ekterya.com

कैसे एक मार्शल बैंड में शामिल होने के लिए

हाईस्कूल संगीत बैंड के एक औसत व्यक्ति के लिए, यह मित्र बनाने, हँग आउट करने और रास्ते में कुछ संगीत सीखने का एक बढ़िया तरीका है। हालांकि, कुछ लोग जो आगे बढ़ना चाहते हैं आम तौर पर अगले चरण के लिए विश्वविद्यालय के संगीत बैंड में शामिल होना होगा। लेकिन, क्या होगा अगर आप पूरी तरह से कुछ अलग करना चाहते हैं, कुछ और आपके उपकरण पर केंद्रित है, लेकिन संगीत खोने के बिना? उस पंक्ति में कुछ की तलाश में धातुओं, बैटरी और ध्वज गार्ड के लिए, एक मार्शल बैंड सही रास्ते हो सकता है। जो लोग वायु उपकरणों को खेलते हैं, लकड़ी से बने होते हैं, उन्हें धातु या पर्क्यूशन उपकरण खेलने के लिए सीखना चाहिए। याद रखें कि नियम और नियम उत्तरी अमेरिका के लिए हैं यहां, एक बैंड में शामिल होने और बनाने के लिए एक गाइड।

चरणों

एक ड्रम और बिगुल कोर चरण 1 में शामिल होने वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आपके उपकरण को बैंड में अनुमति है मार्शल बैंड उपकरण के साथ अपेक्षाकृत अनन्य हैं - कोई वायु यंत्र, लकड़ी, यहां तक ​​कि सैक्सोफोन भी नहीं जा सकते। धातु परिवार में, डीसीआई और डीसीए (इसके बाद में अधिक), उनके पास दो हाल के नियम हैं जो केवल घंटी के आकार और पिस्टन के आकार वाले धातुओं की अनुमति देते हैं। इसका मतलब है, लोग जो ट्रॉम्बॉन, सींग, और जो sousafon खेलते हैं और ट्रम्पेट, बारिटोन / टेनर ट्यूबा, ​​या डबल बास या ट्यूबा खेलने के लिए सीखना चाहते हैं, वे खेलते हैं। प्रत्येक वर्ष की शैली या शो के आधार पर, जो टक्कर उपकरणों की पेशकश की जाती है, वे आमतौर पर बैंड के बीच भिन्न होते हैं।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 2 में शामिल होने वाला चित्र
    2
    शब्दावली सीखें एक बैंड दुनिया के बाकी हिस्सों से एक अलग शब्दावली है। सबसे आम शब्दों में से कुछ यहाँ हैं
  • डीसीआई ड्रम कॉर्प्स इंटरनेशनल (इंटरनेशनल मार्शल बैंड) का संक्षिप्त नाम है, जो यूवी बैंड द्वारा चलाया जाता है युवा बैंड 13 से 21 साल के बीच के सदस्यों को स्वीकार करते हैं, हालांकि वे अधिक चाहते हैं, यदि वे चाहें तो।
  • डीसीए ड्रम कोर एसोसिएट्स (मार्शल बैंड के एसोसिएशन) के लिए खड़ा है, और सभी उम्र के बैंड के लिए जिम्मेदार है। जबकि डीसीआई बैंड के रूप में लोकप्रिय नहीं, सभी उम्र के सदस्यों के साथ बैंड तेजी से लोकप्रिय हैं
  • शैली "प्रेत" फैंटम रेजिमेंट के मार्च की शैली का एक संदर्भ है, जो अद्वितीय है। आप कई अलग-अलग नामों को सुन सकते हैं, क्योंकि उनके पास एक अद्वितीय शैली है। बैंड आत्मा, उदाहरण के लिए, एक "रोलिंग वॉच" शैली है, जबकि कैवलियर्स बैंड का "उच्च चलना" शैली है और फैंटम बैंड का "तीव्र" शैली है
  • वर्ल्ड क्लास / ओपन क्लास / इंटरनेशनल क्लास 2008 के बाद से विभिन्न प्रकार के बैंड हैं। एक विश्व स्तरीय बैंड में लगभग 150 सदस्य हैं जबकि ओपन क्लास के 30 से 150 सदस्यों के बीच है। अंतर्राष्ट्रीय कक्षाएं उन हैं जो उत्तर अमेरिका के बाहर के देशों के बैंड को शामिल करते हैं जो डीसीआई सर्किट का दौरा करना चाहते हैं।
  • "कॉन्ट्रा" आमतौर पर डबल बास को दर्शाता है, जो एक मार्शल बैंड का ट्यूबा है। वे बहुत बड़े बैरिओन्स की तरह दिखते हैं, एक कंधे पर लटक रहे हैं, जैसा कि तस्वीर में देखा गया है।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 3 में शामिल होने वाली छवि
    3
    अपेक्षाकृत स्थानीय बैंड पहले देखें अभ्यास कार्यक्रम अक्सर पूरा करने के लिए मुश्किल हो जाता है, लेकिन समय की प्रतिबद्धता एक बैंड के लिए प्रवेश द्वार प्राप्त कर रहा है, जब आप उसमें शामिल होना चाहेंगे का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, अपने समुदाय के पास पहले देखो। आपको हैरानी होगी कि नहीं तो बहुत पहले, 2008 में, वहाँ विश्व स्तरीय डीसीआई में 24 बैंड अकेले थे, और लगभग सभी विभिन्न राज्यों में हो जाएगा।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 4 में शामिल होने वाला चित्र
    4
    ध्यान दें कि लिंग बैंड हैं इस समय डीसीआई में, कम से कम, केवल महिलाएं ही नहीं हैं, लेकिन कैवालियर्स और मैडिसन स्काउट केवल पुरुषों के बैंड हैं अन्य देशों में, महिला गैंग्स मौजूद हैं, हालांकि वे सामान्य नहीं हैं।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 5 में शामिल होने वाला चित्र
    5
    बाधाओं के बारे में पता लगाएं, एक बार जब आप एक बैंड मिल जाए जो आपके हित में है आज की वैश्विक अर्थव्यवस्था में, बैंड बैंड के साथ चलने या मंच से देखने के बीच दर तय करने वाला कारक हो सकता है। यदि आपके पास वित्तीय समस्याएं हैं, लेकिन आप प्रतिभाशाली हैं, तो कुछ बैंड फीस में सहायता के लिए छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं। हालांकि, एक बार जब आप एक या दो साल के लिए मार्च कर चुके हैं, तो चलने के लिए धन प्राप्त करना बहुत आसान है
  • एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 6 में शामिल होने वाला चित्र
    6
    आकार में जाओ इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस बैंड में शामिल होने का निर्णय लेते हैं, या आप कैसे मार्च, खेल या आपके दृष्टिकोण जब ऑडिशन सप्ताहांत आता है, तो आपको "फिट" होना चाहिए चूंकि यह मांसपेशियों के विस्तार के बारे में नहीं है, आम कामकाज बिल्कुल ठीक नहीं है जो आपको चाहिए। आप प्रकाश, सच्चे, लेकिन तेज और चुस्त लग रहे हैं। रनिंग, साइक्लिंग और तैरने में यह अतिरिक्त मांसपेशियों का निर्माण किए बिना मदद करते हैं लोहे और पेट की भी सिफारिश की जाती है क्योंकि वे आपको मार्शल बैंड से बचने के लिए धीरज रखने में मदद करेंगे।



