ekterya.com

बैकएरैट कैसे जीतें

बरकरार एक सुरुचिपूर्ण कैसीनो गेम है जो अक्सर सबसे अमीर जुआरी द्वारा खेला जाता है, और अक्सर जेम्स बॉन्ड का पसंदीदा कार्ड गेम था। यह एक अत्यंत नाटकीय गेम है जिसमें दो परिणामों में से एक पर अंधा दांव लगाया जाता है: बैंकर के पास सबसे ज्यादा हाथ है या खिलाड़ी का सर्वोच्च हाथ है यह तुच्छ खेलने के लिए बहुत सारी हिम्मत लेता है, लेकिन आप नियमों को बहुत तेज़ सीख सकते हैं और स्मार्ट और सुरक्षित दांव बनाने सीख सकते हैं जो आपको टेबल पर हावी कर देगा। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 पढ़ें

चरणों

भाग 1

नियमों को जानें
विन्ड बैकरैट स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
समझे कि कार्ड कैसे निपटा रहे हैं बैकएरेट में, दो कार्ड के दो हाथ एक बॉक्स से होते हैं जो आमतौर पर कार्ड के आठ डेक रखता है। एक हाथ खिलाड़ी का हाथ है और दूसरी ओर बैंकर का हाथ है खिलाड़ियों के किसी भी संख्या में प्रत्येक हाथ के नतीजे पर शर्त लगाई जा सकती है, या तो यह शर्त लगाने के लिए कि खिलाड़ी का हाथ या बैंकर के हाथ का स्कोर 9 के करीब होगा।
  • कार्ड सट्टेबाजी पार्टियों के बीच एक दक्षिणावर्त दिशा में टेबल के आसपास पेश किए जाते हैं, हालांकि खिलाड़ियों कार्ड के डेक के साथ बॉक्स को स्थानांतरित करना चुन सकते हैं। वितरित करने वाला खिलाड़ी दो कार्डों को वितरित करेगा और उन्हें मेज के बैंकर के पास देगा, आमतौर पर कैसीनो के प्रतिनिधि जो कि चिप्स के प्रभारी होते हैं पहला हाथ जो आमतौर पर पेश किया जाता है वह खिलाड़ी का हाथ होता है और दूसरा आमतौर पर बैंकर का हाथ होता है।
  • कभी कभी, जब पत्ते के डेक के साथ बॉक्स फेरबदल, पहले अक्षर से पता चलता है कि कितने कार्ड डीलर प्रत्येक हाथ के लिए वितरण के बीच "जलाने" चाहिए (छोड़ें) बदल जाता है। फिर, यदि पहला कार्ड जो फ़्लिप किया गया है तो वह 2 दिल है, डीलर प्रत्येक हाथ के बीच दो कार्ड जलाएगा, जब तक कि डेक के साथ बॉक्स को फेरबदल नहीं किया जाता।
  • Video: कैसे पर Andar Bahar ऑनलाइन कैसीनो खेल अधिक पैसे जीत के लिए भारत में

