ekterya.com

कैसे कम लागत नेल पॉलिश खरीदने के लिए

हालांकि नेल पॉलिश

यह अब तक लगभग मंदी के सबूत साबित हुआ है और लोकप्रियता में वृद्धि जारी है, यह अभी भी महंगा शगल है आपके पास कितने ग्लेज़ हैं, कोई भी बात नहीं है कि "सिर्फ एक और" के लिए हमेशा इच्छा होती है, और थोड़ी देर बाद, यह सब एक ही बात पर आती है। कई लोग जो अपने नाखूनों को पेंट करते हैं, उन्हें ग़लती से विश्वास हो गया है कि यह अधिक महंगा है, उत्पाद बेहतर है या तामचीनी ब्रांड कपड़े और सामानों के साथ (माना जाता है) के रूप में काम करता है। हालांकि, अगर आप धीरज रखते हैं, व्यवस्थित होते हैं और पता है कि आपको कहां से देखना है, तो आप थोड़े पैसे के लिए नेल पॉलिश प्राप्त कर सकते हैं ... आपकी केवल एक समस्या यह होगी कि इसे बाद में कहाँ स्टोर करना है!

चरणों

एक बजट चरण 1 पर खरीदी नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
1
अनिवार्यता पर थोड़ा अपशिष्ट हालांकि यह सच है कि कुछ हद तक, और अधिक महंगा तामचीनी, बेहतर दिखता है और अपने नाखून में लंबे समय तक रहता है, वहाँ हमेशा अपवाद हैं और "किसी भी" चमक एक अच्छा आधार कोट और चमक के साथ थोड़ी देर के लिए महान है और पिछले देख सकते हैं । आप कौन से उत्पाद खरीदना चाहते हैं, यह तय करने के लिए कुछ शोध करें चमक परत के साथ, आप चमकदार खत्म या मैट से चुन सकते हैं, और शायद एक कारक के रूप सुखाने समय पर विचार करना चाहते, वहाँ मजबूत करने के लिए कड़ा या अपने नाखूनों के बढ़ने में मदद और हो एक अच्छा निवेश के लिए बनाया गया ठिकानों हैं दूसरों कि। इंटरनेट और विभिन्न मंचों पर आलोचना आपको निर्णय लेने में सहायता कर सकती है, और आप स्थानीय सौंदर्य प्रसाधन स्टोरों में भी पूछ सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके अंतिम निर्णय में कीमत आपको हॉरर देती है, तो चिंता न करें ... आप रंगीन तामचीनी में जो पैसा बचाएंगे वह इसके लायक होगा।
  • 2
    सही मानसिकता दर्ज करें आप एक स्मार्ट दुकानदार glazes हो जाएगा, तो वहाँ कुछ मानसिक जाल मनुष्यों से बचने के लिए आप को पढ़ाने के लिए जो कर रहे हैं।
  • ब्रांड के प्रति वफादारी: यहां तक ​​कि अगर आप एक निश्चित ब्रांड के साथ शुरू करते हैं और आपको पता चलता है कि आपके पास अधिकांश रंग किसी विशिष्ट ब्रांड से हैं, तो आप लॉक नहीं होते हैं। नेल पॉलिश के कोई भी ब्रांड नहीं है और वहां मौजूद हैं, और सभी ब्रांड हैं, चाहे कितना महंगा हो, कुछ रंग होंगे जो उतनी ही अच्छे नहीं हैं जितने वे बर्तन में दिखते हैं खासकर यदि आप पहले से ही एक और महंगे ब्रांड के प्रति वफादार हो गए हैं, तो अपनी आँखें खोलें और अपने चारों ओर देखिए। क्या आप "अपने" ब्रांड पर एक रंग रखने के लिए दस डॉलर खर्च करना चाहते हैं, या एक रंग दो डॉलर के लिए लगभग समान है?
    एक बजट चरण 2 बुलेट 1 पर नील पोलिश खरीदें खरीदें
  • ब्रांडों: यदि आप कोच बैग लेते हैं, तो जो लोग बैग के बारे में जानते हैं वे जानते होंगे कि वे एक कोच हैं और यह वास्तविक है, और आपको अमीर और फैशनेबल बना देता है वही कपड़े और अन्य सामान के लिए चला जाता है हालांकि, आपके विश्वास के बावजूद क्या हुआ, इसके बावजूद नेल पॉलिश के साथ कोई फर्क नहीं पड़ता। ज्यादातर लोग आपके नाखूनों को इतने करीब नहीं देख पाएंगे कि आप यह समझते हैं कि आप $ 20 डिज़ाइनर शीशा लगाना के 99 सेंट्स ("डिग्वले" में ग्लैज भाषा में) का डुप्लिकेट का उपयोग कर रहे हैं। अगर आप जो दिख रहे हैं "रंगीन चमक के बड़े टुकड़े" हैं, रंगीन चमक के बड़े टुकड़ों के साथ कुछ प्राप्त करें आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, और आपको ब्रांड और नाम खरीदने से बचाना नहीं चाहिए, जो आपके लक्ष्य के रास्ते में आते हैं।
    एक बजट चरण 2 बुलेट 2 पर खरीदें नेल पोलिश शीर्षक वाला चित्र
  • खरीदारी आप आवेगी: खरीदारी के दौरान आपको कुछ भी पता चल सकता है, हमेशा आप के लिए संभावना है कि आप स्टोर में जाकर किसी रंग की तलाश कर रहे हों, 20 के साथ बाहर जाएं और उनमें से 10 का उपयोग न करें। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ ऐसा देखते हैं जो अच्छा और अलग दिखता है, खरीदने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास कोई समान स्वर नहीं है और अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप वास्तव में इसका उपयोग करने जा रहे हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, चिंता न करें। यह वहां रहेगा जब आप इसके लिए वापस जाने का फैसला करेंगे।
    एक बजट चरण 2 बुलेट 3 पर खरीदी नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
  • कील ब्लॉग: नील पॉलिश के विभिन्न रंगों की तस्वीरों को अपलोड करने के लिए इंटरनेट को समर्पित ब्लॉगों से भरा है। इन ब्लॉगों को देखना आसान है और उन तारों की एक सूची के साथ समाप्त होता है जो आप चाहते हैं जब तक कि आपके हाथ हालांकि, जब आप उनके लिए खोज करना शुरू करते हैं, तो आप यह महसूस करते हैं कि वे महंगे हैं, बंद हैं (और ईबे पर बहुत महंगा बेचते हैं), या ऐसी कंपनियां जो सभी विश्वसनीय नहीं दिखती हैं पॉलिश कितना अच्छा है, यह याद रखें कि यदि आपको विक्रेता को आपकी क्रेडिट कार्ड जानकारी देने पर असहज महसूस होता है या यदि आपको भुगतान करने में लगने वाले खर्चों की तुलना में अधिक लागत होती है, तो इसके लायक नहीं है। डुप्लिकेट की तलाश करें, या ईबे पर क्लारिंस 230 के बाद की मांग की बोतल के लिए $ 130 का भुगतान न करने के लिए स्वयं को इस्तीफा दें।

