ekterya.com

आपके लिए विशेष रूप से यू-जी मैलेट का निर्माण कैसे करें

यह गाइड यू सैनिक ओह के उन सभी प्रशंसकों के लिए है! वे एकदम सही डेक बनाना चाहते हैं। यह लेख इस धारणा के साथ लिखा है कि आपके पास यू गियो ओह से कुछ पत्र हैं! और आपको अनुभव है कि खेल रहे हैं।

चरणों

एक यूगियॉ डेक बनाएँ, जिसका शीर्षक है छवि 1 शीर्षक
1
खेल की अपनी शैली तय करें यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह छवि निर्धारित करती है कि दूसरों में आपका एक दोहरेवादी के रूप में होगा क्या आप एक आक्रामक ड्यूएलवादी हैं जो जल्दी से कार्डों को आमंत्रित करता है, हमले करता है और सक्रिय करता है? या क्या आप रणनीतिकार हैं जो कदम उठाने से पहले आपके कार्ड और युद्ध के मैदान का विश्लेषण करते हैं? या हो सकता है कि आप ड्यूएलिस्ट का प्रकार हो, जो मैदान से अपने कार्ड निकालते हैं, ताकि आपका विरोधी आपके खिलाफ इसका इस्तेमाल नहीं कर सके? अपने डेक के मूलरूप का चयन करते समय अपने द्वंद्वयुद्ध की शैली को ध्यान में रखें
  • एक यूगियॉ डेक बनाएँ, जिसे आप चरण 2 के साथ सूट करते हैं
    2
    एक खेल शैली या एक विशिष्ट प्रकार के कार्ड पर अपने डेक पर ध्यान दें। कई कार्डों के साथ कभी डेक नहीं है यह वही है जिसे "कार्ड सलाद" कहा जाता है और इस प्रकार आप इनवॉइस चेन बनाने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक यूगियॉ डेक बनाएँ, जिसका शीर्षक आपको चित्रित करता है
    3
    अपने डेक का आधार चुनें सबसे उचित बात यह है कि गेम की शैली का चयन करना है, क्योंकि यह आपके कार्ड को प्रतिबंधित करने की संभावना नहीं है। डेक पुरातात्वों के बारे में मदद पाने के लिए टिप्स अनुभाग पर जाएं
  • इमेज शीर्षक से एक यूगोईह डेक बनाएं जो आपके लिए फिट है चरण 4
    4
    अपने राक्षसों को चुनें एक बार जब आप जानते हैं कि किस प्रकार के डेक का आप उपयोग करना चाहते हैं और आप इसका उपयोग कैसे करेंगे, आधार राक्षसों का चयन करें सभी मूलरूपों में कम से कम दस मुख्य राक्षस हैं एक बार जब आप उन कार्डों की सूची में हों जो आप चाहते हैं, तो उन्हें सही समर्थन दें 18 कार्ड के आसपास डेक रखें, जब तक कि आपको वास्तव में संख्या में वृद्धि नहीं होती है, जैसा कि मौलिक नायकों के मामले में।
  • इमेज शीर्षक से एक युगियॉ डेक जो आपके लिए फिट है चरण 5
    5
    अक्षरों की संख्या को नियंत्रित करें आपके पास ये होना चाहिए:
  • पत्र स्तर 1-4: लगभग 12
  • कार्ड स्तर 5-6: लगभग 4
  • पत्र स्तर 7-8: लगभग 1 या 2
  • कार्ड स्तर 9 या अधिक: डेक पर निर्भर करते हुए, दो से ज्यादा नहीं। कुछ डेक में कई उच्च स्तरीय राक्षस होंगे। वास्तव में "दुर्भावनापूर्ण" डेक एक मूलरूप शैली है जिसमें केवल उच्च स्तरीय राक्षस शामिल हैं, दो स्तर 10 मुख्य राक्षस हैं वे बुलाने में आसान होते हैं क्योंकि उन्हें केवल गैर-बुरे रूपों और क्षेत्रीय जादू की आवश्यकता होती है।
  • एक यूगियॉ डेक बनाएँ, जिसका शीर्षक है वह छवि 6
    6
    अपने मंत्र चुनें अपने डेक में 12 में से 3 के बारे में 1/3 अपने राक्षसों का समर्थन करने या कॉम्बो बनाने के लिए होना चाहिए। बाकी आप अपने पसंदीदा मंत्र को समर्पित कर सकते हैं। जब आप कोई निर्णय लेते हैं तो उन्हें अपनी सूची में जोड़ें
