ekterya.com

स्त्रैण सुविधाओं को कैसे आकर्षित करें

आपके पास सिल्लियोट्स ड्राइंग के बारे में बहुत अच्छा ज्ञान है, लेकिन कुछ कारणों से आपकी महिलाओं की तलाश से दूर हैं ... महिलाओं यहां हम आपकी सुविधाओं की पेशकश करते हैं ताकि आपको अपनी स्त्री के silhouettes पर एक स्त्री के रूप को देखने के लिए ज़ोर देना चाहिए। Silhouettes के सभी चित्रण के साथ, आपको धड़ से शुरू करना चाहिए और सिर के साथ खत्म होना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि धड़ ऊपरी की स्थिति को प्रभावित करता है और यह एक साथ सिर के कोण को प्रभावित करता है। सिर को दोहराएं जिससे कि शरीर के साथ बेहतर होना इसके विपरीत करना आसान हो। हालांकि, स्पष्टता के लिए, हम चेहरे की विशेषताओं से शुरू करेंगे

चरणों

विधि 1
उसका चेहरा

ड्रा फेनिनिन फीचर्स चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
एक अंडाकार चेहरा बनाएं कोण यह एक मर्दाना उपस्थिति देते हैं महिलाओं को एक नरम ठोड़ी और अन्य विशेषताएं हैं, इसलिए जबड़े के लिए एक चौकोर रूप देने से बचें या गाल सिंक कर दें जब तक कि आपके पास अन्य बिंदु पूर्ण न हों
  • ड्रा फेनिनिन विशेषताएँ चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    सुविधाओं की स्थिति के लिए ओवल के केंद्र में एक रेखा खींचना आँखें लगभग सिर के मध्य तक जाती हैं (सिर के ऊपर से मापा जाता है, सिर के किनारे से नहीं, बाल बाद में रखा जाना चाहिए) नाक आंखों की रेखा से शुरू होता है, और लगभग आंखों की रेखा और ठोड़ी के निचले हिस्से के बीच के बीच में समाप्त होता है। आपको नाक के निचले हिस्से के बीच और ठोड़ी के निचले हिस्से में मुंह, कम या ज्यादा जगह लेनी चाहिए। आपकी मार्गदर्शिका के लिए क्षैतिज रेखाएं बनाएं और सुविधा द्वारा सुविधा की समीक्षा करें।
  • छवि ड्रा शीर्षक फेंमिनिन विशेषताएँ चरण 3
    3
    आंखें आरे। आमतौर पर, आंखें एक दूरी से अलग होती हैं जो एक आंख की लंबाई होती है। जब आप स्त्री की आंखों को आकर्षित करते हैं, याद रखें कि स्त्रीत्व नरमता और गोलाई के साथ जुड़ा हुआ है। लंबे, चक्कर आंख छोटे, संकीर्ण आँखों की तुलना में अधिक स्त्री लगेंगे। यदि आपके "लक्ष्य" में पलकें में गुना होता है, तो उन्हें अच्छी तरह से व्यक्त करें, और आंखों से उन्हें पर्याप्त रूप से रखें ताकि ध्यान देने योग्य हो। लंबे आईरिस स्त्रीत्व और युवाओं के साथ जुड़ा हुआ है संभवतः दोनों पलकों पर लंबे, अंधेरे और अच्छी तरह से परिभाषित lashes आँखों की सबसे अधिक स्त्री की विशेषता है। आँखों की वक्र याद रखें, साथ ही साथ नीचे।
  • ड्रा फेनिनिन फीचर्स चरण 4 नामक छवि
    4
    नाक की ड्राइंग मास्टर। नाक सही करने के लिए सबसे कठिन विशेषताओं में से एक है और इनमें से एक को भी सबसे अधिक प्रभावित करता है, ताकि आपकी चित्रकारी स्त्री या मर्दाना आपके चित्र को देख सकें। फिर, स्त्रीत्व कोमलता और गोलाई के साथ जुड़ा हुआ है, और इस मामले में विशेष रूप से एक छोटे आकार के साथ। लम्बी नाक छोटे नाक से अधिक मर्दाना माना जाता है यदि आप चाहें, तो आप नाक की नोक पर अधिक बंद कोणों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इसे बहुत नरम तरीके से व्यक्त कर सकते हैं। कम लाइनें वे हैं और टोन स्पष्ट, बेहतर संभव के रूप में छोटा सा पुल समझाएं अल्यू (नाक के प्रत्येक तरफ निकलने वाली पंख) यदि संभव हो तो हल्के से खींचा जाना चाहिए।
  • ड्रा फेनिनिन फीचर्स चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    मुंह खींचना मुंह को उसी विनम्रता की आवश्यकता होती है जैसे आंखें। नरम और गोल, सबसे अधिक बार लंबा है, लेकिन आवश्यक नहीं है होंठ हमेशा द्रव्यमान के केंद्र में विभाजित नहीं होते हैं। आम तौर पर ऊपरी होंठ और निचले होंठ विषम होगा, निचले होंठ मोटा होता है और ऊपरी होंठ पतले होते हैं। अक्सर इसका कारण यह है कि ऊपरी होंठ का `चेहरा` थोड़ा नीचे झुका हुआ है, दृश्य को कम कर रहा है। मुंह संभवतया सबसे आसान बात है कि स्त्री को फँसाना। जब तक दो होंठ के रूप में, शीर्ष पर एक और तल पर एक, अच्छी तरह से संरचित है, आप जाने के लिए तैयार हैं।
  • विधि 2
    आपका आंकड़ा

