद अनावश्यक कर्ल के साथ। हालांकि, एक सरल और सुरुचिपूर्ण चोटी या बहुत स्पष्ट लहरें कुछ कपड़े के साथ अद्भुत काम कर सकते हैं। आपको बाल शैली के बारे में कुछ विचार देने के लिए अपने स्कूल में स्वागत नृत्य के स्नातक या फोटो के बारे में कुछ पत्रिकाओं की जांच करें। श्रृंगार मज़ा होना चाहिए, लेकिन यह भी प्रकाश और टिकाऊ एक ठोस आधार और थोड़े चमक के साथ होंठ, उज्ज्वल आँख छाया, एक छोटी आंखें लगानेवाला और तुम्हारा सबसे अच्छा मस्करा सही संयोजन बनाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपका ड्रेस और सहायक उपकरण आपको डूब नहीं पाते हैं आप जो पहन रहे हैं उससे आपको असहज महसूस नहीं करना है।
    • जब आप नहीं जानते कि क्या उपयोग करना है, तो आप एक काले मिनी पोशाक पहनने पर विचार कर सकते हैं। छोटी काली पोशाक अपने पसंदीदा (LBD के रूप में जाना जाता है) कभी नहीं विफल रहता है। कई महिलाओं स्वागत नृत्य में इस्तेमाल करते हैं और किसी भी ड्रेस कोड में व्यक्तिगत शैली डालने के लिए एक बहुत अच्छा तरीका है। गहरे नीले रंग की मिनी कपड़े (के रूप में छोटे नौसेना ड्रेस लण्ड जाना जाता है), सफेद (लिटिल व्हाइट ड्रेस LWD के रूप में जाना जाता है) या भूरे रंग के या बरगंडी (Blittle भूरा या बरगंडी पोशाक ड्रेस LBD के रूप में जाना जाता है) भी शानदार विकल्प हैं।
    • Pegate शैली घर वापसी नृत्य, लेकिन यह कुछ मामलों में अपने विशेष स्पर्श दे। स्वागत के लिए पोशाक के बारे में कुछ सामान्य नियमों का पालन किया जाना चाहिए। यह बहुत स्मार्ट नहीं होना चाहिए, आप शरद ऋतु या सर्दी रंग के साथ और एक छोटे से चमक के साथ, घुटने पर होना चाहिए। हालांकि, इस तरह एक मजेदार और अद्वितीय पैटर्न, या एक या दो छोरों के रूप में कुछ क्षेत्रों के लिए कुछ बातें मिश्रण शानदार सिलवटों कपड़े से भरे कमरे में बाहर खड़े करने के लिए एक अच्छा तरीका है।
    • इस प्रक्रिया में किसी भी कदम के साथ आपकी सहायता करने के लिए अपने दोस्तों को कॉल करें आप कुछ विश्वसनीय मित्रों की तलाश में हैं कि आप ड्रेस खरीदने के लिए साथ ले जाएं, या बेहतर अभी तक, अपने पसंदीदा कपड़े चुनिए और उन्हें सबसे अधिक पसंद करने वाले एक के लिए वोट दें। उनसे पूछें कि वह पोशाक को मैच के लिए किस सामान चुनेंगे। आप अपने दोस्तों के साथ नृत्य की रात भी तैयार कर सकते हैं (जो यह सुनिश्चित करने के लिए एक अच्छा विचार है कि आपके बाल और श्रृंगार निर्दोष हैं!)।

    चेतावनी

    • स्वागत डांस के लिए कई कपड़े एक-दूसरे के समान दिखते हैं, इसलिए सावधान रहें कि दुकानों में फैशनेबल क्या है या डिजाइनरों की दुनिया में क्या रुझान है। बाधाएं हैं, दुर्भाग्य से आपकी नृत्य की तरह एक पोशाक के साथ एक और लड़की भी है। उदाहरण के लिए, नीचे दी गई तस्वीर में लड़कियों को वी-गर्दन मनके स्ट्रिप्स के साथ कपड़े पहनाएंगे, जो स्वागत नृत्य के लिए कपड़े में सबसे सामान्य डिजाइन है। इन प्रवृत्तियों के पालन से बचें और एक ऐसी पोशाक के लिए चुनिए जो इस प्रकार के नृत्य में सामान्य नहीं है।
    • किसी और के समान पोशाक पहनने से बचने का एक अन्य तरीका जांच करना है अपने दोस्तों से पूछें कि वे और उनके दोस्तों को क्या पहनना है, और सुनिश्चित करें कि आपकी पोशाक का डिज़ाइन अद्वितीय है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com