  • इमेज शीर्षक से एक यूगियॉ डेक बनाएं जो आपको सूट करता है 7
    7
    अपने जाल को चुनें किसी भी प्रकार के डेक में दस जाल का प्रयोग करें, न कि एक और अधिक, कम नहीं। एकमात्र अपवाद डेक के लिए है जो फर्शों पर निर्भर करता है, जैसे कि कई कमजोर राक्षस हैं डेक के इस प्रकार, 3 से 5 जाल अपने डेक का समर्थन करने के लिए समर्पित किया जाना चाहिए और बाकी पत्र आमतौर पर बिजली दर्पण, आयामी जेल और जाल छेद के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं एक युगियॉ डेक जो आपके लिए फिट है चरण 8
    8
    यदि आपके पास राक्षसों का एक बड़ा समूह है (जैसे कि प्रभु ड्रेगन या सशस्त्र सायरन), तो 3 से 6 जाल पर्याप्त होंगे रॉयल डिक्री उन डेक के लिए एक उत्कृष्ट कार्ड है जो केवल राक्षसों पर निर्भर करते हैं।
  • एक यूगियॉ डेक बिल्ड शीर्षक वाला इमेज जिसका शीर्षक है आप चरण 9
    9
    अपने कार्ड की जांच करें और सुनिश्चित करें कि वे एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं अगर आपके कार्ड समूह में अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं तो आपका डेक मदद नहीं करेगा अपने डेक को सुधारने और उन कार्डों को प्राप्त करने के लिए कार्ड की एक सूची बनाएं उन कार्ड को देखो जो आपके विरोधी सामान्य रूप से उपयोग करते हैं। उन्होंने दूसरे डेक में आम उपयोग के कुछ कार्ड भी रखे ताकि आप प्रत्येक द्वंद्वयुद्ध के मध्य में अपने मुख्य डेक को मजबूत कर सकें।
  • इमेज शीर्षक से एक युगियोह डेक बनाएं जो आपके लिए सूट 10 है
    10
    पत्र प्राप्त करें अब आपको उन पत्रों को प्राप्त करना होगा जिनकी आपको आवश्यकता है। हमेशा अपने क्षेत्र में दुकानों पर जाएं और पत्रों के आदान-प्रदान या व्यक्तिगत पत्रों की बिक्री के लिए पूछें।
  • इमेज नामक एक यूगोईह डेक बनाएं जो आपके लिए उपयुक्त है चरण 11
    11
    अपने डेक को बेहतर ढंग से जानने के लिए और अपनी कमजोरियों को खोजने के लिए अपने इलाके के दोस्तों और लोगों के साथ खेलते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक यूगीओ डेक बनाएं जो आपके लिए उपयुक्त है 12 कदम
    12



    कुछ गेम के बाद, यह आपके डेक की कमजोरियों को कवर करने और अपनी ताकत का फायदा उठाने का समय है, इसे नए समर्थन अक्षरों के साथ संशोधित करना। इस समय के दौरान यह माना जाता है कि आप पहले से कम से कम पांच कार्ड निकाल चुके हैं और उन्हें और अधिक शक्तिशाली कार्ड के साथ बदल दिया है।
  • इमेज शीर्षक से एक यूगियॉ डेक बनाएं जो आपके लिए उपयुक्त है 13 चरण
    13
    फिर, अपने डेक को खेलने और संशोधित करने की प्रक्रिया को दोहराएं, हमेशा सही डेक मिलने के लक्ष्य की तलाश में। आपका डेक हमेशा नए कार्ड के साथ विकसित होना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक युगियोह डेक जो आपको सूट करता है 14
    14
    आपके डेक का आधा राक्षस कार्ड से बना होना चाहिए अपने डेक में प्रत्येक धोखा और वर्तनी कार्ड के लिए एक राक्षस कार्ड का उपयोग करें। यह शुरू करने का एक अच्छा तरीका है सबसे अधिक संभावना है, आप 20 से अधिक राक्षसों के साथ समाप्त होता है।
