ekterya.com

एक पेन के साथ एक पाइप कैसे बनाएं

क्या आपको जल्दी से पाइप चाहिए? यह बहुत आसान और सस्ता है ताकि जल्दी से एक कलम का प्रयोग करके पाइप बना सके, जिससे आप जल्दी में धूम्रपान कर सकें। हालांकि, ध्यान रखें कि आपको इसे केवल धातु की कलम के साथ करना चाहिए और यह कि आप पेशेवर रूप से किए गए धूम्रपान सामग्री के बजाय नियमित रूप से उनका उपयोग न करें।

चरणों

मेक ए पाइप आउट ऑफ़ अ पेन चरण 1
1

Video: सबसे आसान बंदूक एक सिरिंज का उपयोग कर बनाने के लिए कैसे

एक सस्ते वापस लेने योग्य पेन प्राप्त करें जिसमें एक हटाने योग्य कारतूस और एक धातु की टिप है धातु की टिप मौलिक है, यही वह जगह है जहां आप पाइप तंबाकू को जला देंगे। यदि टिप प्लास्टिक है, तो प्लास्टिक जलाए जाने पर विषाक्त धुएं को निगलना होगा। इसके अलावा, पेन को आसानी से अलग करना चाहिए।
  • कलम की नोक छोटी धातु शंकु है जो इसे कवर करती है जब आप लिखते हैं।
  • कभी हल्का प्लास्टिक न करें या इसे धूम्रपान छोड़ दें यह विषाक्त पदार्थों को जारी कर सकता है जिसे आप श्वास नहीं करना चाहते।
  • Video: HOW TO MAKE PEN & PENCIAL STAND(पेन और पेन्सिल स्टैंड कैसे बनाते है )

    2
    कलम के ऊपरी भाग को निकालें (वापस लेने योग्य भाग) और कारतूस निकाल दें। कलम पूरी तरह से निरस्त करें और निचले छोर को छोड़ दें, स्याही कारतूस और सभी लीवर या छोटे स्प्रिंग्स। आपको कलम की खाली ट्यूब और मानसिक टिप के साथ रहना होगा।
  • 3
    पेन टिप के संकीर्ण अंत को ट्यूब में दबाएं ताकि आपके पास पेन के शीर्ष पर एक खुली, पतली "छोटी कटोरी" हो। यही वह जगह है जहाँ आप अपने धूम्रपान की आपूर्ति डाल देंगे बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, इसे थोड़ी सी झुकाव दें ताकि वह ट्यूब में तिरछे बने रहें, लेकिन यह अभी भी स्तर होना पड़ेगा यदि आप इसे फिट करने में कुछ समस्याएं हैं, तो आप निम्न प्रयास कर सकते हैं:
  • ट्यूब की चोटी, क्रॉसहेयर की एक श्रृंखला की तरह लगाना, ताकि जब आप संकीर्ण अंत दबाएं तो यह फैली हुई हो
  • ट्यूब और पेन की नोक के बीच मुहर बनाने के लिए एक छोटी मात्रा में गोंद का उपयोग करें।



  • 4
    ऐश इनहेलेशन (वैकल्पिक) से बचने के लिए ट्यूब के दूसरे छोर पर एक सिगरेट फिल्टर रखें। एक अच्छा मौका है कि आप गलती से कुछ धूम्रपान धूम्रपान करते हैं क्योंकि यह गर्म हो जाता है और यह आपके मुंह में अप्रिय हो जाएगा आप एक सिगरेट से फिल्टर को निकाल सकते हैं और उस से बचने के लिए पेन ट्यूब में भर सकते हैं। आप सर्पिल में इंडेक्स पेपर की एक छोटी पट्टी रोल कर सकते हैं और पेन के अंत में एक छोटी सी स्क्रीन बनाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • 5
    टिप के साथ टिप भरें, इसे चालू करें और फिर पाइप के दूसरे छोर से श्वास लें। आपको अपने सिर से थोड़ा ऊपर पेन लगाया जा सकता है, इसे प्रकाश कर और शीर्ष पर अपनी पूरी टिप के साथ श्वास लेने की आवश्यकता हो सकती है इस कारण से, जब संभव हो, छोटे कटोरे को झुकाव से थोड़ा आसान धूम्रपान कर देगा क्योंकि आपको कलम को बहुत ज्यादा नहीं रखना पड़ेगा
  • अधिक बार आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि छोटा कटोरा बाहर नहीं आया। आप इसे पकड़ कर सकते हैं या अस्थायी तौर पर इसे जगह ले सकते हैं।
  • मेक ए पाइप आउट ऑफ़ अ पेन चरण 6
    6
    जब आप प्रयोग किए गए लोगों के इस्तेमाल के बजाय धूम्रपान की तरह महसूस करते हैं, तो नई पेन पाइप बनाएं। पंख आपको गर्म और श्वास लेने के लिए नहीं बनाया जाता है। एक या दो बार पेन का उपयोग करते समय आपको कुछ भी नहीं होगा, दोहराया जाने वाला प्रयोग पेन को लीक रसायनों के कारण पैदा कर सकता है, जिससे आप इसे बहुत ज्यादा इस्तेमाल करने के बाद धूम्रपान छोड़ देंगे। समस्या से पूरी तरह से बचें और आवश्यक होने पर एक नया पेन पाइप बनाएं।
  • एक पेन की ट्यूब आमतौर पर धूम्रपान के लिए अंतिम उपाय है। जब संभव हो, धूम्रपान करने के लिए बनाई गई असली सामग्री का उपयोग करें
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक सस्ते वापसी योग्य कलम जिसमें एक धातु की टिप और हटाने योग्य कारतूस है
    • पाइप तम्बाकू
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com