    Video: नेल पोलिश बनाने का बिज़नेसNail polish makingmanufacturing business idea|small business ideas

    एक बजट चरण 2 बुलेट 4 पर नील पोलिश खरीदें खरीदें
  • नवीनता: फैशन में किसी चीज़ के साथ, नेल पॉलिश में नॉवेलियां और फैशन हैं जो आते हैं और जाते हैं। हाल ही में कुछ लोगों में शामिल हैं सनसनी तामचीनी और चुंबकीय तामचीनी. कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना शांत होता है, चलने से पहले दो बार सोचो और उसे सभी रंगों में खरीद लें। केवल एक खरीदने की कोशिश करें और देखें कि आपको यह पसंद है या नहीं, और उसके बाद भी, बहुत से खरीद नहीं लें, क्योंकि आप संभवतः एक बोतल को दूसरे से पहले दिखाई नहीं देंगे
    एक बजट चरण 2 बुलेट 5 पर खरीदी नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
  • एक बजट पर खरीदें नेल पोलिश शीर्षक शीर्षक छवि 3

    Video: 7 शानदार नेल पॉलिश भाड़े कम समय गुप्त द्वारा | अविश्वसनीय नेल पॉलिश कला डिजाइन

    3
    तय करें कि आप किस प्रकार के तामचीनी प्रशंसक हैं। कुछ लोग सिर्फ फैशन का पालन करते हैं, चाहे कितना भी पागल हो। कुछ अन्य अपने नाखूनों पर डिज़ाइन और छवियां बनाना चाहते हैं (इसलिए वे चित्रकला के रूप में तामचीनी का उपयोग करते हैं)। ऐसे अन्य लोग हैं जो ठोस रंग पसंद करते हैं, और दूसरों को चमक, लिटमास या परतों में विभिन्न रंगों के साथ। एक बार जब आप जानते हैं कि आप किस प्रकार का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप जो भी वास्तव में उपयोग करते हैं उसे अलग करना आसान होता है और आप केवल आवेग पर खरीदते हैं।
  • एक बजट पर खरीदा नेल पॉलिश शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4

