ekterya.com

एक तेज गतियुक्त कार्ट कार्ट को कैसे अनुकूलित करें

क्या यह आपके कार्ट के साथ दौड़ने के लिए समय है और आप चाहते हैं कि आप सबसे तेज़ हो? इसलिए, यह आपके लिए सही लेख है याद रखें, यदि आप गति चुनते हैं, तो आपकी कार थोड़ी दूरी की यात्रा करेगी लेकिन तेज यदि आप अपनी कार को आगे बढ़ाना चाहते हैं, तो आगे बढ़ने के लिए एक मूसुट्राप कार को कैसे समायोजित करें?

चरणों

छवि शीर्षक स्पीड चरण 1 के लिए एक मोशीप्राफ्ट कार का शीर्षक
1
मंच: आप क्या करना चाहते हैं वजन कम है, जिससे फर्श के साथ घर्षण कम हो जाएगा। दोनों भागों को एक साथ गोंद करने के लिए गोंद का उपयोग करने से पहले मंच के आकार को समान आकार के रूप में माउस जाल के रूप में कट करें। जब आप मंच पर आते हैं, तो जाल को करीब के रूप में रखें, जैसा कि आप पीछे के पहियों तक कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्पीड चरण 2 के लिए एउडैट ए मॉसेट्राप कार शीर्षक
    2
    गोंद का उपयोग करें जब भी आपको कुछ चिपकाना होगा। आप डक्ट टेप का भी उपयोग कर सकते हैं लेकिन गोंद नरम है और कम वजन होता है जो भी आप करते हैं, धातु के बोल्टों का उपयोग न करें, केवल एक चीज जो वे करेंगे वे वजन जोड़ते हैं।



  • छवि शीर्षक स्पीड स्टेप 3 के लिए एउडेट ए मॉसेट्राप कार
    3
    लीवर के हाथ के लिए: इसे ट्रिम करें ताकि यह रियर एक्सल के ऊपर ही हो। यह शायद बहुत कम है, जो अच्छा है, जितना कम बेहतर है। यह एक ही आकार या पीछे के पहियों की तुलना में थोड़ा छोटा होना चाहिए। ये पहिये जितना संभव हो उतना छोटा होना चाहिए, जबकि पीछे के धुरा को जितना बड़ा हो उतना बड़ा होना चाहिए। शायद आपको शाफ्ट के चारों ओर रिबन लपेटनी चाहिए, जहां रस्सी अच्छी गति प्राप्त करने के लिए घाव हो जाएगी। कम्प्यूटर डिस्क जो पहियों के रूप में काम नहीं करते हैं क्योंकि वे पतले हैं और कम घर्षण पैदा करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • पहिया और धुरी के बीच संबंध उच्च गति के लिए, छोटे पहियों और बड़े धुरा का उपयोग करें
    • टकराव संपर्क सतह को कम करके शाफ्ट का घर्षण कम करता है इस उदाहरण के लिए एक धातु उपकरण का उपयोग किया गया था। सबसे पहले, शाफ्ट को पकड़ने के लिए लकड़ी के एक ब्लॉक के माध्यम से एक छेद ड्रिल किया गया था। यह छोड़ दिया जाता है क्योंकि बड़ी सतह कार को अपनी ऊर्जा का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ने के लिए इसका इस्तेमाल करने के बजाय घर्षण से मुकाबला करने के लिए कार का कारण बनती है।
    • जड़ता अपनी कार के लिए चलना शुरू करने के लिए आपको कितना ऊर्जा की ज़रूरत है? लाइटर कार की कम आवश्यकता होती है अधिक गति के लिए अपने वाहन के द्रव्यमान को कम करें
    • संकर्षण जब आप इसका लाभ उठाते हैं तो आप घर्षण कहते हैं। घर्षण को अधिकतम किया जाना चाहिए जहां आवश्यक है (जहां रस्सी धुरी के आसपास लपेटे जाते हैं और जहां पहियों जमीन से संपर्क करते हैं)। यदि रस्सी या पहियों पर्ची होती है तो ऊर्जा की बर्बादी होगी।
    • ऊर्जा निष्पादन दर यदि ऊर्जा को तुरंत निष्पादित किया जाता है, तो बिजली का उपयोग एक पल में किया जाता है और कार तेजी से बढ़ जाएगी इस ऊर्जा प्रदर्शन को गति देने का एक तरीका लीवर की बांह की लंबाई को कम करना है। एक छोटा हाथ थोड़ी दूरी की यात्रा करता है (जल्दी), लेकिन कम रस्सी का कारण शाफ्ट के चारों ओर खोलना होता है कार तेजी से जाएगी लेकिन अब तक नहीं।

    चेतावनी

    • इन संशोधनों को अधिक गति प्राप्त करने के लिए, दूरी नहीं है अगर यह बहुत दूर नहीं मिलता है, तो आश्चर्य न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com