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक यूगियॉ डेक जो आपके लिए उपयुक्त है चरण 15
    15
    अपना डेक चुनें संरचना के डेक कार्ड के लिए अच्छे हैं जो एक साथ काम करते हैं और एक ही प्रकार के हैं, लेकिन उनके पास कार्ड या सिंक्रनाइज़ेशन के राक्षस नहीं हैं। सिंक्रनाइज़र और सिंक्रनाइज़ेशन राक्षसों के अलावा, शुरुआत के डेक में कई प्रकार के कार्ड होते हैं। विस्तार लिफाफे के पास ऐसे पत्र होते हैं जो अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं, इसलिए आपको उन्हें अपने क्षेत्र में दुकानों में ले जाना चाहिए, क्योंकि पैकेज के पीछे लिफाफे में आने वाले अलग-अलग पत्र कहते हैं। दूसरा विकल्प वेबसाइट है जो पहले से लेकर आखिर तक के सभी पैकेज बेचते हैं, जिसका मतलब है कि आप कोई भी पत्र पा सकते हैं। वे व्यक्तिगत रूप से पत्र बेचते हैं इससे आप उन पत्रों को प्राप्त कर सकते हैं जो अत्यंत दुर्लभ हैं। यह हमेशा सस्ता नहीं होता है, लेकिन अगर आपको एक पत्र है जिसे आप वास्तव में ज़रूरत है, तो यह सबसे अच्छा विकल्प है।
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक यूगियॉ डेक जो आपके लिए फिट है चरण 16
    16
    आपके पास लगभग 13 राक्षस स्तर 4 या निम्न होना चाहिए वे तीन मुख्य प्रकारों में आते हैं: सामान्य राक्षस, प्रभाव राक्षस और सिंक्रनाइज़ेशन राक्षस। प्रत्येक प्रकार के कार्ड को शेष करें ताकि आपके पास अधिक सामान्य और प्रभावी राक्षस (लगभग 8 या 9) हो, लगभग 4 या 5 सिंक्रनाइज़ेशन राक्षसों के साथ।
  • सामान्य राक्षस कार्ड (उनके पास पीले रंग की सीमा होती है, इसका कोई प्रभाव नहीं होता है और बलिदान के बिना उपयोग किया जा सकता है) में 1600 हमले के बिंदु या उससे अधिक होने चाहिए। रणनीति आज में, केवल कारण है कि सामान्य राक्षसों उपयोग किया जाता है खरगोश बचानेवाला पत्र जिसके साथ आप चार सामान्य राक्षसों स्तर 4 या कम आह्वान उपयोग करने के लिए है।
  • प्रभाव राक्षसों के हमले अलग-अलग होते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि उनका प्रभाव उपयोगी है। फ्लिप प्रभाव राक्षसों प्रतिशोधी वर्ष जादूगर के प्रभाव के रूप में, अपने प्रतिद्वंद्वी आप क्षेत्र में है या राक्षसों को नष्ट कार्ड की एक विशिष्ट प्रकार के आधार पर करने के लिए दण्ड क्षति के रूप में बहुत अच्छा प्रभाव हो सकता है। एक राक्षस प्रभाव स्तर 4 या उससे नीचे का दौरा पड़ने के लिए आदर्श है 1600 या अधिक है (जब तक यह, फ्लिप प्रभाव के साथ एक राक्षस है, क्योंकि उनके हमले ज्यादा बात नहीं करता है)। राक्षस सीधे जीवन अंक अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला कर सकते हैं या आप एक और राक्षस कोई फर्क नहीं पड़ता रक्षा या हमले के कई अंक हैं कैसे हमला, का एक बहुत जीत कर सकते हैं। अगर राक्षस हमले (जो रक्षा की स्थिति में राक्षसों के लिए अच्छा है) की एक निश्चित राशि है कुछ प्रभाव राक्षसों को नष्ट कर दिया नहीं किया जा सकता है और कुछ पर हमला करने या एक से अधिक बार की रक्षा कर सकते हैं। राक्षसों के ये प्रकार बहुत अच्छे हैं। विंग ढाल कार्ड (जिसमें केवल 900 रक्षा अंक हैं) को दो बार प्रति मोड़ का विनाश किए बिना बचाव किया जा सकता है।
