ekterya.com

विजेता पॉवरबॉल नंबरों की जांच कैसे करें

पावरबॉल एक अमेरिकी लॉटरी है जो 45 राज्यों में उपलब्ध है और बहु-राज्य लॉटरी एसोसिएशन द्वारा समन्वित है। प्रत्येक बार जब आप एक या अधिक टिकटों के साथ पावरबॉल में भाग लेते हैं, तो आप पावरबॉल वेबसाइट पर जा सकते हैं, अपना स्थानीय समाचार चैनल देख सकते हैं या उस जगह पर जा सकते हैं जहां आपने टिकट खरीदे हैं ताकि आप विजयी नंबर देख सकें।

चरणों

चेक पावरबॉल चरण 1 नाम वाली छवि
1
आधिकारिक पावरबॉल वेबसाइट पर जाएँ https://powerball.com/pb_home.asp ताकि आप विजेता पावरबॉल नंबर देख सकें। सबसे हाल के ड्रा की जीतने वाली संख्या वेब पेज के शीर्ष पर दिखाई जाएगी।
  • पर जाएं https://powerball.com/powerball/pb_numbers.asp ताकि आप पिछली तिथियों से विजयी पावरबॉल संख्या देख सकें।
  • विजेता पॉवरबॉल नंबर देखने के लिए आप अपने राज्य के आधिकारिक लॉटरी कार्यक्रम पृष्ठ पर भी जा सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कैलिफोर्निया राज्य में रहते हैं, तो यात्रा करें https://calottery.com/win/winning-numbers.
  • चेक पावरबॉल चरण 2 नामक छवि
    2



    बुधवार और शनिवार की रात को 10:59 बजे अपने स्थानीय टेलीविजन समाचार चैनल में ट्यून करेंमीटर। (पूर्वी समय) ताकि आप लाइव पॉवरबॉल ड्रा को देख सकें।
  • पर जाएं https://powerball.com/powerball/pb_stations.asp ताकि आप यह पता कर सकें कि आपके स्थान के अनुसार कौन से चैनल पॉवरबॉल रैफ़ल्स को प्रसारित करेगा।
  • चेक पावरबॉल चरण 3 नामक छवि
    3
    पावरबॉल ईमेल अलर्ट पर सदस्यता लें https://powerball.com/players/musl_signup.asp. इस तरह, पावरबॉल आपको प्रत्येक ड्रा के बाद विजेता पावरबॉल नंबरों के साथ एक ईमेल भेज देगा।
  • चेक पावरबॉल चरण 4 नामक छवि
    4
    उस जगह पर जाएं जहां आपने अपना पॉवरबॉल टिकट खरीदा था ज्यादातर मामलों में, पावरबॉल टिकट बेचने वाले स्थान, जैसे कि गैस स्टेशन और मल्टी-सर्विस स्टोर्स, विजेता पॉवरबॉल नंबरों को पोस्ट करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com