    Video: आप सोचने पर मजबूर हो जायेंगे ऐसा है यह बिज़नेस _Bahut jyada kamai hoti hai is business me




    एक खुला दिमाग है यहां तक ​​कि अगर आपके दोस्तों का कहना है कि तामचीनी का कोई खास ब्रांड अच्छा नहीं है, तो इससे पहले कि आपको लगता है कि कुछ ग्लेज़ों की कोशिश करें। सफ़र ब्रांड फार्मूला और गुणवत्ता के संदर्भ में यादृच्छिक हो जाते हैं (यह वह जगह है जहां पढ़ने की समीक्षा खरीदने से पहले आपकी सहायता कर सकती है), लेकिन लगभग सभी ब्रांडों में कुछ छिपे हुए रत्न शामिल हैं, जिन्हें आप वास्तव में सराहना करेंगे अगर आप उन्हें ढूंढेंगे। यदि आप मानते हैं कि एक निश्चित ब्रांड "अच्छा नहीं है", तो आप एक अच्छा सौदा खो सकता है
  • एक बजट पर नील पॉलिश खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    डुप्लिकेट में खोजें एक सरल Google खोज आप के आसपास खरीदारी करके बहुत समय बचा सकता है उदाहरण के लिए, नाखून डेबोरा लिपमैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं बहुत लोकप्रिय है, लेकिन कई डुप्लिकेट (सबसे सस्ता में से एक है पांच चमकती गीले एन `जंगली की पार्टी, आप यदि आप जानते हैं देखने के लिए जहां एक डॉलर के बारे में के लिए मिल सकता है,) कर रहे हैं। मूल रंगों के साथ, आप सबसे सस्ती ब्रांडों के लिए एक सामान्य नियम के रूप में जा सकते हैं ... किसी भी मामले में, लाल लाल है, भले ही यह दो डॉलर या तीस की लागत चाहे।
  • एक बजट पर खरीदें नेल पोलिश शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    सस्ते के लिए देखो विशेष रूप से ब्रांड्स जो फार्मेसियों में बेचते हैं, अगर आप मेल से आने वाले विज्ञापनों के माध्यम से ब्राउज़ करने के लिए समय लेते हैं, तो आप पहले से ही सस्ता, आधा मूल्य, या 2x1 इनाम मिल सकते हैं। यह तब होता है जब आप उन रंगों की एक त्वरित सूची बनाते हैं जिन्हें आप ढूंढ रहे थे और उन्हें खरीदते हैं।
  • एक बजट पर खरीदें नेल पोलिश शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    कुछ दुकानों के लिए छूट कार्ड का लाभ उठाएं। यदि आप आमतौर पर एक ही दुकान में अपने एनामल खरीदते हैं, तो यह बेहतर कीमतों और सस्ते दामों के लिए अपने पुरस्कार कार्यक्रम के लिए पंजीकरण करने में आपकी मदद कर सकता है। यहां तक ​​कि अगर आपको एक सदस्य होने के लिए एक छोटी राशि का भुगतान करना पड़ता है, तो आपको अपने आप को जल्दी से भुगतान करना होगा
  • एक बजट चरण 8 पर खरीदी नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने तामचीनी अच्छी तरह से रखें ताकि वे यथासंभव लंबे समय तक रह सकें। आपको हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कैप कसकर बंद हो जाएंगे और बोतलें सही ढंग से जमा हो जाएंगी। यदि आप देखते हैं कि आपके तामचीनी समय के साथ कड़ा हो जाता है, तो एक नई बोतल खरीदने के बजाय एक तामचीनी पतली (लगभग सभी कॉस्मेटिक्स स्टोरों और ऑनलाइन में उपलब्ध) पर थोड़े खर्च करें यदि आप अपने तामचीनी बहुत सस्ती कीमतों पर खरीदते हैं और उनकी देखभाल करते हैं, तो आपको अंतिम परिणाम देखने पर आपको अपने बारे में गर्व महसूस होगा।
  • युक्तियाँ

