ekterya.com

बैंड के लिए एक अच्छे नाम की खोज कैसे करें

क्या आप एक बैंड के नाम पर कई हफ्तों तक सोच रहे थे और आप अभी भी अच्छे के साथ नहीं आए हैं? इन सुझावों के साथ आप आसानी से बैंड के लिए एक ऐसा नाम पा सकते हैं जो मूल और अद्भुत है

चरणों

शीर्षक वाला चित्र भूत और असाधारण चरण 5 के साथ मुठभेड़ से बचें
1
बुद्धिशीलता करें। एक बैंड में आमतौर पर एक से अधिक व्यक्ति होते हैं विचारों के लिए दूसरों से पूछें बैंड के साथ क्या हो रहा है, इसके बारे में आपको अपने विचारों को सीमित करना नहीं है। आप अधिक लोगों को शामिल कर सकते हैं इन विचारों को एक ब्लैकबोर्ड पर लिखें ताकि हर कोई योगदान कर सके।
  • Video: अपने मोबाइल की स्क्रीन रिकॉर्डिंग कैसे करें// apne mobile ki screen recording kaise kare

    बीए ए कंट्री सिंगर नामक छवि का शीर्षक चरण 5
    2
    कुछ वाक्यांशों या शब्दों की खोज करें, जो किसी नाम के साथ काम करें। या एक वाक्यांश लेते हैं और शब्द या दो को बदलने के लिए इसे अधिक चिपचिपा बनाते हैं। विचारों को खोजने के लिए एक अच्छी जगह है विकिपीडिया पर जाना और दर्ज करें "यादृच्छिक अनुच्छेद" आप अपने कमरे में भी खोज सकते हैं। वहां आपको संभवतः कुछ लेबल में कुछ अच्छे विचार मिले होंगे जिन्हें आप वहां खोजते हैं।
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें जब आप डॉन`t Think You Sing Well Step 1
    3
    अब जब आपके पास नाम के लिए कुछ विचार हैं, तो कुछ ढूंढने का प्रयास करें, जो संगीत की आपकी शैली के अनुरूप है। उदाहरण के लिए, आप लोक संगीत बैंड में नहीं बुलाएंगे "रक्त का पर्व", या?



  • छवि को शीर्षक से ढूंढें एक पिच विद बस आपका वॉयस चरण 3
    4
    एक बार आपके पास कई चुने हुए नाम हैं, बैंड के अन्य सदस्यों से अपनी राय पूछें, यह बेहतर है कि एक सर्वसम्मत सहमति है
  • भूत और असाधारण चरण 1 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक

    Video: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर गोरखधंधा कर रही है चिटफंड कंपनी

    5

    Video: अपने नाम का बिजली बिल कैसे निकाले ।। Apne Naam Ka Bijli Bill Kaise Nikale

    Google या विकिपीडिया का उपयोग यह जानने के लिए करें कि क्या किसी अन्य बैंड को इसी प्रकार या समान नाम से बुलाया गया है, इसलिए आप कानूनी समस्या में शामिल नहीं हैं।
  • Video: Dr Hariom Pawar: मोदी जी कहीं देर न हो जाए | बीजेपी की हार पर दिखाया आईना

    युक्तियाँ

    • बैंड के नाम को ज़ोर से ज़ोर से देखने की कोशिश करें कि यह कैसा लगता है यह निर्णय तेजी से करने में मदद करेगा
    • जब आप बैंड के नाम के बारे में सोच रहे हैं, तो आप के साथ एक छोटी नोटबुक लें, क्योंकि आपको कभी नहीं पता है कि आपके साथ कुछ हो सकता है।
    • यह संभवतः बैंड के नाम की घोषणा करने का एक अच्छा विचार नहीं है, जबकि यह स्थापित नहीं है। यदि नाम बहुत अच्छा है तो यह उपयुक्त हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि यह नाम मूल और रचनात्मक है

    भी

    • सुनिश्चित करें कि नाम आपकी शैली को दृढ़ता से दर्शाता है आम तौर पर लंबे बैंड के नाम 60 और 70 के दशक के होते हैं (डायना रॉस & सुपरमेट्स, डिक डेल और डेल-टोन), इसलिए एक लंबे नाम के साथ आने में भी मुश्किल है। शायद यह भी एक बुरा विचार है कि यह बहुत यौन और / या स्पष्ट है (कम से कम अधिकांश लोगों के लिए, उनके माता-पिता इसे अनुमति नहीं देंगे)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com