ekterya.com

कैसे कार्ड चालें बनाने के लिए

जादू की तरकीबें, अपने दोस्तों को प्रभावित करने का शानदार तरीका होने के अलावा, मंच पर अपने मैनुअल निपुणता और अपने विकास का अभ्यास करने के लिए सेवा करें। इस आलेख में उल्लिखित बुनियादी कार्ड चालें केवल एक मानक वस्तु है, जो कि मानक डेक, एक छोटा अभ्यास और जनता के आकर्षण का प्रतिभा है। चरण 1 से आरंभ करें

चरणों

विधि 1
दर्शक का पत्र ढूंढें

एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
कार्ड घसीटना और नीचे दिए गए पत्र को याद रखें। एक रंगीन तरीके से कार्डों को घसीटना - आप एक दर्शक को भी ऐसा कर सकते हैं या यह दिखाने के लिए डेक काट कर सकते हैं कि कार्ड के क्रम यादृच्छिक हैं। बात केवल यही है कि आप डेक में आखिरी कार्ड को याद करते हैं, वह यह है कि नीचे एक है। ऐसा करने का एक तरीका अंत में डेक में कटौती करना है और जब आप टेबल पर कार्ड डालते हैं, तो उस पर एक नज़र डालें।
  • क्या एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    दर्शक को एक पत्र चुनने के लिए कहें, इसे याद रखें और उसे डेक के नीचे रखें। जब आप अपना पत्र चुनते हैं तो दर्शक को न देखें जब आप डेक के अंत में कार्ड डालते हैं, तो उस कार्ड के बगल में रखो जिसे आपने याद किया था।
  • एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    डेक काट और, यदि आप सुरक्षित महसूस करते हैं, कार्ड को फेर ले जाएँ डेक काट लें, जिससे आपको कार्ड याद होगा और आपके दर्शक के डेक के कम से कम आधे हिस्से होंगे। यदि आप अपने हाथों से कुशल हैं, तो आप डेक को काटने से पहले कार्ड को दो बार फेंक सकते हैं, जब तक कि आप अपने कार्ड को दर्शक से अलग किए बिना ऐसा कर सकते हैं।
  • क्या एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 4 नामक छवि
    4
    घोषणा करें कि अब आप अपने प्रेक्षक के पत्र को ढूंढने के लिए आगे बढ़ेंगे। जाहिरा तौर पर घोषणा करें - जितना अधिक आप अपने प्रदर्शन को बेचते हैं, उतना ही मज़ेदार चाल दर्शक के लिए होगा।
  • क्या एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 5 नामक छवि
    5
    उस पत्र को ढूंढें जिसे आपने शुरुआत में याद किया था। कार्ड के साथ डेक को तैनात करें ताकि आप और दर्शक उन्हें देख सकें। एक बार जब आप अपना मूल कार्ड खोज लेंगे, तो आपको पता चल जाएगा कि आपका प्रेक्षक का कार्ड वह है जो निम्नानुसार है (यदि डेक का चेहरा है, तो इसका मतलब है कि यह आपके दाएं होगा)।
  • एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    पत्र प्रकट करें अपने दर्शकों को एक बड़े तरीके से अपना पत्र दिखाएं आश्चर्य की चेहरे को देखो!
  • विधि 2
    हुकुम के इक्का का पता लगाएं

    छवि शीर्षक 572761 7
    1
    पहले दो कार्ड के नीचे हुकुम का इक्का रखें। चाल शुरू करने से पहले, डेक तैयार करें ताकि हुकुम का इक्का डेक के शुरुआत (ऊपर) से तीसरा कार्ड हो। यदि आप चाल की शुरुआत में अपने दर्शकों के सामने कार्ड में फेरबदल या कटौती करते हैं, सावधान रहें कि इन तीन कार्डों को अलग न करें।
  • इमेज शीर्षक 572761 8
    2
    डेक में कटौती करने के लिए प्रेक्षक से पूछें और बाकी कार्ड पर आधा चेहरा डाल दें। जब आपके दर्शक डेक में कटौती, ले लो निचला आधा डेक से, इसका सामना करें और बाकी के डेक पर रखें।
  • 572761 9 नाम वाली छवि
    3



