ekterya.com

कैसे विश्व Warcraft में एक भाईचारे में शामिल होने के लिए

विश्व Warcraft एक MMORPG है, यह भी स्पेनिश में एक बड़े पैमाने पर multiplayer ऑनलाइन भूमिका खेल खेल के रूप में जाना जाता है। मल्टीप्लेयर का मतलब है कि दुनिया भर में हजारों खिलाड़ियों को एक ही समय में एक ही गेम में मिल रहा है। इतने सारे लोगों के साथ, उनके बीच समूह बनाने के लिए आम बात है। जब कई खिलाड़ियों को आम उद्देश्य मिलते हैं, तो वे एक गठबंधन बनाते हैं, जिसे ब्रदरहुड या कबीले भी कहा जाता है। एक गिल्ड में शामिल होने के लिए बहुत मज़ा आएगा और विश्व के विश्व युद्ध में अपने खेल के अनुभव में सुधार होगा, क्योंकि आप इंटरैक्ट कर सकते हैं और ऑनलाइन अन्य खिलाड़ियों के साथ दोस्त बना सकते हैं। एक भाईचारे में शामिल होना बहुत आसान है - विषय के बारे में अधिक जानने के लिए, चरण 1 पढ़ने शुरू करें

चरणों

वॉरमार्क चरण 1 की दुनिया में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
1
अच्छी तरह से आबादी वाले स्थानों पर जाएं एक शहर या जगह पर जाएं जहां कई खिलाड़ी आराम कर रहे हैं ब्रदरहुड जो कि सदस्यों की तलाश करते हैं, इन स्थानों पर आम तौर पर होता है, जैसे लोअरफोर्ज और स्टॉर्मविंड शहर। आप निकटतम शहर में टेलीपोर्ट कर सकते हैं या एक जादूगर बन सकते हैं यदि आपके पास एक है तो आपके लिए एक पोर्टल बनाएं।
  • वॉरमार्क चरण 2 की दुनिया में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    2
    जांच करें कि कोई खिलाड़ी एक गिल्ड से संबंधित है या नहीं। अगर कोई खिलाड़ी एक गिल्ड का हिस्सा होता है, तो गिल्ड का नाम "बड़ा से" प्रतीक के अंदर और "कम" प्रतीक के अंदर, चरित्र के नाम के नीचे होगा (), इसलिए अन्य खिलाड़ियों के लिए यह आसान है कि वे किसी अन्य गिल्ड के हैं या नहीं।
  • वॉरमार्क चरण 3 के विश्व में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    3



    भेजने के लिए आमंत्रण की प्रतीक्षा करें जब अन्य खिलाड़ियों को पता है कि आप एक गिल्ड में नहीं हैं, तो वे आपके पास आएंगे। शायद वे आपको वैश्विक चैट या एक निजी एक संदेश भेजते हैं, जो स्क्रीन के निचले बाएं कोने में स्थित हैं।
  • ऐसा लगता है कि भाईचारे के कुछ सदस्य स्वचालित रूप से आपको आमंत्रण भेज देंगे।
  • एक और चीज जो आप कर सकते हैं वह वैश्विक चैट के माध्यम से अन्य खिलाड़ियों से बात करती है और उनसे कहती है कि वे अपने भाईचारे को निमंत्रण भेजें। यदि वे स्वीकार करते हैं, तो वे आपको एक भेज देंगे।
  • ध्यान दीजिए कि भाईचारे के सभी सदस्य निमंत्रण भेज सकते हैं। केवल ऐसे सदस्य जिनके पास आवश्यक विशेषाधिकार हैं, जिन्हें भाईचारे के नेता द्वारा सौंपा गया है, ऐसा कर सकते हैं। इसलिए यदि कोई खिलाड़ी आपको बताता है कि वह आपको अपने गिल्ड में आमंत्रित नहीं कर सकता, तो संभवत: ऐसा करने के लिए पर्याप्त विशेषाधिकार नहीं हैं।
  • वॉरमार्क चरण 4 के विश्व में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    4
    निमंत्रण स्वीकार करें जैसे ही आपको निमंत्रण मिलती है, आपकी स्क्रीन पर एक सूचना दिखाई देगी यह नोटिस गिल्ड की ओर से और उसके स्तर पर शामिल होगा यदि आप निमंत्रण स्वीकार करना चाहते हैं, तो "भाईचारे में शामिल हों" पर क्लिक करें- अन्यथा, इसे अस्वीकार करने के लिए "निमंत्रण अस्वीकार करें" पर क्लिक करें।
  • Warcraft चरण 5 की दुनिया में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    5
    अपने समूह में भाग लें एक भाईचारे में शामिल होना किसी भी अन्य समूह में शामिल होने जैसा है अपने समुदाय को सक्रिय रखने के लिए आपको सक्रिय होना चाहिए वस्तुओं को ढूंढने या राक्षसों को खत्म करने के लिए समूहों में शामिल हों जब आप अपने साथियों के लिए अच्छा कर सकते हैं और हो सकते हैं।
  • यदि आप बहुत सक्रिय हैं, भाईचारे के एक अधिकारी के रूप में, भाईचारे के नेता आपको उच्च रैंक में पदोन्नति दे सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • सर्वश्रेष्ठ भाईचारे आपको आमंत्रण भेजने से पहले अनुमति मांगेंगे। ब्रदरहुड जो अन्य सदस्यों को अपने आप में आमंत्रित करते हैं, वहां आम तौर पर लोगों की तलाश में होते हैं और कुछ और नहीं।
    • एक ऐसे भाईचारे में शामिल हों जिनके पास पर्याप्त संख्या में सदस्य हैं। अगर इसके पास बहुत अधिक लोग हैं, तो आपको मुफ्त ऑब्जेक्ट या अनुभव अंक के रूप में कई लाभ प्राप्त नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com