    विन बैकआर्ट चरण 2 नामक छवि
    2
    जानें कि हाथों का स्कोर कैसा है मूल रूप से, कार्ड के मूल्यों को प्रत्येक हाथ के लिए 0 और 9 के बीच के अंक देने के लिए अभिव्यक्त किया जाता है। छड़ी को नजरअंदाज किया जाता है आंकड़े कार्ड हर 10 के लायक हैं, इक्के 1 के लायक हैं और 2 से 9 के सभी कार्ड उनके नंबर के लायक हैं जब कार्ड जोड़े जाते हैं, तो अंकों को दसियों स्थान पर समाप्त कर दिया जाता है, अंक बनाते हुए अंकों की जगह होती है। दूसरे शब्दों में, चित्रा कार्ड अनिवार्य रूप से 0 हैं
  • मान लीजिए कि खिलाड़ी के हाथ 5 और 7 क्योंकि कार्ड का योग 12 है चलो, हाथ मान 2 है यह बैकारेट में "जाओ" असंभव है, के रूप में ब्लैकजैक, हालांकि एक अतिरिक्त कार्ड की निकासी नियमों के एक विशेष सेट द्वारा निर्देशित होती है।
  • एक टाई के मामले में, हाथ पारित किया जाता है, दांव वापस कर दिए जाते हैं और हाथ पुनर्वितरित होता है।
  • छवि का शीर्षक क्रम क्रमांक 3
    3
    समझे कि खिलाड़ी के लिए अतिरिक्त कार्ड का निकासी कैसे काम करता है। एक तीसरा कार्ड खिलाड़ी के हाथ और बैंकर की निम्नलिखित शर्तों के तहत तैयार किया जाता है:
  • यदि हाथों में से किसी एक में 8 या 9 का अंक है, तो दोनों ही बने रहें। यह नियम अतिरिक्त कार्ड निकालने के लिए किसी अन्य नियम से पहले होता है।
  • यदि खिलाड़ी के हाथ में 5 या उससे कम का स्कोर है, तो खिलाड़ी दूसरे कार्ड को आकर्षित कर सकता है। खिलाड़ी के कार्ड को रोटेशन में पहले पेश किया जाएगा।
  • विन्ड बैकरैट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    जानें कि जब बैंकर एक पत्र खींच सकते हैं अगर खिलाड़ी का हाथ रहता है, क्योंकि यह (6 या अधिक का स्कोर है), बैंकर उन हाथों के लिए एक और कार्ड खींचते हैं जिनके पास स्कोर 5 या उससे कम है यदि खिलाड़ी एक कार्ड खींचता है, तो वह उस कार्ड के मूल्य पर निर्भर करेगा जो उस ने आकर्षित किया और बैंकर का स्कोर।
  • यदि खिलाड़ी के तीसरे कार्ड एक 9, एक 10, एक व्यक्ति या बैंकर के रूप में पत्र एक कार्ड जब यह 3 करने के लिए 0 से स्कोर है और इसके कार्ड के साथ रहता है जब इसे 7 करने के लिए 4 के एक स्कोर है छोड़ता है।
  • यदि खिलाड़ी का तीसरा कार्ड 8 है, तो बैंकर एक कार्ड खींचता है जब उसके पास 0 से 2 का स्कोर होता है और जब उसके पास 3 से 7 का स्कोर होता है तो उसका कार्ड रखता है।
  • यदि खिलाड़ी का तीसरा कार्ड 6 है, तो बैंकर एक कार्ड खींचते हैं, जब उसका पास 0 से 6 का स्कोर होता है और उसके पास 7 का स्कोर होता है तो उसका कार्ड रखता है।
  • अगर खिलाड़ी का तीसरा कार्ड 4 या 5 होता है, तो बैंकर एक कार्ड खींचते हैं जब उसका 0 से 5 का स्कोर होता है और उसके पास 6 से 7 अंकों का स्कोर होता है।
  • यदि खिलाड़ी का तीसरा कार्ड 2 या 3 है, तो बैंकर एक कार्ड खींचते हैं जब उसका 0 से 4 का स्कोर होता है और जब उसके पास 5 से 7 का स्कोर होता है तो उसका कार्ड रखता है।
  • अधिकतर केसिनो में, टेबल पर बैंकर इन नियमों के अनुसार अतिरिक्त कार्ड मांगेंगे। रूले के रूप में, केवल निर्णय आप बैकारेट के खेल में ले जाना है है या नहीं, बैंकर या कि खिलाड़ी के बाद सट्टेबाजी, नियंत्रण कार्ड डीलर और तालिका के बैंकर। इन नियमों को जानना अच्छा है, लेकिन यह खेलने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • भाग 2

    स्मार्ट दांव बनाएं
    विन बैकआर्ट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: बैकारेट सुझावों जीतने - # 15 बैकारेट मूल बातें आप एक समर्थक बनने पर पता करने के लिए की जरूरत है!

