ekterya.com

एकाधिकार में धोखा कैसे करें

एकाधिकार एक क्लासिक बोर्ड गेम है जो बहुत प्रसिद्ध है क्योंकि यह घंटों के लिए खेला जा सकता है हालांकि इस गेम में भाग्य शामिल है, लेकिन इसमें बहुत सारी रणनीति की आवश्यकता है एक रणनीति जो आपको जीतने में मदद दे सकती है, कुछ सरल तरीके का उपयोग करके धोखा देती है जो अन्य खिलाड़ियों की कल्पना नहीं की जा सकती थी। हालांकि यह खेलने का एक ईमानदार तरीका नहीं है, यह आपको एकाधिकार खेलते समय अधिक सफल होने में सहायता करेगा।

चरणों

विधि 1
पैसे चोरी करने के तरीके ढूंढें

इमेज का शीर्षक एकाधिकार में चरण 1 पर है
1
यदि आप पैसे के करीब होना चाहते हैं तो आप बैंकर होना चाहिए। आपके पीछे बेंच रखें ताकि कोई भी इसे तक नहीं पहुंच सके। इससे दूसरों को आपको पहले पैसे मिलेंगे। समय-समय पर, बैंक में पैसे डालने के बजाय, इसे आप के नीचे पर्ची कर दें फिर, बिना किसी को देखकर इसे ले जाओ और इसे अपने पैसे के रिजर्व में डाल दें
  • छवि एकाग्रता चरण 2 पर धोखा देती है
    2
    खेल शुरू होने से पहले पैसे चोरी करें। यदि आप जानते हैं कि आप कुछ घंटों के भीतर एकाधिकार खेलना चाहते हैं, तो खेल बॉक्स पर जाएं और प्रत्येक संप्रदाय से टिकट खींचें। फिर, सब कुछ को छोड़ दें और पैसा रखें जो आप गेम के लिए उपयोग करेंगे। जब आप खेलते हैं, आप अपने धन के ढेर के लिए टिकट जोड़ सकते हैं और कोई भी ध्यान नहीं देगा।
  • जब आप बिलों को जोड़ते हैं तो अपने पैसे को ढेर रखने के लिए सुनिश्चित करें, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि आपके पास एक अतिरिक्त यूएस $ 500 का बिल है। यही वह टिकट है, जो दूसरों को आसानी से नोट कर सकते हैं।
  • छवि एकाग्रता चरण 3 पर धोखा देती है
    3
    जब कुछ अन्य खिलाड़ी टेबल से दूर जाते हैं तो कुछ डॉलर लें। कम से कम मौके पर आपको कुछ बैंक या अन्य खिलाड़ी के बिलों को चोरी करना है, ऐसा करें अधिनियम, जैसे कि आप फ़ोन पर व्यस्त थे या किसी संदेह को खत्म करने के बाद ऐसा करने के बाद गेम के अलावा किसी और चीज़ से विचलित थे
  • छवि एकाग्रता चरण 4 पर धोखा देती है
    4
    अपने पैसों को ढंकते रहो। अपने पैसे को व्यवस्थित रखने और संप्रदाय के आदेश से अच्छी तरह से खड़ा करने के बजाय, यह सब मिश्रण करें और एक गड़बड़ पैदा करें। खिलाड़ियों को अपने पैसे को साफ रखना चाहते हैं, लेकिन यदि आप नहीं करते हैं तो यह आम बात है कि समय-समय पर थोड़ा पैसा चुराना आसान हो जाएगा।
  • विधि 2
    भ्रामक चालें का उपयोग करें

    इकलौता शीर्षक पर धोखाधड़ी का शीर्षक मोनोपॉली चरण 5
    1
    जल्दी से पासा को रोल करें यदि आपके पास पासा को रोल करने का अवसर है, जबकि अन्य खिलाड़ी बात कर रहे हैं, अपना ध्यान आकर्षित न करें ताकि वे आपकी पिच को न देख सकें उन्हें विचलित और फेंक दें। इससे पहले कि कोई भी नंबर देख सकता है, अपनी फ़ाइल को आप कहीं भी ले जाएं।
    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप कितने स्थान पर जाते हैं, ताकि जब आपका प्रतिद्वंद्वी पूछता है कि आपको क्या मिला है, तो आप उस नंबर से जवाब दे सकते हैं जो उस स्थान से मेल खाता है जहां आपने अपना कार्ड स्थानांतरित किया था यदि कोई खिलाड़ी आपका आंदोलन पूछता है, तो गंभीर हो जाओ और अपने झूठ के साथ जारी रखें।
  • छवि एकाग्रता चरण 6 में चीट नामक छवि