  • जिन कार्डों के लिए बलिदान की आवश्यकता होती है, उनमें कम से कम 2300 हमले के बिंदु होने चाहिए। इस प्रकार के कार्ड के 4 या उससे कम का उपयोग करें। निर्णय कार्ड और आपके डेक पर निर्भर करता है। कुछ अरकाना प्रकार (और नहीं कुछ रहस्यमय कार्ड) पाँच स्तर या छह के बलिदान की आवश्यकता होती है और हालांकि वे कम हमले अत्यंत उपयोगी हो सकता है। उदाहरण के लिए, Reeze, भँवर Daigusto, केवल 1900 हमले की है और अभी भी है क्योंकि इसके प्रभाव एक विरोधी के राक्षस से अपने क्षेत्र से एक पत्र बदलने के लिए है, Sphreez के बाद सबसे अच्छा Daigusto है और यदि वे पत्र को नष्ट, राक्षस को बरकरार रखता है कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ विमर्श किया
  • जिन कार्डों को दो बलिदानों की आवश्यकता होती है उनमें कम से कम 2600 हमले के बिंदु होने चाहिए। इस प्रकार के कार्ड के साथ अपने डेक के शेष राक्षसों को भरें
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक युगियोह डेक जो आपके लिए उपयुक्त है चरण 17
    17
    धोखा कार्ड उपयोगी होते हैं, विशेषकर उन जो दुश्मन राक्षसों के हमले से बचते हैं। आपके पास छह या अधिक धोखा कार्ड होंगे, कुछ उदाहरण स्क्रैप स्केकर स्क्रॉयर हैं, हमले और Sakuretsu कवच से इनकार करते हैं। अथेचचिओ सर्कल और दुःस्वप्न का पहिया जब तक मैदान में रहता है तब तक हमला करने से राक्षस को रोका जा सकता है। आपकी शैली की शैली महत्वपूर्ण है, यह वास्तव में आपके लिए निर्भर करता है कि कैसे खेलें।
  • आपके पास दस धोखाधड़ी कार्ड हों, इसके अलावा, चार अन्य कार्ड चुनें जो आपके गेम को सुधारने में आपकी मदद करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक युगियॉ डेक जो आपके लिए उपयुक्त है, चरण 18
    18
    सामान्य वर्तनी कार्ड दुश्मन राक्षसों को नष्ट करते हैं, अपने प्रतिद्वंद्वी पर नुकसान पहुंचाते हैं या अपने राक्षसों पर हमले की एक बड़ी राशि जीतने का कारण होता है। आपके पास इनमें से कम से कम 7 या 8 प्रकार के कार्ड होंगे। वर्तमान में, एक उच्च स्तरीय राक्षस को निकालने के लिए विशेष बुलाए जाने वाले मंत्र अनिवार्य हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक युगियोह डेक बनाएं जो आपके लिए फिट है चरण 1 9
    19
    उच्च स्तर के राक्षस यहां तक ​​कि राक्षस है कि बलिदान की आवश्यकता होती, यदि आप केवल आह्वान सामान्य रूप से आह्वान करना मुश्किल है क्योंकि इस तरह मंगलाचरण केवल बारी प्रति एक बार किया जा सकता है। आप एक राक्षस निम्न स्तर को बुलाने, तो सबसे अधिक संभावना यह अपने अगले मोड़ से पहले नष्ट, तो आप एक और राक्षस को बुलाने के लिए है और उस बिंदु पर आप मूल रूप से विकल्प जुआ है।
  • फास्ट गेम स्पेल कार्ड नामक एक और प्रकार के कार्ड भी हैं इसमें "जादू पत्र" शब्द के बगल में एक बिजली के बोल्ट के साथ एक आइकन है आपके पास इस प्रकार के तीन से पांच कार्ड होंगे, क्योंकि आप उन्हें अपने प्रतिद्वंदी के मोड़ में इस्तेमाल कर सकते हैं। चन्द्रमा की पुस्तक व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले एक तेज नाटक वर्तनी कार्ड है।
  • इमेज शीर्षक से एक युगियोह डेक बनाएं जो आपको सूट 20