  • एक ड्रम और बिगुल कोर 7 में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    7
    अपना कैलेंडर जांचें बैंड कार्यक्रम कम से कम कहने की मांग कर रहे हैं, और जब आप एक बैंड में शुरू कर रहे हैं तब गलतियों के लिए बहुत कम जगह होती है लोग समझते हैं कि, हर किसी का बैंड के बाहर उनका जीवन रहता है। जब आप किसी भी समस्या से अपने कैलेंडर के साथ प्रत्यक्ष और स्पष्ट हैं, और जब आपके पास कई कैलेंडर समस्याएं नहीं हैं, तो आप खाली समय प्राप्त कर सकते हैं, जो मुख्य रूप से बैंड के समय पर निर्भर करता है
  • एक ड्रम और बिगुल कोर चरण 8 में शामिल होने वाला चित्र देखें
    8
    संगीत और सुनवाई दिनचर्या खोजें साथ ही, जांच करें कि ऑडिशन में क्या शामिल है। एक बैंड के लिए एक आम ऑडिशन किसी प्रकार से बना भागों, आप के लिए एक टुकड़ा है, यह देखते हुए दृष्टि पढ़ने, मार्च के बुनियादी ज्ञान और एक अनुभाग आप जा सकते हैं और साथ खेलने के लिए है, जहां भी शामिल है। जाहिर है, जितना संभव हो उतना इन चीजों को अभ्यास करना बेहतर है। खासकर यदि आप उनमें से किसी में विशेष रूप से कमजोर हैं रेंज, होंठ की स्थिति, गतिशीलता, आसन और टोन का संचालन उन धातुओं के लिए महत्वपूर्ण कारक हैं जो धातुओं को खेलते हैं ध्यान रखें कि कई बैंड आपके दृष्टिकोण का भी न्याय करते हैं! सकारात्मक रहें, दया करो और खुद के लिए बहाने मत बनो।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर में शामिल हों
    9
    बैंड की चलती शैली का पता लगाएं। जैसा कि ऊपर वर्णित है, प्रत्येक की अपनी शैली है आपको ऑडिशन से पहले यह जानने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि प्रशिक्षकों को बाद में यह सिखाएगा, लेकिन यह एक कदम आगे नहीं बढ़ना है।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर में शामिल होने वाली छवि 10 कदम 10