    2
    अपनी कैजुअलिडाद और आर्का अर्का कार्ड छिपाएं इन कार्डों को दिखाने के बजाय, आपको जो कार्ड मिल गया है, उसके साथ आनंद लें और कार्ड पर माना जाता है कि राशि ले लो, भले ही यह वास्तव में कहता है कि आपको भुगतान करना होगा। फिर, स्टैक में कार्ड को तुरंत रखें और खेलना जारी रखें।
  • इटैप शीर्षक मोनोपॉली स्टेप 7 में धोखा
    3
    जब आप अपने प्रतिद्वंद्वी के गुणों में से किसी एक में गिरते हैं तब संकेत न करें। यदि अन्य खिलाड़ियों ने उनकी संपत्तियों पर ध्यान नहीं दिया है या वे गिरते हैं, तो उन्हें ध्यान न दें। आधिकारिक नियम बताते हैं कि आपके प्रतिद्वंदी के बाद दो अन्य लोगों ने अपना मुकाबला नहीं खेला है, तो आपको भुगतान करने की ज़रूरत नहीं है।
  • अगले दो खिलाड़ियों को अपनी मुसीबतों के बारे में शिकायत करने की कोशिश करें जिससे खेल को विकसित किया जा सके। उम्मीद है, यह खेल को गति देगा और आपको भुगतान नहीं करना होगा।
  • जब आप गिर गए तो विचलित संपत्ति के मालिक को रखें एक मजाक या एक बहुत लंबी कहानी बताओ जब तक कि दो अन्य लोग अपनी मुड़ें नहीं बजाते
  • विधि 3
    नियमों का पालन करके खुद को सीमित मत करो

    छवि एकाग्रता चरण 8 में धोखा
    1

    Video: फिरसे UP चुनाव की मांग / Mayawati Blame BJP / EC on Mayawati Blame / Election 2017 / evm machine

    दूसरे खिलाड़ी के साथ एक गठबंधन बनाओ। खेल शुरू होने से पहले, एक दूसरे खिलाड़ी के साथ एक दूसरे के साथ समझौता करें, लेकिन किसी को भी पता न करें। यद्यपि यह आपके लिए पूरे खेल में गठबंधन बनाए रखना संभव नहीं होगा, अन्य खिलाड़ियों को पराजित करने के लिए ऐसा करना उपयोगी हो सकता है। यहां कुछ चहचहाना चालें हैं जो आप टीम के रूप में अभ्यास कर सकते हैं:
    • आप और आपकी सहयोगी को अपनी संपत्ति पर गिरने के लिए एक दूसरे से धन इकट्ठा नहीं करना चाहिए। आप इसे तब तक कर सकते हैं जब तक कि आप अन्य खिलाड़ियों को दिवालिया नहीं करते।
    • वे एक दूसरे को उनकी वरीयताओं को बताकर गुण प्राप्त कर सकते हैं और तब जब वे उन में आते हैं, तो आप उन्हें खरीद सकते हैं और उम्मीद कर सकते हैं कि वह उस पक्ष को वापस देगा।
  • इकलौता शीर्षक एकाग्रता 9 पर धोखा
    2
    अन्य खिलाड़ियों के साथ बातचीत करें यदि आप वास्तव में सभी रेलवे और अन्य खिलाड़ी के पास उन गुणों में से एक चाहते हैं, तो एक समझौते पर पहुंचने का प्रयास करें, जो दोनों को वह संपत्ति प्राप्त करने की अनुमति दे। एक सौदा करें जहां, यदि आप एक ऐसी संपत्ति में आते हैं जो एक और खिलाड़ी चाहता है, तो आप इसे खरीद सकते हैं और फिर उसे उसी कीमत पर बेच सकते हैं जो आपने चुकाई थी, जब तक वह खिलाड़ी आपके लिए समान नहीं होता है यह एक बहुत ही सरल तरीका हो सकता है कि आप उन गुणों के स्वामी बनने का मौका प्राप्त करें, जिन्हें आप सबसे अधिक चाहते हैं
  • छवि एकाग्रता चरण 10 में धोखा देती है
    3
    अन्य खिलाड़ियों को रिश्वत दें अगर आपके पास अपनी जगहों पर कोई संपत्ति है लेकिन इसे खरीदने के लिए पैसा नहीं है, तो एक और खिलाड़ी को वास्तविक जीवन का रिश्वत देने का प्रयास करें। पार्क प्लेस और बोर्डवॉक जैसे गुण किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक उचित विनिमय जैसा लग सकता है जो एक निशुल्क भोजन या एहसान चाहता है। इसलिए यदि आपके पास संपत्ति खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं या आप किसी अन्य खिलाड़ी से इसे चोरी करना चाहते हैं, तो उस संपत्ति के बदले कुछ ऐसी चीज़ों की पेशकश करें जो आप एकाधिकार से बाहर करना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब आप एक दोस्त के एकाधिकार के साथ खेलते हैं तो अपने नकदी ढेर को बढ़ाने के लिए अपनी एकाधिकार से पैसा लें
    • धोखा केवल अगर आप सुनिश्चित हैं कि अन्य खिलाड़ियों को नाराज नहीं मिलेगा यदि वे आपको पकड़ लेते हैं

    Video: पवन सिंह और कल्लू अकेला में Live fight और साथ में अक्षरा सिंह | Bhojpuri Program | Sweety Singh

    चेतावनी

    • यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा पकड़े जाते हैं, जिसमें धोखेबाज़ों की अच्छी राय नहीं है, तो आप कभी भी बैंकर नहीं बन सकते। साथ ही, आप फिर से एकाधिकार या फिर किसी भी अन्य बोर्ड गेम को खेलने के लिए नहीं तय कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com