    20
    अवैध अक्षरों का उपयोग न करें कुछ उदाहरण लालच या आकर्षक दान के बर्तन हैं ये कार्ड बहुत शक्तिशाली होते हैं इसलिए उन्हें `धोखा` के रूप में माना जाता है। इन कार्डों का उपयोग आपके प्रतिद्वंद्वियों को भी क्रुद्ध कर सकता है।
  • टूर्नामेंट में कभी भी गैरकानूनी कार्ड का उपयोग न करें आप उन्हें एक दोस्त के साथ द्वंद्व में उपयोग कर सकते हैं, हालांकि आप खेलने के लिए मना कर सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से एक यूगियॉ डेक बनाएं जो आपके लिए फिट है चरण 21
    21
    एक कठिन प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ अपने डेक का परीक्षण करें, तो अधिक कार्ड खरीदने fortalécela, लेकिन जब तक आप वास्तव में जरूरत कार्ड नहीं खरीदते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक युगियोह डेक बनाएं जो आपके लिए उपयुक्त है चरण 22
    22
    अपने डेक को अपडेट करें! पिछले लिफाफा विस्तार बाहर इंतजार कर रहा है और अगर आप एक लिफाफा कि अपनी आवश्यकताओं को पूरा मिल जाए, तो अपने भाग्य को आजमाने के इसे खरीदने। लेकिन ध्यान रखें कि कुछ अनुभवी duelists, पुराने कार्ड का उपयोग इसलिए जब आप पुराने पत्र या कॉम्बो होती है जो आपकी डेक में सुधार को खोजने के लिए नए कार्ड बाहर प्रतीक्षा करें, अपने संग्रह की जाँच करें या खोज ऑनलाइन।
  • युक्तियाँ

    • जितनी बार संभव हो सके खेलें, ताकि आप गेम और अपने डेक के बारे में अधिक सीख सकें। अभ्यास परिपूर्ण बनाता है
    • अपने प्रतिद्वंदी के डेक को ध्यान में रखें और एक माध्यमिक डेक का निर्माण करें जो आपको लाभ उठाने में मदद करेगा।
    • अंत में, कभी भी अपना गुस्सा नहीं खोएगा - जब भी आप खेलते रहें अच्छे शिष्टाचार रखें। एक द्वंद्वयुद्ध कार्ड सिर्फ मनोरंजन के लिए एक खेल है,, तनाव को दूर आराम, का आनंद लें, दोस्त बनाने, और (दुर्भाग्य से) पैसे खर्च!
    • मित्रों को बनाने, पत्र बदलने और नई तकनीक सीखने के लिए अपने क्षेत्र में कार्ड की दुकानों पर जाएं।
    • एक अच्छा डेक स्वचालित रूप से आप एक अच्छा duelist नहीं बनाता है एक अच्छे डेक के साथ कौशल रखने के लिए आपको सबसे अच्छा करना होगा। प्रैक्टिस सबसे अच्छा ड्यूएलिस्ट होने के लिए महत्वपूर्ण है
    • जब तक आप संतुष्ट न हों तब तक अपने डेक को संशोधित करें।
    • अगर आपके साथ खेलने के लिए बहुत से लोग नहीं हैं, हार न दें!
    • duels में शांत रखें और मानसिक संतुलन नहीं खोना है, तो अपने प्रतिद्वंद्वी को कई राक्षसों को जन्म देती है या साबित होता है कि यह बेहतर duelist है धोखा।
    • राक्षसों सिंक करने के लिए मत भूलना के रूप में वे भी अच्छे हैं, के रूप में काले अजगर झाड़ी डेक आग या अजगर प्रकार के लिए एकदम सही है कि गुलाब।
    • पता करने के लिए अद्यतन रहें कि कौन से कार्ड निषिद्ध हैं

    चेतावनी

    • कभी धोखा मत करो पत्र चोरी नहीं करते, चोरी कभी नहीं संकेत दिया है यदि आप चोरी करते हैं, तो लोग अंततः आपको पता चलेगा कि आपने क्या कार्ड चुरा लिए थे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पैसा
    • पत्र
    • लोग
    • कौशल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com