    Video: बैकारेट - कैसे खेलने के लिए और कैसे विन!

    संभावनाओं को जानें बैकएरट बजाना बहुत सिक्का टॉस पर सट्टेबाजी का एक बहुत परिष्कृत और उत्तम संस्करण है। अनिवार्य रूप से, आप आँख बंद करके सट्टेबाजी कर रहे हैं, कार्ड से निपटने के पहले या तो बैंकर या खिलाड़ी के हाथ में पैसे की रकम लगाने का फैसला करना। यह इस गेम को रोमांचक, नाटकीय और अप्रत्याशित बनाने का हिस्सा है। आप रणनीति के साथ कार्ड को वास्तव में प्रभावित नहीं कर सकते हैं, जो उच्च रोलर्स के बीच खेल को बहुत लोकप्रिय बनाता है।
    • अभ्यास में, बाधाओं घर के पक्ष में है, लेकिन केवल थोड़ा 8 डेक के साथ एक बॉक्स में: बैंकर शर्त पर 1.06% और खिलाड़ी के शर्त के लिए 1.24%।
  • विन बैकआर्ट चरण 6 नाम वाली छवि
    2



    अपनी कमाई की निगरानी करें अक्सर, कैसीनो निजी हाथों में अपनी जीत की निगरानी के लिए खिलाड़ियों को स्कोरकार्ड प्रदान करते हैं। खेल कई हाथों पर करेंगी रूप में, शर्त करने के लिए और एक पैटर्न के बीच स्विच और तोड़ अपनी खुद की मालिक पैसा लंबे समय बनाने के लिए एक अच्छा तरीका है करने के लिए एक रणनीति विकसित करना सीखो।
  • जांचें कि क्या आप बैंकर या खिलाड़ी को शर्त लगा सकते हैं या नहीं और अपने सही पहेलियों के आगे एक चेक मार्क रखें। पैटर्न को विकसित करने के लिए देखें उनका पालन करें। बोर्ड और दिशा में लगता है जिसमें खेल को ओसीलेट हो रहा है और इसके अनुसार आपके दांव लगाएं।
  • आपके द्वारा शर्त लगाए गए इकाइयों की संख्या बदलती है क्योंकि बाधाएं व्यावहारिक रूप से, किसी भी विशेष हाथ में जीतने के लिए लगभग 50-50 हैं, जब आप कम और हारने पर सट्टेबाजी करते हैं तो शर्त बढ़ाएं धीरे-धीरे (एक इकाई या दो) सट्टेबाजी से शुरू करो और बढ़ोतरी के रूप में नुकसान बढ़ जाता है। लंबे समय में, आप सही अनुमान लगाएंगे और आप उस पैसे में से कुछ को पुनर्प्राप्त करेंगे।
  • विन बैकआर्ट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    श्रृंखला में शर्त बैकएर्ट में बेटिंग की तुलना में विज्ञान की तुलना में वृत्ति का ज्यादा मामला है। पारंपरिक ज्ञान, विशेषकर ऑनलाइन बैकआर्ट में, यह सुझाव देता है कि आपको किसी श्रृंखला को नहीं तोड़ना चाहिए। दूसरे शब्दों में, यदि आप खिलाड़ी पर सट्टेबाजी कर रहे हैं और खिलाड़ी जीतता रहता है, तो बैंकर पर सट्टेबाजी शुरू न करें। एक रणनीति और लगातार शर्त लगाओ यदि पैटर्न बदलता है, तो आप भी बदलते हैं। यदि आप कुछ जल्दबाजी में बदलाव करते हैं, तो उन्हें छड़ी करने की कोशिश करें खेल के प्रवाह के अनुकूल होने और लंबी अवधि के लिए इसमें रहने के बारे में जानें।
  • डेकआर्ट आमतौर पर एक खेल नहीं है, जिसमें लोग कुछ हाथ खेलते हैं और फिर कुछ और आगे बढ़ते हैं बैकआर्ट आमतौर पर विशेष रूप से उच्च न्यूनतम दांव और उच्च रोलर्स का गेम है, जो कई घंटों के लिए खेलेंगे, बहुत पैसा बदलने के हाथ दे देंगे अक्सर, खेल को कैसीनो के बाकी हिस्सों से भी घेर लिया जाता है एक संपूर्ण बैंक खाता रखें और इस खेल में पर्याप्त समय और पैसा निवेश करने की योजना बनाएं ताकि इसे सार्थक बना सके।