    अपने आंकड़े के साथ जारी रखें यह आंकड़ा के चित्रण के बारे में कोई सबक नहीं है, लेकिन विशिष्ट विशेषताओं के बारे में एक सबक है, जो पहले से ही आरेखण कर रहे हैं उस आंकड़े को उन स्त्रैण गुणों में जोड़ देगा। हम मान लेंगे कि आपके पास मानव शरीर रचना विज्ञान का अच्छा ज्ञान है और हम उन क्षेत्रों को आसानी से स्पर्श करेंगे जो आपको अपने आंकड़ों को एक महिला की उपस्थिति देने में मदद करेंगे।




    ड्रा फेंमिन की विशेषताओं का शीर्षक चित्र 6 चरण
    1
    गर्दन को आकर्षित करना एक महिला की गर्दन आम तौर पर पतली होती है, हालांकि यह जरूरी नहीं कि किसी व्यक्ति की गर्दन की तुलना में जबकि नर गर्दन अक्सर जबड़े की रेखा से शुरू होते हैं, एक महिला गर्दन इस के भीतर शुरू होनी चाहिए। आपकी आंखों के बाहर की रेखा का प्रयोग करने के लिए आप का मार्गदर्शन करें आम तौर पर, कवच (दो हड्डियां जो एक कॉलर बनाते हैं) एक औरत में अधिक स्पष्ट होती हैं, जैसे कि tendons कि कॉलरबोन और कॉलरबोन के बीच गर्दन से गुज़रते हैं।
  • ड्रा फेनिनिन फीचर्स चरण 7 के शीर्षक वाली छवि
    2
    कंधे पर काम करें एक महिला के कंधे एक आदमी की तुलना में संकुचित हैं और एक तेज कोण पर थोड़ा नीचे झुका हुआ है।
  • ड्रा फमिनिन फीचर्स स्टेप 8 नामक छवि
    3
    महिला धड़ बनाना स्तन सबसे स्पष्ट विशेषता है कि आपको सिल्हूट को नारी करने के लिए जोड़ना चाहिए, लेकिन वे सबसे महत्वपूर्ण चीज नहीं हैं स्त्रीत्व का नरम वक्र और एक घंटे के चक्कर के गोलाकार सिल्हूट द्वारा संक्षेपित किया जाता है। रेत-चक्की का सबसे ऊपरी भाग स्तनों द्वारा नहीं बनाया गया है, यह कंधों द्वारा बनाया गया है कंधों और कूल्हों को उसी तरह से अलग किया जाना चाहिए, साथ में मध्य भाग में काफी धीमी गति होनी चाहिए। सबसे छोटा स्थान पसलियों के ठीक नीचे और नाभि के ठीक ऊपर होना चाहिए। इस सिल्हूट को बनाने के लिए भी सबसे खराब आंकड़ा आंकड़ा। जब आप पेट को आकर्षित करते हैं, तो कई लोग एक फ्लैट, यहां तक ​​कि अंतराल के पेट में आकर्षित होते हैं। यद्यपि एक महिला का एक बहुत ही शानदार आकार है, जो आपके आकार का एक ही वक्र है, नाभि पर शुरू होने वाला और नरम करने के लिए नीचे एक बहुत नरम और गोल ढाल पैदा करेगा। इस ग्लूशन समान हैं, इस क्षेत्र में अतिरिक्त वक्र किसी भी आकृति में नारी होगी (यह पुरुष या महिला हो!)
