ekterya.com

"रियलम पॉप" का उपयोग करते हुए विश्व के विश्व में आदर्श सर्वर का चयन कैसे करें

वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉर्फ़ में एक सर्वर चुनना मुश्किल हो सकता है, खासकर जब आपके पास 250 से ज्यादा विकल्प चुनते हैं। आपने चरण 1 पढ़ना शुरू करते हैं, तो आप कैसे एक सर्वर है कि खेलने की अपनी शैली के अनुसार है चुन सकते हैं और संभव के रूप में मज़ा के रूप में यह सुनिश्चित करने के लिए Warcraft की दुनिया में अपने अनुभव को बेहतर बनाया जा।

चरणों

भाग 1
खेल की अपनी शैली के अनुसार एक सर्वर चुनें

रियलम पॉप चरण 1 का उपयोग करके विश्व Warcraft के लिए आदर्श सर्वर_रियल चुनें शीर्षक वाला चित्र
1
उस सर्वर का प्रकार तय करें जहां आप खेलना चाहते हैं। Warcraft की दुनिया, विभिन्न शैलियों के साथ खिलाड़ियों के लिए विशेष सर्वर की एक किस्म है, ताकि वे एक ही हितों के साथ अन्य लोगों से घिरे जा सकता है:
  • खिलाड़ी के खिलाफ पर्यावरण (पीवीई): खिलाड़ी का मुख्य उद्देश्य कंप्यूटर को दुनिया का पता लगाने और कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित दुश्मनों को पराजित करना है। कालकोठरी और बैंड पीवीई सामग्री के उदाहरण हैं, जहां कई खिलाड़ी दुश्मनों से लड़ने के लिए मिलकर काम करते हैं।
  • खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी (पीवीपी): खिलाड़ी खेल के समय में किसी अन्य खिलाड़ी को हारने की कोशिश करता है।
  • भूमिका निभाना (जेआर): खिलाड़ी अपने पात्रों की भूमिका निभाते हैं और कार्य करते हैं जैसे कि वे चैट के माध्यम से, अनोखी कहानियों का निर्माण करते थे।
  • जेआरजेसीजे: उन लोगों के लिए जो अन्य खिलाड़ियों की हत्या के अलावा भूमिका निभाते हैं, इन सर्वरों पर दोनों गतिविधियां लगातार होती हैं।
  • ध्यान रखें कि कोई सर्वर आपको अन्य प्रकार के खेलों की सामग्री तक पहुंचने से रोकता है। उदाहरण के लिए, जेसीई सर्वर में पीवीपी झगड़े भी हैं, हालांकि ये अक्सर नहीं होते हैं
  • रियलम पॉप चरण 2 का उपयोग करने वाले विश्व Warcraft के लिए आदर्श सर्वर_रेम चुनें चुनें
    2

    Video: 3 सरल उपकरण के साथ एक बिल्कुल सही वाह सर्वर / क्षेत्र चुनें | आकार, अर्थव्यवस्था, और गिल्ड जानकारी को खोजने के लिए कैसे

