ekterya.com

सिगरेट के बजाय एक पाइप धूम्रपान कैसे करें

पाइप्स सिगरेट से ज्यादा मज़ेदार, चुनौतीपूर्ण और सामाजिक रूप से स्वीकार्य हैं। इसके अलावा, वे फेफड़ों के कैंसर को सिगरेट के जितना तेज़ करते हैं, लेकिन वे मुंह कैंसर पैदा कर सकते हैं। धूम्रपान करने वालों के लिए, पाइप धीमी भोजन की तरह हैं। सिगरेट के बजाय आप केवल एक त्वरित तय करने के बजाय एक घंटे से अधिक समय के लिए एक पाइप के नीचे बैठकर आनंद ले सकते हैं। तकनीक और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले तंबाकू के आधार पर - कभी-कभी, सिगरेट की वजह से निकोटीन का असर मजबूत होता है। हालांकि, एक पाइप आपको खांसी नहीं बनायेगा, क्योंकि आप इसके साथ धुएं का श्वास नहीं लेते और तंबाकू का सेवन धीमा-इसके अलावा, आप इतनी बार धूम्रपान नहीं करना चाह सकते हैं। यदि आप सिगरेट पीते हैं लेकिन पाइप के बारे में उत्सुक हैं, यह लेख आपके लिए सही है।

चरणों

सिगरेट के बजाय धुआं एक पाइप का शीर्षक चित्र 1
1
एक पाइप खरीदें पहली कार की तरह, आप खरीद सकते हैं सबसे अच्छा नहीं खरीदते हैं। $ 40 के साथ आप अपनी पहली पाइप ऑनलाइन या किसी भी दुकान में खरीद सकते हैं जो पाइप के लिए उचित तंबाकू बेचता है। किसी विशेष दुकान में एक पाइप न खरीदें ("तम्बाकू की दुकान"), चूंकि इन प्रकार के स्थान वास्तव में तंबाकू खरीदने के लिए नहीं हैं हीथ लकड़ी (गहरे कठोर लकड़ी) या समुद्र फोम (एक सफेद पत्थर) से बना एक पाइप के लिए देखो अधिकांश तंबाकू पाइप हीथ की लकड़ी के साथ बने होते हैं और संभवतः आप जितना खरीद सकते हैं। धातु, सिरेमिक या सीफ़ाम या हीथ की लकड़ी के अलावा अन्य कुछ भी नहीं बना पाइप खरीदें - कुछ भी छोटे या बड़े अतिरिक्त आकार नहीं खरीदते हैं। यदि संभव हो, तो एक अच्छी पाइप विक्रेता से पूछें कि एक अच्छा पहला पाइप कैसा होगा।
  • सिगरेट के बजाए धुआं एक पाइप का शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    थोड़ा तंबाकू खरीदें जब विक्रेता इस बारे में सुनते हैं "पहला पाइप", वे हमेशा इसे तंबाकू के मिश्रण के रूप में जाना जाता है जो इसे संबंधित हैं "खुशबूदार"। यह वह जगह है जहां आपको एक सिगरेट धूम्रपान करने वाला कदम आगे ले जाना चाहिए या नहीं तो आप कभी भी अपने पाइप को धूम्रपान नहीं करेंगे। सुगंधित तंबाकू में हल्का स्वाद होता है उदाहरण के लिए, जो लोग धूम्रपान नहीं करते हैं वे महसूस करते हैं कि वे अच्छे गंध करते हैं - हालांकि, अगर आप पहले से ही धूम्रपान करते हैं, तो ये तंबाकू आपको निकोटीन की पर्याप्त खुराक नहीं देंगे ऐसा इसलिए नहीं होता है, आपको अंग्रेजी शैली या स्कैंडिनेवियन सिगारों में से एक का मिश्रण खरीदने चाहिए। उदाहरण के लिए, आप डनिहल 9 65, अम्फोरा या प्लमकेक की कोशिश कर सकते हैं - थोड़ा प्रभाव वाला कुछ। अगर आपकी दुकान अपनी मिक्स बनाती है, तो इससे भी बेहतर है, लेकिन आपको कुछ मजबूत के साथ जोर देना चाहिए कीवर्ड है "अंग्रेजी"। जो कुछ भी पूरी तरह काला है उससे बचें, क्योंकि यह अक्सर बहुत नरम होगा इस कारण से, कुछ काले और सोने की तलाश में बेहतर है
  • सिगरेट के बजाय धुआं एक पाइप का शीर्षक चित्र 3
    3
    खरीद पाइप क्लीनर और छेड़छाड़ हर बार जब आप धूम्रपान करते हैं, तो आपको पाइप क्लीनर का इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि अन्यथा टार पाइप नोजल में जमा हो जाएगा और यह भयानक स्वाद लेगा। आप किसी भी गर्डिंग पानी से स्टेम को निकालने के लिए आधे रास्ते वाले तंबाकू का उपयोग भी कर सकते हैं जो उस पर घुलन में आता है। छेड़छाड़ छिड़काव के लिए उपयोगी है, लेकिन विशेष रूप से उस तम्बाकू को निकालने के लिए कि आपने उपयोग नहीं किया है और पाइप की राख
  • सिगरेट के बजाय धुआं एक पाइप का शीर्षक चित्र 4
    4
    तंबाकू घर ले लो और इसे पाइप में डाल दिया। कर सकते हैं (या कुछ साफ सतह) पर पाइप के साथ, कुछ तंबाकू लेने यह सस्ता है, इसलिए इसे खर्च करने से डरो मत। पकड़ो, फिर, एक चुटकी पूरे कटोरे को भरने के लिए पर्याप्त है। इस जगह में तम्बाकू रखें और मूल आकार के लगभग एक तिहाई के लिए इसे पेश करें। इसे दोबारा करो, लेकिन इस बार इसे कठिन धक्का - फिर एक बार फिर इसे पुश करें यह विचार है कि थोड़ी सी भरी हुई तल की परत, कुछ हद तक पूर्ण मध्यम परत और सभी तंबाकू के साथ एक तंग शीर्ष परत है। हमेशा कटोरा को शीर्ष पर भरें नाक के तीन चुटकी के साथ, आपको फेंकने के बाद लगभग पूरा कटोरा होगा, जो सही है।
  • Video: The Great Gildersleeve: Gildy Meets Nurse Milford / Double Date with Marjorie / The Expectant Father