  • ड्रा फेनिनिन फीचर्स स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने हाथों पर ध्यान लगाओ मादा extremities आम तौर पर एक आदमी और कम पेशी की तुलना में पतली हैं इसका कारण यह है कि पुरुषों की मांसपेशियों की तुलना में शरीर में वसा का अधिक अनुपात महिलाओं की है। यह अधिकांश मांसपेशी धारियाँ छुपाता है इस वजह से, यह धीरे से मांसपेशियों को अभिव्यक्त करता है अपनी महिलाओं को दोषपूर्ण बनाने के लिए या उन्हें आकार देने के लिए उन्हें बाहर निकालना आवश्यक नहीं है, बस धीरे से अपने हाथ का उपयोग करें और जब आप मांसपेशियों को स्पष्ट करते हैं तो कठिन और इंगित पंक्तियों से बचें। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि कमर के नीचे महिलाएं अधिक द्रव्यमान (वसा और मांसपेशियों) से ऊपर हैं और अधिकतर पैरों को गोल और पर्याप्त होगा, भले ही उनके पास पतली बाहों हों
  • अपने हाथों से प्रयास करें बहुत पतली उंगलियों वाली एक छोटी हथेली, उन्हें `मोटी` देखने से रोकने के लिए टिप पर संकीर्ण पुरुष के आंकड़ों की तुलना में कलाई की हड्डी को भी अधिक स्पष्ट किया जाना चाहिए।
  • अपने पैरों के साथ उसी तरह से प्रयास करें जैसा कि हाथों में, छोटे और पतले, अधिक स्पष्ट एड़ियों के साथ।
  • सिफारिशें

    • एक बार जब आपके पास ऐसे गुणों के बारे में ज्ञान का आधार होता है जो आपके आंकड़े को और अधिक स्त्रैण बनाते हैं, अलग-अलग संयोजनों के साथ प्रयोग करते हैं, तो उन सभी विकल्पों को जोड़ना जरूरी नहीं है जो हमने आपको एक उदाहरण में पहले दिया था। कुछ महिलाओं को उनके चेहरे, लंबे हाथों और व्यापक कंधों पर अधिक स्पष्ट विशेषताएँ हैं। बस याद रखें कि आपके महिला आंकड़े के पुरुष गुणों को मादा पहलुओं से भी कम होना चाहिए, इसलिए लिंग स्पष्ट होगा।
    • याद रखें कि प्रत्येक महिला अलग है और आपके चित्र इसे प्रतिबिंबित करना चाहिए। कलाकार और दर्शकों दोनों के लिए एक ही व्यक्ति को बार-बार थोपना हो सकता है।
    • नरम और गोल यह महिला आंकड़ा का सार है

    चेतावनी

    • मानव शरीर रचना का एक बुनियादी ज्ञान, मानव आरेख को भी चित्रित करना आवश्यक है। यदि आपको उन क्षेत्रों में अधिक अध्ययन की आवश्यकता है, तो उपरोक्त निर्देश आपकी सहायता करने में सक्षम नहीं होंगे। पहले अपने आंकड़े मानव बनाते हैं और फिर प्रत्येक लिंग के विवरण पर ध्यान केंद्रित करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कागज़
    • पेंसिल और इरेज़र
    • मानवीय आंकड़े और मानव शरीर रचना के बारे में एक अच्छा ज्ञान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com