    तय करें कि आप कितने खिलाड़ियों को अपने खेल में पसंद करते हैं और कितने आपके कंप्यूटर को पकड़ सकता है दोनों अत्यधिक आबादी वाले सर्वर और कुछ खिलाड़ियों वाले के पास फायदे और नुकसान हैं:
  • अत्यधिक आबादी वाले सर्वरों में, आप हमेशा देख सकते हैं कि लोग आते हैं और जाते हैं इससे आपको लगता होगा कि आप वास्तविक जीवन में हैं। कई भाईचारे भी हैं जो आप शामिल हो सकते हैं, जहां आप मित्र बना सकते हैं और अन्य खिलाड़ियों के साथ सामंजस्य कर सकते हैं। हालांकि, बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने पुराने कंप्यूटर वाले लोगों के लिए शहर में एक समस्या दर्ज की है, क्योंकि उन्हें एक बार में इतने सारे खिलाड़ियों की छवियों को डाउनलोड करना और चलाया जाना है। साथ ही, आपको सर्वर तक पहुंचने के लिए प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है अगर ऐसा होता है, तो इसका मतलब है कि बहुत सारे खिलाड़ी ऑनलाइन हैं वे आपको प्रतीक्षा सूची में डाल देंगे, जब तक कि पर्याप्त खिलाड़ी डिस्कनेक्ट न हों और आप कनेक्ट कर सकें।
  • औसत जनसंख्या वाले सर्वर सबसे सामान्य विकल्प होते हैं क्योंकि गेम से कनेक्ट होने के लिए कोई प्रतीक्षा सूची नहीं होती है और इसे का आनंद लेने के लिए पर्याप्त लोग हैं
  • जिन सर्वरों में बहुत से जनसंख्या नहीं है, उन शहरों में भी उच्च गति पर काम करते हैं जहां कई खिलाड़ी हैं, साथ ही वे कभी भी आपको खेलने के लिए प्रतीक्षा सूची में नहीं डालेंगे। हालांकि, जब आप दुनिया को तलाशने के लिए तैयार करते हैं, तो ऐसा समय होगा जहां आप किसी अन्य खिलाड़ी को कभी नहीं देखेंगे। और न ही इन प्रकार के सर्वरों में इतने सारे भाईचारे हैं और यह एक नया बनाने के लिए अधिक जटिल है
  • रियलम पॉप चरण 3 का उपयोग कर विश्व Warcraft के लिए आदर्श सर्वर_रियल चुनें चुनें
    3
    उस गुट को चुनें जिसे आप प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं। वर्ल्ड ऑफ़ वारक्राफ्ट का इतिहास दो दुश्मन समूहों, हर्ड और एलायंस के बीच लड़ाई पर आधारित है। कई सर्वरों के पास एक गुट में अधिकांश खिलाड़ी हैं, चाहे वे बहुत सारे खिलाड़ी गिरोह में हों और इसके विपरीत। यदि आप एक पीवीपी सर्वर पर खेलना चाहते हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यदि आपके गुट के खिलाड़ियों की संख्या बहुत अधिक है, तो इस गेम में लड़ाई जीतना मुश्किल होगा।
  • एक बैंड बनाने या (खोज उपकरण समूह तहखानों का उपयोग किए बिना) एक तहखाने में प्रवेश करने के समूहों का पता लगाएं कि क्या आपकी गुट में कई लोग हैं और अधिक कठिन है।
  • भाग 2
    रियलम पॉप के साथ अपने विकल्पों का निर्धारण करें

    वर्चुअल वर्ल्ड के लिए रियलम पॉप कदम 4 का उपयोग करने के लिए उत्तम सर्वर_रेल चुनें
    1
    रियलम पॉप पर जाएँ डेस्कटॉप पर अपने आइकन पर क्लिक करके अपना इंटरनेट ब्राउज़र खोलें। पता बार में, wow.realmpop.com लिखें। यहां आप उस क्षेत्र को चुन सकते हैं जहां आप सर्वर के लिए खोज करना चाहते हैं।
    • रियलम पॉप एक पृष्ठ है जिसमें प्रत्येक सर्वर के बारे में विस्तृत जानकारी है इसका उपयोग करके, आप हटाने की प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं
  • वर्चुअल वर्ल्ड के लिए रियलम पॉप कदम 5 का उपयोग करने के लिए उत्तम सर्वर_रियल चुनें चुनें

    Video: वहाँ सोने बनाने के लिए एक "सबसे अच्छा सर्वर" है? | वाह गाइड

    2
    अपना क्षेत्र चुनें रियलम पॉप मुख्य पृष्ठ पर, आपको पहले उस क्षेत्र का चयन करना होगा जहां आप खोजना चाहते हैं।
  • यूएस क्षेत्रः यह विकल्प आपको संयुक्त राज्य के क्षेत्र में सभी सर्वरों को देखने की अनुमति देगा।
  • यूरोपीय संघ के क्षेत्र: यह विकल्प आपको यूरोपीय संघ के क्षेत्र में सभी सर्वरों को देखने की अनुमति देगा।
  • रियलम पॉप चरण 6 का उपयोग करने वाले विश्व Warcraft के लिए उत्तम सर्वर_रियल चुनें चुनें
    3
    सर्वर की आबादी के अनुसार सूची को सॉर्ट करने के लिए विकल्प का उपयोग करें तालिका के ऊपरी दाएं हिस्से में, कुल कुल आबादी के अनुसार सर्वर की सूची को सॉर्ट करने के लिए "कुल" पर क्लिक करें