    अधिक गहराई के साथ डेक को फिर से कट। यह कटौती शो का एकमात्र हिस्सा है - आपको बस इतना करना है कि आप तीन शुरुआती कार्डों को अलग नहीं करते हैं, जो उस बिंदु के ठीक नीचे होना चाहिए जहां कार्ड सामने आते हैं और नीचे का सामना करते हैं उन कार्डों को ले लीजिए जो आप काटते हैं और उन्हें डेक के ऊपर रख देते हैं - इन कार्डों का भी चेहरा होना चाहिए।
  • 572761 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    घोषणा करें कि अगले कार्ड जो आप बदलते हैं वह हुकुम का इक्का होगा दर्शक शायद विश्वास करेगा कि आप कह रहे हैं कि आप शीर्ष पत्र को फ्लिप कर देंगे, और इसलिए विश्वास करें कि यह चाल विफलता थी। उसे विश्वास करने दो, उसे गलत साबित करने के लिए और अधिक मजेदार होगा।
  • इमेज शीर्षक 572761 11
    5
    उस भाग को ढूंढें जहां कार्ड शुरू होते हैं। हुकुम का इक्का पहला कार्ड है जो नीचे का सामना करना पड़ता है उसके नीचे दो कार्ड होंगे।
  • इमेज शीर्षक 572761 12
    6
    हुकुम का इक्का फ्लिप करें अपने दर्शकों के आश्चर्य को देखो जब वह यह समझने की कोशिश करता है कि आपने कैसे चाल किया हुकुम के ऐस की स्थिति को बदलने के बिना इस चाल को दो बार मत करो, अन्यथा दर्शकों को जल्दी से पता चल जायेगा कि यह हमेशा कार्डों की शुरुआत के ठीक नीचे होता है
  • विधि 3
    भुगतान की चाल करो

    Video: चार्ट पेपर से गुलदस्ता कैसे बनाए !!How to make a guldasta from chart paper sheet

    1
    कार्ड को सावधानी से फेर और अंतिम कार्ड को याद रखें। पिछले मामलों की तरह, आप अपने दर्शक उन्हें घसीटना कर सकते हैं ताकि संदेह पैदा न करें। अगर आप चाहें तो डेक काट भी कर सकते हैं जब आप (उदाहरण के लिए काटने के बाद) कर सकते हैं, तो पिछले पत्र को गुप्त रूप से देखें और इसे याद रखें।
  • 2
    एक दर्शक को एक पत्र चुनने दें और इसे याद रखें। उसके बाद, उसे डेक के ऊपर पत्र डालने के लिए कहें।
  • 3

    Video: how to pay land tax online on your mobile

    डेक कट अब आपके द्वारा याद किए गए पत्र आपके दर्शकों द्वारा चुना गया सबसे ऊपर है। इस समय, आप कई बार कार्ड को फेरबदल कर सकते हैं, जब तक कि आपको याद रहेगा कि दो कार्ड कहाँ हैं और उन्हें अलग नहीं करते
  • 4
    कार्ड फ्लिपिंग प्रारंभ करें उन्हें टेबल के साथ एक पंक्ति में रखें जब आप उस पत्र को देखते हुए रोक न दें जो आपने याद किया और दर्शकों के लिए, जो आपके तुरंत बाद दिखाई देगा सभी पत्रों को फ़्लिप करते रहें जैसे कि कुछ और नहीं, जब तक कि आपके पास केवल एक छोड़ा न हो।
  • 5
    अपने दर्शकों को आश्वस्त करें कि आपके द्वारा बदल दिया जाने वाला अगला अक्षर तुम्हारा होगा। जैसा कि इससे पहले ही आपका कार्ड देखा जा चुका है, आप निश्चित रूप से इस विश्वास को स्वीकार करेंगे कि आप अपने हाथ में मौजूद कार्ड को फ्लिप करने वाले हैं।
  • 6
    मेज पर अपने दर्शक के कार्ड को चालू करें और पैसों से पैसे इकट्ठा करें चाल को बेहतर "बेचना" करने के लिए, दिखाएं कि आप एक दर्शक को फ्लिप करने से पहले अपने हाथ में कार्ड को फ्लिप करने वाले हैं।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप डेक में अंतिम कार्ड को याद रखें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक डेक
    • शठता
    • प्रतिभा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com