    सिगरेट के बजाए धुआं एक पाइप शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    लाइट पाइप आप उन शानदार पाइप लाइटरों में से एक प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आपका बीआईसी विश्वसनीय है और यह बहुत अच्छी तरह से करेंगे। ज़िपो का उपयोग न करें क्योंकि बाद में आपका पाइप ईंधन की तरह स्वाद देगा। इसे हल्का करने के लिए, कटोरे के ऊपर अपनी तरफ से हल्का रखें और पहिया को चालू करें जिससे आग निकल जाए। यह केवल मुंह के साथ कश देता है श्वास न करें! पफ लो और धुएं को गायब कर दें। पहली बार जब आप धूम्रपान करेंगे तो आपको पिछली बार भी पता नहीं चलेगा, इसलिए सिर्फ पाइप को हल्का रखें।
  • सिगरेट के बजाय धुआं एक पाइप का शीर्षक चित्र 6
    6
    यह धीरे धीरे कश के प्रकाश के बाद। वास्तव में, आपको धीरे धीरे पफ लेना होगा इसके अलावा, श्वास न करें, बस अपने मुँह में धुआं रखें और कहेना छोड़ दें। उन्हें प्रत्येक पफ देने के लिए लगभग 10 या 20 सेकंड खर्च करने दें- अन्यथा आप अपनी जीभ को जला लेंगे और एक सप्ताह के लिए कुछ भी नहीं करने की कोशिश करेंगे जब तक आपका पाइप गर्म न हो तब तक पफ लें।
  • सिगरेट के बजाय धुआं एक पाइप का शीर्षक चित्र 7

    Video: Suspense: The X-Ray Camera / Subway / Dream Song

    7
    उसके बाद, आप आराम कर सकते हैं और किसी के साथ वार्तालाप कर सकते हैं या ड्रिंक कर सकते हैं। आपको हर 10 या 20 सेकंड या फिर लगातार पाइप चालू रखने के लिए कश लेने की आवश्यकता होगी। अगर यह जाता है तो चिंता न करें, आप इसे फिर से चालू कर सकते हैं। वास्तव में, यह पाइपों की सर्वोत्तम सुविधाओं में से एक है, क्योंकि आप इसे फिर से चालू कर सकते हैं और आप देखेंगे कि यह भयानक नहीं है।
  • सिगरेट के बजाए धुआं एक पाइप का शीर्षक चित्र 8
    8
    पफ लो जब तक आप अगली बार धूम्रपान न करें या थोड़ी बचत न कर लें - यह आपके लिए है यदि आप एक सीट लेते हैं और अपना पूरा पाइप धूम्रपान करते हैं, तो आपके पास निकोटीन का एक बड़ा प्रभाव होगा जैसा कि आप इसे कुछ सिगरेट के साथ लेंगे। इसके अलावा, अगर आप तंबाकू का धुआं धूम्रपान करते हैं, तो आप लंबे समय तक रहने की संभावना रखते हैं और यहां तक ​​कि आपके गैर धूम्रपान दोस्तों को भी यह अच्छा लगता है। आप इसे तेजी से और नशे की लत सिगरेट से अधिक आराम प्राप्त कर सकते हैं। पाइप्स सस्ते, सुविधाजनक हो सकते हैं और यदि आप उन्हें इस्तेमाल करना चाहते हैं तो वे अच्छे सिगरेट के समान अच्छे स्वाद ले सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक मजबूत तम्बाकू प्राप्त करें
    • काम करने के लिए पाइप का समय दें
    • एक अच्छा और सस्ते पाइप खरीदें

    चेतावनी

    • यदि आप वास्तव में धूम्रपान नहीं करते हैं, तो शुरू करने का कोई अच्छा कारण नहीं है - किसी भी धूम्रपान करने वालों से पूछें आप तंबाकू के आदी बन सकते हैं यदि आप हुक्का या हुक्का धुआं करते हैं
    • यह धूम्रपान करने के लिए सुरक्षित नहीं है, क्योंकि इससे कैंसर होने का खतरा बढ़ जाता है। पानी केवल धुएं का तापमान ठंडा करता है - इस कारण से, जहरीले पदार्थ उसमें रहते हैं।
    • हुक्का या एक पानी के पाइप से धूम्रपान करने से विषाक्त पदार्थों के जोखिम में वृद्धि होगी। वास्तव में, एक घंटे के लिए धूम्रपान सिगरेट के एक पैकेट से ज्यादा धूम्रपान की तरह है।
    • जब भी धूम्रपान न करें बहुत तेजी से धूम्रपान करने की कोशिश करते समय अपनी जीभ को जलाना आसान होता है इसके अलावा, कार्बोनेटेड पेय पदार्थ भी बदतर हो जाएंगे - इस कारण से, आपके पाइप के साथ गैर-कार्बोनेटेड पेय पीते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com