    Video: भारत के कहने पर राफेल फाइटर जेट में 14 अपग्रेड! जानिए क्‍या होगी खासियत

    10
    ऑडिशन सप्ताहांत में पहुंचें तैयार सुनिश्चित करें कि आप आवश्यक हैं, ऑडिशन से पहले एक या दो सप्ताह पहले पंजीकृत हैं और आवश्यक शुल्क का भुगतान किया है। साज (बैंड ही दूसरे सप्ताह के अंत तक वितरित नहीं कर रहे हैं आमतौर पर उपकरणों), एक तह संगीत स्टैंड, संगीत और किसी भी तेल, ट्यूनर, metronome के पहले शिविर के लिए अपने साधन लाना चाहिए, और इसलिए वे करने के क्रम में की जरूरत है सप्ताह।
  • Video: सफाई कर्मचारी पद के आवेदकों ने डाकघर में की तोड़फोड़

    एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 11 में शामिल होने वाला चित्र
    11
    सुनवाई। इस बिंदु पर, कहने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। अगर आप पर्याप्त अभ्यास करते हैं, तो आपके पास प्रतिभा और क्षमता और थोड़ी किस्मत के साथ, आपको बहुत अच्छी तरह से जाना चाहिए। यदि नहीं, तो अगले साल हमेशा रहेगा!
  • युक्तियाँ

    • वे जिम और कैफेटेरिया में बैठते हैं जब वे दौरे पर होते हैं, ड्रेसिंग रूम में स्नान करते हैं, और सदस्यों को गर्मियों के दौरान अपने परिवार को शायद ही नहीं देखते हैं यदि आप अभी भी अपने घर से बहुत जुड़ा हुआ हैं या आपको नहीं लगता है कि आप सो सकते हैं जहां दूसरों ने अपने पैरों को पसीना दिलाया, फिर बैंड में शामिल होने से पहले दो बार सोचें।
    • ध्यान रखें कि, आमतौर पर, बैंड के सदस्यों ने "बहुत कुछ" को शाप दिया है, और यह सिर्फ कुछ बैंड नहीं है, व्यावहारिक रूप से हर कोई करता है, इसलिए आपको तैयार होना चाहिए।
    • Trombonists जो एक मार्चिंग बैंड में शामिल करना चाहते, बैरिटोन खेलने के लिए सीखना चाहिए, हालांकि स्पष्ट रूप से नहीं एक ही है, नोक अपेक्षाकृत समान आकार की है और अगर आप तुरही परिवर्तन खेलने किसी अन्य धातु पर जाने के लिए आसान है।
    • स्वस्थ रहें! फिट होने के लिए एक आवश्यकता है, लेकिन स्वस्थ रहने के लिए सामान्य ज्ञान का मामला है। जंक फूड खाने से आपको भयावह महसूस होता है और ऑडिशन और प्रस्तुतियों में ध्यान देना कठिन होता है जब आपको अच्छा सौ फीसदी नहीं लगता है।
    • यदि आप हमेशा स्वतंत्र होने की तलाश में हैं, तो विचार करें कि क्या आप वास्तव में एक पूरे वर्ष में काम करना चाहते हैं, जैसा कि कभी-कभी, आपके आस-पास के सैकड़ों लोगों के समान होते हैं। यह वास्तव में एक मार्शल बैंड क्या है, एक हाई स्कूल बैंड की तुलना में सचमुच एक और स्तर है।

    चेतावनी

    • एक बैंड खतरनाक हो सकता है, न केवल उन लोगों के लिए जो रंग गार्ड में तलवार ले जाते हैं अगर किसी भी समय आप एक बैंड में खुद को चोट पहुँचाते हैं, तो "हमेशा" किसी को बताओ! यह एक बुनियादी ज्ञान है जो बैंड के सदस्यों को कभी-कभी भूल जाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com