  • विन्ड बैकरैट चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    4
    यदि आप संदेह में हैं, तो बैंकर को दांव लगाएं। परंपरागत रूप से, यह खिलाड़ी के लिए प्रथा है जो हमेशा बैंकर को दांव लगाकर वितरित करता है और जब तक बैंकर हारता नहीं होता है तब तक वितरण जारी रहता है। हालांकि, अगर आप काम नहीं कर रहे हैं, तो आम तौर पर सबसे सुरक्षित शर्त आपको घर की बाधाओं के माध्यम से मार्गदर्शन करने और बैंकर को दांव लगाना है। हालांकि कार्ड गेम में बैंकर और खिलाड़ी के हाथ में कोई रणनीति नहीं है, फिर भी उन संख्याओं में थोड़ा सा फायदा है जो आपके पक्ष में काम कर सकते हैं।
  • विन बैकआर्ट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    गणना करें कि आप कितना पैसा खोने के लिए तैयार हैं बहुत सारे पैसे हाथों में बहुत तेजी से बदल सकते हैं। निर्धारित राशि निर्धारित करें कि आप जीतने और रिटायर करने के लिए तैयार हैं जब आप अभी भी आगे हैं मौका के किसी भी अन्य गेम के रूप में, लंबे समय तक सफल लकीर होना मुश्किल है, इसलिए अपना पैसा कमाएं और इससे साफ हो जाओ।
  • दोबारा, मेज अक्सर न्यूनतम दांव लगाएगा, और यह अक्सर क्रमबद्धता के लिए काफी अधिक होता है। खेल पर एक नज़र डालें और बैठकर और अपनी चिप्स खेलने से पहले घर के विशिष्ट नियमों को समझें।
  • विन बैकआर्ट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी वृत्ति का पालन करें Baccarat में, विज्ञान केवल एक निश्चित बिंदु पर ले जा सकता है आप हाथ नहीं खेल सकते, इसलिए आप जितना चाहें, अंधविश्वासात्मक रूप से खेलने के लिए संकोच न करें, आप जितना चाहें उतना ढीला मत करें, और मज़े करें। के रूप में में क्रेप्स, वह जो पहली बार खेल में प्रवेश करता है और नहीं जानता कि वह सामान्य रूप से अधिक मजेदार कैसे कमाता है और अधिक पैसा कमाता है। अनुभवी विशेषज्ञ जो गंभीर दांव लगाता है और बहुत ज्यादा सोच रहा है वह है जो खोने वाला होगा।
  • युक्तियाँ

    • ऑनलाइन बैकएरट गेम का उपयोग करके मस्ती पर शर्त लगाने के लिए उपयुक्त हो सकता है। यह आपको असली पैसे सट्टेबाजी से पहले खेल की प्रक्रिया और सट्टेबाजी के विकल्पों को समझने में मदद करेगा।
    • "बैंकर" के लिए दांव जीतने के लिए कैसीनो के लिए शुल्क अलग-अलग हो सकते हैं। वे आम तौर पर 5% से ऊपर हैं, लेकिन कम हो सकते हैं
    • एक बंधी हुई शर्त, हालांकि इसमें अधिक महत्वपूर्ण पारिश्रमिक है, इसके लिए घर के लिए काफी लाभ होता है।

    चेतावनी

    • आप कितना पैसा खो सकते हैं, इसके बारे में संकोच न करें, और बेकवर्ड खेल को रोकने के बारे में अवगत रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com