  • रियलम पॉप चरण 7 का उपयोग करने वाले विश्व Warcraft के लिए आदर्श सर्वर_रेम चुनें चुनें
    4
    सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें जब तक आप कोई ऐसा सर्वर नहीं ढूंढ पाते जो आपकी प्राथमिकताओं से मेल खाता हो। कुछ निवासियों के साथ सर्वर 100,000 से कम खिलाड़ी हैं जिन लोगों में मध्यवर्ती निवासियों की संख्या है उनमें 100,000 और 160,000 खिलाड़ियों के बीच है। अंत में, बड़ी संख्या में निवासियों के पास 160,000 से अधिक खिलाड़ी हैं
  • रियलम पॉप चरण 8 का उपयोग कर विश्व Warcraft के लिए उत्तम सर्वर_रेल चुनें
    5
    उस क्षेत्र में सर्वर खोजें, जो कि आप चाहते हैं। इस तालिका का चौथा स्तंभ सर्वर क्षेत्र का वर्णन करता है और दूसरा कॉलम सर्वर के प्रकार का वर्णन करता है।
  • वर्चुअल वर्ल्ड के लिए रियलम पॉप कदम 9 का उपयोग करने के लिए उत्तम सर्वर_रेल चुनें
    6
    सर्वर के लिए खोजें जो आपके समय क्षेत्र में है। पांचवां स्तंभ उस सर्वर के लिए समय क्षेत्र दिखाता है
  • अपने उसी समय क्षेत्र के साथ एक सर्वर से जुड़ें क्योंकि अन्य खिलाड़ियों तुम्हारा अनुसूची के समान दिखाई देगें और लोगों को अक्सर खेल सकते हैं के साथ ऑनलाइन दोस्त बनाने के लिए आसान हो जाएगा बहुत उपयोगी है।
  • Video: Warcraft की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ रियल्म्स?

    वास्तविकता पॉपप 10 का उपयोग करते हुए विश्व Warcraft के लिए उत्तम सर्वर_रियल चुनें चुनें
    7
    एक ऐसे सर्वर को चुनें, जो आपके समूह के अधिक सदस्य हैं। इस तालिका में आठवें स्तंभ एलायंस और गिरोह के खिलाड़ियों, अन्य गुट की तुलना में खिलाड़ियों की एक संख्या का प्रतिनिधित्व करने के अनुपात पर जानकारी शामिल है। 1.0 से भी कम संख्या गिरोह के पक्ष में है और बड़ी संख्या में एलायंस के पक्ष में है।
  • यदि आप दोनों गुटों में वर्ण बनाने की योजना बनाते हैं, तो एक सर्वर चुनें जिसका अनुपात 1.0 के सबसे निकटतम है।
  • एक ऐसे सर्वर में शामिल होना बेहतर होता है जहां आपके गुट के पास एक फायदा होता है, ताकि लोगों को एक तहखाने या गिरोह में प्रवेश कर सकें। यह पीवीपी सर्वरों में भी एक महत्वपूर्ण कारक है, क्योंकि यूनियन शक्ति है
  • भाग 3
    अन्य कारकों को ध्यान में रखें

    सबसे अधिक संभावना है, आपने पहले से ही एक सर्वर पाया है जहां आपके पास सबसे अच्छा संभव अनुभव होगा। हालांकि, अगर आपको अभी भी अच्छा सर्वर ढूंढने में परेशानी है, तो अन्य कारक भी हैं, जो निर्णय लेने के दौरान आप ध्यान में रख सकते हैं।

    वर्चुअल वीड्रैक के लिए रियलम पॉप कदम 11 का उपयोग करने के लिए उत्तम सर्वर_रेल चुनें
    1
    अपने दोस्तों के समान सर्वर से जुड़ें यदि आपके पास किसी विशेष सर्वर पर मित्र हैं, तो उन्हें शामिल होने से गेम को और अधिक मजेदार बना दिया जाएगा।
    • वैकल्पिक रूप से, अगर आप एक दोस्त है जो Warcraft की दुनिया निभाता है, लेकिन एक और सर्वर पर एक नए चरित्र का निर्माण करना चाहता है, तो आप उसे विकल्प आप अब तक मिल गया के बीच चयन करने के लिए पूछ सकते हैं।
  • रियलम पॉप कदम 12 का उपयोग कर विश्व Warcraft के लिए उत्तम सर्वर_रियल चुनें चुनें
    2
    इसके नाम के अनुसार एक सर्वर चुनें यदि आपने अभी तक कोई फैसला नहीं किया है, तो उस सर्वर का चयन करें जिसका नाम आपके पास है। उदाहरण के लिए, कुछ खिलाड़ी "खज़`गोर्थ" सर्वर के बजाय "थ्रॉल" सर्वर पर होना पसंद करते हैं, क्योंकि यह एक सरल नाम है
  • यदि आप विश्व Warcraft के इतिहास को बहुत अच्छी तरह जानते हैं, तो उस चरित्र का नाम चुनें जिसे आप पसंद करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com