ekterya.com

कैसे विश्व Warcraft में एक सफल भाईचारे बनाने के लिए

Warcraft की दुनिया में, brotherhoods सबसे अच्छा तरीका अन्य खिलाड़ियों के साथ एक साथ हो और अन्वेषण, PvP, तहखानों और बैंड के साथ एक दूसरे की मदद के लिए जब आप अधिकतम स्तर तक पहुंचने के लिए कर रहे हैं। लेकिन क्या आप कभी भी पहले ही गठित एक में शामिल होने के बजाय अपने स्वयं के भाईचारे बनना चाहते थे? अच्छी खबर यह है कि यह अपने स्वयं के सफल भाईचारे बनाने के लिए मुश्किल नहीं है

चरणों

1
कल्पना करो कि आप कैसे अपने भाईचारे होना चाहते हैं
  • आकार: क्या आप चाहते हैं कि आपका गिल्ड सभी स्तरों के खिलाड़ियों के साथ अच्छा होगा या क्या आप एक छोटे गिल्ड को पसंद करते हैं, जहां केवल आपके दोस्त हैं? या बीच में कुछ?
Warcraft चरण 1 बुलेट 1 की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि
  • प्रकार: brotherhoods जल्दी के लिए, PvP, PvE, आरपी के लिए हो सकता है या आकस्मिक स्तर हो सकता है। खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी पर PvP फोकस, है, जो स्तर की सेवा (जैसे Dungeons और छापे के रूप में) पर्यावरण बनाम खिलाड़ी पर PvE फोकस अन्य दो के बीच एक संतुलन है क्योंकि वे लोगों के लिए बनाया गया है, जो वे खेल में अधिकतम स्तर पर नहीं पहुंच गए हैं। आरपी मतलब है roleplay, आरपीजी या अंग्रेजी, और आमतौर पर आरपी और RPPvP सर्वर (आरपी ​​मिश्रण और PvP) में पाए जाते हैं। आकस्मिक महिला संघ में, लोगों को आराम करें, या when- एक विशिष्ट प्रयोजन नहीं है समय से एक तहखाने है। आप भाईचारे की एक विशिष्ट प्रकार बनाने के लिए की जरूरत नहीं है, लेकिन यह आप एक साथ जो लोग एक ही बातें की तरह डाल में मदद मिलेगी।
    वॉरकॉर्फ़ के चरण 1 बुलेट 2 में विश्व में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि
  • Warcraft चरण 2 के विश्व में फ़ॉर्म एक सफल गिल्ड शीर्षक वाली छवि
    2
    तय करो कि आप अपने भाईचारे को क्या नाम रखेंगे। एक से अधिक नाम ढूंढने की कोशिश करें, यदि आप चाहते थे कि पहले से किसी और के द्वारा पहले ही लिया गया हो
  • वर्ल्ड नामक एक फार्मूफ गिल्ड गिल्ड वर्कर ऑफ वर्ल्डकॉर चरण 3
    3
    उन लोगों के लिए कुछ बुनियादी नियम और दंड तय करें जो उन्हें तोड़ते हैं। सुनिश्चित करें कि वे उचित नियम हैं, या कोई भी आपके भाईचारे में नहीं होना चाहता है!
  • वॉरकार्ड की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि 4
    4
    अपने भाईचारे के रैंकों के नाम के बारे में सोचो कोशिश करो कि आपके भाईचारे की रैंक का उसके नाम से कोई संबंध है यदि आपके पास एक शांत और शांत ब्रदरहुड है, तो यह आदर्श होगा कि 1 या 2 रैंकों के नाम अजीब हैं फिर भी, इसे ज़्यादा मत करो, खासकर यदि आप अपने भाईचारे को पेशेवर और संगठित देखने के लिए चाहते हैं।
  • Warcraft चरण 5 में विश्व में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि



    5
    प्रमुख शहरों में से किसी एक में गिल्ड मास्टर्स के गिल्ड विधियां प्राप्त करें। अपने भाईचारे को बनाने के लिए आपको 10 हस्ताक्षरों की आवश्यकता होगी स्तर 10 या उससे अधिक के खिलाड़ियों की भर्ती करने के लिए शुरुआती क्षेत्रों पर जाने की कोशिश करें, क्योंकि इससे संभावना बढ़ जाती है कि वे आपके समाज को नहीं छोड़ेंगे। किसी भी परिस्थिति में आप किसी के हस्ताक्षर के लिए सोने की पेशकश करते हैं, क्योंकि उन खिलाड़ी पैसे चाहते हैं और अपने गिल्ड में नहीं रहना चाहते हैं। ये लोग आमतौर पर बिरादरी को जैसे ही रूपों के रूप में छोड़ देते हैं अपने सभी हस्ताक्षर प्राप्त करने के बाद, इसे भाईचारे के मालिक को दें
  • वॉरकॉफ्ट की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि 6
    6
    स्तर 70 या 80 खिलाड़ियों की भर्ती के लिए नहीं की कोशिश करो, निम्न स्तर के खिलाड़ियों के साथ शुरू। यदि आप नीचे से शुरू करते हैं तो ऐसे लोगों को ढूंढना आसान होगा जो सदस्य बनना चाहते हैं - इस तरह, आपका भाईचारे बढ़ेगा और लोग नहीं चलेगा या आप अपना स्वयं का सिस्टम बना सकते हैं: हर 10 लोगों के लिए जो आप भर्ती करते हैं, 5 तक स्तर बढ़ाएं। यद्यपि आप छोटे भाईचारे चाहते हैं, तो कुछ लोगों की भर्ती करें कुछ निम्न-स्तरीय खिलाड़ियों की भर्ती करें और उन्हें स्तर बढ़ाने में मदद करें
  • वॉरकॉफ्ट की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि 7
    7
    अब मुश्किल भाग आता है। अपने भाईचारे को व्यवस्थित करने के लिए शुरू करें: यदि आप एचटीएमएल या पीएचपी प्रोग्राम कैसे सीखते हैं, तो आप webs.com, MySpace या Piczo पर वेबसाइट तैयार कर सकते हैं। फिर एक तहखाने या बैंड में खेलने के लिए एक समूह का निर्माण करें उस समय एक समय का पता लगाएं जिसमें कई लोग भाग ले सकते हैं और उस समय `एक्स` तहखाने का प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • Warcraft चरण 8 की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आपके पास पर्याप्त स्तर 80 खिलाड़ी हैं तो यह कदम उठाएं। यदि आप इस कदम पर आए, तो आपके भाईचारे पहले से जीत की राह पर हैं। अब यह सोचने का समय है कि आपके खिलाड़ियों को अधिकतम स्तर तक पहुंचने पर क्या करना होगा। संभव है कि आपके पास कई सदस्य हैं जो नए हैं, इसलिए नवीनतम के लिए एक नया शेड्यूल व्यवस्थित करें, लेकिन दिग्गजों को नहीं भूलना। आपको किसी वीओआईपी प्रोग्राम (इंटरनेट प्रोटोकॉल पर आवाज) की ज़रूरत होगी जैसे वेंट्रिलो या टीमेंपीक जब वे दूसरे उपयोगकर्ताओं के साथ संवाद करने के लिए बैंड में खेलते हैं। शुभकामनाएं!
  • युक्तियाँ