    • एक बार जब आप समझते हैं कि आपके पास नेल पॉलिश है, तो नीचे बैठकर उन रंगों की एक सूची लिखनी उपयोगी हो सकती है जो आपके पास नहीं हैं और जो आपको लगता है कि आपके संग्रह से गायब हैं। इसके बजाय अंक के साथ विशिष्ट न हों, इसके बजाय "नीयन पीले", "हल्के बैंगनी", "गहरे नीले" या "लाल चमक" जैसी चीजों की सूची लिखिए। यह आपके साथ है, और जब आप एक अच्छी कीमत या एक गिलास में एक सौदा है कि आप की तरह दिखता है, यह खरीद नहीं लगता है। इससे आपको कई समान तामचीनी नहीं खरीदना चाहिए और आवेगों की खरीद से आपको दूर ले जाया जाएगा।
    • यदि आपको पसंद है, तो डिजाइन करना है, तामचीनी के बजाय ऐक्रेलिक रंग की तलाश करें। ऐक्रेलिक पेंट सस्ता हैं, बड़े डिब्बे में आते हैं, साथ काम करना आसान होता है (और जब आप गलत होते हैं तो माफ कर दो), और छोटे विवरणों पर आपको अधिक नियंत्रण और तामचीनी से रंगों का मिश्रण दें। यदि आप एक्रिलिक्स के साथ पेंट करने का निर्णय लेते हैं, तो एक बेस कोट और रंगीन शीशा लगाना के कम से कम एक परत को लागू करें, इसके ऊपर आप ऐक्रेलिक को लागू करते हैं और ग्लोस / सीलर परत के साथ मुहर लगाते हैं।
    • इसके बजाय, जो सामान्य glazes की तरह हैं लेकिन सुपर पतली ब्रश के साथ छोटे बोतलों (बहुत छोटे विवरण के लिए) में आते हैं "नेल आर्ट" के लिए ब्रश, की,, ऐक्रेलिक रंग का उपयोग करके देखें या ब्रश लंबे बाल के साथ नाखून खरीद पतले कि धोया जा सकता है और फिर से उपयोग किया जा सकता है इस तरह, आप अपने सभी डिब्बे के साथ एक ही छोटे ब्रश का उपयोग कर सकते हैं और एक ही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
    • कभी-कभी, आप मैनीक्योर सैलून में जा सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या आप कम कीमत के लिए महंगे तामचीनी की बोतल खरीद सकते हैं। इसका उपयोग करने के लिए उनके पास आमतौर पर कई अतिरिक्त बोतलें हैं, और अच्छे दामों के लिए महंगे ब्रांड प्राप्त करने का यह एक अच्छा तरीका हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर बोतल आधा खाली है, तो इसके बारे में चिंता मत करो। कुछ लोग वास्तव में पूरी तामचीनी की बोतलों से बाहर निकलते हैं, और जो धन आप बचाते हैं वह इसके लायक हो सकता है।
    • अगर आप धैर्य रखते हैं, तो फैशनेशन जो अधिक महंगे एनामल से शुरू होता है वह स्तर (कम से कम) से फ़ार्मेसी में बेचे जाने वाले सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों में जाएंगे। थोड़ा इंतजार करने के बाद, पहली बोतल जो तीसरे के लिए दुकान में आने के लिए पांच डॉलर के लिए कुछ अच्छा खरीदने के लिए बेहतर है।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि जिन एनामल आप खरीद रहे हैं, वे "3 से मुक्त" हैं - "3" मुझे टोल्यूनि, फॉर्मलाडीहाइड और डीबीपी (डीबुतिलफाथलेट) लगता है। कुछ सस्ते और इतनी अच्छी तरह से जाना जाता एनामल अभी भी इन रसायनों का उपयोग नहीं करते हैं और आपके नाखूनों के लिए अच्छा नहीं हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो निश्चित रूप से किसी निश्चित ब्रांड से खरीद नहीं लें। अधिकांश ग्लेज़ इसकी पैकेजिंग या वेबसाइट पर इसका उल्लेख करेंगे, जो इन रसायनों से मुक्त हैं यदि ऐसा मामला है।
    • घोटालों से सावधान रहें यदि आप ऑनलाइन एनामल खरीद रहे हों अगर कीमत सही होने के लिए बहुत अच्छी लगती है, तो शायद यह संभव है, और यदि आप सम्मानित विक्रेताओं से खरीदते हैं, तो यह बेहतर होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com