    • एक भाईचारे बनाने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह जानना है कि आप अपने भाईचारे को क्या चाहते हैं और एक योजना बना रहे हैं। किसी भी योजना के बिना, आप असफल हो जायेंगे।
    • वेबसाइट होने पर, वीओआईपी कार्यक्रम और टैबार्ड नए सदस्यों की भर्ती के लिए किसी भी अभियान में आपकी मदद करेंगे।
    • उच्च स्तर और निम्न स्तर के खिलाड़ियों दोनों के लिए अपने भाईचारे की घटनाओं का कार्यक्रम। इससे उन्हें एक टीम के रूप में काम करने के बारे में जानने में मदद मिलेगी और सदस्यों को इसका लाभ मिलेगा।
    • बातचीत शुरू करने का प्रयास करें खेल खेलते समय कोई बात करने के बाद यह विचार मजबूत करता है कि हर कोई एक टीम का हिस्सा है, और केवल उन लोगों की सूची नहीं है जो गेम से डिस्कनेक्ट हो गए हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके संगठन में विभिन्न प्रकार की कक्षाएं हैं। इससे इसे एक दूसरे की मदद करने में अधिक विविधतापूर्ण और आसान बनाने में मदद मिलेगी। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक भाईचारे हैं जहां सभी पुजारी हैं, कोई भी टैंक नहीं हो सकता क्योंकि वे सभी चिकित्सक हैं।
    • भाईचारे के एक शिक्षक के रूप में, अन्य सदस्य चाहते हैं कि आप किसी भी विवाद का समाधान करें और सभी निर्णय लें, ताकि आपको तैयार रहना होगा।
    • सुनिश्चित करें कि हर किसी के भाईचारे के नियमों को जानते हैं और किसी भी अवरोध को तुरंत दंडित किया जाएगा
    • सुनिश्चित करें कि सभी के समान अवसर हैं। एक भाईचारा के सदस्य यह दिखाते हैं कि वे अन्य भूमिकाएं सुधार सकते हैं और खेल सकते हैं। उन्हें समूह का नेतृत्व करने का मौका दें।
    • कुछ अधिकारियों को निर्दिष्ट करें जिन्हें आप भाईचारे के नियमों को लागू करने के लिए भरोसा करते हैं जब आप ऑनलाइन नहीं होते हैं तो वे आपकी आंखें और कान होते हैं
    • किसी दिन एक समय आएगा जब आपको किसी को बिरादरी से बाहर निकालना होगा। किसी को हटाना सबसे कठिन काम है, खासकर यदि आपको ऐसा करना है क्योंकि एक सदस्य ने कहा है कि कोई अन्य नियम तोड़ चुका है तुम्हें पता होना चाहिए कि यह दिन आएगा और आपको फैसला करना होगा
    • शुरुआत में आपको इच्छित सभी श्रेणियां जोड़ें हालांकि, कुछ श्रेणियां होने से आपका काम आसान हो जाएगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप बिरादरी के सूचना टैब को भरें, ताकि लोगों का एक सारांश हो कि नियम क्या हैं।

    चेतावनी

    • भाईचारे के शिक्षक होने के नाते एक कठिन काम है, और आपको सफल होने के लिए पर्याप्त समय देना होगा। यदि आप इसे करने में सक्षम नहीं होंगे या नहीं करना चाहते हैं, तो आपके भाईचारे अलग होंगे।
    • कभी कभी, अगर आपके समाज का नाम बहुत दूसरे करने के लिए समान है, एक जीएम (खेल मास्टर या खेल मास्टर) आप एक चेतावनी दे या नाम बदलने के लिए आप के लिए मजबूर कर सकते हैं। एक अद्वितीय गिल्ड नाम खोजें!
    • आपके भाईचारे के सदस्य आपको सबसे महत्वपूर्ण निर्णय लेने की उम्मीद करेंगे, इसलिए तैयार रहें, या सदस्य आपको किसी के साथ बदलने की कोशिश करेंगे जो करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com